Connect with us

Entertainment

Rumours are baseless: Bhansali’s spokesperson on Deepika’s remuneration

Published

on

Mumbai, Aug 30 : Filmmaker Sanjay Leela Bhansali’s spokesperson says reports stating that actress Deepika Padukone has been paid around Rs 11 crore for her next film “Padmavati” are completely false.

According to the reports, Deepika is the highest paid actress in Bollywood and after bagging a Hollywood project and delivering back-to-back hit films in Bollywood, she has hiked her fee.

“The reports surrounding the star cast remuneration for ‘Padmavati’ are completely false. The rumours are baseless and are being blown out of proportion,” the spokesperson of Bhansali told IANS.

To be directed by Bhansali, “Padmavati” also stars Ranveer Singh.

Deepika and Bhansali have come together for the third time after the success of “Goliyon Ki Raasleela Ram-Leela” and “Bajirao Mastani”

Bollywood

यशराज स्टूडियोज में करण जौहर करेंगे ग्रैंड 50वां बर्थडे पार्टी

Published

on

मुंबई, 23 मई (live24india) :- करण जौहर 25 मई को 50 साल के हो जाएंगे। इस उपलब्धि का जश्न मनाने के लिए वह यशराज स्टूडियो में एक भव्य समारोह की मेजबानी करेंगे। जबकि पार्टी की थीम ब्लैक एंड ब्लिंग है, बैश का पूरा सेटअप अमृता महल द्वारा डिजाइन किया जाएगा, जिन्होंने कलंक, ये जवानी है दीवानी, ब्रह्मास्त्र और रॉकी और रानी की प्रेम कहानी जैसी फिल्मों के सेट बनाने का काम किया है। फिल्म उद्योग के सभी शीर्ष नामों के करण जौहर के साथ बड़ा दिन मनाने की उम्मीद है।

वर्कफ्रंट की बात करें तो करण जौहर 5 साल के लंबे ब्रेक के बाद फिर से निर्देशन में वापसी कर रहे हैं । वह रणवीर सिंह और आलिया भट्ट स्टारर फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ का निर्देशन कर रहे हैं । फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में रणवीर और आलिया के साथ सुपरस्टार धर्मेंद्र, जया बच्चन और शबाना आजमी भी मुख्य भूमिका में नजर आयेंगे ।

Continue Reading

Entertainment

गुरनाम भुल्लर ने शुरू की फिल्म ‘खिड़ारी’ की शूटिंग

Published

on

जालंधर , 23 मई (live24india) :-  गुरनाम भुल्लर ने अपनी अगली फिल्म की घोषणा कर दी है। वह जल्द ही फिल्म खिड़ारी में एक्शन सीन करते नजर आएंगे। फिल्म की शूटिंग भी शुरू कर दी है। फिल्म में प्रभा ग्रेवाल, नवदीप क्लेयर और टीवी उद्योग से जुड़े कई अन्य कलाकार भी हैं। इस फिल्म में गुरनाम भुल्लर एक अलग किरदार में नजर आएंगे। फिल्म में सुरभि ज्योति के साथ-साथ कई अन्य कलाकार भी शामिल हैं।

बता दें कि इससे पहले एक्टर्स फिल्म ‘कोका’ को लेकर चर्चा में हैं। फिल्म में उनके साथ नीरू बाजवा मुख्य भूमिका में हैं और दोनों के बीच की केमिस्ट्री की काफी तारीफ हो रही है। गुरनाम भुल्लर ने अपने करियर की शुरुआत एक गायक के रूप में की थी। लेकिन बाद में उन्होंने अभिनय के क्षेत्र में भी कदम रखा और एक से एक फिल्मों में अभिनय किया।

Continue Reading

Bollywood

सरबजीत के 6 साल: अंकुर भाटिया ने भूमिका के लिए पहले गुरुद्वारे में लिया था आशीर्वाद

Published

on

मुंबई, 21 मई (live24india) :-  एक बहुमुखी अभिनेता के रूप में पहचान हासिल करने के बाद, अंकुर भाटिया मनोरंजन के दो प्राथमिक माध्यमों – ओटीटी और थिएटर में काम करते हैं। भाटिया, जिन्हें क्राइम ड्रामा आर्या में उनके प्रदर्शन के लिए वाहवाही मिली थी, ने ओमंग कुमार की सरबजीत में बलदेव की भूमिका के लिए अपने ऑडिशन के दिन को याद किया, क्योंकि हिंदी नाटक को आज छह साल हो गए हैं। अपने सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शनों में से एक के रूप में सम्मानित, अंकुर का ऐश्वर्या राय बच्चन के रील पति का चित्रण अविस्मरणीय है। जैसे ही फिल्म छह साल पूरे करती है, अंकुर ने खुलासा किया कि उसने विशेष भूमिका के लिए ऑडिशन देने से पहले गुरुद्वारे में आशीर्वाद मांगा था।

अंकुर साझा करते हैं, “यह मेरी पहली फिल्म थी जहां मुझे वास्तव में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभानी थी, और अपनी भूमिका के बारे में संक्षिप्त जानकारी प्राप्त करने के बाद मैं एक असली सरदार की तरह दिखने के लिए एक पगड़ी बांधने के लिए एक गुरुद्वारे में गया और मैंने अपना ऑडिशन किया। फिल्म का सबसे दिलचस्प हिस्सा यह था कि मैं दो अलग-अलग आयु समूहों में भूमिका निभा सकता था। मैं युवा बलदेव की भूमिका निभा रहा था और साथ ही बलदेव के 50 के दशक में।”

भाटिया आगे कहते हैं, “यह फिल्म मेरे लिए खास है क्योंकि यह मेरे लिए सीखने का अनुभव था और मैंने सेट पर बहुत अच्छा समय बिताया लेकिन सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि यह फिल्म एक भावनात्मक है और मनुष्य की वास्तविक जीवन की त्रासदी और दर्द, पीड़ा को दर्शाती है। और टिमटिमाती आशा है कि वे इसके माध्यम से गए हैं। ”

अंकुर अली अब्बास जफर की ब्लडी डैडी में शाहिद कपूर अभिनीत विक्की के रूप में अपनी अजीब भूमिका के साथ दर्शकों को चौंका देने के लिए पूरी तरह तैयार है और इसमें फिल्मों और ओटीटी परियोजनाओं की एक दिलचस्प लाइनअप भी है जिनकी घोषणा अभी बाकी है।

Continue Reading

Trending Live

Advertisement

Latest Post

Big News

Advertisement

Sports

Football1 week ago

PDBA ने पालघर जिले के पहले FIBA-स्पेक बास्केटबॉल कोर्ट का किया उद्घाटन

मुंबई, 16 मई (live24india) :- पालघर डिस्ट्रिक्ट बास्केटबॉल एसोसिएशन (PDBA) ने पालघर जिले के पहले बास्केटबॉल कोर्ट का सफलतापूर्वक उद्घाटन...

Cricket3 weeks ago

नाइट राइडर्स और MLC, USA ने लॉस एंजिल्स में विश्व स्तरीय क्रिकेट स्टेडियम बनाने के लिए उठाएं महत्वपूर्ण कदम

मुंबई, 30 अप्रैल (live24india) :–  यह सुविधा मेजर लीग क्रिकेट की मेजबानी करेगी और इसके साथ संभावित वैन्यू के रूप...

Cricket2 months ago

महेंद्र सिंह धोनी ने छोड़ी CSK की कप्तानी, रविंद्र जडेजा को मिली टीम की कमान

मुंबई, 24 मार्च (live24india) – IPL 2022 के शुरू होने से पहले महेंद्र सिंह धोनी ने चेन्नई सुपर किंग्स की...

Sports3 months ago

ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज स्पिनर शेन वॉर्न का 52 साल की उम्र में दिल का दौरा पड़ने से निधन

नई दिल्ली, 3 मार्च (live24india) – ऑस्ट्रेलिया के महान स्पिनर शेन वॉर्न का निधन हो गया है। वह 52 साल...

Cricket3 months ago

ICC टी-20 रैंकिंग में टॉप पर पहुंचा भारत

नई दिल्ली, 21 फरवरी (live24india) :  भारत सोमवार को जारी आईसीसी टी20 अंतरराष्ट्रीय टीम रैंकिंग में शीर्ष पर पहुंच गया।...

Advertisement

Entertainment

Bollywood9 hours ago

यशराज स्टूडियोज में करण जौहर करेंगे ग्रैंड 50वां बर्थडे पार्टी

मुंबई, 23 मई (live24india) :- करण जौहर 25 मई को 50 साल के हो जाएंगे। इस उपलब्धि का जश्न मनाने...

Entertainment10 hours ago

गुरनाम भुल्लर ने शुरू की फिल्म ‘खिड़ारी’ की शूटिंग

जालंधर , 23 मई (live24india) :-  गुरनाम भुल्लर ने अपनी अगली फिल्म की घोषणा कर दी है। वह जल्द ही...

Bollywood3 days ago

सरबजीत के 6 साल: अंकुर भाटिया ने भूमिका के लिए पहले गुरुद्वारे में लिया था आशीर्वाद

मुंबई, 21 मई (live24india) :-  एक बहुमुखी अभिनेता के रूप में पहचान हासिल करने के बाद, अंकुर भाटिया मनोरंजन के...

Bollywood3 days ago

साउथ के सुपरस्टार्स को पीछे छोड़ एनटीआर जूनियर बने लोकप्रिय स्टार्स!

मुंबई, 20 मई (live24india) :- एनटीआर जूनियर, एस एस राजामौली की आरआरआर के साथ सिनेमाघरों में पैन इंडिया रेवलूशन लेके...

Bollywood3 days ago

लताजी रॉयल अल्बर्ट हॉल में परफॉर्म करने वाली पहली भारतीय गायिका थीं : सोनू निगम

मुंबई, 21 मई (live24india) :- सबसे बड़ी श्रद्धांजलि में से एक ‘नाम रह जाएगा’ म्यूजिक इंडस्ट्री की लोकप्रिय हस्तियों की...

Trending