Connect with us

Entertainment

Ali Fazal shoots for Victoria and Abdul in Agra

Published

on

actor-ali-fazal-during-the-shooting-of-the-475367

Agra: Actor Ali Fazal during the shooting of the hollywood film “Victoria & Abdul: The True Story of the Queen’s Closet Confidant”

Agra: Actor Ali Fazal during the shooting of the hollywood film "Victoria & Abdul: The True Story of the Queen's Closet Confidant" in Agra on Nov 17, 2016. (Photo: Pawan Sharma/IANS)

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Bollywood

प्राइम वीडियो पर लॉन्च हुए ‘सिनेमा मरते दम तक’ की सफलता पर वासन ने की बात!

Published

on

मुंबई, 28 जनवरी (live24india) : – अमेज़न ओरिजिनल रियलिटी डॉक्यू-सीरीज़ ‘सिनेमा मरते दम तक’ की रिलीज के साथ ही प्रशंसक काफी एक्साइटेड है और हर तरफ से लगातार अपना प्यार बरसा रहे हैं। 6 एपिसोड की इस डॉक्यू-सीरीज़ ने भारत के 90 के दशक के पल्प सिनेमा के गोल्डेन एरा को दर्शकों के सामने फिर से पेश किया (उन लोगों के लिए जिन्होंने बजट फिल्में देखी हैं)। सिकंदर खेर, पत्रलेखा, कुब्रा सैत जैसे कई कलाकारों से लेकर फिल्म समीक्षकों तक ने न केवल इस अनोखी रियलिटी डॉक्यू-सीरीज को एंटरनेटिंग पाया, बल्कि भावनात्मक रूप से आकर्षक और एपिक भी बताया है। यही नहीं थोड़े ही समय में यह सीरीज मूवी लवर्स की मस्ट वॉच लिस्ट में शामिल हो गई जो अच्छी कहानियों को हमेशा देखना चाहते है।

ऐसे में ‘सिनेमा मरते दम तक’ की सफलता के बारे में बात करते हुए और इस सीरीज को आगे बढ़ते देखना कितना अच्छा है, इस सीरीज के निर्माता वासन बाला कहते हैं, “मुझे लगता है कि यह पूरी टीम के लिए वास्तव में भावनात्मक था क्योंकि आप जानते हैं कि हम इसके साथ बने रहे। इतने लंबे समय तक COVID के बीच बहुत सारी अनिश्चितताओं के साथ और हमें समझ नहीं आ रहा है कि हम इसे कैसे नेविगेट करने जा रहे हैं। और यह उस सेंस में डॉक्यू-फिक्शन है और इसकी अपनी यात्रा है और इसकी अपनी प्रक्रिया है। इसलिए, सारा श्रेय उस टीम को जाता है जो वास्तव में एक साथ रही और बनी रही और अंत में यह आपके समाने है। यह सभी के लिए ऐसी सामूहिक जीत है।”

उन्होंने आगे बताया कि उन्हें कैसे सराहना मिली, “हां, बिल्कुल इन फिल्म निर्माताओं के जुनून की सराहना की गई है। इसके अलावा, जिस चीज के बारे में मुझे बहुत राहत मिली है, वह विजन है जो हमारे पास था, सहानुभूति जो हम जोड़ती हैं, पूरी तरह से नॉन-जजमेंटल अपरोच जो हमारे पास था, वह वास्तव में सामने आया है। इसे बिल्कुल भी फीका नही पड़ा।”

‘सिनेमा मरते दम तक’ के साथ भारत के 90 के दशक के पल्प सिनेमा के गोल्डेन एरा के जादू और फैनडम का अनुभव करना न भूलें क्योंकि यह विशेष रूप से भारत और दुनिया भर के 240 देशों और क्षेत्रों में प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम कर रही है। वाइस स्टूडियो प्रोडक्शन की 6 एपिसोड की इस डॉक्यू-सीरीज़ को वासन बाला द्वारा बनाया गया हैं और दिशा रिंदानी, जुल्फ़ी और कुलिश कांत ठाकुर द्वारा सह-निर्देशित हैं।

Continue Reading

Bollywood

सनी हिंदुजा ने किया खुलासा, क्यों रोहित धवन ने उन्हें ‘शहजादा’ में किया कास्ट

Published

on

मुंबई, 25 जनवरी (live24india) : – अभिनेता सनी हिंदुजा को ‘एस्पिरेंट्स’ और फैमिली मैन सीजन 2 में अपने परफॉर्मेंस  के लिए दर्शकों से प्यार और क्रिटिक्स से तारीफ  मिली है। वह पहली बार रोहित धवन की ‘शहज़ादा’ में नज़र आएंगे जो साल की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्म है। वह फिल्म में खलनायक की भूमिका निभाते नजर आएंगे। फिल्म में उन्हें कैसे कास्ट किया गया, इस बारे में अभिनेता ने एक दिलचस्प किस्सा साझा किया।

“मशहूर निर्देशक रोहित धवन ने मुझे टीवीएफ पर ‘एस्पिरेंट्स’ शो में देखा, उन्होंने शो देखने के तुरंत बाद मुझे फोन किया और मेरे परफॉर्मेंस  की तारीफ   की। मैं इस भाव से प्रभावित हुआ, वह इंडस्ट्री में सबसे पहले ऐसे शख्स से  थे। हम मिले और उन्होंने मुझे शहजादा की पेशकश की, उन्होंने मुझे स्क्रिप्ट दी और फिल्म में मेरी भूमिका भी बढ़ा दी। रोहित बहुत दयालु और एक सम्मानित निर्देशक हैं और उनके जैसे बहुत कम लोग हैं जो प्रतिभा को समझते हैं और स्वीकार करते हैं, मैं उनका बहुत आभारी हूं उन्होंने मेरे काम पर  विश्वास दिखाया।” सनी हिंदुजा ने कहा।

‘शहजादा’ एक एक्शन-ड्रामा है, जो तेलुगु ब्लॉकबस्टर अला वैकुंठपूर्मुलु का ऑफिशल हिंदी रीमेक है, और 10 फरवरी 2023 को रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है। सनी की आनेवाले प्रोजेक्ट्स में वाईआरएफ की द रेलवे मेन और कुछ और अघोषित रोमांचक प्रोजेक्ट्स शामिल हैं।

Continue Reading

Bollywood

“मलयालम सिनेमा में ही नहीं बल्कि भारतीय सिनेमा के मेगास्टार है” : करण जौहर

Published

on

मुंबई, 25 जनवरी (live24india) : – पृथ्वीराज सुकुमारन बेशक रूप से “कापा” के साथ एक मजबूत नोट पर साल 2022 का अंत करने के बाद इस वर्ष अपनी बैक-टू-बैक प्रोजेक्ट्स के साथ उसी राह पर चल रहे हैं। पृथ्वीराज अब अपनी पहली प्रोडक्शन सेल्फी के साथ 2023 की धमाकेदार शुरुआत करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं, जिसमें अक्षय कुमार और इमरान हाशमी मुख्य भूमिकाओं में हैं। सेल्फी पृथ्वीराज सुकुमारन की 2019 की सुपरहिट ड्राइविंग लाइसेंस की हिंदी रीमेक है

एक्टर से निर्माता बने Prithviraj के बारे में बताते हुए, दोस्त और सहकर्मी करण जौहर ने ड्राइविंग लाइसेंस पैन इंडिया की कहानी लेने के लिए उस पर विश्वास दिखाने के लिए पृथ्वीराज की सराहना की, “उनके योगदान करने का विचार सबसे रोमांचक लगा क्योंकि मेरे मन में इस मेगास्टार के लिए जबरदस्त सम्मान है, न केवल मलयालम सिनेमा में बल्कि भारतीय सिनेमा में भी जो एक निर्माता के रूप में हमारे साथ आए और हमारे लिए सबसे अद्भुत सकारात्मक ऊर्जा रहे। “

ड्राइविंग लाइसेंस निश्चित रूप से पृथ्वीराज के दिल के करीब है और प्रोडक्शन इसे निर्देशक राज मेहता के सक्षम हाथों में सौंपने के लिए एक्ससिटेड है, जो इस तरह की एक आशाजनक फिल्म के साथ दर्शकों को भावनाओं के रोलर-कोस्टर राइड पर ले जाने के लिए तैयार हैं। सेल्फी 24 फरवरी, 2023 को रिलीज होने के लिए तैयार है।

पृथ्वीराज सुकुमारन निर्देशक प्रशांत नील के साथ सालार, अली अब्बास ज़फ़र के साथ बड़े मियाँ छोटे मियाँ और मोहनलाल अभिनीत उनके निर्देशन में बनी फिल्म एल2: इम्पुरन भी नज़र आएंगे।.

Continue Reading

Trending Live

Advertisement

Latest Post

Big News

Advertisement

Sports

Sports4 days ago

भारत ने न्यूजीलैंड को तीसरे वनडे में 90 रनों से हराया, सीरीज की क्लीन स्वीप

भारत ने न्यूजीलैंड को 3 मैचों की वनडे सीरीज में बुरी तरह से धो दिया है. हैदराबाद, रायपुर के बाद...

Entertainment5 days ago

केएल राहुल और अथिया शेट्टी शादी के बंधन में बंधे

भारतीय क्रिकेटर लोकेश राहुल और अथिया शेट्टी आज शादी कें बंधन में बंध गए हैं। कपल साथ में काफी प्यारे...

Sports3 weeks ago

भारत ने तीसरे #T20I में श्रीलंका को 91 रन से हराया, सीरीज 2-1 से जीती

पहले बैटिंग करते हुए भारत ने श्रीलंका को जीत के लिए 225 रनों का टारगेट दिया था। सूर्यकुमार यादव ने...

Football4 weeks ago

ब्राजील के महान फुटबॉल खिलाड़ी पेले नहीं रहे

ब्राजील, 30 दिसंबर (live24india) : – ब्राजील के महान फुटबॉल खिलाड़ी पेले नहीं रहे। पेले कैंसर से जिंदगी की जंग...

Sports4 weeks ago

ऋषभ पंत की झपकी लगने से हुआ कार का एक्सीडेंट, जलती कार से शीशा तोड़कर निकले बाहर

रुड़की, 30 दिसंबर (live24india) : –  सदस्य ऋषभ पंत की कार का घर लौटते समय एक्सीडेंट हो गया। रुड़की के...

Advertisement

Entertainment

Bollywood6 hours ago

प्राइम वीडियो पर लॉन्च हुए ‘सिनेमा मरते दम तक’ की सफलता पर वासन ने की बात!

मुंबई, 28 जनवरी (live24india) : – अमेज़न ओरिजिनल रियलिटी डॉक्यू-सीरीज़ ‘सिनेमा मरते दम तक’ की रिलीज के साथ ही प्रशंसक...

Bollywood3 days ago

सनी हिंदुजा ने किया खुलासा, क्यों रोहित धवन ने उन्हें ‘शहजादा’ में किया कास्ट

मुंबई, 25 जनवरी (live24india) : – अभिनेता सनी हिंदुजा को ‘एस्पिरेंट्स’ और फैमिली मैन सीजन 2 में अपने परफॉर्मेंस  के...

Bollywood3 days ago

“मलयालम सिनेमा में ही नहीं बल्कि भारतीय सिनेमा के मेगास्टार है” : करण जौहर

मुंबई, 25 जनवरी (live24india) : – पृथ्वीराज सुकुमारन बेशक रूप से “कापा” के साथ एक मजबूत नोट पर साल 2022...

Bollywood3 days ago

पद्मावत के 5 साल तो पठान में की दीपिका ने धमाकेदार एंट्री, सोशल मीडिया पर हो रही ट्रेंड

मुंबई, 25 जनवरी (live24india) : – पठान 25 जनवरी को रिलीज़ हो चुकी है और ये दीपिका पादुकोण के फैन्स...

Bollywood3 days ago

सलमान खान स्टारर ‘किसी का भाई किसी की जान’ का टीजर हुआ रिलीज

मुंबई, 25 जनवरी (live24india) : – जब से सलमान खान की अपकमिंग फिल्म के टीजर के रिलीज़ की घोषणा की...

Trending