Connect with us

Bollywood

नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी 5 डायनामिक टाइटल्स के साथ 2022 पर राज करने के लिए तैयार!

Published

on

मुंबई, 11 जनवरी (live24india) :  नवाजुद्दीन सिद्दीकी की तरह बहुत कम दिग्गजों का सफ़र प्रभावशाली रहा है। जब अभिनय की बात आती है, तो नवाजुद्दीन वास्तव में प्रस्तुत किए गए किसी भी करैक्टर में ढलने के अपने स्पेशल स्किल के साथ बहुमुखी प्रतिभा का एक नया बेंचमार्क स्थापित करते आये हैं। हम सभी जानते हैं कि नवाजुद्दीन ने हमेशा अपने हर किरदार में अपनी छाप छोड़ी है। संक्षेप में कहें तो वह पूरी तरह से किरदार को अपना बना लेते हैं। चाहे कोई भी जॉनर हो, उनका चार्म उन्हें बाकी सभी से अलग बनाता है।

सरफरोश में एक छोटी सी भूमिका निभाने से लेकर रईस में एक तेजतर्रार पुलिस वाले की भूमिका निभाने तक, नवाजुद्दीन ने अपने सभी पात्रों में अभिनय के अलग-अलग आयाम स्थापित किए हैं। और फिर गैंग्स ऑफ वासेपुर के फैजल खान को हम कैसे भूल सकते हैं! उनके शानदार अभिनय को देखने के बाद दर्शक भी उनसे भविष्य में काफी उम्मीद कर रहे हैं। अगर हम नवाजुद्दीन की आने वाले प्रोजेक्ट्स पर एक नज़र डालें, तो वह 2022 में सबसे व्यस्त अभिनेता नज़र आ रहे हैं! एक अद्भुत लाइनअप के साथ, हम उन्हें इस साल उनकी आने वाली फिल्मों में 5 अलग-अलग जॉनर में देखेंगे।

हर दूसरी फिल्म में क्रमिक रूप से इस तरह का डायनामिक किरदार निभाना किसी भी अभिनेता के लिए आसान काम नहीं है, लेकिन यही बहुमुखी प्रतिभा की गुणवत्ता को परिभाषित करता है, जिसमें नवाजुद्दीन एक परफेक्शनिस्ट हैं। उनकी फिल्मोग्राफी में हम सभी को अलग-अलग जॉनर देखने मिलेगा। नो लैंड्स मैन एक ड्रामा है, जबकि अदभुत एक सुपरनैचुरल थ्रिलर होगी, दूसरी ओर टीकू वेड्स शिरू एक रोमांटिक पीस है और जोगिरा सारा रा रा एक रोमकॉम होगी और हीरोपंती 2 एक बॉलीवुड मसाला फ्लिक होगी। ऐसा लगता है कि हमारे बहुमुखी प्रतिभा अभिनेता नवाजुद्दीन अपने इतने सारे प्रोजेक्ट के साथ सबसे व्यस्त वर्ष बिताने वाले हैं!

इस बारे में बात करते हुए नवाजुद्दीन ने साझा किया “हम इसे वेर्सटीलिटी पर एक कोशिश कर सकते हैं। मैं हमेशा यह सुनिश्चित करने की कोशिश करता हूं कि मैं कम्फर्ट जोन में नहीं रहना चाहता। कम्फर्ट जोन बहुत आसान है और एक कम्फर्ट जोन में रियलिस्टिक परफॉर्मेंस करना बहुत आसान है। लेकिन एक किरदार में रहते हुए रियलिस्टिक होना और उसे आसानी से निभाना बहुत मुश्किल है। अगर मैं खुद को दोहराता हूं, तो यह मेरे लिए बहुत आसान होगा क्योंकि मैं अपने कम्फर्ट जोन में हूं और मैं आपको रियलिस्टिक होने का इंप्रेशन दे सकता हूं, किरदार में रहते हुए रियलिस्टिक होना और सहजता लाना बहुत मुश्किल है।”

नवाजुद्दीन ने हमेशा अपने शानदार अभिनय के लिए ध्यान आकर्षित किया है। अपनी फिल्म ‘सीरियस मेन’ के लिए फिल्मफेयर ओटीटी अवार्ड्स में सर्वश्रेष्ठ अभिनेता की ट्रॉफी जीतने से लेकर एमी में सर्वश्रेष्ठ अभिनेता के लिए नामांकित होने तक, इस अभिनेता ने हर स्तर पर खुद को साबित किया है और उनकी लोकप्रियता में इज़ाफ़ा देखने मिला है। हम नवाजुद्दीन को शानदार 2022 के लिए ढ़ेर सारी शुभकामनाएं देते हैं!

Bollywood

मनोज देसाई ने ‘पुष्पा: द राइज़’ की रिकॉर्ड तोड़ सफलता के बाद अल्लू अर्जुन को किया सलाम!

Published

on

मुंबई, 22 जनवरी (live24india) :   अल्लू अर्जुन की ‘पुष्पा- द राइज़’ सुपरस्टार अब तक की सबसे सफल फिल्मों में से एक बन गई है। स्पाइडरमैन और 83 जैसी बड़ी टिकट वाली फिल्मों के साथ रिलीज होने के बावजूद, फिल्म ने दुनिया भर में 300 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है और पुष्पा-द राइज के हिंदी वर्शन ने 80 करोड़ से अधिक की कमाई की है, जो अभिनेता की लोकप्रियता और स्टार पावर का प्रमाण है।

महामारी जैसे चुनौतीपूर्ण समय में, सभी थिएटर चैन्स को नुकसान हुआ है और वे एक कठिन वक़्त से गुजर रहे थे। हालांकि, अल्लू की ‘पुष्पा-द राइज़’ ने उनमें से कई को राहत दी है। ऐसी ही एक चैन जी7 मल्टीप्लेक्स है, जो उपनगरीय मुंबई में जनता के बीच लोकप्रिय सिनेमा चैन है।

लोकप्रिय मल्टीप्लेक्स में फिल्म की प्रतिक्रिया ऐसी थी कि G7 के मालिक मनोज देसाई ने अल्लू अर्जुन को सलाम किया है, जो पुष्पा के कलेक्शन से बेहद खुश है।

अल्लू अर्जुन को एक स्पेशल मैसेज देते हुए, मनोज देसाई ने कहा,“खुदा गवाह में अमिताभ बच्चन और दक्षिण से नागार्जुन और उनके बेटे में के बाद मैंने किसी को सलाम किया है, तो वह आप हैं। अल्लू अर्जुन सर आप कैसे हैं? मैं आपको सलाम करता हूं और आपकी फिल्म पुष्पा को रिलीज करके मुझे बहुत खुशी हो रही है और मुझे आपकी दूसरी फिल्म रिलीज करने में भी बहुत खुशी होगी। सर सर सर।”

Continue Reading

Bollywood

T-Series और Colour Yellow’s का एक्शन हीरो एक्शन में आया, लंदन में शुरू हुई शूटिंग!

Published

on

मुंबई, 20 जनवरी (live24india) :  टी-सीरीज़ और कलर येलो के एन एक्शन हीरो के लिए यह एक बड़ा दिन है! आज, आयुष्मान खुराना की एन एक्शन हीरो ने लंदन में शूटिंग के पहले दिन की शुरुआत की। कलर येलो और टी-सीरीज़ द्वारा सह-निर्मित, प्रशंसक पहले से ही इस फिल्म के प्रभावशाली अभिनय से भरपूर होने की उम्मीद कर रहे हैं। फिल्म के निर्माताओं ने एक मोशन टीज़र भी जारी किया जिसने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है।

बॉलीवुड के सबसे बहुमुखी अभिनेताओं में गिने जाने वाले आयुष्मान खुराना के साथ एक और बहुमुखी अभिनेता जयदीप अहलावत शामिल होंगे। जहां आयुष्मान ने आज मुहूर्त की शूटिंग शुरू कर रहे हैं, वहीं जयदीप अगले दो दिनों में शेड्यूल शुरू कर देंगे। लेंस के सामने और पीछे दोनों जगह एक कलाकार की जर्नी की विशेषता, अनिरुद्ध अय्यर निर्देशित अपने स्लीक एक्शन और ऑफबीट व्यंग्यात्म ह्यूमर के साथ दर्शकों को मंत्रमुग्ध करने के लिए तैयार है। आयुष्मान फिल्म में एक्शन हीरो के अवतार में नजर आएंगे।

टी-सीरीज़ के चैयरमेन और मेनेजिंग डायरेक्टर भूषण कुमार ने फिल्म के फ्लोर पर जाने के बारे में बात करते हुए कहा, “एन एक्शन हीरो के लिए शूटिंग शुरू करने के लिए हमें एक लंबा इंतजार रहा है। हमें विश्वास नहीं हो रहा है कि फिल्म पहले आज फ्लोर पर जा रही है और इसे अपना सर्वश्रेष्ठ देने के लिए उत्साहित हैं! फिल्म में एक ताजा और अलग कहानी है और इसे भव्य स्तर पर दिखाया जाएगा।”

फिल्म की शूटिंग शुरू होने के बारे में बात करते हुए, फिल्म निर्माता आनंद एल राय ने कहा, “यह पहली बार है जब हम इस जेनर के साथ प्रयोग कर रहे हैं और एक एक्शन हीरो एक अपरंपरागत एंटरटेनमेंट होने जा रहा है। अनिरुद्ध को कैमरे के पीछे उनकी खुद की फिल्म का निर्देशन करते हुए देखना मेरे लिए गर्व का क्षण है। मैंने उन्हें एक निर्देशक के रूप में विकसित होते देखा है और मुझे उन्हें इस फिल्म को पूरी तरह से देखने से बड़ी खुशी और कोई नहीं है! हमने आज मुहूर्त की शूटिंग बहुत जोश के साथ शुरू की और मुझे यकीन है कि ऊर्जा स्क्रीन पर भी दिखेगी।”

गुलशन कुमार, टी-सीरीज़ और आनंद एल राय, अ कलर येलो प्रोडक्शन प्रस्तुत तथा अनिरुद्ध अय्यर निर्देशित एन एक्शन हीरो फ़िल्म जिसे भूषण कुमार और कृष्ण कुमार द्वारा निर्मित आनंद एल राय द्वारा निर्मित किया गया है।

Continue Reading

Bollywood

आमिर खान की फ़िल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ 2022 में बैसाखी पर ही होगी रिलीज़!

Published

on

मुंबई, 20 जनवरी (live24india) :  फ़िल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ इस साल की बहुप्रतीक्षित रिलीज़ में से एक है जिसके साथ सुपरस्टार आमिर खान एक बार फिर पर्दे पर सिनेमाई जादू बिखेरते हुए दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार हैं।

हाल ही में निर्माताओं द्वारा घोषित किया गया था यह फ़िल्म 14 अप्रैल 2022 में बैसाखी के अवसर पर रिलीज़ होगी लेकिन बावजूद इसके फ़िल्म की रिलीज़ को ले कर अफवाहों का बाज़ार गर्म था जिस पर अब आमिर खान प्रोडक्शन्स ने औपचारिक घोषणा करते हुए पूर्ण विराम लगा दिया है।

आमिर खान प्रोडक्शन्स ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर पोस्ट करते हुए घोषित किया है कि यह फ़िल्म 14 अप्रैल 2022 में ही रिलीज़ होगी जिसने निश्चित रूप से उनके फैंस को जिज्ञासु कर दिया है।

‘लाल सिंह चड्ढा’ में आमिर खान और करीना कपूर खान नज़र आएंगी और इसे अद्वैत चंदन ने डायरेक्ट किया है, जिसमें प्रीतम का म्यूजिक और अमिताभ भट्टाचार्य के लिरिक्स हैं। यह फिल्म वायकॉम18 स्टूडियोज़ द्वारा प्रस्तुत की गई है।

भारत भर में 100 से अधिक स्थानों पर फिल्माई गई, यह प्रेम कहानी प्रोटागोनिस्ट्स की यात्रा के अलग-अलग टाइम पीरियड में फैली हुई है।

‘लाल सिंह चड्ढा’ आमिर खान प्रोडक्शंस, वायकॉम 18 स्टूडियोज़ और पैरामाउंट पिक्चर्स द्वारा निर्मित है और 2022 में 14 अप्रैल को बैसाखी के अवसर पर दुनियाभर के सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी।

Continue Reading

Trending Live

Advertisement

Latest Post

Big News

Advertisement

Sports

Cricket1 day ago

South Africa का वनडे सीरीज पर कब्जा, India दूसरी बार भी हारा

पार्ल , 20 जनवरी (live24india) : शुक्रवार को पार्ल के बोलैंड पार्क में खेले गए दूसरे वनडे मैच में भारत...

Cricket3 days ago

दक्षिण अफ्रीका ने पहले वनडे में भारत को 31 रनों से हराया

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पहले वनडे मैच में भारतीय टीम को 31 रनों से हार का सामना करना पड़ा। जीत...

Cricket3 weeks ago

भारत ने सेंचुरियन में साउथ अफ्रीका को 113 रनों से हराया

भारत ने दक्षिण अफ्रीका को पहले टेस्ट क्रिकेट मैच के पांचवें दिन गुरुवार को 113 रन से हराकर तीन मैचों...

Sports1 month ago

Australian Open में जोकोविच के खेलने पर सस्पेंस बरकरार

मेलबर्न, 10 दिसंबर (live24india) : नोवाक जोकोविच के 17 जनवरी से शुरू होने वाले ऑस्ट्रेलियन ओपन में खेलने पर अभी भी...

Cricket1 month ago

रूट और मलान की साझेदारी से इंग्लैंड की वापसी की उम्मीद जगी

ब्रिसबेन, 10 दिसंबर (live24india) : कप्तान जो रूट की रिकार्ड पारी और डाविड मलान के साथ उनकी तीसरे विकेट के लिये...

Advertisement

Entertainment

Bollywood9 hours ago

मनोज देसाई ने ‘पुष्पा: द राइज़’ की रिकॉर्ड तोड़ सफलता के बाद अल्लू अर्जुन को किया सलाम!

मुंबई, 22 जनवरी (live24india) :   अल्लू अर्जुन की ‘पुष्पा- द राइज़’ सुपरस्टार अब तक की सबसे सफल फिल्मों में से...

Bollywood1 day ago

T-Series और Colour Yellow’s का एक्शन हीरो एक्शन में आया, लंदन में शुरू हुई शूटिंग!

मुंबई, 20 जनवरी (live24india) :  टी-सीरीज़ और कलर येलो के एन एक्शन हीरो के लिए यह एक बड़ा दिन है!...

Bollywood1 day ago

आमिर खान की फ़िल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ 2022 में बैसाखी पर ही होगी रिलीज़!

मुंबई, 20 जनवरी (live24india) :  फ़िल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ इस साल की बहुप्रतीक्षित रिलीज़ में से एक है जिसके साथ...

Bollywood2 days ago

बच्चन पांडे में अमाल मल्लिक लेकर आएंगे एक प्रेम गीत

मुंबई, 20 जनवरी (live24india) : भारत के पसंदीदा संगीतकार अमाल मलिक ने अक्षय कुमार अभिनीत बच्चन पांडे में अपने आगामी...

Bollywood2 days ago

अतरंगी रे में सारा अली खान के करियर की बेस्ट परफॉर्मेंस!

मुंबई, 20 जनवरी (live24india) :  तनु वेड्स मनु, रांझणा और अतरंगी रे से, आनंद एल राय की फिल्में हमेशा मजबूत...

Trending