Connect with us

Bollywood

बॉलीवुड का शहजादा बनकर उभरे हैं कार्तिक आर्यन!

Published

on

मुंबई, 23 जून (live24india) -:  यंग सुपरस्टार कार्तिक आर्यन ने अपनी लेटेस्ट रिलीज भूल भुलैया 2 की सफलता के साथ साबित कर दिया कि वो बॉक्स ऑफिस के शाहजादे हैं। कार्तिक की यह फिल्म न सिर्फ साल की बिगेस्ट ओपनर है बल्कि पैनडेमिक के बाद की पहली ब्लॉकबस्टर फिल्म भी है जिसने बॉलीवुड को रिवाइव किया है। इतना ही नहीं कार्तिक ने अपनी फिल्म के जरिए अब तक बॉक्स ऑफिस पर एक मजबूत पकड़ बनाए रखा है और हाल ही में180 करोड़ के शानदार कलेक्शन के साथ यह तेजी से आगे बड़ रही है, बावजूद इसके कि इस साल कई बड़े बैनर और बड़े स्टार्स की फिल्में आई लेकिन कार्तिक ने सभी को पीछे छोड़ते हुए बी-टाउन के ए-लिस्टर्स के बीच अपनी जगह पक्की कर लीं।

फिल्म की सफलता में इस सुपरस्टार की भूमिका के बारे में बात करते हुए, समीक्षक और ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने एक लीडिंग डेली को दिए अपने इंटरव्यू में कहा, “भूल भुलैया 2 बॉक्स ऑफिस पर एक बड़ी सफलता है और इसका एक प्रमुख कारण कार्तिक आर्यन है। जहां एक कॉम्बिनेशन ने अपनी सफलता का मार्ग प्रशस्त किया, चाहे वह म्यूजिक हो, एक फैक्ट कि यह हॉरर और कॉमेडी थी जो इस फिल्म में बहुत अच्छी तरह से एकीकृत की गई है, जिस तरह से उन ढाई घंटों के लिए स्क्रीनप्ले लिखा गया है, यह सबसे महत्वपूर्ण कार्तिक आर्यन की मौजूदगी हैं और जिस तरह से उन्होंने फिल्म में अभिनय किया, जो एक विनिंग फैक्टर साबित हुआ, वह पूरी तरह से आश्चर्यचकित करने वाला था।

सबसे पहले फिल्म में अक्षय कुमार की जगह में कदम रखना, जो भूल भुलैया का अभिन्न अंग थे, तो तुलना तो होही ही थी। लेकिन कार्तिक ने इस फिल्म में अपनी परफॉर्मेंस से सभी को हैरान कर दिया। यही उनके पक्ष में काम किया। यह भी फैक्ट है कि न केवल महिलाओं के बीच बल्कि पारिवारिक दर्शकों के साथ-साथ युवाओं के बीच भी उनकी जबरदस्त फॉलोइंग है, जिसने फिल्म को शानदार शुरुआत करने में मदद की है। उस फैक्टर ने एक प्रमुख तरीके से योगदान दिया जहां उनकी फैन फॉलोइंग ने काम किया और वे उन्हें देखना चाहते थे। एक महीने के बाद भी BB2 को बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त बिजनेस करते हुए देखना अविश्वसनीय है।”

बॉक्स ऑफिस पर कार्तिक के सफल ट्रैक रिकॉर्ड पर, ट्रेड विशेषज्ञ जोगिंदर टुटेजा ने न्यूजपेपर से बात करते हुए कहा, “यह सिर्फ पैन में स्प्लैश नहीं है। ऐसा नहीं है कि कार्तिक आर्यन आए और अचानक एक हिट दिया और सेवियर बन गए। अगर आप उनकी फिल्मों को देखें तो बॉक्स ऑफिस पर उनका प्रदर्शन काफी अच्छा रहा है। लव आज कल 2 अपने साल की सबसे बड़ी ओपनिंग में से एक थी, इसके साथ उनकी फिल्म सोनू की टीटू के स्वीटी ने 100 करोड़ पार किया और लुका चुप्पी और पति पत्नी और वो भी बड़े पर्दे पर सुपरहिट रहीं। इसलिए अपनी पिछली 5 फिल्मों में से उन्होंने 4 बड़ी हिट फिल्में दी हैं और यह काफी हद तक साबित करता है कि वह एक सुपरस्टार हैं। उन्हें परिवार के दर्शकों के बीच भी, युवाओं के बीच, बच्चों के बीच भी प्यार मिल रहा है।”

विशेषज्ञों ने इस पर कमेंट करते हैं कि कैसे कार्तिक आर्यन एक सेल्फमेड सुपरस्टार हैं – अभिनेता ने बॉलीवुड के सपने के साथ इंडस्ट्री में एंटर किया , जहां उनका समर्थन करने के लिए कोई गॉडफादर या बड़े बैनर नहीं थे और इसके बाद भी उन्होंने कई हिट दिए हैं, ज्यादातर नए और डेब्यूटेंट डायरेक्टर्स के साथ। यहां तक ​​​​कि भूल भुलैया 2 वास्तव में अनीस बज्मी की एक लंबे ब्रेक के बाद की पहली फिल्म थी।

तरण आदर्श कहते हैं, “कार्तिक आर्यन बिना किसी गॉडफादर या फादर, जो प्रोड्यूसर है, या फाइनेंसर या कोई ऐसा व्यक्ति जो फिल्मों से जुड़ा है, के बिना आए हैं, वह एक सेल्फमेड स्टार है और यही लोग कार्तिक के बारे में पसंद करते हैं। उन्होंने भूल भुलैया 2 में अपना किरदार पूरी तरह से दृढ़ विश्वास के साथ निभाया है और अगर आप उनके करियर ग्राफ को देखें तो उन्होंने विभिन्न प्रकार की भूमिकाएं निभाई हैं और इतने सालों में बहुमुखी प्रदर्शन दिया है और उनकी अधिकांश फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर बहुत अच्छा प्रदर्शन किया है। मुझे लगता है कि यह सिर्फ शुरुआत है और आने वाले समय में कार्तिक बड़ी सफलता का स्वाद चखेंगे।

जोगिंदर टुटेजा कहते हैं, “भूल भुलैया 2 के साथ यह साफ है कि कार्तिक आर्यन ने टॉप लीग में अपनी जगह मजबूत कर ली है और ‘शहजादा’ के आने के साथ, मैं बहुत सकारात्मक हूं कि यह एक और बड़ी फिल्म होने वाली है। कार्तिक आर्यन आगे अपने सुपर स्टारडम की पुष्टि करेंगे। ”

Bollywood

रशियन फैंस के सीर चढ़ा पुष्पा उर्फ ​​अल्लू अर्जुन का जादू, मिलने के लिए दिखी बेसब्री

Published

on

मुंबई , 2 दिसंबर (live24india): –   पुष्पा: द राइज़ रशिया में रिलीज़ होने के लिए पूरी तरह से तैयार है और अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना अभिनीत फिल्म के लिए रूसी दर्शकों के बीच उत्साह वास्तव में देखने लायक है। पुष्पा: द राइज के लिए एक सफल प्रेस कॉन्फ्रेंस आयोजित करने के बाद, निर्माताओं ने आखिरकार फिल्म की स्क्रीनिंग रखी और जहां दर्शकों के बीच फिल्म देखने का रोमांच के अलग की लेवर पर था।

सोशल मीडिया पर, निर्माताओं ने एक वीडियो अपलोड किया है, जहां हम पुष्पा: द राइज के लिए प्रशंसकों के बीच उत्साह देख सकते हैं। पुष्पा दिसंबर 2021 में भारत में रिलीज हुई थी और इसके बाद से हर गुजरते दिन के साथ पूरे जोश से आगे बढ़ रही है। इस फिल्म का 1 दिसंबर को मास्को में और 3 दिसंबर को सेंट पीटर्सबर्ग में कास्ट और क्रू की उपस्थिति में एक विशेष प्रीमियर होगा। फिल्म का प्रीमियर रूस के 24 शहरों में होने वाले पांचवें भारतीय फिल्म महोत्सव के उद्घाटन समारोह में किया जाएगा।

यह फिल्म 8 दिसंबर को रशिया में रिलीज होगी। जहां पुष्पा: द राइज का क्रेज पूरे देश में छा गया है, वहीं फैन्स फिल्म से जुड़ी हर अपडेट का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं क्योंकि टीम पुष्पा: द रूल के लिए भी कमर कस रही है।

Continue Reading

Bollywood

विपुल शाह निर्मित ‘कमांडो 3’ के रिलीज के पूरे हुए 3 साल, एक्शन और थ्रिल पर डालें नजर

Published

on

मुंबई , 29 नवंबर (live24india) : –  एक निर्माता के रूप में, विपुल अमृतलाल शाह दर्शकों के लिए कुछ अद्भुत कहानियां लेकर आए हैं। उनमें से एक 2019 में रिलीज़ हुई एक्शन थ्रिलर ‘कमांडो 3’ थी, जो कमांडो फिल्म सीरीज की तीसरी किस्त थी और आज फिल्म ने 3 साल पूरे कर लिए हैं, जिससे हम दर्शकों के लिए लाई गई फिल्म के एक्शन फील और थ्रिल पर एक बार फिर से नज़र डालते हैं।

2019 में रिलीज़ हुई, विपुल अमृतलाल शाह निर्मित कमांडो 3 ने अपनी रिलीज़ के रोमांचक 3 साल पूरे कर लिए हैं। हाई-ऑक्टेन एक्शन सीक्वेंस से भरपूर, फिल्म में विद्युत जामवाल, अदा शर्मा और अंगिरा धर मुख्य भूमिकाओं में थे। इस फिल्म में गुलशन देवैया ने विलेन की भूमिका निभाई थी। जबकि फिल्म को दर्शकों से शानदार प्रतिक्रिया मिली, यह एक कमर्शियल हिट भी साबित हुई और कमांडो फिल्म सीरीज में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई। विपुल शाह ने नई कमांडो सीरीज के साथ ही ओटीटी प्लेटफॉर्म के लिए इसकी घोषणा की थी।

इसके अलावा, अपने पहले के इंटरव्यूज में फिल्म के बारे में बात करते हुए, विपुल अमृतलाल शाह ने कहा हैं, “हमारी फिल्म, कमांडो 3 एक मजबूत कहानी है। एक्शन-थ्रिलर से ज्यादा यह एक ह्यूमन स्टोरी है। फिल्म के जरिए हम यह बताना चाहते हैं कि हम सब एक हैं और हम में से हर एक में एक कमांडो है। जिस तरह से हमारा देश संकट के समय एक दूसरे की मदद करने के लिए एक साथ आता है वह सराहनीय है। फिर वो बारिश के दौरान किसी को सहारा देना भी हो सकता है या विराट कोहली जो क्रिकेट के मैदान पर लड़ रहे हों, भी हो सकता है । कमांडो 3 कमांडो के लिए हमारी श्रद्धांजलि है जो हम में से हर एक में बसता है।”

विपुल अमृतलाल शाह के प्रोडक्शन की ह्यूमन वेब सीरीज़ सबसे पसंदीदा सीरीज़ थी, जबकि उनकी दूसरी फ़िल्म सनक का हॉलीवुड में रीमेक बनाया जा सकता है क्योंकि एक हॉलीवुड फ़िल्म स्टूडियो विपुल को फिल्म के रीमेक राइट्स के लिए अपरोच कर जा रहा है। उनकी हालिया घोषणा “द केरल स्टोरी” ने विश्व स्तर पर लहरें पैदा की हैं और अभी भी सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है।

Continue Reading

Bollywood

राधिका मदान की फिल्म “कच्चे लिंबू” बैंकॉक IFFK में हुई सिलेक्ट

Published

on

मुंबई , 29 नवंबर (live24india) : –  जियो स्टूडियोज और मैंगो पीपल मीडिया निर्मित “कच्चे लिंबू ” को बैंकॉक इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल और केरला इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल (IFFK) में चुना गया है। हालही में ४७वें टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल (टीआईएफएफ) में इस फिल्म का वर्ल्ड प्रीमियर हुआ था। युवा पीढ़ी की होनहार अभिनेत्री राधिका मदान, रजत बरमेचा (उड़ान) और आयुष मेहरा (कॉल माय एजेंट – बॉलीवुड) अभिनित और नवोदित फिल्म निर्माता शुभम योगी द्वारा निर्देशित, ज्योति देशपांडे, प्रांजल खंडिया और नेहा आनंद द्वारा निर्मित कच्चे लिंबू को टीआईएफएफ में गाला प्रेजेंटेशन प्रोग्राम में प्रदर्शित किया गया था।

अपने उत्साह को साझा करते हुए, मुख्य अभिनेत्री राधिका मदान ने कहा, मुझे बहुत अच्छा लग रहा है कि “टीआईएफएफ में अपने वर्ल्ड प्रीमियर के साथ, हमारी फिल्म कच्चे लिंबु को दुनिया के विभिन्न हिस्सों में प्यार मिल रहा है। मैं रोमांचित हूं कि इसे बैंकाक और आईएफएफके में विश्व फिल्म समारोह में चुना गया है। यह एक ऐसी फिल्म है जो मेरे दिल के बहुत करीब है और मैं दर्शकों द्वारा इसे देखने का बेसब्री से इंतजार कर रही हूं।”

राधिका की तरह अपना उत्साह साझा करते हुए निर्देशक शुभम योगी ने कहा, “कच्चे लिंबु एक ऐसी फिल्म है जो आपकी आवाज खोजने पर मजबूर करेगी, टीआईएफएफ में अपने सफल प्रदर्शन के बाद, बैंकॉक और आईएफएफके फिल्म समारोहों जैसे प्रतिष्ठित समारोहों में मंच मिलने के लिए मैं खुदको धन्य और आभारी महसूस करता हूं । एक नवोदित फिल्म निर्माता के रूप में, मैं इससे बेहतर शुरुआत की उम्मीद नहीं कर सकता।”

कच्चे लिंबु एक दिल को छू लेने वाला सिबलिंग ड्रामा है । यह अदिति की कहानी है, एक ऐसी दृढ़ इच्छाशक्ति वाली युवा लड़की है जो हर किसी के द्वारा अपने ऊपर लादे गए सपनों को पूरा करने की दौड़ में है और सफलता भी प्राप्त कर रही है। साहस, दृढ़ संकल्प और खुद को खोजने की कहानी के साथ साथ यह एक भावनात्मक रोलरकोस्टर है जिसमें वह अपने परिवार, दोस्तों और विशेष रूप से अपने बड़े भाई को यह साबित करने का फैसला करती है कि, ध्येय को लेकर कन्फ्यूज़ होना मतलब कोई गलती नही है , समय के साथ, सही निर्णय आप तक अपना रास्ता खोज ही लेगा।

बैंकॉक का वर्ल्ड फिल्म फेस्टीवल 2 दिसंबर से शुरू होगा और 11 दिसंबर को समाप्त होगा। केरल का 27वां अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव 9 से 16 दिसंबर तक तिरुवनंतपुरम में होगा।

Continue Reading

Trending Live

Advertisement

Latest Post

Big News

Advertisement

Sports

Football1 week ago

अर्जेंटीना को मेसी का गोल भी नहीं बचा सका, सऊदी अरब ने अर्जेंटीना को को 2-1 से हराया

दोहा, 22 नवंबर (live24india ) :- लुसैल स्टेडियम में मंगलवार को फीफा विश्व कप के मैच में एक बड़ा उलटफेर...

Sports3 weeks ago

इंग्लैंड दूसरी बार बना T20 विश्व चैंपियन, पाकिस्तान को 5 विकेट से हराया

मेलबर्न, 13 नवंबर (live24india) : इंग्लैंड ने 30 साल पुराना बदला चुकाते हुए रविवार को पाकिस्तान को कुछ तनावपूर्ण क्षणों...

Sports3 weeks ago

T20 World Cup Final : पाकिस्तान ने इंग्लैंड को दिया 138 रनों का लक्ष्य

इंग्लैंड ने रविवार को यहां टी20 विश्व कप फाइनल में टॉस जीतकर बल्लेबाजी का न्योता देने के बाद पाकिस्तान को...

Cricket3 weeks ago

T20 World Cup : इंग्लैंड ने भारत को 10 विकेट से हराया, फाइनल में पाकिस्तान से होगा मुकाबला

एडिलेड, 10 नवंबर (live24india) : इंग्लैंड ने एलेक्स हेल्स (86 नाबाद) और जॉस बटलर (80 नाबाद) के तूफानी अर्द्धशतकों की...

Cricket1 month ago

World Cup 2022 : भारत ने बांग्लादेश को 5 रनों से हराया, अर्शदीप सिंह बने मैच के हीरो

टी20 वर्ल्ड कप 2022 का 35वां मुकाबला टीम इंडिया और बांग्लादेश के बीच खेला गया। पहले बल्लेबाजी करते हुए भारतीय...

Advertisement

Entertainment

Bollywood15 hours ago

रशियन फैंस के सीर चढ़ा पुष्पा उर्फ ​​अल्लू अर्जुन का जादू, मिलने के लिए दिखी बेसब्री

मुंबई , 2 दिसंबर (live24india): –   पुष्पा: द राइज़ रशिया में रिलीज़ होने के लिए पूरी तरह से तैयार है...

Bollywood4 days ago

विपुल शाह निर्मित ‘कमांडो 3’ के रिलीज के पूरे हुए 3 साल, एक्शन और थ्रिल पर डालें नजर

मुंबई , 29 नवंबर (live24india) : –  एक निर्माता के रूप में, विपुल अमृतलाल शाह दर्शकों के लिए कुछ अद्भुत...

Bollywood4 days ago

राधिका मदान की फिल्म “कच्चे लिंबू” बैंकॉक IFFK में हुई सिलेक्ट

मुंबई , 29 नवंबर (live24india) : –  जियो स्टूडियोज और मैंगो पीपल मीडिया निर्मित “कच्चे लिंबू ” को बैंकॉक इंटरनेशनल...

Bollywood5 days ago

विक्रांत मैसी स्टारर ’12वीं फेल’ होगी दिल्ली के मुखर्जी नगर में शूट की जाने वाली पहली फिल्म!

मुंबई , 28 नवंबर (live24india) : –  विधु विनोद चोपड़ा की आने वाली ’12वीं फेल’ कई कारणों से सुर्खियों में...

Bollywood5 days ago

बर्थडे गर्ल के लिए खुशखबरी! यामी गौतम की लॉस्ट ZEE 5 पर होगी रिलीज

मुंबई , 28 नवंबर (live24india) : –  जी 5, भारत का सबसे बड़ा घरेलू वीडियो स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म जिसने फॉरेंसिक ने...

Trending