Connect with us

Bollywood

बॉस्को लेस्ली मार्टिस के ‘रॉकेट गैंग’ से दुनिया है मां की गोदी में’

Published

on

मुंबई, 19 सितंबर (live24india) :-  बॉस्को लेस्ली मार्टिस के निर्देशन में बनी पहली फिल्म ‘रॉकेट गैंग’ का पहला गाना ‘दुनिया है मां की गोदी में’ आज रिलीज हो गया। ज़ी स्टूडियोज द्वारा निर्मित, डांस फैंटेसी-कॉमेडी ड्रामा जिसमें आदित्य सील, निकिता दत्ता और लोकप्रिय डांस रियलिटी शो के प्रतिभाशाली बाल कलाकार शामिल हैं, इस बाल दिवस पर बच्चों के लिए एक आदर्श हॉलिडे ट्रीट होने का वादा करता है।

जैसा कि शीर्षक से पता चलता है, ‘दुनिया है मां की गोदी में’ गाना एक मां और उसके बच्चे के बीच मजबूत और भावनात्मक बंधन को दर्शाता है। अमित त्रिवेदी द्वारा रचित, राशि हरमलकर, अरहान हुसैन और अल्तमश फरीदी द्वारा गाया गया और क्षितिज पटवर्धन द्वारा खूबसूरती से लिखा गया, ‘दुनिया है मां की गोदी में’ आपको अपनी मां को और अधिक याद दिलाएगा।

गाने के इमोशन और थीम के साथ मेकर्स ने इस गाने को अपनी मां को भी डेडिकेट किया है। लिरिकल म्यूजिक वीडियो में निर्माताओं की उनकी माताओं के साथ उन्हें एक प्यारा सा ट्रिब्यूट देने के लिए प्यारी तस्वीरें शामिल हैं।

ज़ी स्टूडियोज के सीबीओ शारिक पटेल कहते हैं, “यह गीत बच्चों पर लक्षित फिल्म की थीम को पूरी तरह से सही ठहराता है और हमें उम्मीद है कि ‘दुनिया है मां की गोदी में’ के सार्थक गीत और सुखदायक रचना सभी को पसंद आएगी।”

बॉस्को लेस्ली मार्टिस कहते हैं, ”दुनिया है मां की गोदी में’ सिर्फ एक गाना नहीं है बल्कि एक प्यारी सी बातचीत है जो एक मां और उसके बच्चे के बीच भावनात्मक बंधन को उजागर करती है, जो निश्चित रूप से आपके दिलों को पिघला देगी। हमने, क्रू और निर्माताओं ने भी इस गाने को अपनी माताओं को समर्पित किया है!”

संगीतकार अमित त्रिवेदी कहते हैं, ”दुनिया है मां की गोदी में’ मां-बच्चे के रिश्ते पर एक असामान्य और दिलचस्प कहानी है। साथ ही, इसे अलग तरह से फिल्माया गया है उम्मीद है जिसे दर्शक सराहेंगे और यह गाने की सबसे बड़ी यूएसपी में से एक है।

‘रॉकेट गैंग’ बॉस्को लेस्ली मार्टिस द्वारा निर्देशित और ज़ी स्टूडियो द्वारा निर्मित एक डांस फैंटेसी-कॉमेडी ड्रामा है। इस फिल्म के साथ मशहूर कोरियोग्राफर बॉस्को लेस्ली मार्टिस बतौर निर्देशक डेब्यू करते नजर आएंगे।

रॉकेट गैंग 11/11/22 को सिनेमाघरों में हिट होगा और बच्चों के लिए एक आदर्श बाल दिवस मनाएगा। फिल्म में आदित्य सील, निकिता दत्ता, जेसन थम, सहज सिंह चहल, मोक्षदा, दीपाली बोरकर, तेजस वर्मा, जयश्री गोगोई, आद्विक मोंगिया और सिद्धांत शर्मा नज़र आयेंगे।

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Bollywood

माधुरी दीक्षित ने साजा किया अमेज़न ओरिजिनल मूवी की टीम संग मस्तीभरा एक्सपिरियन्स!

Published

on

मुंबई, 28 सितंबर (live24india) :-   पूरी पटेल परिवार अपने दर्शकों को माजा मां के साथ रोलर-कोस्टर राइड पर ले जाने के लिए तैयार है। साथ ही फेस्टिव सीजन की वजह से अपकमिंग अमेज़ॅन ओरिजिनल फिल्म के प्रीमियर के लिए उत्साह भी तेज पर है। बहुप्रतीक्षित फिल्म के कलाकारों ने हाल ही में फिल्म की शूटिंग के दौरान अपने अनुभव साझा किए, और इसने 6 अक्टूबर को रिलीज होने वाली इस फिल्म को देखने के लिए हमारी उत्सुक्ता को बढ़ा दिया है।

इस फिल्म के बिहाइंड द सीन्स मस्ती के बारे में बात करते हुए, माधुरी दीक्षित ने कहा, “हमारे पास पर्दे के पीछे और फिल्म पर काम करते हुए बिताए मजेदार समय की बहुत सारी यादें हैं। इस बार, मैं गजराज जी की डायलॉग डिलीवरी के कारण स्ट्रेट फेस नहीं रख सकी। यह एक गंभीर सीन था और गजराज जी की कुछ प्रफुल्लित करने वाली लाइन्स थीं, और हर कोई उनके सिगनेचर स्टाइल से वाकिफ है। जब आप उनके साथ शूटिंग कर रहे हों तो सीधा चेहरा रखना बहुत मुश्किल होता है। मुझे डर था कि कहीं मैं हंस न दूं तो मैंने मन में सैड सॉन्ग गुनगुनाना शुरू कर दिया ताकि मैं सीन में एक स्ट्रेस फेस रख सकू और इसे सभी के लिए खराब न कर सकूं।”

इसके अलावा, उन्होंने कहा, “एक समय था जब हमारे पास शॉट्स के बीच में ब्रेक होता था और हमें एक-दूसरे के साथ डांस करना, रिहर्सल करना और गेम खेलना पसंद था.. एक दिन मैं अपने सीन्स से पहली ही फ्री हो गई और बाकी सारे लोग- गजराज जी , ऋत्विक, सृष्टि, और बरखा डम शराज खेल रहे थे। मैं उनके साथ यह सोचकर शामिल हुई कि मैं कुछ राउंड खेलूंगी और फिर घर जाऊंगी। लेकिन मैंने समय का ट्रैक खो दिया और मैंने कई राउंड खेले। मेरी टीम मुझसे कहती रही कि हमें देर हो रही है, लेकिन यह इतना मजेदार था कि मैं खेल के बीच से उठ ही नहीं सकी। ”

माधुरी दीक्षित के साथ एक मजेदार मुलाकात के बारे में बात करते हुए, सृष्टि श्रीवास्तव ने कहा, “हम बूम पाड़िया की शूटिंग कर रहे थे और हमें तेजी से और शान से अपने घाघरा उठाकर चलना था। गाने की उच्च ऊर्जा और माधुरी मैम के साथ नाचने के उत्साह के साथ, मैं इसे हल्के में नहीं ले सकती थी.. और उन्होंने मेरी ओर देखा और हंसने लगी और पूछा, ‘तुम क्या कर रही हो?’ और उन्होंने मुझे सिखाया कि कैसे घाघरा को शान से उठाते हैं। यह हसाने वाला और साथ ही मेरे लिए इतना कीमती पल था कि दिवा खुद मुझे सिखा रही थी कि कैसे एक घाघरा को शिष्टता से उठाते हैं। ”

अनुभव के बारे में कुछ और साझा करते हुए, ऋत्विक भौमिक ने कहा, “आनंद सर हमेशा बहुत उत्साहजनक और प्रेरक थे। वह हमेशा चीजों के ब्राइट साइड को देखते हैं। लेकिन बस इसी एक दिन, हम (बरखा और मैं) एक शॉट के साथ हो गए और उन्होंने कहा ‘हाय मेरे बच्चे कितना खराब करते हो तुम लोग’ मैं उस दिन को कभी नहीं भूलूंगा। वह गंभीर होने के बावजूद बेहद फनी थे!”

इस फिल्म पर काम करते समय माजा मा परिवार के पास असल में बहुत मज़ा आया था, और हम खुशी को साझा करने के लिए इंतजार नहीं कर सकते। तो, अपने प्रियजनों और पटेल परिवार के साथ इस त्योहारी सीजन में इस फिल्म को देखने के लिए खुद को तैयार करें। आनंद तिवारी द्वारा निर्देशित, माजा मा में माधुरी दीक्षित, गजराज राव, ऋत्विक भौमिक, सृष्टि श्रीवास्तव और बरखा सिंह मुख्य भूमिकाओं में हैं। अमृतपाल सिंह बिंद्रा द्वारा निर्मित, माजा मा का प्रीमियर 06 अक्टूबर को विशेष रूप से प्राइम वीडियो पर होगा।

Continue Reading

Bollywood

देश के 23 प्रमुख फिल्ममेकर न्यू टैलेंट को मेंटर और लॉन्च करने के लिए आए एक साथ

Published

on

मुंबई, 28 सितंबर (live24india) :-  जियो स्टूडियोज और महावीर जैन, फिक्की फ्रेम्स के 2022 संस्करण में आज मुंबई में एक अनूठी पहल “न्यूकमर्स” लॉन्च करेंगे। राजकुमार हिरानी, ​​रोहित शेट्टी, सुकुमार, आशुतोष गोवारिकर, कबीर खान, इम्तियाज अली, गौरी शिंदे और आर बाल्की, आनंद एल राय, अनीस बज्मी, एआर मुरुगदास, अश्विनी अय्यर तिवारी और नीतीश तिवारी, राम माधवानी, अली अब्बास जफर, सिद्धार्थ आनंद, राज और डीके, अभिषेक शर्मा, मृगदीप सिंह लांबा, अमित शर्मा, जगन शक्ति, विष्णुवर्धन जैसे प्रतिष्ठित फिल्ममेकर्स की एक टीम न्यू टैलेंट को मेंटर और लॉन्च करने के लिए बनाया गया है।

FICCIFRAMES 22 द्वारा आज एक विशेष घोषणा!

इस नए कंसोर्टियम के कुछ सम्मानित फिल्म निर्देशक आज फिक्की फ्रेम्स में इस योजना की घोषणा करने के लिए विचार विमर्श के एक कार्यक्रम में उपस्थित होंगे।

“इस परिदृश्य में नए अभिनेताओं, लेखकों, निर्देशकों, संगीत प्रतिभाओं और तकनीशियनों की एक विस्तृत श्रृंखला को एक मंच प्रदान करके, उद्योग को वापस देने का यह एक विनम्र प्रयास है।” फिक्की मीडिया एंड एंटरटेनमेंट कमेटी की चेयरपर्सन और वायकॉम 18 की सीईओ ज्योति देशपांडे के साथ मिलकर इस विचार की परिकल्पना करने वाले निर्माता महावीर जैन ने कहा, ” हम साथ मिलकर अपना कल बनाने के लिए काम करेंगे। “

Continue Reading

Bollywood

ऑस्कर में भारत की ऑफिशियल एंट्री, लास्ट फ़िल्म शो का ट्रेलर हुआ रिलीज़

Published

on

मुंबई, 28 सितंबर (live24india) :- पॅन नलिन की लास्ट फिल्म शो (छेल्लो शो) का ट्रेलर अब रिलीज़ हो गया है! फिल्म 95वें अकादमी पुरस्कारों में सर्वश्रेष्ठ अंतर्राष्ट्रीय फीचर फिल्म की श्रेणी में भारत की ऑफिशल एंट्री के रूप में चुनी गई है।

निर्देशक पॅन नलिन के ग्रामीण गुजरात में बचपन से प्रेरित लास्ट फिल्म शो (छेल्लो शो) नौ साल के लड़के समय (भाविन रबारी) का अनुसरण करती है, जो सेल्युलाइड फिल्म प्रोजेक्शन के जादू और विज्ञान से चकाचौंध हो गया है और अपने दोस्तों के साथ अपना खुद का 35 मिमी का प्रोजेक्टर बनाना शुरू कर देता है। सामाजिक दबावों और आर्थिक अनिश्चितता दोनों के बावजूद, वह ईमानदारी के साथ “फिल्म शो” के लिए अपने जुनून का पीछा करता है…न जानते हुए कि तकनीकी उथल-पुथल उसके प्रति आक्रमण कर रही है।

निर्देशक पॅन नलिन ने कहा, “यह फिल्म मेरे अपने जीवन से प्रेरित है और कैसे सिनेमा ने इसे सुन्दर, अप्रत्याशित और उत्थान के तरीके से बदल दिया। मैंने इसे मोबाइल फ़ोन, स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म या फिल्म स्कूलों के आगमन से पहले के समय में सेट किया है। पूर्वी टाइम की कहानी कहने और सिनेमाई निर्माण के बेजोड़ आनंद को दर्शाती है। आज ट्रेलर के साथ, लोगों को हमारे लास्ट फिल्म शो (छेल्लो शो) की दुनिया की एक गहरी झलक मिलेगी!”

निर्माता सिद्धार्थ रॉय कपूर ने कहा, “मुझे लास्ट फिल्म शो का ट्रेलर रिलीज़ करते हुए खुशी हो रही है। निर्देशक पॅन नलिन ने सिनेमा के जादू और चमत्कार को एक भावपूर्ण श्रद्धांजलि दी है। यह फ़िल्म ऑस्कर 2023 में भारत की ऑफिशल एंट्री के रूप में चुनी गई है। रॉय कपूर फिल्म्स के लिए यह एक बड़ा सम्मान है और फिल्म की प्रामाणिकता के साथ-साथ सार्वभौमिक अपील की मान्यता है।

निर्माता धीर मोमाया ने कहा, “पॅन नलिन की मूल कहानी बहुत ही आकर्षक है। उनका बचपन समय (भाविन रबारी) की कहानी के लिए कैनवास का काम करता है, एक बड़े सपनों वाला लड़का जो अपने विज़न को पूरा करने के लिए सभी हद्दो को पार करता है। मैं फिल्म को ग्लोबल और भारतीय दर्शकों के सामने प्रस्तुत करते हुए सम्मानित महसूस कर रहा हूं। आशा है कि आप ट्रेलर का आनंद लेंगे और 14 अक्टूबर को सिनेमाघरों में मिलेंगे!”

फिल्म में भाविन रबारी, ऋचा मीणा, भावेश श्रीमाली, दीपेन रावल, राहुल कोली और विकास बाटा हैं, और रॉय कपूर फिल्म्स, जुगाड़ मोशन पिक्चर्स, मॉनसून फिल्म्स और छेल्लो शो एलएलपी द्वारा निर्मित है। इसे यूएसए में सॅम गोल्डविन फिल्म्स द्वारा रिलीज़ किया जाएगा। रॉय कपूर फिल्म्स पीवीआर सिनेमाज के साथ साझेदारी में भारत में फिल्म का डिस्ट्रीब्यूशन करेगा। लास्ट फिल्म शो (छेल्लो शो) गुजराती भाषा में 14 अक्टूबर 2022 को गुजरात और पूरे भारत के सिनेमाघरों में रिलीज़ होने के लिए तैयार है।

Continue Reading

Trending Live

Advertisement

Latest Post

Big News

Advertisement

Sports

Cricket1 week ago

भारत को ऑस्ट्रेलिया ने 4 विकेट से हराया, सीरीज में बनाई 1-0 की बढ़त

मोहाली, 20 सितंबर (live24india) : मोहाली के पंजाब क्रिकेट एसोसिएशन आईएस बिंद्रा स्टेडियम में खेले तीन मैचों की टी20 सीरीज...

Cricket2 weeks ago

BCCI ला रहा है नया नियम, IPL में 11 नहीं अब 15 खिलाड़ी खेल सकेंगे!

नई दिल्ली, 5 सितंबर (live24india) :- भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) अब नया नियम लाने की तैयारी में है। सूत्रों...

Cricket3 weeks ago

एशिया कप 2022 : पाकिस्तान ने भारत को 5 विकेट से हराया

दुबई, 5 सितंबर (live24india) :- India Pakistan Asia Cup टी20 क्रिकेट टूर्नामेंट के सुपर चार चरण के मैच में रविवार...

Sports2 months ago

कॉमनवेल्थ 2022 में भारत के लिए मीराबाई चानू ने जीता पहला Gold मेडल

नई दिल्ली , 30 जुलाई (live24india) -: कॉमनवेल्थ गेम्स में भारत को अपना पहला गोल्ड मिल गया है। भारत के...

Cricket3 months ago

इंग्लैंड ने भारत को 7 विकेट से हराया, सीरीज 2-2 से बराबर

बर्मिघम, 5 जुलाई (live24india) -: जो रुट (नाबाद 142) और जानी बेयरस्टो (नाबाद 114) के शानदार शतकों तथा उनके बीच...

Advertisement

Entertainment

Bollywood9 hours ago

माधुरी दीक्षित ने साजा किया अमेज़न ओरिजिनल मूवी की टीम संग मस्तीभरा एक्सपिरियन्स!

मुंबई, 28 सितंबर (live24india) :-   पूरी पटेल परिवार अपने दर्शकों को माजा मां के साथ रोलर-कोस्टर राइड पर ले जाने...

Bollywood9 hours ago

देश के 23 प्रमुख फिल्ममेकर न्यू टैलेंट को मेंटर और लॉन्च करने के लिए आए एक साथ

मुंबई, 28 सितंबर (live24india) :-  जियो स्टूडियोज और महावीर जैन, फिक्की फ्रेम्स के 2022 संस्करण में आज मुंबई में एक...

Bollywood9 hours ago

ऑस्कर में भारत की ऑफिशियल एंट्री, लास्ट फ़िल्म शो का ट्रेलर हुआ रिलीज़

मुंबई, 28 सितंबर (live24india) :- पॅन नलिन की लास्ट फिल्म शो (छेल्लो शो) का ट्रेलर अब रिलीज़ हो गया है!...

Bollywood2 days ago

वरुण धवन बने प्राइम वीडियो के सर्वप्रथम ‘Prime Bae’

मुंबई, 26 सितंबर (live24india) :- भारत के सबसे पसंदीदा मनोरंजन हब -प्राइम वीडियो ने आज भारत के सबसे मनोरंजक अभिनेताओं...

Bollywood2 days ago

विक्रम वेधा का दूसरा गाना ‘बंदे’ हुआ रिलीज, ऋतिक रोशन का दिखा जलवा

मुंबई, 26 सितंबर (live24india) :- ऋतिक रोशन और सैफ अली खान अभिनीत फिल्म विक्रम वेधा को जनता का खूब प्यार...

Trending