Connect with us

Entertainment

Nitu Chandra does what Aishwarya and Priyanka didn’t do; Sports a stunning saree look in her Hollywood debut movie premiere

Published

on

Mumbai, 3 Dec (live24india) – Nitu Chandra Srivastava made her Hollywood debut recently with the multi-starrer franchise film Never Back Down : Revolt. At the premiere of her Hollywood debut film Nitu did something that Bollywood actresses like Priyanka Chopra and Ashwariya Rai too didn’t manage to do. The actress choose to stay rooted on the International stage as she attended the premiere in a saree.

Opening up on the matter, Nitu shared, “I have represented India at International Taekwondo Championships since my childhood so it just feels right to stand rooted on international platforms and that is why I wore Saree for my premier. I think Saree is the most glamorous and S…. outfit in the world..what could be better than wearing a Saree on my premier at an International platform and representing my country. I got the best of both. I had always decided that I will wear a Saree for my Hollywood film Premier. I learn that MORE ROOTED YOU ARE, MORE GLOBAL YOU WOULD BE. I love it.”

The project features Nitu as Jaya, a fighter who is kidnapped and forced to battle in cut-throat underground fights to win her liberty against a gang who runs the fight trafficking ring. Nitu bagged the role in the upcoming actioner courtesy her martial art skills.

The actor is known for her starring turns in films like “Oye Lucky! Lucky Oye!”, “13B” and for producing the National Award winning “Mithila Makhaan” (Maithili language movie).

Bollywood

बच्चन पांडे में अमाल मल्लिक लेकर आएंगे एक प्रेम गीत

Published

on

मुंबई, 20 जनवरी (live24india) : भारत के पसंदीदा संगीतकार अमाल मलिक ने अक्षय कुमार अभिनीत बच्चन पांडे में अपने आगामी गीत की घोषणा करते हुए अपने नवीनतम सोशल मीडिया पोस्ट के साथ श्रोताओं के बीच उत्साह बढ़ाया। मेलोडी सुप्रीमो 2022 के अंतिम प्रेम गीत की पेशकश करने के लिए तैयार है। हालांकि शीर्षक एक रहस्य है, हमें यकीन है कि यह हिट होने की ओर अग्रसर है।

कुमार द्वारा लिखित, मल्लिक की रचना को श्रेया घोषाल और अरिजीत सिंह के अलावा कोई और नहीं बल्कि स्टार गायकों द्वारा गाया जाएगा, जिनकी दुनिया भर में बड़ी संख्या में प्रशंसक हैं। बच्चन पांडे के पोस्टर के साथ, अपने सोशल मीडिया पोस्ट के कैप्शन स्पेस में अमाल ने साझा किया, “# बच्चन पांडे फीट @ अक्षयकुमार @kritisanon और @jacquelinef143 के साथ 18 मार्च, 2022 को सिनेमाघरों में द्वारा निर्देशित: अरफ़रहादसमजीक @arijitsingh और @shreyaghoshal द्वारा गाए गए मेरी एक बहुत ही हार्दिक रचना को आपके लिए लाने का इंतजार नहीं कर सकता
गीत: @kumaarofficial धन्यवाद #भूषण कुमार #साजिदनाडियाडवाला @wardkhannadiadwala
संगीत लेबल: @ tseries.official @shivamchanana @vivinsachdeva @rajchanana @ sonalc23 “

अमाल ने श्रेया, अरिजीत और गीतकार कुमार दोनों के साथ व्यक्तिगत रूप से सहयोग किया है और इसके परिणामस्वरूप चार्टबस्टर्स का निर्माण हुआ है। यह पहली बार है जब चारों कलाकार किसी गाने के लिए हाथ मिलाएंगे। राधे श्याम में उनका अगला गीत एल्बम से सबसे अधिक प्रतीक्षित है और प्रशंसक पहली बार प्रभास के साथ अमाल के सहयोग के लिए एक इलाज के लिए हैं।

Continue Reading

Bollywood

अतरंगी रे में सारा अली खान के करियर की बेस्ट परफॉर्मेंस!

Published

on

मुंबई, 20 जनवरी (live24india) :  तनु वेड्स मनु, रांझणा और अतरंगी रे से, आनंद एल राय की फिल्में हमेशा मजबूत महिला प्रधान पात्रों को चित्रित करने के लिए जानी जाती हैं। और सारा अली खान का अतरंगी रे में रिंकू का किरदार इस नियम का अपवाद नहीं है। वास्तव में, उनके किरदार ने इसे एक और पायदान ऊपर ले आए है ! आनंद एल राय की अतरंगी रे के साथ सारा अली खान के सर्वश्रेष्ठ परफॉर्मेंस से इस शाइनिंग स्टार की हर जगह चर्चा है।

रिंकू के रूप में, सारा अली खान का कोई तोड़ नही है। डायलॉग डिलीवरी और इमोशनस को ऑन-पॉइंट देते हुए, अतरंगी रे ने सारा के सर्वश्रेष्ठ को सामने लाया। वास्तव में, अतरंगी रे का चकाचक और उनका पहला सोलो सॉन्ग ने इंटरनेट सनसनी पैदा करदी थी और नेटिज़न्स हुक स्टेप पर थिरक रहे थे।

एक सूत्र ने कहा, ‘दीपिका और आलिया के बाद सबसे लंबे समय से लोग सवाल पूछ रहे थे कि अगला स्टार कौन है? और अतरंगी रे ने सारा के कंधों पर फिल्म की हेडलाइनिंग करते हुए उस सवाल का जवाब दिया है। फिल्म में उनका किरदार रिंकू एक भावपूर्ण भूमिका है जो आसानी से दीपिका पादुकोण के कद का है। आप कल्पना कर सकते हैं कि कोई दीपिका या आलिया इस तरह की भूमिका कर सकती है और सारा ने रिंकू को सहजता से निभाया है। ”

सारा अली खान को हमेशा केदारनाथ और सिम्बा जैसी फिल्मों में उनके अभिनय के लिए प्रशंसा मिली है। और अब, उन्हें अगली अभिनेत्री के रूप में देखा जा रहा है! अपने दमदार और प्रभावशाली प्रदर्शन के पथ को देखते हुए, प्रतिभाशाली स्टार ने साबित कर दिया है कि वह चरित्र-आधारित कहानियों के साथ-साथ व्यावसायिक सिनेमा दोनों में अच्छा कर सकती है!

अतरंगी रे के बाद, हम यह देखने के लिए और इंतजार नहीं कर सकते कि हमारे पसंदीदा स्टार के पास हमारे लिए और क्या है!

Continue Reading

Bollywood

रिश्तों की उलझनों और अंदरूनी परतों को उजागर करती फ़िल्म ‘गहराइयां’ का ट्रेलर रिलीज़

Published

on

मुंबई, 20 जनवरी (live24india) : अमेज़न ऑरिजिनल मूवी ‘गहराइयां’ के डायरेक्टर शकुन बत्रा हैं, जिसमें दीपिका पादुकोण, सिद्धांत चतुर्वेदी, अनन्या पांडे, धैर्य करवा प्रमुख भूमिकाओं में नज़र आएंगे, साथ ही नसीरुद्दीन शाह और रजत कपूर ने भी इसमें अहम किरदार निभाए हैं

जौस्का फ़िल्म्स के सहयोग से वायकॉम18 स्टूडियोज़ और धर्मा प्रोडक्शंस द्वारा साथ मिलकर प्रोड्यूस की गई ‘गहराइयां’ एक रिलेशनशिप ड्रामा है, जिसमें आज के ज़माने के रिश्ते की उलझनों को दिखाया गया है

11 फ़रवरी, 2022 को अमेज़न प्राइम वीडियो पर भारत के साथ-साथ दुनिया के 240 देशों में फ़िल्म ‘गहराइयां’ का वर्ल्ड प्रीमियर होगा

अमेज़न प्राइम वीडियो ने आज अमेज़न ऑरिजिनल फ़िल्म, ‘गहराइयां’ का बेहद रोमांचक वह दिलचस्प ट्रेलर रिलीज़ किया, जिसका दर्शकों को लंबे समय से इंतज़ार है। बेहद प्रतिभाशाली निर्देशक, शकुन बत्रा के निर्देशन में बनी फ़िल्म ‘गहराइयां’ एक रिलेशनशिप ड्रामा है, जिसमें आज के ज़माने के रिश्ते की उलझनों और इसकी अंदरूनी परतों, युवाओं के जीवन के खास पहलुओं, तथा उन्मुक्त होकर अपनी मर्ज़ी से ज़िंदगी बिताने की इच्छा को बखूबी प्रदर्शित किया गया है। फ़िल्म में दीपिका पादुकोण, सिद्धांत चतुर्वेदी और अनन्या पांडे प्रमुख भूमिकाओं में नज़र आएंगे, साथ ही धैर्य करवा, नसीरुद्दीन शाह और रजत कपूर ने भी इसमें अहम किरदार निभाए हैं। जौस्का फ़िल्म्स के सहयोग से वायकॉम18 स्टूडियोज़ और धर्मा प्रोडक्शंस द्वारा साथ मिलकर प्रोड्यूस की गई इस फ़िल्म का वर्ल्ड प्रीमियर 11 फ़रवरी, 2022 को होगा, तथा भारत के साथ-साथ दुनिया के 240 देशों के दर्शक अमेज़न प्राइम वीडियो पर इस फ़िल्म का आनंद ले सकेंगे।

इस फ़िल्म के बारे में बात करते हुए, दीपिका पादुकोण ने कहा: “गहराइयां में मैंने अलीशा का किरदार निभाया है जो मेरे दिल के बेहद करीब है, और निश्चित तौर पर यह पर्दे पर मेरे द्वारा निभाए गए सबसे चुनौतीपूर्ण किरदारों में से एक है। मुझे इस तरह के मज़ेदार और चुनौतियों से भरे किरदार को निभाने का मौका मिला, जिसके लिए मैं शुक्रगुज़ार हूँ। सभी किरदारों का संघर्ष और उनका सफ़र एकदम असली, स्वाभाविक और आम लोगों के जीवन से जुड़ा है। हमने दर्शकों को एक ऐसे सफ़र पर ले जाने की कोशिश की है, जिनसे वे जुड़ाव महसूस कर सकेंगे। आपसी रिश्तों और इंसान के दिल की भावनाओं को पर्दे पर उतारने के मामले में शकुन को महारत हासिल है। उन्होंने फ़िल्म ‘गहराइयां’ के माध्यम से एक बार फिर से एक ऐसी कहानी तैयार की है, जो सभी को पसंद आएगी। इस बात से मैं बेहद उत्साहित हूँ कि, अमेज़न प्राइम वीडियो के माध्यम से यह फ़िल्म दुनिया भर के दर्शकों के लिए उपलब्ध होगी।”

सिद्धांत चतुर्वेदी ने कहा, “मुझे तो ऐसा लग रहा है, मानो मैं अपने घर वापस आ गया हूँ। एक अभिनेता के रूप में, मैंने अमेज़न प्राइम वीडियो के साथ अपने सफ़र की शुरुआत की थी। अब अमेज़न प्राइम वीडियो पर ‘गहराइयां’ का वर्ल्ड प्रीमियर होगा, और इस फ़िल्म का हिस्सा बनना मेरे लिए गर्व की बात है! मुझे लगता है कि हम सभी में मेरे किरदार, ज़ाइन की थोड़ी-बहुत खूबियां मौजूद हैं। उसकी दिली तमन्ना, उसके अरमान, अपने सपनों को पूरा करने की लगन और मुश्किल चुनौतियों से जूझना और उसका सामना करना जैसी बातें कहीं-न-कहीं हम सभी की ज़िंदगी से जुड़ी हुई हैं। ‘गहराइयां’ फ़िल्म हम सभी के दिल के बेहद करीब है, और मैं बेहद उत्साहित हूँ कि यह फ़िल्म भारत के साथ-साथ दुनिया के 240 देशों दर्शकों के लिए उपलब्ध होगी।”

अनन्या पांडे ने कहा: “मेरे लिए सबसे बड़ी खुशी की बात यह थी कि, मुझे ‘गहराइयां’ के बेहतरीन कास्ट एवं क्रू के साथ काम करने का मौका मिला और मैं चाहती थी कि इश्क शूटिंग कभी खत्म नहीं हो! ‘गहराइयां’ की कहानी में सच्चाई की झलक दिखाई देती है; इस फ़िल्म में इंसान के आपसी रिश्ते की उलझनों के साथ-साथ किसी से प्यार करने पर दिल में होने वाली रोमांचक अनुभूति, अपने वजूद की तलाश करने और अपनी राह ढूंढने जैसी बातों को भी बखूबी दिखाया गया है। टिया मेरे पसंदीदा किरदारों में से एक है, और शकुन ने जिस तरह से हर किरदार के हाव-भाव को पर्दे पर प्रस्तुत किया है और अपने अनोखे अंदाज़ में हम में से हर एक कलाकार के सबसे बेहतर प्रदर्शन को सामने लाया है, वह बेमिसाल है। मुझे बहुत खुशी है कि देश और दुनिया भर के दर्शक अमेज़न प्राइम वीडियो पर इस फ़िल्म का आनंद ले सकते हैं। अब मुझे दर्शकों की प्रतिक्रियाओं और इसकी कहानी के बारे में लोगों के बीच होने वाली चर्चा का बेसब्री से इंतज़ार है!”

धैर्य करवा ने कहा: “हर अभिनेता अपने अभिनय के जरिए ज़्यादा-से-ज़्यादा दर्शकों का मनोरंजन करना चाहता है। मुझे खुशी है कि ‘गहराइयां’ अमेज़न प्राइम वीडियो पर पूरी दुनिया में रिलीज़ हो रही है, जिसके जरिए यह फ़िल्म दुनिया भर के दर्शकों तक पहुंचेगी। अव्वल दर्जे के कलाकारों और रचनाकारों के साथ काम करने के अनुभव को जिसे मैं हमेशा अपने दिल में संजोकर रखूंगा। अब मुझे इस फ़िल्म पर दर्शकों की प्रतिक्रिया का इंतज़ार है।”

फ़िल्म ‘गहराइयां’ का ट्रेलर यहां देखें:

Continue Reading

Trending Live

Advertisement

Latest Post

Big News

Advertisement

Sports

Cricket23 hours ago

दक्षिण अफ्रीका ने पहले वनडे में भारत को 31 रनों से हराया

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पहले वनडे मैच में भारतीय टीम को 31 रनों से हार का सामना करना पड़ा। जीत...

Cricket3 weeks ago

भारत ने सेंचुरियन में साउथ अफ्रीका को 113 रनों से हराया

भारत ने दक्षिण अफ्रीका को पहले टेस्ट क्रिकेट मैच के पांचवें दिन गुरुवार को 113 रन से हराकर तीन मैचों...

Sports1 month ago

Australian Open में जोकोविच के खेलने पर सस्पेंस बरकरार

मेलबर्न, 10 दिसंबर (live24india) : नोवाक जोकोविच के 17 जनवरी से शुरू होने वाले ऑस्ट्रेलियन ओपन में खेलने पर अभी भी...

Cricket1 month ago

रूट और मलान की साझेदारी से इंग्लैंड की वापसी की उम्मीद जगी

ब्रिसबेन, 10 दिसंबर (live24india) : कप्तान जो रूट की रिकार्ड पारी और डाविड मलान के साथ उनकी तीसरे विकेट के लिये...

Cricket1 month ago

पाकिस्तान ने बांग्लादेश को हराकर रचा इतिहास, किसी टीम को नहीं मिली ऐसी जीत

ढाका, 8 दिसंबर (live24india) : ढाका में खेले गए दूसरे टेस्ट में भी पाकिस्तान ने बांग्लादेश को हरा दिया. पाकिस्तान ने खेल...

Advertisement

Entertainment

Bollywood3 hours ago

बच्चन पांडे में अमाल मल्लिक लेकर आएंगे एक प्रेम गीत

मुंबई, 20 जनवरी (live24india) : भारत के पसंदीदा संगीतकार अमाल मलिक ने अक्षय कुमार अभिनीत बच्चन पांडे में अपने आगामी...

Bollywood4 hours ago

अतरंगी रे में सारा अली खान के करियर की बेस्ट परफॉर्मेंस!

मुंबई, 20 जनवरी (live24india) :  तनु वेड्स मनु, रांझणा और अतरंगी रे से, आनंद एल राय की फिल्में हमेशा मजबूत...

Bollywood5 hours ago

रिश्तों की उलझनों और अंदरूनी परतों को उजागर करती फ़िल्म ‘गहराइयां’ का ट्रेलर रिलीज़

मुंबई, 20 जनवरी (live24india) : अमेज़न ऑरिजिनल मूवी ‘गहराइयां’ के डायरेक्टर शकुन बत्रा हैं, जिसमें दीपिका पादुकोण, सिद्धांत चतुर्वेदी, अनन्या...

Bollywood8 hours ago

सारा अली खान ने ‘अतरंगी रे’ के डायरेक्टर आनंद एल राय के साथ इंदौर से खाने की तस्वीरें कीं शेयर!

मुंबई, 20 जनवरी (live24india) :  अतरंगी रे की ‘रिंकू’ के साथ सारा अली खान ने अपने करियर की बेहतरीन परफॉर्मेंस...

Bollywood1 day ago

आदित्य रॉय कपूर OTT में अपनी शुरुआत के साथ कर रहे हैं ट्रेंड सेट!

मुंबई, 19 जनवरी (live24india) : आदित्य रॉय कपूर समीक्षकों द्वारा प्रशंसित ‘द नाइट मैनेजर रीमेक’ के महत्वाकांक्षी रीमेक के लिए...

Trending