Connect with us

Bollywood

अमेज़न प्राइम वीडियो द्वारा 25 जुलाई को ‘शेरशाह’ का ट्रेलर होगा रिलीज़!

Published

on

मुंबई, 22 जुलाई (live24india):  बहुप्रतीक्षित हिंदी फिल्म ‘शेरशाह’ बटालियन की कमान संभालने और नेतृत्व करने के लिए पूरी तरह से तैयार है। अमेज़न ओरिजिनल फ़िल्म का रोमांचक ट्रेलर 25 जुलाई को रिलीज़ होगा। जुड़े रहिए, क्योंकि हम गर्व के साथ इन शब्दों का जयकारा लगाएंगे – “ये दिल मांगे मोर” जो हर जगह फिर से गूंजेगा!

विष्णु वर्धन द्वारा निर्देशित व धर्मा प्रोडक्शंस और काश एंटरटेनमेंट द्वारा संयुक्त रूप से निर्मित, फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और कियारा आडवाणी मुख्य भूमिकाओं में हैं। “शेरशाह” 12 अगस्त, 2021 से अमेज़न प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम होगी।

Bollywood

रश्मि रॉकेट के गीत ‘घनी कूल छोरी’ का टीज़र हुआ रिलीज़

Published

on

मुंबई, 27 सितंबर (live24india) : तापसी पन्नू स्टारर ज़ी5 ओरिजिनल ‘रश्मि रॉकेट’ ने ट्रेलर लॉन्च के बाद ही दर्शकों के बीच काफी उत्साह पैदा कर दिया है। इस उम्मीद को और भी आगे बढ़ाते हुए, निर्माताओं ने अब तापसी अभिनीत इस फिल्म के पहले गाने ‘घनी कूल छोरी’ का टीज़र लॉन्च कर दिया है।

यह गीत हमें उत्सवी अहसास के साथ एक लोक, जोशीला नंबर होने का संकेत देता है, वहीं तापसी एक पारंपरिक गरबा अवतार में बहुत खूबसूरत लग रही है, जो डांस ट्रैक पर धूम मचाने के लिए पूरी तरह तैयार है। गाने का टाइटल ‘घनी कूल छोरी’ तापसी के किरदार रश्मि को ‘कूल’ छोरी के रूप में स्थापित करता हुआ नजर आ रहा है! तापसी ने गाने का टीजर दर्शकों, खासकर अपने फैंस के साथ सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

लिंक: https://www.instagram.com/p/CUUdQ8VIRhl/?utm_medium=share_sheet पूरा गाना कल रिलीज़ होगा।

कच्छ के नमक के दलदल में स्थापित, रश्मी रॉकेट एक छोटे से गाँव की एक युवा लड़की के बारे में है, जिसे एक उपहार से नवाज़ा गया है। वह एक अविश्वसनीय रूप से तेज धावक है जो फिनिश लाइन को पार करने का सपना देखती है। अपने सपनों को पूरा करने की यात्रा में, उसे जल्द ही पता चलता है कि फिनिश लाइन की दौड़ कई बाधाओं से भरी हुई है और जो एक एथलेटिक प्रतियोगिता की तरह नज़र आ रहा है वह सम्मान और यहां तक ​​कि अपनी पहचान के लिए उसकी व्यक्तिगत लड़ाई में बदल जाता है।

रश्मि के जीवन में एक नया मोड़ तब आता है जब उसे जेंडर वेरिफिकेशन टेस्ट के लिए बुलाया जाता है, जिससे वह टूट जाती है। एक धोखाधड़ी होने और राष्ट्रीय टीम से प्रतिबंधित होने का आरोप लगाते हुए, वह एक मानवाधिकार उल्लंघन का मामला दर्ज करती है और इस तरह अपना सम्मान हासिल करने के लिए अपनी लड़ाई शुरू करती है और अपनी पहचान बनाए रखने और जीवन की दौड़ में वापस आने के लिए एक व्यक्तिगत लड़ाई शुरू करती है।

रोनी स्क्रूवाला, नेहा आनंद और प्रांजल खंडड़िया द्वारा निर्मित, ‘रश्मी रॉकेट’ नंदा पेरियासामी, अनिरुद्ध गुहा और कनिका ढिल्लों द्वारा लिखी गई है और इसमें सुप्रिया पाठक, अभिषेक बनर्जी, प्रियांशु पेन्युली और सुप्रिया पिलगांवकर भी हैं। “रश्मि रॉकेट” का प्रीमियर 15 अक्टूबर को ज़ी5 पर होगा।

Continue Reading

Bollywood

16 अक्टूबर को Amazon Prime Video पर होगा ‘सरदार उधम’ का वर्ल्डवाइड प्रीमियर

Published

on

मुंबई, 27 सितंबर (live24india) : यह एक महान स्वतंत्रता सेनानी की बहुप्रतीक्षित अनकही कहानी का ऑफिशियल टीज़र है, सरदार उधम सिंह के किरदार में विक्की कौशल नज़र आएंगे। शूजीत सरकार ने फिल्म का निर्देशन किया है जबकि किनो वर्क्स के साथ मिलकर राइजिंग सन फिल्म्स ने इस अमेज़न ओरिजिनल मूवी को प्रॉड्यूस किया है।

अमेज़न प्राइम वीडियो ने एक जबरदस्त रोमांचक कहानी अमेज़ेन ओरिजिनल मूवी विक्की कौशल स्टारर, सरदार उधम का टीज़र लॉन्च कर दिया। शूजीत सरकार ने इस अमेज़न ओरिजिनल मूवी का निर्देशन किया है जबकि रॉनी लाहिरी और शील कुमार इसके निर्माता हैं। फिल्म दशहरे के दौरान, 16 अक्टूबर, 2021 को अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज़ होने के लिए तैयार है।

टीज़र की शुरुआत नायक द्वारा एक दस्तावेज़ पर गौर करने के साथ होती है। पासपोर्ट के ढेर पर फोकस शिफ्ट होता है, सभी में अलग-अलग नाम नज़र आते हैं- उदे सिंह, फ्रैंक ब्राजील, शेर सिंह… और फिर उधम सिंह’। आखिरी में सरदार उधम सिंह का किरदार निभानेवाले विक्की कौशल की तस्वीर को ज़ूम करते हुए, टीज़र वीडियो कई उपनामों वाले इस देशभक्त की रोचक और मनोरंजक कहानी के लिए टोन सेट करता है, जिसकी जिंदगी का एक ही मिशन है भारत के सबसे भीषण नरसंहार का बदला लेना।

महान भारतीय क्रांतिकारी, सरदार उधम सिंह की कहानी को तारीखवार बयां करते हुए, यह फिल्म ब्रिटिश साम्राज्य को हिला देनेवाली एक घटना (जलियांवाला बाग हत्याकांड, 1919) में अपने देशवासियों की मौत का प्रतिशोध लेने के लिए उनके असीम साहस को बयां करती है।

Continue Reading

Bollywood

सुखमणि सदाना कंटेंट-ओरिएंटेड शो के साथ ओटीटी प्लेटफॉर्म पर राज करेंगी!

Published

on

मुंबई, 27 सितंबर (live24india) :  अक्टूबर आते-आते सुखमणि सदाना दो अलग-अलग ओटीटी प्लेटफॉर्म पर दो शो में नजर आएंगी। जहां उनकी एक्शन-थ्रिलर सीरीज़ ‘अपहरण 2’ ZEE5 पर रिलीज़ होने वाली है, वहीं स्लाइस-ऑफ़-लाइफ ड्रामा ‘दोज़ प्राइसी ठाकुर गर्ल्स’ डिज़नी + हॉटस्टार पर रिलीज़ होने के लिए तैयार है। 

दोनों शो के जेनर्स अलग होने के साथ, अक्टूबर का महीना सुखमणि के विविध अभिनय रेंज का गवाह बनेगा।सूत्र ने खुलासा किया, “दोज प्राइसी ठाकुर गर्ल्स और अपहरण 2, दोनों में एक महत्वपूर्ण भूमिका के साथ, सुखमणि सदाना एक ही महीने में दोनों शो के स्क्रीन पर आने का इंतजार कर रही है।

” लेखिका-अभिनेत्री ने लोकप्रिय शो जैसे खोटे सिक्के, सेक्रेड गेम्स, हार्ट ब्रेक होटल, परछाई और रस्किन बॉन्ड की शॉर्ट स्टोरीज में अभिनय किया है। कुणाल कोहली, अनिरुद्ध रॉय चौधरी, एंडेमोल, बालाजी और नेटफ्लिक्स के लिए फिल्में लिखने के बाद, ओटीटी क्वीन ने सोनी लिव पर अपनी श्रृंखला लव बाइट्स के लिए डिजिटल अवार्ड्स 2017 में ‘सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री’  का पुरस्कार जीता है।

Continue Reading

Trending Live

Advertisement

Latest Post

Big News

Advertisement

Sports

Sports2 weeks ago

Virat Kohli देंगे इस्तीफा! Rohit हो सकते हैं भारतीय टीम के नए कप्तान

नई दिल्ली 13 सितंबर (live24india) : भारतीय क्रिकेट टीम के अंदर सफेद बॉल क्रिकेट के लिए आने वाले समय में...

Cricket3 weeks ago

IND-ENG के बीच 5वां टेस्ट मैच रद्द, सीरीज में भारत 2-1 से आगे

मैनचेस्टर, 10 सितंबर (live24india): भारत और इंग्लैंड के बीच मैनचेस्टर में होने वाला 5 मैचों की टेस्ट सीरीज का आखिरी...

Sports1 month ago

Tokyo Paralympics: भाविना ने रचा इतिहास, टेबल टेनिस में गोल्ड जीतने से एक कदम दूर

नई दिल्ली, 28 अगस्त (live24india): भारत की पैरा टेबल टेनिस खिलाड़ी भाविना पटेल ने टोक्यो पैरालंपिक में इतिहास रच दिया।...

Hockey2 months ago

खेल मंत्री राणा सोढ़ी ने की घोषणा, पंजाब के खिलाड़ियों को मिलेगा 1 करोड़ रुपए का पुरस्कार

चंडीगढ़, 5 अगस्त (live24india) : पंजाब सरकार ने गुरुवार को घोषणा की कि वे टोक्यो ओलंपिक खेलों में कांस्य पदक...

Hockey2 months ago

Hockey टीम ने रचा इतिहास, ग्रेट ब्रिटेन को हराकर ओलंपिक सेमीफाइनल में बनाई जगह

टोक्यो, 1 अगस्त (live24india): भारत ने ग्रेट ब्रिटेन को सेमीफाइनल में रविवार को 3-1 से पराजित कर 41 वर्षों के...

Advertisement

Entertainment

Bollywood22 hours ago

रश्मि रॉकेट के गीत ‘घनी कूल छोरी’ का टीज़र हुआ रिलीज़

मुंबई, 27 सितंबर (live24india) : तापसी पन्नू स्टारर ज़ी5 ओरिजिनल ‘रश्मि रॉकेट’ ने ट्रेलर लॉन्च के बाद ही दर्शकों के...

Bollywood22 hours ago

16 अक्टूबर को Amazon Prime Video पर होगा ‘सरदार उधम’ का वर्ल्डवाइड प्रीमियर

मुंबई, 27 सितंबर (live24india) : यह एक महान स्वतंत्रता सेनानी की बहुप्रतीक्षित अनकही कहानी का ऑफिशियल टीज़र है, सरदार उधम...

Bollywood22 hours ago

सुखमणि सदाना कंटेंट-ओरिएंटेड शो के साथ ओटीटी प्लेटफॉर्म पर राज करेंगी!

मुंबई, 27 सितंबर (live24india) :  अक्टूबर आते-आते सुखमणि सदाना दो अलग-अलग ओटीटी प्लेटफॉर्म पर दो शो में नजर आएंगी। जहां उनकी...

Bollywood23 hours ago

सोनम ‘द बीओएफ शो विद इमरान अमेड’ के लॉन्च में मैक्वीन की ड्रेस में हुईं शामिल

मुंबई, 27 सितंबर (live24india) :  सोनम कपूर हमेशा अपने स्टाइल, फैशन के लिए सुर्खियों में रहती हैं। वर्तमान में, अभिनेत्री लंदन...

Bollywood23 hours ago

सोनी टीवी के इंडियाज गॉट टैलेंट को जज करेंगी शिल्पा शेट्टी

मुंबई, 27 सितंबर (live24india) :  टैलेंट बेस रियलिटी शो इंडियाज गॉट टैलेंट की वापसी के साथ, शिल्पा शेट्टी को शो के...

Trending