Connect with us

Entertainment

स्वछता और हरयाली को बढ़ाने के लिए दर्शकों को प्रेरित करेगा ‘पंजाबियां दी दादागिरी’

Published

on

चंडीगढ़, 25 नवंबर (live24india) : अपने आसपास हमेशा सफाई रखना महत्वपूर्ण है, इस बात को ध्यान में रखते हुए, इस सप्ताह के अंत में ‘पंजाबियां दी दादागिरी’ अपने सेट पर आमंत्रित करेगा मनिंदर कौर और एएसआई गुरबचन सिंह को, जो पर्यावरण को स्वच्छ और हरा-भरा बनाने के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ प्रयास कर रहे हैं। मनिंदर कौर स्वच्छ भारत अभ्यान के तहत स्वच्छता और अपशिष्ट प्रबंधन के लिए जल आपूर्ति विभाग, पठानकोट में काम करती हैं, जो चौबीसों घंटे काम करती हैं। जबकि एएसआई गुरबचन सिंह अब तक करीब 19000 पेड़ लगा चुके हैं और अब भी लगते जा रही हैं, इतना ही नहीं उन्होंने अपनों की याद में लोगों को एक पेड़ लगाने के लिए प्रेरित करने वाले कई पत्र भी लिखे हैं।

27 नवंबर 2021 के प्रकरण में आने वाले अन्य अतिथि, जितेंद्र सिंह भी होंगे, जो भारतीय पुस्तकों में एक रिकॉर्ड धारक हैं और छोटे बच्चों को गुरुद्वारा में गुरबाणी और सिख ग्रंथ सिकने की सेवा प्रदान करते हैं। आगे इस एपिसोड में भांगड़ा कोच मनप्रीत सिंह भी होंगे जो दर्शकों को भंगड़ा डालकर दिखाएंगे और दर्शकों का मनोरंजन करेंगे। अगले एपिसोड़ में, 28 नवंबर, 2021 को, सुल्तानपुर लोधी से एक अंतर्राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता खेल कोच अमनदीप सिंह खेरा आएंगे जो पानी के खेल की कोचिंग देते हैं।

जैसे की इस शो का सबसे बड़ा मकसद दर्शकों के लिए एक मज़ेदार माहौल बनाना है, ऐसे में मेहमानों के बीच खेले जाने वाले गेम एपिसोड को और अधिक उत्साही बना देंगे। भज्जी और बिजली के बीच मजेदार मजाक भी देखा जाएगा, और बिजली अपने गेमप्ले में सभी अतिथि शामिल करती है। अपने सप्ताहांत को मस्ती से भरने के लिए देखते रहिए ज़ी पंजाबी, शनिवार और रविवार शाम 7:00 बजे।

Bollywood

ऋतिक रोशन अपने फैन-इंफ्लुएंसर तरुण नामदेव के लिए आये आगे!

Published

on

मुंबई, 30 नवंबर (live24india) : एक अभिनेता के रूप में बेहद प्रतिभाशाली होने के अलावा, सुपरस्टार ऋतिक रोशन निस्संदेह आज भी देश के सर्वश्रेष्ठ डांसर्स में से एक हैं। यह कोई आश्चर्य की बात नहीं है कि उनका परफेक्शन, फाइननेस और डांस के लिए पैशन ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर डांस इंफ्लुएंसर्स के युवाओं को प्रेरित किया है।

इंस्टाग्राम सेंसेशन तरुण नामदेव उनमें से एक हैं और जब उनके आइडल ऋतिक ने उनके पोस्ट की सराहना की तो वह स्तब्ध रह गए। दिलचस्प बात यह है कि ऋतिक रोशन एकमात्र ऐसे व्यक्ति हैं जिन्हें नामदेव इंस्टाग्राम पर फॉलो करते हैं और वे लगातार उनकी सबसे बड़े हिट गानों पर परफॉर्म करके स्टार को ट्रिब्यूट देते रहते हैं।

ऋतिक रोशन के प्रशंसक, जिनका सपना किसी दिन उनके साथ डांस करना है, वह उस वक़्त अभिभूत महसूस कर रहे थे जब अभिनेता से उन्हें अपने पोस्ट पर एक उत्साहजनक कमेंट मिला जिसमें लिखा था, “Love your spirit man! Heartfelt” और बाद में जब उन्होंने पोस्ट किया,“Love it! Keep dancing”.

यही नहीं, जब यह सवाल किया गया कि तरुण ने इंस्टाग्राम पर कंटेंट क्रिएटर और मशहूर हस्तियों के होने के बावजूद केवल ऋतिक को फॉलो क्यों किया, तो उन्होंने जवाब दिया, “क्योंकि जो भी सीखा है उन्हीं से सिखा है .. मैं बहुत ज्यादा इंस्पायर्ड हूं उनसे।”

ऋतिक रोशन सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर सबसे लोकप्रिय नामों में से एक बने हुए है, जिसमें उनके कई पोस्ट दिलचस्प कन्वर्सेशन के पात्र रहे हैं। सुपरस्टार ने अपने प्रशंसकों और सोशल मीडिया यूजर्स को अपनी सिग्नेचर ह्यूमर और विस्डम से जोड़े रखा है।

https://www.instagram.com/reel/CWLbutTjMdH/?utm_medium=copy_link
https://www.instagram.com/reel/CWLbutTjMdH/?utm_medium=copy_link
https://www.instagram.com/reel/CWQnbwFjf9d/?utm_medium=copy_link
https://www.instagram.com/reel/CWLaPt8jLUw/?utm_medium=copy_link

Continue Reading

Bollywood

शकुन बत्रा के साथ दीपिका पादुकोण की बहुप्रतीक्षित फिल्म को जल्द ही मिलेगा टाइटल!

Published

on

मुंबई, 30 नवंबर (live24india) : शकुन बत्रा के साथ दीपिका पादुकोण की बहुप्रतीक्षित अगली फिल्म को जल्द ही टाइटल मिलने वाला है। अभिनेत्री फिल्म के लिए नॉन-स्टॉप काम कर रही हैं और उनके सभी प्रशंसकों के लिए जल्द ही टाइटल की घोषणा की जाएगी।

एक सूत्र ने साझा किया, “कुछ हफ्ते पहले, दीपिका ने शकुन बत्रा के साथ अपनी फिल्म की शूटिंग खत्म करने की घोषणा की थी और हर बार जब भी इस फिल्म के बारे में बात की गई है, तो अक्सर टाइटल का नाम नदारद रहा है। लेकिन अब आखिरकार इस हफ्ते के अंदर फिल्म के नाम की घोषणा होने वाली है।”

उन्होंने आगे कहा, “दीपिका ने इस फ़िल्म में अपनी भूमिका में परफेक्शन हासिल करने के लिए योग सीखा था और इन दिनों वह फिल्म के लिए डबिंग कर रही हैं।”

चूंकि अब तक फिल्म के बारे में ज्यादा खुलासा नहीं किया गया है, इसलिए टाइटल की घोषणा के बाद यह प्रशंसकों के लिए एक रोमांचक अपडेट होने वाला है। यह विश्व प्रसिद्ध अभिनेत्री की अगली रिलीज़ होगी, यही वजह है कि यह बॉलीवुड की बहुप्रतीक्षित परियोजनाओं में से एक है।

Continue Reading

Bollywood

क्या साजिद नाडियाडवाला फ़िल्म ‘तड़प’ के ग्रैंड प्रीमियर का बना रहे हैं प्लान?

Published

on

मुंबई, 30 नवंबर (live24india) : आजकल फिल्म प्रीमियर को बीते दिनों की बात मानी जाती है (विशेष रूप से पूर्व-कोविड 19 लॉकडाउन युग), लेकिन निर्माता साजिद नाडियाडवाला इस युग को फिर से जीवंत करने के लिए तैयार हैं और फिल्म प्रीमियर के जादू को वापस लाने के लिए कमर कस ली है।

साजिद को न केवल एक व्यावहारिक निर्माता के रूप में जाना जाता है, बल्कि अपनी फिल्मों की रिलीज से पहले प्रमोशनल इवेंट्स पर जमकर खर्च करने के लिए भी जाने जाते है। हाउसफुल 4 की पूरी कास्ट और मीडिया बिरादरी के साथ ट्रेन का सफर याद है? अब, सूत्रों की माने तो, साजिद अपनी बहुप्रतीक्षित अगली ‘तड़प’ के लिए एक ग्रैंड फिल्म प्रीमियर की योजना बना रहे हैं, जो अहान शेट्टी की पहली फिल्म है।

डेवलपमेंट से जुड़े एक सूत्र ने बताया, “लंबे समय के बाद, बी-टाउन को ‘तड़प’ के साथ एक ग्रैंड फिल्म प्रीमियर देखने मिलेगा और इसके पीछे का ब्रेनचाइल्ड खुद साजिद नाडियाडवाला है। पता चला है कि इस लव स्टोरी का ग्रैंड प्रीमियर 1 दिसंबर को मुंबई में होगा। यह बॉलीवुड और स्पोर्ट्स, फैशन और कॉर्पोरेट बैकग्राउंड की प्रसिद्ध हस्तियों के साथ बड़ी उपस्थिति में एक ग्रैंड अफेयर होगा। ”

यह पता चला है कि साजिद, जिन्हें अहान पर पूरा भरोसा है, उन्होंने उनकी पहली फिल्म को बड़े पैमाने पर तैयार किया है और इसके लिए एक ग्रैंड प्रीमियर करना चाहते है। बॉलीवुड के सबसे प्रभावशाली निर्माताओं में से एक के रूप में पहचाने जाने वाले, साजिद यह सुनिश्चित करने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ना चाहते है कि ‘तड़प’ का प्रीमियर अहान के लिए सबसे बड़ा हो।

अधिक अपडेट के लिए यहाँ बने रहिए! www.live24india.com

Continue Reading

Trending Live

Advertisement

Latest Post

Big News

Advertisement

Sports

Cricket5 days ago

टिम पेन के समर्थन में आए नेथन लायन, रिकी पोंटिंग को दिया यह करारा जवाब !

मेलबोर्न, 25 नवंबर (live24india) : ऑस्ट्रेलिया के स्पिनर नाथन लियोन ने है कहा कि महिला सहकर्मी को आपत्तिजनक संदेश भेजने...

Cricket6 days ago

ऑस्ट्रेलियाई टेस्ट टीम के अगले कप्तान और उप-कप्तान के लिए 2 दिग्गजों के हुए इंटरव्यू

मेलबोर्न, 24 नवंबर (live24india) : एशेज सीरीज से कुछ दिन पहले ही ऑस्ट्रेलियाई टीम को बड़ा झटका लगा था. टेस्ट...

Cricket6 days ago

भारत में टेस्ट क्रिकेट को एक मुश्किल चुनौती मानते : काइल जैमीसन

कानपूर, 24 नवंबर (live24india) : विदेशी धरती पर अपना तीसरा टेस्ट मैच खेलने की तैयारियों में लगे न्यूजीलैंड के तेज...

Cricket1 week ago

भारत को लगा बड़ा झटका, न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज से बाहर हुए केएल राहुल

कानपूर, 23 नवंबर (live24india) : न्यूजीलैंड के खिलाफ दो टेस्ट मैचों सीरीज से ठीक पहले भारतीय क्रिकेट टीम को बड़ा...

India1 week ago

अजिंक्य रहाणे फॉर्म में आने से सिर्फ एक पारी दूर: पुजारा

नई दिल्ली, 23 नवंबर (live24india) : भारत के टेस्ट विशेषज्ञ चेतेश्वर पुजारा को भरोसा है कि ‘महान खिलाड़ी’ अजिंक्य रहाणे...

Advertisement

Entertainment

Bollywood6 hours ago

ऋतिक रोशन अपने फैन-इंफ्लुएंसर तरुण नामदेव के लिए आये आगे!

मुंबई, 30 नवंबर (live24india) : एक अभिनेता के रूप में बेहद प्रतिभाशाली होने के अलावा, सुपरस्टार ऋतिक रोशन निस्संदेह आज...

Bollywood12 hours ago

शकुन बत्रा के साथ दीपिका पादुकोण की बहुप्रतीक्षित फिल्म को जल्द ही मिलेगा टाइटल!

मुंबई, 30 नवंबर (live24india) : शकुन बत्रा के साथ दीपिका पादुकोण की बहुप्रतीक्षित अगली फिल्म को जल्द ही टाइटल मिलने...

Bollywood12 hours ago

क्या साजिद नाडियाडवाला फ़िल्म ‘तड़प’ के ग्रैंड प्रीमियर का बना रहे हैं प्लान?

मुंबई, 30 नवंबर (live24india) : आजकल फिल्म प्रीमियर को बीते दिनों की बात मानी जाती है (विशेष रूप से पूर्व-कोविड...

Bollywood15 hours ago

इंतजार हुआ खत्म; रणवीर सिंह स्टारर 83′ का ट्रेलर हुआ ऑउट!

मुंबई, 30 नवंबर (live24india) : लंबे इंतजार के बाद, बहुप्रतीक्षित फिल्म 83′ के निर्माताओं ने भारत के प्रतिष्ठित क्रिकेट मैच...

Bollywood1 day ago

फ़िल्म ‘तड़प’ का इंटेंस और एक्शन से भरपूर दूसरा ट्रेलर हुआ रिलीज़!

मुंबई, 29 नवंबर (live24india) : “तड़प” अब अपनी रिलीज के करीब पहुंच गई है और ऐसे में, फिल्म के प्रशंसक...

Trending