Connect with us

Bollywood

Anushka Sharma denies reports of meeting Kohli in Bengaluru

Published

on

Mumbai, July 4 : Actress Anushka Sharma was not in Bengaluru to meet test skipper Virat Kohli unlike media reports.
It has been reported that, Anushka, who is currently waiting for the release of her forthcoming film “Sultan”, had taken some time out from her busy schedule to meet Indian cricketer Virat Kohli in Bengaluru. However a statement issued on behalf of the actress stated that the reports are “completely untrue”.
“Some reports suggesting Anushka Sharma was in Bangalore (Bengaluru) is completely untrue.
“She was unwell but has still continued promotions. It’s especially distressing because knowing she was in Mumbai and still reporting like this can only mean an attempt to point fingers at her professionalism which is done by ‘so called sources’,” the statement read.
On the work front, Anushka will also be seen in her home production “Phillauri” and Karan Johar production “Ae Dil Hai Mushkil”.

Bollywood

डॉक्टर जी से आयुष्मान खुराना की अवाज में ‘ओ स्वीटी स्वीटी’ हुआ रिलीज

Published

on

मुंबई, 6 अक्तूबर (live24india) :- आयुष्मान खुराना द्वारा अपनी मंत्रमुग्ध कर देने वाली आवाज़ में गाए गए ओ स्वीटी स्वीटी की केवल एक झलक के साथ दर्शकों को टीज करने के बाद अब फिल्म का पूरा गाना रिलीज कर दिया गया है और जो निश्चित रूप लगातार लोगों द्वारा सुना जा रहा है। वैसे जहां फिल्म के ट्रेलर ने दर्शकों को फिल्म के बारे में उत्साहित किया है, वहीं फिल्म के सोलफुल रोमांटिक सॉन्ग ‘हर जहां तू’ और पेपी डांस नंबर ‘दिल धक धक करता है’ को भी खूब प्यार मिला है और जिसने फिल्म के लिए दर्शकों की एक्साइमेंट को भी लगातार बढ़ाता है।

‘ओ स्वीटी स्वीटी’ राज शेखर के लीरिक्स पर अमित त्रिवेदी की एक सुंदर रचना हैं। क्योंकि गीत वास्तव में आयुष्मान के करीब है, जो इसे दर्शकों के सामने लाने के लिए बहुत उत्साहित थें, उन्होंने गाने को अपनी आवाज दी हैं। यह निश्चित रूप से आयुष्मान के प्रशंसकों के लिए एक सरप्राइज था। यह गीत फिल्म में डॉ उदय और डॉ फातिमा के बीच संबंधों के अलग अलग इमोशन्स को दर्शाता है जो बहुत आकर्षक है और हमें इस फ्रेश जोड़ी को स्क्रीन पर देखने का एक और कारण देता है। इसके अलावा, यह एक तरह का गाना है, जो निश्चित रूप से दर्शकों के दिलों और प्लेलिस्ट में लंबे समय तक रहेगा।

अनुभूति कश्यप द्वारा निर्देशित और सुमित सक्सेना, सौरभ भारत, विशाल वाघ और अनुभूति कश्यप द्वारा लिखित, डॉक्टर जी 14 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है। जंगली पिक्चर्स की आने वाली स्लेट में ‘वो लड़की है कहां?’, ‘डोसा किंग’, ‘उलज’ और ‘ क्लिक शंकर’ जैसे कुछ नाम शामिल है।

Continue Reading

Bollywood

ऋतिक रोशन ने वेधा को दी विदाई, बताया कलाई पर बंधे काले धागे की क्या है खासियत!

Published

on

मुंबई, 4 अक्तूबर (live24india) :-   ऋतिक रोशन की विक्रम वेधा रिलीज हो चुकी है और फिल्म को हर तरफ से प्यार मिल रहा है। लेकिन ऋतिक की हर फिल्म के साथ कोई न कोई वजह जरूर होती है जो वह दर्शकों पर अपनी छाप छोड़ती है। आज, ऋतिक ने खुलासा किया कि वह अपने काम के लिए कैसे कमिटेड है और यह सुनिश्चित करते है कि कैसे वह अपने हर रोल को अपना 100% दे।

ऋतिक रोशन ने अपने सोशल मीडिया पर लिखा, “जाने देने का समय। मुझे ठीक-ठीक नहीं पता कि मैंने ऐसा कब करना शुरू किया। या फिर क्यों। लेकिन आज मुझे एहसास हुआ कि मैंने हर उस किरदार के लिए गुपचुप तरीके से ऐसा किया है जिससे मुझे डर लगता है। अधिकतर यह एक लाल मौली (कबीर ने पहनी थी) और कभी-कभी यह एक काला धागा होता है।

यह भी याद नहीं है कि मैंने यह कब शुरू किया था। क्या वो कहो ना प्यार है ? थी या कोई मिल गया या बहुत बाद में? (मुझे वापस जाना होगा और उन फिल्मों में मेरी कलाई या नेक को देखना होगा ) क्योंकि इसकी कभी योजना नहीं बनाई गई है। वेधा ने इसे ड्रेस रिहर्सल में हासिल किया और यह बन गया। कबीर को वॉर मुहूर्त पूजा में मिला और मैंने उसे उसका हिस्सा बना लिया।

मुझे लगता है कि मैं ऐसा इसलिए करता हूं क्योंकि यह शारीरिक रूप से मेरे शुरू होने से पहले मेरे द्वारा की जाने वाली कमिटमेंट को मजबूत करता है। मेरे और मेरे बीच एक सीक्रेट समझौता है।

इसे काटने की रस्म हमेशा कन्फ्यूजिंग होती है। वेधा के लिए मैंने एक बार अपनी शूटिंग खत्म होने के बाद ऐसा करने की कोशिश की, लेकिन नहीं कर सका, फिर जब मेरा डब खत्म हो गया, लेकिन फिर से नहीं हो सका। और फिर मैंने आखिरकार यह तब किया जब मेरे द्वारा खुद से पूछे गए प्रश्न का संतोषजनक उत्तर था “क्या मैंने इसे वह सब कुछ दिया जो मेरे पास था?” “क्या मैं और अधिक कर सकता हूं?” – यह एक ऐसा प्रश्न है जो मुझे डराता है, मुझे प्रेरित करता है और मुझे और खोजता रहता है।

वेधा एक शानदार यात्रा रही है। उसके जरिए मैंने बहुत सीखा। मेरी असफलताओं के साथ शांति से। अनअफ्रेड और अनअपॉलिजेटिक। इस अवसर के लिए मैं हमेशा अपने निर्देशकों और लेखकों पुष्कर और गायत्री का आभारी रहूंगा। धन्यवाद वेधा। मैंने छोड़ दिया प्यार और कृतज्ञता के साथ

अब जबकि ऋतिक रोशन ने विक्रम वेधा के साथ अपने दर्शकों को एंटरटेन किया है, वह अपनी दूसरी भूमिका के लिए तैयार हैं। कमेंट सेक्शन में उनके फैन्स और दोस्तों ने आगे आकर ‘प्रेरणा सर’ और ‘प्राउड ऑफ यू’ लिखा। वर्कफ्रंट पर उनके पास पाइपलाइन में दीपिका पादुकोण के साथ फाइटर है।

Continue Reading

Bollywood

फोनभूत में पहली बार कैटरीना कैफ निभा रही हैं भूत की भूमिका

Published

on

मुंबई, 3 अक्तूबर (live24india) :-  क्या आपने कभी कैटरीना कैफ जैसी खूबसूरत और आकर्षक भूत देखी है? वेल अगर नहीं , तो अब हो जाइए रेडी, क्योंकि एक्सेल एंटरटेनमेंट की बहुप्रतीक्षित हॉरर-कॉमेडी ‘फोन बूथ’ में एक्ट्रेस भूत के किरदार में नजर आएंगी। इस फिल्म में सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर भी हैं।

जबकि कैटरीना, सिद्धांत और ईशान स्टारर इस फिल्म के अपने फर्स्ट लुक के साथ दर्शकों के बीच इसकी असामान्य कास्टिंग के लिए उत्सुकता बढ़ा दी थी, वहीं इसके एलान के साथ फिल्म की शैली को लेकर भी अटकलें तेज थी। हालांकि अब यह स्पष्ट हो चुका है कि ‘फोन बूथ’ एक मजेदार हॉरर कॉमेडी है।

फोन भूत निस्संदेह एक ऐसी फिल्म है जो लंबे समय से सभी के बीच चर्चा का विषय बनी हुई है। जहां दर्शक फिल्म की कहानी और बाकी जानकारियों से अच्छी तरह से वाकिफ हैं, वहीं जो एक बड़ा सवाल उठ रहा है वह इसके घोस्ट कैरेक्टर को लेकर था। हालांकि अब यह साफ हो चुका है कि फिल्म में कैटरीन भूत का किरदार निभाती नजर आएंगी। वैसे अब तक हमने कैट को फिल्मों में ग्लैमरस किरदार में ही देखा हैं। ऐसे में यह पहली बार है जब कैटरीन स्क्रीन्स पर गोस्ट के रोल में दिखाई देंगी। और क्योंकि फिल्म इस दिवाली रिलीज होने वाली है, इसलिए कैटरीना को पर्दे पर इस तरह की एक अलग भूमिका निभाते हुए देखना रोमांचक होगा।

यानी बॉलीवुड में सबसे बड़ी फीमेल सुपरस्टार्स में से एक होने के नाते, कैटरीना अपने एक अलग तरह के चार्म के साथ भूत के रूप में आ रही हैं, जोकि निश्चित ही फिल्म के लिए एक ट्रीट होगी। फोन भूत शादी के बाद कैटरीना की पहली फिल्म होगी। इसके अलावा, इंटरनेट पर हाल ही में सामने आए वीडियो में सेट पर कास्ट को अच्छा समय बिताते हुए देखा गया था, जिसने इस तिकड़ी को फिल्म में एक साथ देखने का दर्शकों का उत्साह बढ़ा दिया है।

गुरमीत सिंह द्वारा निर्देशित और रवि शंकरन और जसविंदर सिंह बाथ द्वारा लिखित, रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर के एक्सेल एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित फोन भूत 4 नवंबर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज के लिए तैयार है।

Continue Reading

Trending Live

Advertisement

Latest Post

Big News

Advertisement

Sports

Sports4 days ago

भारत ने दूसरे T20 में दक्षिण अफ्रीका को 16 रनों से हराया, सीरीज पर किया कब्ज़ा

गुवाहटी , 2 अक्तूबर (live24india) :-  गुवाहटी में खेले गए दूसरे टी20 में टीम इंडिया ने दक्षिण अफ्रीका को 16...

Sports4 days ago

LIVE : कोहली ने खेली जबरदस्त पारी, भारत ने अफ्रीका को दिया 238 रनों का टारगेट

भारत और साउथ अफ्रीका के बीच टी20 सीरीज का दूसरा मैच गुवाहाटी के बारसापारा क्रिकेट स्टेडियम में खेला जा रहा...

Cricket2 weeks ago

भारत को ऑस्ट्रेलिया ने 4 विकेट से हराया, सीरीज में बनाई 1-0 की बढ़त

मोहाली, 20 सितंबर (live24india) : मोहाली के पंजाब क्रिकेट एसोसिएशन आईएस बिंद्रा स्टेडियम में खेले तीन मैचों की टी20 सीरीज...

Cricket3 weeks ago

BCCI ला रहा है नया नियम, IPL में 11 नहीं अब 15 खिलाड़ी खेल सकेंगे!

नई दिल्ली, 5 सितंबर (live24india) :- भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) अब नया नियम लाने की तैयारी में है। सूत्रों...

Cricket1 month ago

एशिया कप 2022 : पाकिस्तान ने भारत को 5 विकेट से हराया

दुबई, 5 सितंबर (live24india) :- India Pakistan Asia Cup टी20 क्रिकेट टूर्नामेंट के सुपर चार चरण के मैच में रविवार...

Advertisement

Entertainment

Bollywood17 hours ago

डॉक्टर जी से आयुष्मान खुराना की अवाज में ‘ओ स्वीटी स्वीटी’ हुआ रिलीज

मुंबई, 6 अक्तूबर (live24india) :- आयुष्मान खुराना द्वारा अपनी मंत्रमुग्ध कर देने वाली आवाज़ में गाए गए ओ स्वीटी स्वीटी की...

Bollywood3 days ago

ऋतिक रोशन ने वेधा को दी विदाई, बताया कलाई पर बंधे काले धागे की क्या है खासियत!

मुंबई, 4 अक्तूबर (live24india) :-   ऋतिक रोशन की विक्रम वेधा रिलीज हो चुकी है और फिल्म को हर तरफ से प्यार...

Bollywood3 days ago

फोनभूत में पहली बार कैटरीना कैफ निभा रही हैं भूत की भूमिका

मुंबई, 3 अक्तूबर (live24india) :-  क्या आपने कभी कैटरीना कैफ जैसी खूबसूरत और आकर्षक भूत देखी है? वेल अगर नहीं ,...

Bollywood4 days ago

निम्रत कौर पिता मेजर भूपेंद्र सिंह की प्रतिमा के उदघाटन के लिए पहुंचीं पटियाला

मुंबई, 3 अक्तूबर (live24india) :- निम्रत कौर पटियाला रेजिमेंट में अपने पिता स्वर्गीय मेजर भूपेंद्र सिंह की प्रतिमा के उद्घाटन समारोह...

Bollywood4 days ago

निर्देशन लव रंजन ने अपने प्रोडक्शन हाउस पर लगाए सभी आरोपों का बताया गलत

मुंबई, 3 अक्तूबर (live24india) :-  लव फिल्म्स एलएलपी प्यार का पंचनाम 1 और 2 की सफतला के बाद अपनी पहली प्रोडक्शन...

Trending