Connect with us

Bollywood

Anushka Sharma denies reports of meeting Kohli in Bengaluru

Published

on

Mumbai, July 4 : Actress Anushka Sharma was not in Bengaluru to meet test skipper Virat Kohli unlike media reports.
It has been reported that, Anushka, who is currently waiting for the release of her forthcoming film “Sultan”, had taken some time out from her busy schedule to meet Indian cricketer Virat Kohli in Bengaluru. However a statement issued on behalf of the actress stated that the reports are “completely untrue”.
“Some reports suggesting Anushka Sharma was in Bangalore (Bengaluru) is completely untrue.
“She was unwell but has still continued promotions. It’s especially distressing because knowing she was in Mumbai and still reporting like this can only mean an attempt to point fingers at her professionalism which is done by ‘so called sources’,” the statement read.
On the work front, Anushka will also be seen in her home production “Phillauri” and Karan Johar production “Ae Dil Hai Mushkil”.

Bollywood

रजनीकांत को दादा साहेब फाल्के तो कंगना और मनोज को मिला नेशनल अवॉर्ड

Published

on

मुंबई, 25 अक्टूबर (live24india) : सुपरस्टार रजनीकांत को आज भारतीय सिनेमा के सर्वोच्च सम्मान दादा साहब फाल्के पुरस्कार से नवाजा गया। 67वें फ‍िल्‍म पुरस्‍कार समारोह में उपराष्ट्रपति वैंकेया नायडू और केंद्रीय मंत्री अनुराग सिंह ठाकुर ने उन्‍हें इस महासम्‍मान से सम्‍मानित किया। इस खास पल के दाैरान रजनीकांत के साथ उनके गुरु दिवंगत फिल्म निर्माता के. बालाचंदर के न होने पर वह मायूस नजर आए लेकिन उनके चाहने वाले बेहद खुश हैं।

अभिनेता अक्षय कुमार की फिल्म ‘केसरी’ के सुपरहिट सॉन्ग ‘तेरी मिट्टी’ के लिए बेस्ट मेल प्लेबैक सिंगर का अवॉर्ड गायक बी प्राक को सम्मानित किया गया है। साथ ही बेस्ट फिमेल प्ले बैक सिंगर का अवॉर्ड शिवानी रविंद्र को मिला है। बता दें कि मनोज बाजपेयी और साउथ के सुपरस्टार धनुष को संयुक्त रूप से बेस्ट एक्टर के अवॉर्ड नवाजा गया है। अभिनेत्री कंगना रणौत को एक बार फिर से सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का पुरस्कार मिला है।

उन्हें 25 जनवरी 2019 में रिलीज हुई मणिकर्णिका और 24 जनवरी 2020 में आई पंगा के लिए सम्मानित किया गया। ‘द ताशकंद फाइल्स’ में प्रभावशाली किरदार निभाने के लिए दक्षिण अभिनेत्री पल्लवी जोशी को राष्ट्रीय पुरस्कार से नवाज़ा गया है। विवेक अग्निहोत्री द्वारा निर्देशित यह फिल्म 12 अप्रैल 2019 में रिलीज हुई थी। 4 करोड़ के बजट वाली इस फिल्म ने 20 करोड़ से ज्यादा का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया था।

Continue Reading

Bollywood

कार्तिक आर्यन ने शुरू की फ़िल्म ‘शहज़ादा’ की शूटिंग!

Published

on

मुंबई, 25 अक्टूबर (live24india) : अपनी आने वाली फिल्म ‘धमाका’ का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज़ करने के बाद, कार्तिक आर्यन ने अब ‘शहज़ादा’ की शूटिंग शुरू कर दी है। अभिनेता वर्तमान में बैक टू बैक घोषणाओं और विभिन्न प्रोजेक्ट्स के शूटिंग शेड्यूल के साथ बेहद व्यस्त हैं।

कार्तिक ने अपने इंस्टाग्राम पर क्लैपर की एक तस्वीर साझा करते हुए लिखा, “#Shehzada 👑 shuru..”

बिना रुके और थके, लगातार शेड्यूल पर काम करते हुए, कार्तिक चौबीसों घंटे काम कर रहे है, चाहे वह शूट हो, प्रमोशन हो या फिर लॉन्च इवेंट। कार्तिक आर्यन अपनी आगामी फिल्म ‘शहज़ादा’ में पहली बार निर्देशक रोहित धवन के साथ काम करने के लिए तैयार है।

अभिनेता के पास फिल्मों की एक दिलचस्प लाइनअप है। ‘धमाका’, ‘भूल भुलैया 2’, अलाया एफ के साथ ‘फ्रेडी’ जैसी फिल्मों के साथ उनकी लाइनअप दिलचस्प और रोमांचक है, जिसमें अब ‘शहज़ादा’ का नाम भी शामिल हो गया है।

Continue Reading

Bollywood

साजिद नाडियाडवाला ने अपना ‘नेशनल अवार्ड’ सुशांत सिंह राजपूत को किया समर्पित!

Published

on

मुंबई, 25 अक्टूबर (live24india) : साजिद नाडियाडवाला ने आज एक बार फिर साबित कर दिया है कि उनका दिल सोने का है। निर्माता को उनकी फिल्म छिछोरे के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार मिला है जिसने सर्वश्रेष्ठ हिंदी फिल्म का ख़िताब जीता है और उन्होंने यह पुरस्कार दिवंगत सुशांत सिंह राजपूत को समर्पित किया है।

दिल को छू लेने वाले उनके इस जेस्चर को दिवंगत अभिनेता के प्रशंसकों द्वारा सरहाया जा रहा है और उनकी प्रशंसा की जा रही है। सुशांत सिंह राजपूत द्वारा अभिनीत और प्रतिभाशाली कलाकारों की टोली के साथ नितेश तिवारी द्वारा निर्देशित ‘छिछोरे’ उस वर्ष की सबसे पसंदीदा फिल्म थी और यहां तक ​​​​कि 65वें फिल्मफेयर पुरस्कार में पांच नामांकन प्राप्त किये थे जिसमें सर्वश्रेष्ठ फिल्म, तिवारी के लिए सर्वश्रेष्ठ निर्देशक, सर्वश्रेष्ठ कहानी, बेस्ट डायलॉग और बेस्ट एडिटिंग शामिल है।

फिल्म को कई पहलुओं के लिए सरहाया गया था और शानदार परफॉर्मेंस के अलावा फ़िल्म ने भारतीय परिवारों के साथ इस बात पर रेसनेट किया था कि डेस्टिनेशन से कहीं अधिक ज़िंदगी का सफ़र महत्वपूर्ण है और हारना उतना ही महत्वपूर्ण है जितना कि जीतना।

सर्वश्रेष्ठ हिंदी फिल्म के लिए 67वां राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार प्राप्त करने पर, निर्माता साजिद नाडियाडवाला ने छिछोरे के निर्माण में शामिल पूरी टीम को धन्यवाद दिया है और विशेष रूप से सुशांत सिंह राजपूत की लविंग मेमोरी में यह पुरस्कार उन्हें डेडिकेट किया है, जो भारत से बेहतरीन प्रतिभाओं में से एक है।

इसके अलावा, आने वाले महीनों में निर्माता की ओर से अपनी जनता के लिए बहुत कुछ है। नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट ने हाल ही में तड़प, अक्षय कुमार के साथ बच्चन पांडे, रणवीर सिंह के साथ 83 और टाइगर श्रॉफ के साथ हीरोपंती 2 सहित फिल्मों के अपने आगामी रोस्टर की थिएट्रिकल रिलीज की घोषणा की है।

Continue Reading

Trending Live

Advertisement

Latest Post

Big News

Advertisement

Sports

Cricket16 hours ago

बाबर-रिजवान और अफरीदी की दमदार पारी से जीता पाकिस्तान, भारत की शर्मनाक हार

दुबई, 24 अक्टूबर (live24india): ICC T20 वर्ल्ड में रविवार को दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में खेले गए महामुकाबले में पाकिस्तान ने...

Cricket18 hours ago

INDvsPAK LIVE : भारत ने पाकिस्तान को दिया 152 रनों का लक्ष्य

भारत और पाकिस्तान के बीच आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2021 का 16वां मुकाबला दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेला जा...

Cricket1 day ago

INDvsPAK : भारत-पाकिस्तान मैच को लेकर सोशल मीडिया पर फैंस का ‘जोश हाई’

नई दिल्ली, 24 अक्तूबर (live24india) : भारत और पाकिस्तान की टीम टी20 वर्ल्ड कप में आज दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में...

Cricket2 weeks ago

ईशान, सूर्य का तूफान, मुंबई 42 रन से जीता

अबू धाबी, 9 अक्टूबर (live24india) : विकेटकीपर बल्लेबाज ईशान किशन (84) और मध्यक्रम के बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव (82) की तूफानी...

Cricket3 weeks ago

हमने खुद ही मैच को अपने लिए मुश्किल बना दिया : पंत

दुबई, 6 अक्टूबर (live24india) : दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान ऋषभ पंत ने यहां सोमवार को चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ...

Advertisement

Entertainment

Bollywood1 hour ago

रजनीकांत को दादा साहेब फाल्के तो कंगना और मनोज को मिला नेशनल अवॉर्ड

मुंबई, 25 अक्टूबर (live24india) : सुपरस्टार रजनीकांत को आज भारतीय सिनेमा के सर्वोच्च सम्मान दादा साहब फाल्के पुरस्कार से नवाजा...

Bollywood2 hours ago

कार्तिक आर्यन ने शुरू की फ़िल्म ‘शहज़ादा’ की शूटिंग!

मुंबई, 25 अक्टूबर (live24india) : अपनी आने वाली फिल्म ‘धमाका’ का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज़ करने के बाद, कार्तिक आर्यन ने...

Bollywood2 hours ago

साजिद नाडियाडवाला ने अपना ‘नेशनल अवार्ड’ सुशांत सिंह राजपूत को किया समर्पित!

मुंबई, 25 अक्टूबर (live24india) : साजिद नाडियाडवाला ने आज एक बार फिर साबित कर दिया है कि उनका दिल सोने...

Entertainment2 hours ago

फिल्म ‘पाणी च मधाणी’ के दूसरे गीत ‘पिंड-पिंड’ ने मचाई धूम

 चंडीगढ़, 25 अक्टूबर (live24india) : फिल्म ‘पाणी च मधाणी’ के पहले गीत ‘जीन’ ने खूब प्रशंसा कमाई, 9.1 मिलियन व्यूज़...

Entertainment4 hours ago

कैंसर से जंग हार गया सबको हंसाने वाला जेम्स माइकल टाइलर

मुंबई, 25 अक्टूबर (live24india) : हॉलीवुड के मशहूर टीवी शो ‘फ्रेंड्स’ के अभिनेता जेम्स माइकल टाइलर का निधन हो गया...

Trending