Connect with us

Bollywood

Parineeti enjoys acting, performing live

Published

on

New Delhi Sep 5 : Actress Parineeti Chopra, who is back from her Dream Team tour to the US, says she likes to perform in front of the camera as well as the audience.
Asked what is tougher – Performing Liveor on screen, Parineeti told IANS over phone from Mumbai: “Both have their own things. What you perform in front of the camera will last forever. There are many challenges to that…But live, you have only one shot and you can’t make mistakes. There are challenges in both and I enjoy both equally.”
The “Ishaqzaade” star says there is a “high in Performing Liveand also there is an excitement in performing in front of the camera”.

Talking about the tour, where Parineeti performed with other Bollywood celebrities like filmmaker Karan Johar, rapper Badshah, actors Varun Dhawan, Sidharth Malhotra, Aditya Roy Kapur, Alia Bhatt and Katrina Kaif, Parineeti says it was a “wholesome experience”.

“We all bonded so well…so much so that at the end of the tour, we were hugging each other and missing each other so much. We keep talking to each other now. So, it has been a very wholesome experience unlike any other work experience I have had.”

On the acting front, Parineeti is currently busy working with actor Ayushmann Khurrana for the film “Meri Pyaari Bindu”.

Bollywood

“कैप्टन इंडिया” में कार्तिक आर्यन निभाएंगे पायलट की भूमिका; हंसल मेहता करेंगे निर्देशन!

Published

on

मुंबई, 22 जुलाई (live24india):   एंटरटेनमेंट के स्पेस को लगातार नया और पुनर्निर्मित करते हुए, आरएसवीपी और बावेजा स्टूडियोज़ ‘कैप्टन इंडिया’ के साथ इतिहास के सबसे सफल बचाव कार्यों में से एक को फिर से दिखाने के लिए तैयार हैं। राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता हंसल मेहता द्वारा निर्देशित और रोनी स्क्रूवाला व हरमन बावेजा द्वारा निर्मित, यह प्रेरक एक्शन-ड्रामा कार्तिक आर्यन द्वारा अभिनीत होगी जहाँ वह एक ऐसे पायलट की भूमिका निभाएंगे जिसने अनुकरणीय बहादुरी और साहस दिखाया था।

कहानी युद्धग्रस्त देश से भारत के सबसे बड़े और सबसे सफल बचाव मिशन से प्रेरित है।

इस बारे में बात करते हुए कार्तिक आर्यन कहते हैं, “कप्तान इंडिया समान रूप से प्रेरणादायक और रोमांचकारी है और इसके साथ मुझे हमारे देश के इस तरह के ऐतिहासिक अध्याय का हिस्सा बनने के लिए गर्व और सम्मान महसूस हो रहा है। हंसल सर के काम के प्रति मेरे मन में बहुत सम्मान है और उनके साथ सहयोग करने का यह सही मौका था। ”

फिल्म निर्माता हंसल मेहता कहते हैं, “‘कैप्टन इंडिया’ जो सच्ची घटनाओं से प्रेरित है, एक ऐसे पल को फिर से दर्शाएगा जहां एक आदमी अपने दर्द और पीड़ा को परे रख कर हजारों लोगों की जान बचाता है। मुझे फिल्म में रोनी स्क्रूवाला और हरमन बावेजा के साथ काम करने की खुशी है और मैं कार्तिक के साथ काम करने को लेकर उत्साहित हूं।”

फिल्म के बारे में बात करते हुए निर्माता रोनी स्क्रूवाला कहते हैं, “कैप्टन इंडिया न केवल अब तक के सबसे बड़े मानवीय कार्यों में से एक की कहानी है, बल्कि अदम्य मानवीय भावना के बारे में भी है, जो बाधाओं के बावजूद असफलता से ऊपर उठता है। हंसल मेहता हमारे समय के बेहतरीन फिल्म निर्माताओं में से एक हैं और उन्होंने हमेशा मानवीय कहानियों के वास्तविक सार को खूबसूरती से कैद किया है। यह निश्चित रूप से कार्तिक आर्यन के प्रशंसकों के लिए होगी क्योंकि वह ‘कैप्टन इंडिया’ के साथ नए क्षेत्र में कदम रख रहे हैं।”

“‘कैप्टन इंडिया’ एक ऐसी फिल्म है जो एक प्रेरक मानवीय कहानी और एक रोमांचक सिनेमाई अनुभव का सही संतुलन है। एक निर्माता के रूप में इसका काफी समय इंतज़ार था और मैं रोनी स्क्रूवाला, हंसल मेहता और कार्तिक आर्यन जैसे समान रूप से पैशनेट टीम के साथ सहयोग करने के लिए उत्साहित हूं। मुझे विश्वास है कि यह कहानी हर भारतीय को पसंद आएगी।”, लेखक और निर्माता, हरमन बावेजा कहते हैं।

रोनी स्क्रूवाला और हरमन बावेजा द्वारा निर्मित, बावेजा स्टूडियोज़ के विक्की बाहरी द्वारा सह-निर्माता इस फ़िल्म में आरएसवीपी की सोनिया कंवर एसोसिएट प्रोड्यूसर के रूप में कार्यरत हैं और ‘कैप्टन इंडिया’ की शूटिंग अगले साल की शुरुआत में शुरू होगी।

Continue Reading

Bollywood

आमिर खान ने ‘लाल सिंह चड्ढा’ की यूनिट के साथ टेबल टेनिस का उठाया लुत्फ, देखें तस्वीरें!

Published

on

मुंबई, 23 जुलाई (live24india):  आमिर खान इन दिनों लद्दाख में अपनी अपकमिंग फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ की शूटिंग में बिजी हैं। पूरे क्रू को फिल्म की शूटिंग के लिए उसी इलाके में ठहराया गया है और ये ही वजह है कि उन्हें एक साथ अच्छा वक्त बिताने का मौका मिल गया है।

फिल्म से जुड़े एक सूत्र ने बताया, “लाल सिंह चड्ढा की यूनिट ने हाल ही में अपने लिए टेबल टेनिस टूर्नामेंट की व्यवस्था की थी और आमिर सर से लेकर सेट पर बच्चों तक, पूरी टीम ने इसमें हिस्सा लिया। यह एक बहुत ही आकस्मिक और मजेदार प्रतियोगिता थी।”

हाल ही में, हमने आमिर खान और किरण राव की एक झलक उनकी फिल्म के सेट पर लद्दाखी पोशाक पहने हुए भी देखी थी, जब उन्होंने वहां के स्थानीय लोगों से क्षेत्र का लोक नृत्य सीखा था और यह स्पष्ट है कि लाल सिंह चड्ढा की यूनिट शूटिंग के दौरान शानदार वक़्त बिता रही है।

सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्म मानी जाने वाली, लाल सिंह चड्ढा आमिर-करीना की बहुचर्चित जोड़ी 3 इडियट्स के साथ अपनी सुपरहिट आउटिंग के बाद बड़े पर्दे पर वापस कर रही है। फ़िल्म में साउथ सेंसेशन नागा चैतन्य भी एक महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे हैं जिनके प्रशंसक अब उन्हें आमिर खान के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करते देखने के लिए उत्सुक हैं।

यह फिल्म सबसे लोकप्रिय और पुरस्कार विजेता हॉलीवुड फिल्मों में से एक फॉरेस्ट गंप का आधिकारिक रूपांतरण है। इस साल क्रिसमस पर रिलीज होने वाली आमिर खान अभिनीत यह फिल्म निश्चित रूप से एक सिनेमाई ट्रीट होगी।

Continue Reading

Bollywood

फरहान अख्तर की तूफ़ान को क्रिकेटर हरभजन सिंह और ऋतिक से मिला शॉउत-ऑउट!

Published

on

मुंबई, 22 जुलाई (live24india): अमेज़न प्राइम वीडियो और एक्सेल एंटरटेनमेंट की हालिया रिलीज़, तूफ़ान ने फरहान के शानदार प्रदर्शन और कहानी के कारण दर्शकों और प्रशंसकों को खूब प्रभावित किया है। फरहान अख्तर अभिनीत इस फिल्म को अब क्रिकेटर हरभजन सिंह और ऋतिक रोशन द्वारा खूब सरहाया जा रहा है।

अपने सोशल मीडिया पर, हरभजन ने फिल्म की प्रशंसा करते हुए खुद का एक वीडियो साझा किया है और बताया कि कैसे उन्होंने भाग मिल्खा भाग की जोड़ी – राकेश ओमप्रकाश मेहरा और फरहान की पर्दे पर वापस का आनंद लिया है। एक स्पोर्ट्स फिल्म को एक प्रसिद्ध क्रिकेटर से शॉउत-ऑउट मिलना शायद अब तक की सबसे बड़ी उपलब्धि है।

कैप्शन में उन्होंने लिखा,”What a movie #Toofaan take a bow @faroutakhtar keep making such movies and inspiring ❤️🤗🙏🙏”

ऋतिक रोशन ने भी अपने सोशल मीडिया पर फिल्म में फरहान अख्तर के परफॉर्मेंस की तारीफ़ की है। वे लिखते हैं,”An AMAZING performance! Farhan you embodies the character so well man! Brilliant! 🙌🏻”

फिल्म में वास्तव में मजबूत परफॉर्मेंस, निर्देशन और कहानी है जिसे प्रशंसकों और आलोचकों ने समान रूप से पसंद किया है। बी-टाउन सेलेब्स, कैटरीना कैफ, करण जौहर, वाणी कपूर, ईशान खट्टर ने भी अपने सोशल मीडिया हैंडल पर फिल्म की सराहना की है।

फिल्म में फरहान अख्तर, मृणाल ठाकुर, परेश रावल, सुप्रिया पाठक शाह और हुसैन दलाल मुख्य भूमिका में हैं और राकेश ओमप्रकाश मेहरा द्वारा निर्देशित है। “तूफ़ान” को अमेज़न प्राइम वीडियो ने एक्सेल एंटरटेनमेंट और ROMP पिक्चर्स के सहयोग से प्रस्तुत किया है। तूफ़ान का निर्माण रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर की एक्सेल एंटरटेनमेंट और ROMP पिक्चर्स ने किया है।

Continue Reading

Trending Live

Advertisement

Latest Post

Big News

Advertisement

Sports

Hockey14 hours ago

Tokyo Olympics में शानदार आगाज, हॉकी भारत ने न्यूजीलैंड को 3-2 से हराया

टोक्यो, 23 जुलाई (live24india) : भारत की मेंस हॉकी टीम ने टोक्यो ओलिंपिक्स की टर्फ पर अपने सफर की शुरुआत...

Sports2 weeks ago

PM Modi का Tokyo Olympic में भाग लेने वाले खिलाड़ियों से संवाद, बोले- अपेक्षाओं के बोझ तले दबने की जरूरत नहीं

नई दिल्ली, 13 जुलाई (live24india): प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए Tokyo Olympic में भाग लेने वाले भारतीय...

Cricket3 weeks ago

IPL मेगा ऑक्शन : 2 नई टीमों के 50 और खिलाड़ियों को मिलेगा खेलने का मौका

नई दिल्ली, 5 जुलाई (live24india): बीसीसीआई ने आईपीएल 2022 की तैयारी शुरू कर दी है। आईपीएल 2022 में दो टीमों...

Cricket3 weeks ago

मिताली का इंटरनेशनल क्रिकेट में बड़ा रिकॉर्ड, सफल रनचेज में बनीं अर्धशतकों की ‘रानी’

मुंबई, 4 जुलाई (live24india): भारत के मेंस क्रिकेट की बात करेंगे तो सबसे सफल कप्तान के सवाल पर खींचतान जारी...

Cricket4 weeks ago

भारत में छिन गई टी 20 विश्व कप की मेजबानी, UAE में होगा टूर्नामेंट

नई दिल्ली, 28 जून (live24india): भारत से टी-20 वल्र्ड कप की मेजबानी छिन गई है। बीसीसीआई ने टी-20 वल्र्ड कप को भारत की...

Advertisement

Entertainment

Bollywood1 day ago

“कैप्टन इंडिया” में कार्तिक आर्यन निभाएंगे पायलट की भूमिका; हंसल मेहता करेंगे निर्देशन!

मुंबई, 22 जुलाई (live24india):   एंटरटेनमेंट के स्पेस को लगातार नया और पुनर्निर्मित करते हुए, आरएसवीपी और बावेजा स्टूडियोज़ ‘कैप्टन इंडिया’...

Bollywood1 day ago

आमिर खान ने ‘लाल सिंह चड्ढा’ की यूनिट के साथ टेबल टेनिस का उठाया लुत्फ, देखें तस्वीरें!

मुंबई, 23 जुलाई (live24india):  आमिर खान इन दिनों लद्दाख में अपनी अपकमिंग फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ की शूटिंग में बिजी...

Bollywood2 days ago

फरहान अख्तर की तूफ़ान को क्रिकेटर हरभजन सिंह और ऋतिक से मिला शॉउत-ऑउट!

मुंबई, 22 जुलाई (live24india): अमेज़न प्राइम वीडियो और एक्सेल एंटरटेनमेंट की हालिया रिलीज़, तूफ़ान ने फरहान के शानदार प्रदर्शन और...

Bollywood2 days ago

अमेज़न प्राइम वीडियो द्वारा 25 जुलाई को ‘शेरशाह’ का ट्रेलर होगा रिलीज़!

मुंबई, 22 जुलाई (live24india):  बहुप्रतीक्षित हिंदी फिल्म ‘शेरशाह’ बटालियन की कमान संभालने और नेतृत्व करने के लिए पूरी तरह से...

Bollywood2 days ago

“तूफ़ान” ने अरिजीत सिंह के ट्रैक ‘अनन्या’ का दिल को छू लेने वाला म्यूजिक रिलीज़!

मुंबई, 22 जुलाई (live24india):  प्रेरक स्पोर्ट्स-ड्रामा फ़िल्म जो तूफ़ान पैदा कर रही है, वह न केवल एक बॉक्सिंग पर आधारित...

Trending