Connect with us

Bollywood

रिश्तों की उलझनों और अंदरूनी परतों को उजागर करती फ़िल्म ‘गहराइयां’ का ट्रेलर रिलीज़

Published

on

मुंबई, 20 जनवरी (live24india) : अमेज़न ऑरिजिनल मूवी ‘गहराइयां’ के डायरेक्टर शकुन बत्रा हैं, जिसमें दीपिका पादुकोण, सिद्धांत चतुर्वेदी, अनन्या पांडे, धैर्य करवा प्रमुख भूमिकाओं में नज़र आएंगे, साथ ही नसीरुद्दीन शाह और रजत कपूर ने भी इसमें अहम किरदार निभाए हैं

जौस्का फ़िल्म्स के सहयोग से वायकॉम18 स्टूडियोज़ और धर्मा प्रोडक्शंस द्वारा साथ मिलकर प्रोड्यूस की गई ‘गहराइयां’ एक रिलेशनशिप ड्रामा है, जिसमें आज के ज़माने के रिश्ते की उलझनों को दिखाया गया है

11 फ़रवरी, 2022 को अमेज़न प्राइम वीडियो पर भारत के साथ-साथ दुनिया के 240 देशों में फ़िल्म ‘गहराइयां’ का वर्ल्ड प्रीमियर होगा

अमेज़न प्राइम वीडियो ने आज अमेज़न ऑरिजिनल फ़िल्म, ‘गहराइयां’ का बेहद रोमांचक वह दिलचस्प ट्रेलर रिलीज़ किया, जिसका दर्शकों को लंबे समय से इंतज़ार है। बेहद प्रतिभाशाली निर्देशक, शकुन बत्रा के निर्देशन में बनी फ़िल्म ‘गहराइयां’ एक रिलेशनशिप ड्रामा है, जिसमें आज के ज़माने के रिश्ते की उलझनों और इसकी अंदरूनी परतों, युवाओं के जीवन के खास पहलुओं, तथा उन्मुक्त होकर अपनी मर्ज़ी से ज़िंदगी बिताने की इच्छा को बखूबी प्रदर्शित किया गया है। फ़िल्म में दीपिका पादुकोण, सिद्धांत चतुर्वेदी और अनन्या पांडे प्रमुख भूमिकाओं में नज़र आएंगे, साथ ही धैर्य करवा, नसीरुद्दीन शाह और रजत कपूर ने भी इसमें अहम किरदार निभाए हैं। जौस्का फ़िल्म्स के सहयोग से वायकॉम18 स्टूडियोज़ और धर्मा प्रोडक्शंस द्वारा साथ मिलकर प्रोड्यूस की गई इस फ़िल्म का वर्ल्ड प्रीमियर 11 फ़रवरी, 2022 को होगा, तथा भारत के साथ-साथ दुनिया के 240 देशों के दर्शक अमेज़न प्राइम वीडियो पर इस फ़िल्म का आनंद ले सकेंगे।

इस फ़िल्म के बारे में बात करते हुए, दीपिका पादुकोण ने कहा: “गहराइयां में मैंने अलीशा का किरदार निभाया है जो मेरे दिल के बेहद करीब है, और निश्चित तौर पर यह पर्दे पर मेरे द्वारा निभाए गए सबसे चुनौतीपूर्ण किरदारों में से एक है। मुझे इस तरह के मज़ेदार और चुनौतियों से भरे किरदार को निभाने का मौका मिला, जिसके लिए मैं शुक्रगुज़ार हूँ। सभी किरदारों का संघर्ष और उनका सफ़र एकदम असली, स्वाभाविक और आम लोगों के जीवन से जुड़ा है। हमने दर्शकों को एक ऐसे सफ़र पर ले जाने की कोशिश की है, जिनसे वे जुड़ाव महसूस कर सकेंगे। आपसी रिश्तों और इंसान के दिल की भावनाओं को पर्दे पर उतारने के मामले में शकुन को महारत हासिल है। उन्होंने फ़िल्म ‘गहराइयां’ के माध्यम से एक बार फिर से एक ऐसी कहानी तैयार की है, जो सभी को पसंद आएगी। इस बात से मैं बेहद उत्साहित हूँ कि, अमेज़न प्राइम वीडियो के माध्यम से यह फ़िल्म दुनिया भर के दर्शकों के लिए उपलब्ध होगी।”

सिद्धांत चतुर्वेदी ने कहा, “मुझे तो ऐसा लग रहा है, मानो मैं अपने घर वापस आ गया हूँ। एक अभिनेता के रूप में, मैंने अमेज़न प्राइम वीडियो के साथ अपने सफ़र की शुरुआत की थी। अब अमेज़न प्राइम वीडियो पर ‘गहराइयां’ का वर्ल्ड प्रीमियर होगा, और इस फ़िल्म का हिस्सा बनना मेरे लिए गर्व की बात है! मुझे लगता है कि हम सभी में मेरे किरदार, ज़ाइन की थोड़ी-बहुत खूबियां मौजूद हैं। उसकी दिली तमन्ना, उसके अरमान, अपने सपनों को पूरा करने की लगन और मुश्किल चुनौतियों से जूझना और उसका सामना करना जैसी बातें कहीं-न-कहीं हम सभी की ज़िंदगी से जुड़ी हुई हैं। ‘गहराइयां’ फ़िल्म हम सभी के दिल के बेहद करीब है, और मैं बेहद उत्साहित हूँ कि यह फ़िल्म भारत के साथ-साथ दुनिया के 240 देशों दर्शकों के लिए उपलब्ध होगी।”

अनन्या पांडे ने कहा: “मेरे लिए सबसे बड़ी खुशी की बात यह थी कि, मुझे ‘गहराइयां’ के बेहतरीन कास्ट एवं क्रू के साथ काम करने का मौका मिला और मैं चाहती थी कि इश्क शूटिंग कभी खत्म नहीं हो! ‘गहराइयां’ की कहानी में सच्चाई की झलक दिखाई देती है; इस फ़िल्म में इंसान के आपसी रिश्ते की उलझनों के साथ-साथ किसी से प्यार करने पर दिल में होने वाली रोमांचक अनुभूति, अपने वजूद की तलाश करने और अपनी राह ढूंढने जैसी बातों को भी बखूबी दिखाया गया है। टिया मेरे पसंदीदा किरदारों में से एक है, और शकुन ने जिस तरह से हर किरदार के हाव-भाव को पर्दे पर प्रस्तुत किया है और अपने अनोखे अंदाज़ में हम में से हर एक कलाकार के सबसे बेहतर प्रदर्शन को सामने लाया है, वह बेमिसाल है। मुझे बहुत खुशी है कि देश और दुनिया भर के दर्शक अमेज़न प्राइम वीडियो पर इस फ़िल्म का आनंद ले सकते हैं। अब मुझे दर्शकों की प्रतिक्रियाओं और इसकी कहानी के बारे में लोगों के बीच होने वाली चर्चा का बेसब्री से इंतज़ार है!”

धैर्य करवा ने कहा: “हर अभिनेता अपने अभिनय के जरिए ज़्यादा-से-ज़्यादा दर्शकों का मनोरंजन करना चाहता है। मुझे खुशी है कि ‘गहराइयां’ अमेज़न प्राइम वीडियो पर पूरी दुनिया में रिलीज़ हो रही है, जिसके जरिए यह फ़िल्म दुनिया भर के दर्शकों तक पहुंचेगी। अव्वल दर्जे के कलाकारों और रचनाकारों के साथ काम करने के अनुभव को जिसे मैं हमेशा अपने दिल में संजोकर रखूंगा। अब मुझे इस फ़िल्म पर दर्शकों की प्रतिक्रिया का इंतज़ार है।”

फ़िल्म ‘गहराइयां’ का ट्रेलर यहां देखें:

Bollywood

यशराज स्टूडियोज में करण जौहर करेंगे ग्रैंड 50वां बर्थडे पार्टी

Published

on

मुंबई, 23 मई (live24india) :- करण जौहर 25 मई को 50 साल के हो जाएंगे। इस उपलब्धि का जश्न मनाने के लिए वह यशराज स्टूडियो में एक भव्य समारोह की मेजबानी करेंगे। जबकि पार्टी की थीम ब्लैक एंड ब्लिंग है, बैश का पूरा सेटअप अमृता महल द्वारा डिजाइन किया जाएगा, जिन्होंने कलंक, ये जवानी है दीवानी, ब्रह्मास्त्र और रॉकी और रानी की प्रेम कहानी जैसी फिल्मों के सेट बनाने का काम किया है। फिल्म उद्योग के सभी शीर्ष नामों के करण जौहर के साथ बड़ा दिन मनाने की उम्मीद है।

वर्कफ्रंट की बात करें तो करण जौहर 5 साल के लंबे ब्रेक के बाद फिर से निर्देशन में वापसी कर रहे हैं । वह रणवीर सिंह और आलिया भट्ट स्टारर फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ का निर्देशन कर रहे हैं । फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में रणवीर और आलिया के साथ सुपरस्टार धर्मेंद्र, जया बच्चन और शबाना आजमी भी मुख्य भूमिका में नजर आयेंगे ।

Continue Reading

Bollywood

सरबजीत के 6 साल: अंकुर भाटिया ने भूमिका के लिए पहले गुरुद्वारे में लिया था आशीर्वाद

Published

on

मुंबई, 21 मई (live24india) :-  एक बहुमुखी अभिनेता के रूप में पहचान हासिल करने के बाद, अंकुर भाटिया मनोरंजन के दो प्राथमिक माध्यमों – ओटीटी और थिएटर में काम करते हैं। भाटिया, जिन्हें क्राइम ड्रामा आर्या में उनके प्रदर्शन के लिए वाहवाही मिली थी, ने ओमंग कुमार की सरबजीत में बलदेव की भूमिका के लिए अपने ऑडिशन के दिन को याद किया, क्योंकि हिंदी नाटक को आज छह साल हो गए हैं। अपने सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शनों में से एक के रूप में सम्मानित, अंकुर का ऐश्वर्या राय बच्चन के रील पति का चित्रण अविस्मरणीय है। जैसे ही फिल्म छह साल पूरे करती है, अंकुर ने खुलासा किया कि उसने विशेष भूमिका के लिए ऑडिशन देने से पहले गुरुद्वारे में आशीर्वाद मांगा था।

अंकुर साझा करते हैं, “यह मेरी पहली फिल्म थी जहां मुझे वास्तव में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभानी थी, और अपनी भूमिका के बारे में संक्षिप्त जानकारी प्राप्त करने के बाद मैं एक असली सरदार की तरह दिखने के लिए एक पगड़ी बांधने के लिए एक गुरुद्वारे में गया और मैंने अपना ऑडिशन किया। फिल्म का सबसे दिलचस्प हिस्सा यह था कि मैं दो अलग-अलग आयु समूहों में भूमिका निभा सकता था। मैं युवा बलदेव की भूमिका निभा रहा था और साथ ही बलदेव के 50 के दशक में।”

भाटिया आगे कहते हैं, “यह फिल्म मेरे लिए खास है क्योंकि यह मेरे लिए सीखने का अनुभव था और मैंने सेट पर बहुत अच्छा समय बिताया लेकिन सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि यह फिल्म एक भावनात्मक है और मनुष्य की वास्तविक जीवन की त्रासदी और दर्द, पीड़ा को दर्शाती है। और टिमटिमाती आशा है कि वे इसके माध्यम से गए हैं। ”

अंकुर अली अब्बास जफर की ब्लडी डैडी में शाहिद कपूर अभिनीत विक्की के रूप में अपनी अजीब भूमिका के साथ दर्शकों को चौंका देने के लिए पूरी तरह तैयार है और इसमें फिल्मों और ओटीटी परियोजनाओं की एक दिलचस्प लाइनअप भी है जिनकी घोषणा अभी बाकी है।

Continue Reading

Bollywood

साउथ के सुपरस्टार्स को पीछे छोड़ एनटीआर जूनियर बने लोकप्रिय स्टार्स!

Published

on

मुंबई, 20 मई (live24india) :- एनटीआर जूनियर, एस एस राजामौली की आरआरआर के साथ सिनेमाघरों में पैन इंडिया रेवलूशन लेके आये है, वही ऑरमैक्स स्टार्स इंडिया लव्स द्वारा तैयार की गई सूची में वह ‘मोस्ट पॉपुलर मेल स्टार्स (तेलुगु)’ में सबसे टॉप पर है। आरआरआर सुपरस्टार ने प्रभास, अल्लू अर्जुन, राम चरण, महेश बाबू, पवन कल्याण, नानी, विजय देवरकोंडा, चिरंजीवी और रवि तेजा सहित दक्षिण के सबसे बड़े सुपरस्टार को इस रेस में पीछे छोड़ दिया है |

कुछ समय पहले तेलंगाना बोर्ड परीक्षा प्रश्न पत्र की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही थी, जिसमें एस एस राजामौली के निर्देशन में एक आदिवासी स्वतंत्रता सेनानी कोमाराम भीम की भूमिका से संबंधित एक प्रश्न है। फिल्म के प्रमोशन्स के समय ही एनटीआर जूनियर के चाहनेवालो को देख के कोई भी बता सकता था के तारक (एनटीआर जूनियर) की शानदार सफलता और स्टार पावर यही है ।

भीम के रूप में उनके प्रदर्शन का इतना जबरदस्त प्रभाव रहा है कि इसने दुनिया भर में लोगों, फिल्म लवर्स और पॉप कल्चर सब को इंस्पायर किया है। केवल दर्शक ही नहीं, आलिया भट्ट, विद्युत जामवाल और दीपिका पादुकोण जैसी बॉलीवुड हस्तियों ने सार्वजनिक रूप से उनकी प्रशंसा की है। आरआरआर के अनुभवी लेखक के वी विजयेंद्र प्रसाद, अभिनेता कोटा श्रीनिवास राव और खुद फिल्म के निर्देशक एस एस राजामौली ने उनकी सराहना की है।

एनटीआर जूनियर कि आगामी परियोजनाओं में जनता गैरेज के निदेशक कोराताला शिव द्वारा निर्देशित एनटीआर 30 और केजीएफ के निदेशक प्रशांत नील द्वारा निर्देशित एनटीआर 31 शामिल हैं। आने वाली दोनों फिल्में सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रही हैं और नेटिज़न्स उस जादू को लेकर उत्साहित हैं जो सुपरस्टार दो प्रसिद्ध निर्देशकों के साथ मिलकर सब पर चलाएंगे ।

Continue Reading

Trending Live

Advertisement

Latest Post

Big News

Advertisement

Sports

Football1 week ago

PDBA ने पालघर जिले के पहले FIBA-स्पेक बास्केटबॉल कोर्ट का किया उद्घाटन

मुंबई, 16 मई (live24india) :- पालघर डिस्ट्रिक्ट बास्केटबॉल एसोसिएशन (PDBA) ने पालघर जिले के पहले बास्केटबॉल कोर्ट का सफलतापूर्वक उद्घाटन...

Cricket3 weeks ago

नाइट राइडर्स और MLC, USA ने लॉस एंजिल्स में विश्व स्तरीय क्रिकेट स्टेडियम बनाने के लिए उठाएं महत्वपूर्ण कदम

मुंबई, 30 अप्रैल (live24india) :–  यह सुविधा मेजर लीग क्रिकेट की मेजबानी करेगी और इसके साथ संभावित वैन्यू के रूप...

Cricket2 months ago

महेंद्र सिंह धोनी ने छोड़ी CSK की कप्तानी, रविंद्र जडेजा को मिली टीम की कमान

मुंबई, 24 मार्च (live24india) – IPL 2022 के शुरू होने से पहले महेंद्र सिंह धोनी ने चेन्नई सुपर किंग्स की...

Sports3 months ago

ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज स्पिनर शेन वॉर्न का 52 साल की उम्र में दिल का दौरा पड़ने से निधन

नई दिल्ली, 3 मार्च (live24india) – ऑस्ट्रेलिया के महान स्पिनर शेन वॉर्न का निधन हो गया है। वह 52 साल...

Cricket3 months ago

ICC टी-20 रैंकिंग में टॉप पर पहुंचा भारत

नई दिल्ली, 21 फरवरी (live24india) :  भारत सोमवार को जारी आईसीसी टी20 अंतरराष्ट्रीय टीम रैंकिंग में शीर्ष पर पहुंच गया।...

Advertisement

Entertainment

Bollywood10 hours ago

यशराज स्टूडियोज में करण जौहर करेंगे ग्रैंड 50वां बर्थडे पार्टी

मुंबई, 23 मई (live24india) :- करण जौहर 25 मई को 50 साल के हो जाएंगे। इस उपलब्धि का जश्न मनाने...

Entertainment11 hours ago

गुरनाम भुल्लर ने शुरू की फिल्म ‘खिड़ारी’ की शूटिंग

जालंधर , 23 मई (live24india) :-  गुरनाम भुल्लर ने अपनी अगली फिल्म की घोषणा कर दी है। वह जल्द ही...

Bollywood3 days ago

सरबजीत के 6 साल: अंकुर भाटिया ने भूमिका के लिए पहले गुरुद्वारे में लिया था आशीर्वाद

मुंबई, 21 मई (live24india) :-  एक बहुमुखी अभिनेता के रूप में पहचान हासिल करने के बाद, अंकुर भाटिया मनोरंजन के...

Bollywood3 days ago

साउथ के सुपरस्टार्स को पीछे छोड़ एनटीआर जूनियर बने लोकप्रिय स्टार्स!

मुंबई, 20 मई (live24india) :- एनटीआर जूनियर, एस एस राजामौली की आरआरआर के साथ सिनेमाघरों में पैन इंडिया रेवलूशन लेके...

Bollywood3 days ago

लताजी रॉयल अल्बर्ट हॉल में परफॉर्म करने वाली पहली भारतीय गायिका थीं : सोनू निगम

मुंबई, 21 मई (live24india) :- सबसे बड़ी श्रद्धांजलि में से एक ‘नाम रह जाएगा’ म्यूजिक इंडस्ट्री की लोकप्रिय हस्तियों की...

Trending