Connect with us

Entertainment

Let’s play superheroes: Hrithik to Yami

Published

on

FotorCreated-2

Mumbai, 28 Nov 2016 : Actor Hrithik Roshan wished his “Kaabil” co-star Yami Gautam on her birthday on Monday, and said let’s play superheroes in a film.

“Happy birthday Yami Gautam. Shine bright today and forever. May the wonder in your eyes never diminish. And in the next, let’s play superheroes! Love,” Hrithik tweeted.

Yami replied by saying: “This has to be the most wonderful birthday wish! Thank you so much Hrithik. And yes, let’s bring it on.”

kaabil-new-poster-hr-and-yg-hindi

In “Kaabil”, directed by Sanjay Gupta, the duo will be seen together on the big screen for the first time.

“Kaabil” is produced by the Hrithik’s father Rakesh Roshan.

Bollywood

आमिर खान व करीना कपूर अभिनीत ‘लाल सिंह चड्ढा’ की शूटिंग हुई पूरी!

Published

on

मुंबई, 17 सितंबर (live24india) : अकैडमी पुरस्कार विजेता फॉरेस्ट गंप का आधिकारिक हिंदी रूपांतरण इस साल क्रिसमस पर रिलीज के लिए निर्धारित है।

पिछले कुछ वर्षों में, आमिर खान प्रोडक्शंस ने भारतीय दर्शकों को एक के बाद एक सिनेमाई रत्न दिए हैं जिसमें लगान, तारे ज़मीन पर और दंगल जैसी फिल्मों के बाद, अब बहुप्रतीक्षित लाल सिंह चड्ढा शामिल है।

यह कॉमेडी-ड्रामा अपनी घोषणा के बाद से ही सभी सही कारणों से चर्चा में रही है! यह फिल्म छह बार अकैडमी पुरस्कार विजेता रह चुकी फिल्म फॉरेस्ट गंप का रूपांतरण है जिसने अपने समय में फिल्म के लैंडस्केप को फिर से परिभाषित किया था।

आमिर खान द्वारा इसे निभाने और प्रतिष्ठित करैक्टर को फिर से परिभाषित करने के साथ, दर्शक शायद ही यह देखने के लिए इंतजार कर सकते हैं कि सुपरस्टार इसे कैसे अपना बनाते है! करीना कपूर खान अभिनीत, लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग पिछले साल शुरू की गई थी जिसे देश में 100 स्थानों पर शूट किया गया है।

फिल्म की शूटिंग हाल ही में मुंबई में पूरी हो गयी है जिसके लिए कास्ट और क्रू ने सेट पर एकत्र हो कर ‘अब तक की सबसे प्रत्याशित फिल्मों में से एक’ के पूरा होने का जश्न मनाया है।

एरिक रोथ और अतुल कुलकर्णी द्वारा लिखित पटकथा व अद्वैत चंदन द्वारा निर्देशित, लाल सिंह चड्ढा आमिर खान प्रोडक्शंस, वायकॉम 18 स्टूडियो और पैरामाउंट पिक्चर्स द्वारा निर्मित है।

“लाल सिंह चड्ढा” इस क्रिसमस पर रिलीज होने वाली है।

Continue Reading

Bollywood

ZEE 5 ओरिजिनल ‘ब्रेक पॉइंट’ का बहुप्रतीक्षित ट्रेलर हुआ रिलीज़!

Published

on

मुंबई, 17सितंबर (live24india) : भारत का सबसे बड़ा घरेलू वीडियो स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म ज़ी5 दर्शकों को ‘ब्रेक पॉइंट’ में ली-हेश की दिलचस्प और अनकही कहानी पेश करने के लिए तैयार है। सात भाग की श्रृंखला जो न केवल उनके महाकाव्य टेनिस मैचों का निर्माण करेगी बल्कि ऑन और ऑफ़ कोर्ट दोनों के रिश्तों पर भी रोशनी डालेगी। टेनिस कोर्ट पर अपनी उपलब्धियों के अलावा, करिश्माई जोड़ी को उनके ऑफ-कोर्ट जीवन और सार्वजनिक विभाजन के लिए जाना जाता है जिसने देश का दिल तोड़ दिया। और अब, यह सब ज़ी5 की ओरिजिनल सीरीज़ ‘ब्रेक पॉइंट’ में मशहूर फिल्म निर्माता अश्विनी अय्यर तिवारी और दंगल, छिछोरे, बरेली की बर्फी और पंगा के नितेश तिवारी द्वारा जीवंत किया जाएगा।

एक तरफ़ जहां पोस्टरों ने बड़े पैमाने पर जिज्ञासा पैदा कर दी है, बहुप्रतीक्षित श्रृंखला का ट्रेलर आखिरकार रिलीज़ हो गया है और सभी को अधिक प्रत्याशित है। यह पहली बार है कि टेनिस आइकन अपने स्प्लिट के बारे में कैंडिड और ईमानदार नज़र आएंगे और कहानी का अपना पक्ष बताकर अटकलों पर विराम लगा रहे हैं।  ट्रेलर में टेनिस आइकन सानिया मिर्जा, बॉब ब्रायन, माइक ब्रायन सहित अन्य परिवार और दोस्तों को भी दिखाया गया है और ली-हेश की प्रतिष्ठित साझेदारी को दिखाया गया है, जिसने भारतीय टेनिस को वर्ल्ड मैप पर रखा और 1990 के दशक के अंत में उन्हें सबसे खतरनाक युगल जोड़ी करार कर दिया गया था।

निमिषा पांडे, हेड, हिंदी ओरिजिनल्स, ज़ी5 कहती हैं, “हम ब्रेकप्वाइंट के पहले लुक का अनावरण करते हुए बेहद खुश हैं। यह एक साझेदारी, दोस्ती और प्रतिद्वंद्विता की एक मानवीय कहानी है जिसने भारत के दो सबसे शानदार खिलाड़ियों के करियर और जीवन को प्रभावित किया है। इस 7-भाग श्रृंखला के माध्यम से दर्शक खेल की सुंदरता और सच्ची खेल भावना का अनुभव करेंगे, लेकिन सफलता की भेद्यता भी देखेंगे। विभिन्न उपभोक्ता समूहों के लिए हमारी कहानियों को जो चीज भरोसेमंद बनाती है, वह है उनकी प्रामाणिकता और प्रासंगिकता। ज़ी5 में, हम न केवल अपने रचनाकारों के विविध दृष्टिकोणों को समझते हैं, बल्कि दुनिया के बहुरूपदर्शक में भी डूबे हुए हैं जो हमारे दर्शकों की वास्तविकताओं को बनाते हैं। इंडस्ट्री के सबसे शानदार कहानीकार अश्विनी अय्यर तिवारी और नितेश तिवारी के साथ इस जटिल और बेहद आकर्षक कहानी के साथ, हम ब्रेक प्वाइंट के साथ अपने दर्शकों का दिल जीतने की उम्मीद करते हैं।”

इस बारे में बोलते हुए, मनीष कालरा, चीफ बिजनेस ऑफिसर, ज़ी5 इंडिया ने कहा, “ब्रेक पॉइंट का ज़ी5 के कंटेंट के मोज़ेक में एक बहुत ही खास स्थान है क्योंकि यह एक जॉनर-बेन्डिंग वाली कथा है और खेल व मनोरंजन का सही मिश्रण है। ब्रेक पॉइंट दोस्तों और उनके भावनात्मक और जादुई रिश्ते की एक दिलचस्प और प्रेरक कहानी है, जिसने उन्हें कोर्ट पर ग्रैंड स्लैम जीतने के लिए प्रेरित किया, जब वे टूटने की कगार पर थे। यह सीरीज़ निश्चित रूप से दर्शकों के रोंगटे खड़े कर देगी, ठीक उसी तरह जैसे ली-हेश ने अपनी ऑन-कोर्ट साझेदारी के साथ किया था।”

फिल्म निर्माता अश्विनी अय्यर तिवारी और नीतेश तिवारी, जो पहली बार किसी प्रोजेक्ट का सह-निर्देशन कर रहे हैं, कहते हैं, “हम हमेशा से ही आइकन के पीछे के इंसानों के बारे में अधिक उत्सुक रहे हैं और यही हमने ब्रेक पॉइंट में साझा करने की कोशिश की है।  लिएंडर और महेश दोनों बड़े पैमाने पर खेल चैंपियन हैं लेकिन, इस श्रृंखला में, वे दो दोस्त हैं जो अपना दिल खोल रहे हैं और दुनिया के सामने रख रहे हैं। हम उनकी अनकही कहानी को बताने का मौका पाकर सम्मानित महसूस कर रहे हैं, जो हमारे देश के महत्वाकांक्षी युवाओं के लिए क्या करें और क्या न करें के बारे में अच्छी साझेदारी करेंगे। हम इसके लिए ज़ी5 के साथ साझेदारी करने को लेकर उत्साहित हैं।”

लिएंडर पेस कहते हैं, “खुद को स्क्रीन पर देखना अनोखा अनुभव रहा है। लेकिन मुझे अहसास है कि बहुत कुछ कहा और अनुमान लगाया गया है और इसे शांत करने का इससे बेहतर तरीका नहीं हो सकता है कि इसे सीधे संबोधित किया जाए। इसलिए, मुझे खुशी है कि हमें अपनी कहानी पहली बार बताने का मौका मिल रहा है और उम्मीद है कि दर्शक हमारी ऑन-कोर्ट साझेदारी की प्रशंसा करना जारी रखेंगे और ब्रेक-अप के हमारे कारणों का सम्मान करेंगे।”

महेश भूपति कहते हैं, “सभी साझेदारियां उथल-पुथल और उतार-चढ़ाव से गुजरती हैं और हमारी भी ऐसी रही है। जबकि दुनिया हमारी ऑन-कोर्ट साझेदारी के बारे में जानती है, यह पहली बार है कि उन्हें हमारे ऑफ-कोर्ट जीवन और संबंधों के बारे में पता चलेगा।  हालाँकि, इससे हमारी जीत और उपलब्धियाँ नहीं छीनी जानी चाहिए क्योंकि हमारे मतभेदों के बावजूद, ली-हेश ने इतिहास रच दिया और हमें उस पर गर्व है।”

‘ब्रेक पॉइंट’ फिल्म निर्माताओं, अश्विनी अय्यर तिवारी और नितेश तिवारी के साथ उनके बैनर अर्थस्काई प्रोडक्शन के तहत ज़ी5 की पहली साझेदारी है। 7-भाग श्रृंखला का प्रीमियर 1 अक्टूबर को ज़ी5 पर होगा और यह अंग्रेजी, हिंदी, तमिल और तेलुगु में उपलब्ध होगी।

Continue Reading

Bollywood

रकुल ने ‘डॉक्टर जी’ के लिए मेडिकल क्लास में लिया था एडमिशन; पहला लुक हुआ रिलीज़!

Published

on

मुंबई, 17सितंबर (live24india) : रकुल प्रीत सिंह पहली बार आयुष्मान खुराना के साथ जंगली पिक्चर्स के कैंपस कॉमेडी ड्रामा ‘डॉक्टर जी’ में स्क्रीन स्पेस साझा करती नजर आएंगी, जिसमें शेफाली शाह भी हैं। निर्माताओं ने हाल ही में फिल्म से रकुल के बहुप्रतीक्षित फर्स्ट लुक का अनावरण किया है।

लेखक-समर्थित भूमिका निभाने और डॉक्टर फातिमा के मूल करैक्टर को निभाने के लिए, रकुल को अनुभूति कश्यप द्वारा निर्देशित इस पारिवारिक मनोरंजन के लिए मेडिकल टर्मोनोलॉजी और कुछ महत्वपूर्ण सर्जिकल प्रक्रियाओं की बारीकियाँ भी सीखनी पड़ीं है। चिकित्सा जगत से जुड़ी हर चीज को स्क्रीन पर प्रामाणिक दिखाने के लिए, निर्माताओं ने रकुल, आयुष्मान, शेफाली और उन्हें अपने कैरेक्टर्स की तैयारी के हिस्से के रूप में प्रशिक्षित करने के लिए एक्सपर्ट्स के साथ एक विशेष सेशन आयोजित करने की व्यवस्था की थी।

राइटिंग के स्टेज से ही, निर्देशक अनुभूति फिल्म में मेडिकल प्रोफेशन के प्रामाणिक चित्रण के बारे में बहुत स्पष्ट थीं। आईडिया यह था कि अभिनेता परफॉर्म करते समय मेडिकल सिचुएशन और सर्जिकल इक्विपमेंट को संभालने में सहज महसूस करें।

रकुल कहती हैं, ”’डॉक्टर जी’ की शूटिंग एक दिलचस्प अनुभव रहा है। चूंकि मैं एक डॉक्टर की भूमिका निभा रही हूं, इसलिए व्यवहार और कार्य सटीक होना ज़रूरी था। स्क्रीन पर असली दिखने के लिए मेडिकल जगत से जुड़ी अहम बातें सीखना अनिवार्य था। डॉक्टर फातिमा बनने का सफर एक अद्भुत प्रक्रिया थी जिसे मैं हमेशा संजो कर रखूंगी।”

“हम चाहते थे कि फातिमा प्रामाणिक दिखे। हमने सही लुक हासिल करने के लिए कई लुक टेस्ट किए। उनका विचार यह था कि वह यथासंभव वास्तविक के करीब दिखे और अपने करैक्टर की प्यारी क्वालिटी को सामने लाए। सिर्फ डॉक्टर का कोट पहनने से ही, आपको अचानक जिम्मेदारी का अहसास हो जाता है, भले ही मैं केवल एक किरदार निभा रही थी। सीन्स के लिए मरीजों का इलाज करते समय, कोई भी वास्तव में यह समझ सकता है कि डॉक्टरों के कंधों पर कितनी जिम्मेदारी होती है और उनका जीवन कितना कठिन होता है, ”वह आगे कहती हैं।

अनुभूति कश्यप द्वारा निर्देशित, ‘डॉक्टर जी’ एक कैंपस कॉमेडी ड्रामा है, जिसके सह-लेखक सुमित सक्सेना, विशाल वाघ और सौरभ भारत हैं। निर्माताओं ने हाल ही में प्रयागराज में एक व्यापक शूटिंग शेड्यूल पूरा कर लिया है और फिल्म इस महीने के अंत तक पूरी हो जाएगी। हमने कई फिल्मों को मैनस्ट्रीम के सिनेमा में इस तरह का दृष्टिकोण लाते हुए नहीं देखा है, लेकिन आयुष्मान और रकुल ने डॉक्टरों की अपनी-अपनी भूमिकाएँ निभाते हुए, ‘डॉक्टर जी’ का इंतजार निश्चित रूप से कर दिया है!

Continue Reading

Trending Live

Advertisement

Latest Post

Big News

Advertisement

Sports

Sports5 days ago

Virat Kohli देंगे इस्तीफा! Rohit हो सकते हैं भारतीय टीम के नए कप्तान

नई दिल्ली 13 सितंबर (live24india) : भारतीय क्रिकेट टीम के अंदर सफेद बॉल क्रिकेट के लिए आने वाले समय में...

Cricket1 week ago

IND-ENG के बीच 5वां टेस्ट मैच रद्द, सीरीज में भारत 2-1 से आगे

मैनचेस्टर, 10 सितंबर (live24india): भारत और इंग्लैंड के बीच मैनचेस्टर में होने वाला 5 मैचों की टेस्ट सीरीज का आखिरी...

Sports3 weeks ago

Tokyo Paralympics: भाविना ने रचा इतिहास, टेबल टेनिस में गोल्ड जीतने से एक कदम दूर

नई दिल्ली, 28 अगस्त (live24india): भारत की पैरा टेबल टेनिस खिलाड़ी भाविना पटेल ने टोक्यो पैरालंपिक में इतिहास रच दिया।...

Hockey1 month ago

खेल मंत्री राणा सोढ़ी ने की घोषणा, पंजाब के खिलाड़ियों को मिलेगा 1 करोड़ रुपए का पुरस्कार

चंडीगढ़, 5 अगस्त (live24india) : पंजाब सरकार ने गुरुवार को घोषणा की कि वे टोक्यो ओलंपिक खेलों में कांस्य पदक...

Hockey2 months ago

Hockey टीम ने रचा इतिहास, ग्रेट ब्रिटेन को हराकर ओलंपिक सेमीफाइनल में बनाई जगह

टोक्यो, 1 अगस्त (live24india): भारत ने ग्रेट ब्रिटेन को सेमीफाइनल में रविवार को 3-1 से पराजित कर 41 वर्षों के...

Advertisement

Entertainment

Bollywood1 day ago

आमिर खान व करीना कपूर अभिनीत ‘लाल सिंह चड्ढा’ की शूटिंग हुई पूरी!

मुंबई, 17 सितंबर (live24india) : अकैडमी पुरस्कार विजेता फॉरेस्ट गंप का आधिकारिक हिंदी रूपांतरण इस साल क्रिसमस पर रिलीज के...

Bollywood1 day ago

ZEE 5 ओरिजिनल ‘ब्रेक पॉइंट’ का बहुप्रतीक्षित ट्रेलर हुआ रिलीज़!

मुंबई, 17सितंबर (live24india) : भारत का सबसे बड़ा घरेलू वीडियो स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म ज़ी5 दर्शकों को ‘ब्रेक पॉइंट’ में ली-हेश की...

Bollywood1 day ago

रकुल ने ‘डॉक्टर जी’ के लिए मेडिकल क्लास में लिया था एडमिशन; पहला लुक हुआ रिलीज़!

मुंबई, 17सितंबर (live24india) : रकुल प्रीत सिंह पहली बार आयुष्मान खुराना के साथ जंगली पिक्चर्स के कैंपस कॉमेडी ड्रामा ‘डॉक्टर...

Bollywood2 days ago

सिद्धांत, अनन्या पांडे व आदर्श ‘खो गए हम कहां’ में नजर आएंगे

मुंबई , 16 सितंबर (live24india) : युवा, ताजा और प्रासंगिक, ‘खो गए हम कहां’ मुंबई शहर में तीन दोस्तों की ‘डिजिटल’...

Entertainment3 days ago

Amazon Prime Video ने तमिल फिल्म (रारा) ‘रामे आंडलुम रावने आंडलुम’ का ट्रेलर किया रिलीज़!

मुंबई , 15 सितंबर(live24india) :  2डी एंटरटेनमेंट के साथ चार फिल्मों के लिए एक ऐतिहासिक सहयोग की अपनी हालिया घोषणा के...

Trending