Connect with us

Entertainment

Let’s play superheroes: Hrithik to Yami

Published

on

FotorCreated-2

Mumbai, 28 Nov 2016 : Actor Hrithik Roshan wished his “Kaabil” co-star Yami Gautam on her birthday on Monday, and said let’s play superheroes in a film.

“Happy birthday Yami Gautam. Shine bright today and forever. May the wonder in your eyes never diminish. And in the next, let’s play superheroes! Love,” Hrithik tweeted.

Yami replied by saying: “This has to be the most wonderful birthday wish! Thank you so much Hrithik. And yes, let’s bring it on.”

kaabil-new-poster-hr-and-yg-hindi

In “Kaabil”, directed by Sanjay Gupta, the duo will be seen together on the big screen for the first time.

“Kaabil” is produced by the Hrithik’s father Rakesh Roshan.

Bollywood

कनिका ढिल्लों ने पल्प को पर्दे पर वापस लाकर हिंदी सिनेमा की कहानी को दो बार बदल दिया!

Published

on

मुंबई, 18 जनवरी (live24india) :  अपनी पकड़ और दिलचस्प कथानकों के लिए जानी जाने वाली, मनमौजी स्टार लेखिका कनिका ढिल्लों की नेटफ्लिक्स ओरिजिनल हसीन दिलरुबा 2021 में रिलीज़ होने पर सबसे अधिक देखी जाने वाली फ़िल्मों में से एक बन गई। न केवल भारत में बल्कि पाकिस्तान, यूएई और यूके जैसे देशों सहित सीमाओं के पार भी। अब, एक उत्कृष्ट उपलब्धि में, यह फिल्म ड्वेन जॉनसन और गैल गैडोट स्टारर रेड नोटिस को पछाड़ते हुए लगातार 17 सप्ताह तक शीर्ष के दस सबसे ज्यादा देखी जाने वाली नेटफ्लिक्स फिल्मों में बनी हुई है!

अपनी फिल्म के बारे में बोलते हुए, जिसे उन्होंने लिखा और सह-निर्मित किया, लगातार 17 हफ्तों तक नेटफ्लिक्स की सबसे ज्यादा देखी जाने वाली फिल्मों में अपनी अच्छी-खासी जगह अर्जित की, कनिका ढिल्लों ने कहा, “मैं रोमांचित हूं कि हसीन दिलरुबा को व्यापक रूप से देखा और सराहा गया है। और इसका यह प्रमाण है की नेटफ्लिक्स जैसे प्लेटफॉर्म पर 17 सप्ताह तक शीर्ष दस में रहना, जिसमें एक विशाल कॉन्टेंट की लाइब्रेरी है, यह एक ऐसा कारनामा है जिसे लेकर पूरी हसीन दिलरुबा टीम खुश है! मैं इस फिल्म के पीछे के  सभी लोगों को बधाई देना चाहती हूं! खासकर तापसी पन्नू और विक्रांत, मेरे निर्माता आनंद एल राय और मेरे निर्देशक विनील मैथ्यू!”

कनिका ढिल्लों बॉलीवुड में सबसे अधिक मांग वाली लेखकों में से एक रही हैं, जिन्होंने हिंदी नायिका को फिर से पेश करके और पल्प को पर्दे पर वापस लाकर हिंदी सिनेमा की कहानी को दो बार बदल दिया। जजमेंटल है क्या, गिल्टी, केदारनाथ और मनमर्जियां जैसी लोकप्रिय और शैली वाली फिल्मों के साथ, कनिका ढिल्लों ने मनोरंजन इंडस्ट्री में अपने लिए एक खासजगह बनाई है। हसीन दिलरुबा के साथ, कनिका ने अपनी टोपी में केवल एक और पंख जोड़ा है!

हसीन दिलरुबा को इसके कड़े लेकिन अप्रत्याशित कथानक और शानदार पल्प डायलॉग्स के लिए सर्वसम्मति से सराहा गया है और इसमें कोई आश्चर्य की बात नहीं है कि हसीन दिलरुबा जल्दी ही दर्शकों के बीच हिट हो गई। अपने आप में एक ट्रेंडसेटर, कनिका ट्रेलर में शीर्ष बिलिंग प्राप्त करने वाली पहली लेखिका बनीं, जिससे उन्हें इसका श्रेय दिया गया जहां होना चाहिए था।

विक्रांत मैसी और तापसी पन्नू द्वारा सम्मोहक अभिनय से अभिनीत, हसीन दिलरुबा को कनिका ढिल्लों द्वारा लिखा और सह-निर्मित किया गया है। फिल्म का निर्देशन दूरदर्शी फिल्ममेकर विनील मैथ्यू ने किया है और कहानीकार आनंद एल राय के कलर येलो प्रोडक्शंस, टी-सीरीज और इरोज इंटरनेशनल द्वारा निर्माण किया गया है।

Continue Reading

Bollywood

करण सिंह ग्रोवर 2022 में तीन बैक-टू-बैक शो के साथ व्यस्त रहेंगे

Published

on

मुंबई, 18 जनवरी (live24india) : द हार्टथ्रोब ऑफ द नेशन करण सिंह ग्रोवर, अपनी करिश्माई स्क्रीन प्रेजेंस , पावरहाउस परफॉर्मेंस और संक्रामक अच्छे लुक से हमें प्रभावित करने में कभी असफल नहीं हुए। एक नए साल की शुरुआत के साथ, हैंडसम हीरो के अपने अगले प्रोजेक्ट को लेकर उत्साहित है।

नए साल के बारे में बात करते हुए, करण सिंह ग्रोवर ने कहा, “2022 अविश्वसनीय लग रहा है! मैं विविध सिनेमाई स्थानों में प्रवेश करने और एक अभिनेता के रूप में और अधिक खोज करने के लिए उत्सुक हूं। यह मेरे जीवन के हर पहलू में एक बहुत ही उत्पादक वर्ष होने जा रहा है। ”

करण सिंह ग्रोवर ने अपनी आगामी प्रोजेक्ट्स की एक झलक भी दी। इसे साझा करते हुए, बहुमुखी अभिनेता ने कहा, “मेरे पास वर्ष के लिए तीन वेब शो की योजना है। उनमें से प्रत्येक सिनेमा के एक अलग स्कूल से आता है। मैं अपनी आगामी प्रोजेक्ट्स में एक्शन, मनोवैज्ञानिक थ्रिलर और रोमांस पर काम करूंगा।”

खैर, हम शानदार अभिनेता को अपने बैक-टू-बैक परफॉर्मेंस के साथ हमारी स्क्रीन पर कब्जा करते हुए देखने के लिए बहुत उत्साहित हैं। इस बीच, करण सिंह ग्रोवर ने अपनी आखिरी आउटिंग, क़ुबूल है 2.0 के लिए बड़े पैमाने पर प्रशंसा अर्जित की थी।

Continue Reading

Bollywood

शिखा कपूर, अमित चंद्रा और प्रभात चौधरी ने की ‘अंदाज़’ की घोषणा!

Published

on

मुंबई, 18 जनवरी (live24india) : मीडिया और कॉन्सुमर स्ट्रेटर्जी में विशेषज्ञ और पूर्व सीएमओ फॉक्स स्टार स्टूडियोज, यूटीवी डिज्नी और पूर्व सीओओ इरोएसटीएक्स शिखा कपूर व दो कान्स लायन अवार्ड्स के प्राप्तकर्ता और मैनेजिंग डायरेक्टर, ट्रिगर हैप्पी एंटरटेनमेंट नेटवर्क से अमित चंद्रा और इंडियन एंटरटेनमेंट के सबसे प्रभावशाली रणनीतिकारों में से एक, स्पाइस पीआर और एंट्रॉपी डिजिटल के संस्थापक प्रभात चौधरी ने आज एक इंटीग्रेटेड मार्केटिंग सॉल्यूशंस कंपनी ‘अंदाज़’ की घोषणा कर दी है।

इस डेवलपमेंट के साथ एंटरटेनमेंट मार्केटिंग एक्सपीरियंस के तीन पॉवर प्लेयर्स एक साथ आये हैं जिन्होंने अपनी रेस्पेक्टिव फ़ील्ड्स में इम्पोर्टेन्ट पोज़िशन्स हासिल की है, वे अब कंटेंट मार्केटिंग सॉल्यूशंस प्रदान करने के लिए 500 से अधिक फिल्मों की अपनी सामूहिक विशेषज्ञता लेकर आए हैं। इन तीनों ने बाहुबली, दंगल और संजू सहित अब तक की सबसे अधिक कमाई करने वाली 5 फिल्मों में से 4 पर सामूहिक रूप से काम किया है।

‘अंदाज़’ के जरिये बेस्ट टैलेंट्स को आगे लाने और इनोवेटिव मार्केटिंग सॉल्यूशंस को आगे लाने का काम किया जाएगा जो कन्वेंशनल मॉडल्स को चैलेंज देते हैं, कैंपेन्स को री-इमेजिन करने पर ध्यान केंद्रित करते हैं और दर्शकों के साथ गहन बातचीत को सक्षम करते हैं। संस्थापक अलग-अलग मार्केटिंग नैरेटिव की पेशकश करने के लिए विशिष्ट रूप से तैनात हैं जो कई दर्शकों तक पहुंचेंगे, जिसमें हार्टलैंड ऑडियंस, जेन जेड और महिलाएं शामिल हैं।

कंपनी डिजिटल की शक्ति का उपयोग करेगी और मज़रेबल मार्केटिंग देने के लिए महत्वपूर्ण दर्शकों की अंतर्दृष्टि और डेटा द्वारा संचालित कैंपेन बनाएगी।

शिखा कपूर उस लीडरशिप टीम का हिस्सा थीं, जिन्होंने यूटीवी-डिज्नी के साथ भारत में पहला कॉर्पोरेट स्टूडियो ब्रांड बनाया था; उन्होंने फॉक्स स्टार स्टूडियोज़ को मार्केटिंग और इनोवेशन में एक लीडर के रूप में फिर से स्थापित करने में भी महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी। ट्रिगर हैप्पी एंटरटेनमेंट के अमित चंद्रा ने फीचर फिल्मों, टेलीविजन ब्रॉडकास्टर्स और ओटीटी प्लेटफॉर्म के लिए सफल कैंपेन्स दिए है। संकट के समय में इंडस्ट्री के जाने-माने व्यक्ति के रूप में पहचान बनाने वाले प्रभात चौधरी सभी प्लेटफार्म पर कंटेंट मार्केटिंग के प्रमुख ऑर्केस्ट्रेटर हैं। स्पाइस पीआर और एंट्रॉपी डिजिटल के संस्थापक के रूप में, वह हिंदी और दक्षिण फिल्म उद्योग के लिए एक सम्मानित रणनीतिक विशेषज्ञ हैं, जो ‘शो बिजनेस’ स्टेकहोल्डर्स को कर्व से आगे रहने में सक्षम बनाते हैं।

यह सहयोग सम्मोहक कंपैन्स के माध्यम से दर्शकों के साथ एक अधिक महत्वपूर्ण रिलेशनशिप को बढ़ावा देने का इरादा रखता है।

शिखा कपूर साझा करती हैं, “हम कंटेंट कंसम्पशन और दर्शकों में परिवर्तनकारी बदलाव की दहलीज पर हैं। अंदाज़ के साथ, हम इस विकास को अपनाना चाहते हैं और ऐसी मार्केटिंग बनाना चाहते हैं जो परिवर्तन, रचनात्मकता और जिज्ञासा का प्रतिध्वनित करे। अंदाज़ पारंपरिक मार्केटिंग प्लेबुक को चैलेंज देगा और कैंपेन के माध्यम से कंटेंट को एक अनूठी आवाज देने का प्रयास करेगा जो इस तेजी से बदलाव के लैंडस्केप के साथ रेसनेट करेगा।”

अमित चंद्रा कहते हैं, “किसी भी बिज़नेस के लिए डिसर्पशन महत्वपूर्ण है। यथास्थिति को लगातार चुनौती देना अनिवार्य है। हम आशा करते हैं कि इस सहयोग से जो डिसर्पशन प्राप्त होगा, वह हमारे उद्योग को विकसित करने के लिए आवश्यक रिवाईटलाईज़ेशन का निर्माण करेगा।”

प्रभात चौधरी साझा करते हैं, “अंदाज़ की कहानी संबंधित विशेषज्ञों की सामूहिक ताकत को एक साथ लाने के बारे में है। हम तीनों एक साथ संचालन करते समय मार्केटिंग प्रक्रिया में “परिवर्तन” और मूल्य लाने के लिए विशिष्ट रूप से तैनात होंगे। अलग-अलग ऑडियंस सेगमेंट तक पहुंचना चाहे वो महिलाएं हों या टियर 3/4 ऑडियंस और डिजिटल कैंपेन का अभूतपूर्व उपयोग अंदाज़ में प्राथमिकता होगी।”

Continue Reading

Trending Live

Advertisement

Latest Post

Big News

Advertisement

Sports

Cricket3 weeks ago

भारत ने सेंचुरियन में साउथ अफ्रीका को 113 रनों से हराया

भारत ने दक्षिण अफ्रीका को पहले टेस्ट क्रिकेट मैच के पांचवें दिन गुरुवार को 113 रन से हराकर तीन मैचों...

Sports1 month ago

Australian Open में जोकोविच के खेलने पर सस्पेंस बरकरार

मेलबर्न, 10 दिसंबर (live24india) : नोवाक जोकोविच के 17 जनवरी से शुरू होने वाले ऑस्ट्रेलियन ओपन में खेलने पर अभी भी...

Cricket1 month ago

रूट और मलान की साझेदारी से इंग्लैंड की वापसी की उम्मीद जगी

ब्रिसबेन, 10 दिसंबर (live24india) : कप्तान जो रूट की रिकार्ड पारी और डाविड मलान के साथ उनकी तीसरे विकेट के लिये...

Cricket1 month ago

पाकिस्तान ने बांग्लादेश को हराकर रचा इतिहास, किसी टीम को नहीं मिली ऐसी जीत

ढाका, 8 दिसंबर (live24india) : ढाका में खेले गए दूसरे टेस्ट में भी पाकिस्तान ने बांग्लादेश को हरा दिया. पाकिस्तान ने खेल...

Cricket1 month ago

मुंबई में शतक लगाकर मयंक की रैंकिंग में उछाल

मुंबई, 8 दिसंबर (live24india) : भारत ने न्यूजीलैंड को मुंबई टेस्ट में 372 रनों से हराकर सीरीज 1-0 से अपने नाम...

Advertisement

Entertainment

Bollywood9 hours ago

कनिका ढिल्लों ने पल्प को पर्दे पर वापस लाकर हिंदी सिनेमा की कहानी को दो बार बदल दिया!

मुंबई, 18 जनवरी (live24india) :  अपनी पकड़ और दिलचस्प कथानकों के लिए जानी जाने वाली, मनमौजी स्टार लेखिका कनिका ढिल्लों...

Bollywood12 hours ago

करण सिंह ग्रोवर 2022 में तीन बैक-टू-बैक शो के साथ व्यस्त रहेंगे

मुंबई, 18 जनवरी (live24india) : द हार्टथ्रोब ऑफ द नेशन करण सिंह ग्रोवर, अपनी करिश्माई स्क्रीन प्रेजेंस , पावरहाउस परफॉर्मेंस...

Bollywood15 hours ago

शिखा कपूर, अमित चंद्रा और प्रभात चौधरी ने की ‘अंदाज़’ की घोषणा!

मुंबई, 18 जनवरी (live24india) : मीडिया और कॉन्सुमर स्ट्रेटर्जी में विशेषज्ञ और पूर्व सीएमओ फॉक्स स्टार स्टूडियोज, यूटीवी डिज्नी और...

Bollywood17 hours ago

सिद्धांत चतुर्वेदी घर लाए एक शानदार हार्ले डेविडसन बाइक; एक इमोशनल नोट किया साझा!

मुंबई, 18 जनवरी (live24india) :  राइजिंग स्टार सिद्धांत चतुर्वेदी, जो वर्तमान में अपनी अगली फिल्म ‘गहराइयां’ की तैयारी कर रहे...

Bollywood2 days ago

‘गोंद के लड्डू सिंपल ह्यूमन इमोशन्स की कहानी है”: नीना कुलकर्णी ने किया साझा!

मुंबई, 17 जनवरी (live24india) : अमेज़ॅन प्राइम वीडियो के बहुप्रतीक्षित हिंदी एंथोलॉजी ‘अनपॉज्ड: नया सफर’ के हाल ही में लॉन्च...

Trending