Connect with us

Bollywood

प्रियंका चोपड़ा के 12 कोट्स जो आपको अपनी शक्ति में विश्वास दिलाते हैं!

Published

on

मुंबई, 22 अक्टूबर (live24india) : हम सभी जानते हैं कि प्रियंका चोपड़ा जोनास एक विस्मयकारी महिला होने का एक कारण है। उन्होंने सितारों को छुआ है और उच्च लक्ष्य रखा है, वे अपनी किटी में हर उपलब्धि के साथ अपनी फिनिश लाइन को आगे बढ़ाती है। एक प्रशंसित अभिनेत्री, गायक, निर्माता, अधिवक्ता, एक व्यवसायी, पिसी ने कई मायनों में भारत को गौरवान्वित किया है। और यह निश्चित रूप से ऐसा लगता है कि यह एक अजेय बल का परिणाम है जो एक अचल वस्तु से मिलता है।

आइए जानते है प्रियंका चोपड़ा के 12 कोट्स जो आपको आपकी शक्ति में विश्वास कराएंगे।

1.जब जीवन आपको नींबू देता है, तो उसका अंगूर का रस बनाओ है, फिर बैठ जाओ और लोगों को आश्चर्य होगा कि आपने यह कैसे किया।

2.एकान्त यात्रा से डरो मत। अपनी सफलताओं और असफलताओं के लिए जिम्मेदार होना आपको मजबूत बनाता है।

3.कड़ी मेहनत करें, केंद्रित रहें और प्रतिबद्ध रहें। सबसे अधिक बार आप शीर्ष पर होंगे।

4.जिंदगी यूं ही चलती रहती है। आपको अपने ब्लिंकर चालू रखने होंगे। आप जो सबसे अच्छा करते हैं उसे खोजें और आगे बढ़ते रहें।

5.मेरा मानना है कि भाग्य और मेहनत साथ-साथ चलते हैं। मैं इंजीनियर बनने के लिए पढ़ाई कर रहा थी जब मेरी माँ और मेरे भाई ने मिस इंडिया प्रतियोगिता के लिए मेरी तस्वीरें भेजीं। मुझे इसके बारे में पता ही नहीं था। यह नियति नहीं तो और क्या है?

6.जो भी तुम हो वैसे ही सच रहो। साहसी बनो। निःस्वार्थ रहो। प्यारे रहो ।

7.अगर मुझे इतना कुछ हासिल करना है, तो मुझे वह करना होगा जो इसके लिए जरूरी है। मैं किसी चीज को हल्के में नहीं ले सकता।

8.कांच के जूते में निचोड़ने की कोशिश न करें। इसके बजाय, कांच की छत को चकनाचूर कर दें। ~प्रियंका चोपड़ाकेवल एक तुम हो। समझें कि आप कौन हैं, आपकी विशिष्टता क्या है।

9. केवल एक तुम हो। समझें कि आप कौन हैं, आपकी विशिष्टता क्या है।

10.आप गिरते हैं, उठते हैं, गलतियाँ करते हैं, उनसे सीखते हैं,और आप एक इंसान बनते है।

11.एक चीज जो मैं सबसे अच्छी पहनती हूं वह है मेरा आत्मविश्वास। मैं सभी को यही सलाह दूंगी।

12.यह ठीक है कि आप क्या जानना नहीं चाहते हैं – जब तक आप को पता चले की आप क्या नहीं चाहते हैं.” 

Bollywood

विवेक ओबेरॉय ने ‘इनसाइड एज सीजन 3’ पर काम करने का अपना अनुभव किया शेयर!

Published

on

मुंबई, 1 दिसंबर (live24india) : बहुप्रतीक्षित शो में से एक ‘इनसाइड एज सीजन 3’ रिलीज होने ही वाला है और यह पहले से ही प्रशंसकों और दर्शकों के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है। खेल के पीछे का खेल एक नए स्तर पर पहुंच गया है और नया सीजन क्रिकेट के खेल को मैदान पर अधिक इंटेंस बनाने का वादा करता है। ऐसे में विवेक आनंद ओबेरॉय ने हाल ही में सीजन 3 पर अपने विचार साझा किए है।

विवेक ओबेरॉय ने बताया, “ऐसा लगता है जैसे कल की ही बात है जब इस दमदार सीरीज़ के लिए पहली बार एक साथ आए थे और अब तीसरा सीजन रिलीज़ के लिए तैयार है! एक करैक्टर के रूप में, मुझे लगता है कि विक्रांत धवन के ट्विस्टेड दिमाग की एक यूनिक फैन फॉलोइंग है और मुझे खुशी है कि वह हर सीज़न में उनके व्यक्तित्व के नए पहलुओं को उजागर करने के साथ, कहानी के साथ आगे बढ़े हैं। इस सीज़न में, वह कुछ बड़ा करने के लिए तैयार हैं और जब तक वह सीमा पार नहीं कर लेते, तब तक वे किसी भी चीज़ पर नहीं रुकेंगे।

आप उसके पास्ट में झांककर वह घाव देखेंगे जो आँखों से दिखाई नहीं देते है… और यह उसे वह बना देते हैं जो वह है! ट्रेलर सभी ड्रामा और ट्विस्ट की एक छोटी सी झलक है, जो इनसाइड एज सीज़न 3 में सामने आने के लिए तैयार है, जिसमें नए किरदार और छिपे हुए सच इसे अधिक मज़ेदार बनाते हैं। हमेशा की तरह, टीम के साथ काम करना एक धमाका रहा है और मुझे उम्मीद है कि यह एनर्जी स्क्रीन पर दिखाई देगी और दर्शकों के साथ पहले के सीज़न की तरह दृढ़ता से प्रतिध्वनित होगी। ”

‘सीज़न 3’ में दांव ऊंचे हैं, क्योंकि ‘गेम बिहाइंड द गेम’ सेलेब्स के अपने रोमांचक विचारों के साथ आने से अधिक पेचीदा हो गया है। इससे पहले, शो में जरीना की भूमिका निभाने वाली ऋचा चड्ढा ने भी इनसाइड एज के आगामी सीज़न पर अपनी बात रखी थी। और इससे पहले, पूर्व भारतीय क्रिकेटर / कोच, रवि शास्त्री ने प्रशंसकों को उस वक़्त उत्साहित कर दिया था जब उन्होंने वायु की प्रशंसा की थी, जो इनसाइड एज सीज़न 3 में अपनी टीम का नेतृत्व करने के लिए पूरी तरह तैयार है।

करण अंशुमान द्वारा निर्मित और कनिष्क वर्ना द्वारा निर्देशित, इनसाइड एज का प्रीमियर 3 दिसंबर को अमेज़न प्राइम वीडियो पर होगा।

Continue Reading

Bollywood

फ़िल्म ‘राधे श्याम’ से हिंदी लव एंथम ‘आशिकी आ गई’ हुआ रिलीज़!

Published

on

मुंबई, 1 दिसंबर (live24india) : सुपरस्टार प्रभास की अखिल भारतीय फिल्म ‘राधे श्याम’ अपनी रिलीज़ के लिए तैयार है। 2022 की सबसे बड़ी फिल्मों में से एक, यह अपनी रिलीज़ से एक महीने दूर है, लेकिन फिल्म के प्रति जिज्ञासा अपने चरम पर है क्योंकि फिल्म का हर एसेट चर्चा का विषय बना हुआ है और अब पहला हिंदी गाना रिलीज़ कर दिया गया है।

राधे श्याम की टीम ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर आगामी हिंदी सॉन्ग ‘आशिकी आ गई’ साझा किया है। गाने में हम देख सकते हैं कि प्रभास पूजा को अलग-अलग लोकेशंस पर बाइक राइड पर ले जाते हैं और मैचिंग आउटफिट्स के साथ इसे ड्रीम सीक्वेंस जैसा फील दिया गया है। इस गाने के जरिये उस केमिस्ट्री की एक झलक साझा की गई है जो फिल्म ने हमारे सामने लाने का वादा किया है। हम पूजा हेगड़े और प्रभास की जोड़ी को बहुत करीब से देख सकते हैं जिस पर फैंस ने अपनी फीलिंग्स को कमेंट के जरिये साझा किया है।

जब से गाने का पोस्टर और प्रोमो रिलीज़ किया गया है, प्रशंसक बेसब्री से इसकी रिलीज़ का इंतज़ार कर रहे थे। अरिजीत सिंह द्वारा गाये गए इस गाने को म्यूजिक मिथुन ने दिया है। कई विशेष पोस्टरों के बाद अब हमें यह स्पेशल और एक्सक्लुसिव हिंदी गीत मिल गया है जो प्रशंसकों को उत्साहित करते हुए फिल्म के प्रति उनकी प्रत्याशा को बढ़ा देगा।

फिल्म 14 जनवरी, 2022 को स्क्रीन पर आएगी। राधेश्याम बहुभाषी फिल्म होगी जो गुलशन कुमार व टी-सीरीज द्वारा प्रस्तुत राधा कृष्ण कुमार द्वारा निर्देशित है। यह यूवी क्रिएशंस द्वारा निर्मित है। फिल्म का निर्माण भूषण कुमार, वामसी और प्रमोद ने किया है।

Continue Reading

Bollywood

जर्सी का पोस्टर आपका चुरा लेगा दिल, फिल्म में पिता-पुत्र का प्यार आएगा नजर!

Published

on

मुंबई, 1 दिसंबर (live24india) :  सुपरस्टार शाहिद कपूर स्टारर जर्सी के प्रशंसकों ने बहुप्रतीक्षित फिल्म के लॉन्च के लिए इंतजार किया है। अब  31 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली जर्सी ,कबीर सिंह की शानदार सफलता के बाद शाहिद की बड़े पर्दे पर वापसी होगी । फिल्म की रिलीज के महीने में कदम रखते हुए, फिल्म के मेकर्स ने एक नया पोस्टर जारी करके जर्सी फिल्म रिलीज की उलटी गिनती शुरू कर दी है  ।

 जर्सी का नया पोस्टर पिता-पुत्र के रिश्ते पर जोर देता है जो की फिल्म में नजर आएगा । सभी का दिल चुराते हुए, पोस्टर में अर्जुन जो की शाहिद कपूर का किरदार है वह , अपने बेटे किट्टू (रोनित कामरा द्वारा अभिनीत) के शूलेस बांधते हुए दिखाई देते है। अर्जुन और किट्टू के बीच के बंधन का प्रतीक यह पोस्टर फिल्म की एक और भावना को दर्शाता है।

फिल्म की कहानी एक असफल क्रिकेटर के इर्द-गिर्द घूमती है, जो अपने बेटे की जर्सी खरीदने के लिए संघर्ष करता है। एक रॉ, भरोसेमंद और वास्तविक कहानी, जर्सी मानवीय भावना का उत्सव है। आपको सपनों की ताकत में विश्वास दिलाते हुए, यह फिल्म आपको अपनी सीट से बांधने के लिए तैयार है। फिल्म में पहली बार शाहिद कपूर के साथ मृणाल ठाकुर भी नजर आएंगी। अनुभवी अभिनेता पंकज कपूर बड़े पर्दे पर वापसी करते हुए, वह फिल्म में क्रिकेट कोच की भूमिका में दिखाई देंगे।

अल्लू अरविंद द्वारा प्रस्तुत, फिल्म का निर्देशन राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता फिल्म निर्माता गौतम तिन्ननुरी ने किया है, जिन्होंने मूल तेलुगु जर्सी का निर्देशन किया था और यह फिल्म अमन गिल, दिल राजू और एस नागा वामसी द्वारा निर्मित है। सचेत-परंपरा के जर्सी में फुट-टैपिंग, पावरफुल नंबर है जिसे निश्चित रूप से धुनों को आप गुनगुनाएंगे .

Continue Reading

Trending Live

Advertisement

Latest Post

Big News

Advertisement

Sports

Cricket6 days ago

टिम पेन के समर्थन में आए नेथन लायन, रिकी पोंटिंग को दिया यह करारा जवाब !

मेलबोर्न, 25 नवंबर (live24india) : ऑस्ट्रेलिया के स्पिनर नाथन लियोन ने है कहा कि महिला सहकर्मी को आपत्तिजनक संदेश भेजने...

Cricket1 week ago

ऑस्ट्रेलियाई टेस्ट टीम के अगले कप्तान और उप-कप्तान के लिए 2 दिग्गजों के हुए इंटरव्यू

मेलबोर्न, 24 नवंबर (live24india) : एशेज सीरीज से कुछ दिन पहले ही ऑस्ट्रेलियाई टीम को बड़ा झटका लगा था. टेस्ट...

Cricket1 week ago

भारत में टेस्ट क्रिकेट को एक मुश्किल चुनौती मानते : काइल जैमीसन

कानपूर, 24 नवंबर (live24india) : विदेशी धरती पर अपना तीसरा टेस्ट मैच खेलने की तैयारियों में लगे न्यूजीलैंड के तेज...

Cricket1 week ago

भारत को लगा बड़ा झटका, न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज से बाहर हुए केएल राहुल

कानपूर, 23 नवंबर (live24india) : न्यूजीलैंड के खिलाफ दो टेस्ट मैचों सीरीज से ठीक पहले भारतीय क्रिकेट टीम को बड़ा...

India1 week ago

अजिंक्य रहाणे फॉर्म में आने से सिर्फ एक पारी दूर: पुजारा

नई दिल्ली, 23 नवंबर (live24india) : भारत के टेस्ट विशेषज्ञ चेतेश्वर पुजारा को भरोसा है कि ‘महान खिलाड़ी’ अजिंक्य रहाणे...

Advertisement

Entertainment

Bollywood4 hours ago

विवेक ओबेरॉय ने ‘इनसाइड एज सीजन 3’ पर काम करने का अपना अनुभव किया शेयर!

मुंबई, 1 दिसंबर (live24india) : बहुप्रतीक्षित शो में से एक ‘इनसाइड एज सीजन 3’ रिलीज होने ही वाला है और...

Bollywood7 hours ago

फ़िल्म ‘राधे श्याम’ से हिंदी लव एंथम ‘आशिकी आ गई’ हुआ रिलीज़!

मुंबई, 1 दिसंबर (live24india) : सुपरस्टार प्रभास की अखिल भारतीय फिल्म ‘राधे श्याम’ अपनी रिलीज़ के लिए तैयार है। 2022...

Bollywood8 hours ago

जर्सी का पोस्टर आपका चुरा लेगा दिल, फिल्म में पिता-पुत्र का प्यार आएगा नजर!

मुंबई, 1 दिसंबर (live24india) :  सुपरस्टार शाहिद कपूर स्टारर जर्सी के प्रशंसकों ने बहुप्रतीक्षित फिल्म के लॉन्च के लिए इंतजार...

Bollywood1 day ago

ऋतिक रोशन अपने फैन-इंफ्लुएंसर तरुण नामदेव के लिए आये आगे!

मुंबई, 30 नवंबर (live24india) : एक अभिनेता के रूप में बेहद प्रतिभाशाली होने के अलावा, सुपरस्टार ऋतिक रोशन निस्संदेह आज...

Bollywood1 day ago

शकुन बत्रा के साथ दीपिका पादुकोण की बहुप्रतीक्षित फिल्म को जल्द ही मिलेगा टाइटल!

मुंबई, 30 नवंबर (live24india) : शकुन बत्रा के साथ दीपिका पादुकोण की बहुप्रतीक्षित अगली फिल्म को जल्द ही टाइटल मिलने...

Trending