Connect with us

Bollywood

वधांधी – फ़ेबल ऑफ़ वेलोनी का 53वें इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल ऑफ इंडिया में किया प्रिमियर

Published

on

मुंबई , 28 नवंबर (live24india) : –  प्राइम वीडियो, भारत का सबसे पसंदीदा एंटरटेनमेंट डेस्टिनेशन, ने अपनी अपकमिंग तमिल क्राइम थ्रिलर, वधांधी- द फैबल ऑफ वेलोनी की, 53वें भारतीय अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव (आईएफएफआई) में एक स्पेशल स्क्रीनिंग की, एशिया का सबसे पुराना और भारत का सबसे प्रतिष्ठित अंतरराष्ट्रीय फिल्म समारोह। इसके फर्स्ट-लुक को वहां मौजूद सभी ने सराहा। इस सीरीज को अपने शानदार विजुअल ट्रीटमेंट, दिलचस्प प्लॉट और दमदार परफॉर्मेंस के लिए सभी से तारीफ मिली। अपने टाइटल वधांधी की तरह, जिसका अर्थ है अफवाहें, यह शो आपको युवा और सुंदर वेलोनी की दुनिया में ले जाता है, जो कि डेब्यूटांट एक्ट्रेस संजना द्वारा निभाई गई हैं, जिसकी कहानी अफवाहों से भरी है। एक परेशान लेकिन दृढ़निश्चयी पुलिस वाला, एस.जे. सूर्या, खुद को झूठ के जाल में फंसा हुआ पाता है, लेकिन सच को खोजने पर आमादा है।

इस स्क्रीनिंग से पहले अपर्णा पुरोहित, हेड ऑफ ओरिजिनल, प्राइम वीडियो, इंडिया और सीरीज की कास्ट और क्रिएटर्स – क्रिएटिव प्रोड्यूसर्स पुष्कर और गायत्री, लेखक, निर्देशक और निर्माता एंड्रयू लुई, लीड एक्टर्स एसजे सूर्या और डेब्यूटांट एक्ट्रेस संजना, जो सीरीज में मुख्य भूमिका निभाती हैं, ने बातचीत की। उन्होंने दर्शकों के साथ सीरीज के निर्माण के बारे में दिलचस्प किस्से और दुनिया भर में लोकल कंटेंट की पहुंच साझा की।

यहां अपर्णा पुरोहित, हेड ऑफ इंडिया ओरिजिनल्स, प्राइम वीडियो ने साझा किया, “प्राइम वीडियो में, हम अपने दर्शकों के लिए ओरिजिनल और प्रामाणिक कहानियां लाने में विश्वास करते हैं, ऐसी कहानियां जो दर्शकों को बांधे, उनका मनोरंजन कर सकें और उन्हें एकजुट कर सकें और भाषा या भूगोल की सभी बाधाओं को पार कर सकें। हम हाइपर लोकल कहानियों को दुनिया तक ले जाना चाहते हैं।” उन्होंने कहा, “हमारी कोशिश एक ऐसा मंच तैयार करने की रही है, जहां न केवल भारत में बल्कि दुनिया भर में नए और उभरते हुए और साथ ही अनुभवी रचनाकार अपने जुनूनी प्रोजेक्ट्स को विविध दर्शकों के सामने प्रदर्शित कर सकें। भारत के प्रतिष्ठित 53वें अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव (आईएफएफआई) में अपनी अगली तमिल ओरिजिनल सीरीज, वधांधी – द फैबल ऑफ वेलोनी को प्रस्तुत करना हमारे लिए सम्मान और खुशी की बात है। प्राइम वीडियो और आईएफएफआई सिनेमाई कला में उत्कृष्टता को बढ़ावा देने और लोकल, भारतीय कहानियों को दुनिया के नक्शे पर लाने का एक साझा दृष्टिकोण साझा करते हैं!”

इस सीरीज के क्रिएटिव प्रोड्यूसर पुष्कर और गायत्री ने कहा, “आईएफएफआई एशिया के सबसे महत्वपूर्ण फिल्म समारोहों में से एक है, और हमारे लिए प्राइम वीडियो पर वर्ल्डवाइड प्रीमियर से कुछ ही दिन पहले महोत्सव में अपनी अगली परियोजना, वधांधी का प्रदर्शन करना बहुत ही रोमांचक है। आईएफएफआई जैसा मंच, इस दिलचस्प क्राइम ड्रामा को व्यापक दर्शकों तक ले जाने में हमारी मदद करता है। वधांधी – द फैबल ऑफ वेलोनी प्राइम वीडियो के साथ हमारा दूसरा सहयोग है, और हम मानते हैं कि हमें उनमें एक महान भागीदार मिला है क्योंकि हम न केवल भारतीय दर्शकों के लिए बल्कि दुनिया भर के दर्शकों के लिए कंटेंट बनाने की दृष्टि साझा करते हैं।

वहीं सीरीज द फैबल ऑफ वेलोनी के बारे में और ज्यादा साझा करते हुए के लेखक, निर्देशक और निर्माता, वधांधी – एंड्रयू लुई ने कहा, “मैं प्राइम वीडियो के माध्यम से अपने काम को इतने व्यापक दर्शकों के सामने प्रस्तुत करने के लिए उत्साहित हूं और 2 दिसंबर को इसके वर्ल्डवाइड प्रीमियर का इंतजार कर रहा हूं। इस क्राइम थ्रिलर के ट्विस्ट, टर्न और थ्रिल के अलावा, वधांधी विचारोत्तेजक है और दर्शकों के साथ भावनात्मक स्तर पर जुड़ेगी। इफ्फी में प्रतिष्ठित दर्शकों को इस कहानी का फर्स्ट लुक पेश करना और उनकी प्रतिक्रियाओं को देखना मेरे लिए और भी रोमांचक है। आज यहां होना वास्तव में एक सम्मान की बात है।”

वधांधी – द फैबल ऑफ वेलोनी के मुख्य अभिनेता एसजे सूर्या ने साझा किया, “मैं अपने स्ट्रीमिंग डेब्यू के प्रदर्शन के लिए आईएफएफआई में आने और यहां दर्शकों की प्रतिक्रियाओं को देखने के लिए उत्साहित हूं। मैं स्ट्रीमिंग की दुनिया में प्रवेश करने का इससे बेहतर तरीका नहीं सोच सकता, प्राइम वीडियो पर वधांधी के साथ, पुष्कर और गायत्री, एंड्रयू लुई और पावर-पैक स्टार कास्ट सहित एक शानदार टीम के समर्थन के साथ। मैं 2 दिसंबर को वर्ल्डवाइड प्रीमियर के लिए दिन गिन रह…

Bollywood

लोकेश कनगराज द्वारा निर्देशित थलापति विजय स्टारर फ़िल्म का नाम होगा ‘LEO’

Published

on

मुंबई, 3 फरवरी (live24india) : – थलापति विजय की बहुचर्चित थलापति 67 फिल्म का टाइटल सुनने के लिए दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस बीच फाइनली अब निर्माताओं ने फिल्म का टाइटल रिवील कर दिया है जोकि ‘लियो’ हैं।

निर्माताओं ने हमेशा फिल्म से जुड़ी अपडेट के साथ दर्शकों की प्रत्याशा को किनारे पर रखा है। इस सबके बीच, थलापति 67 के टाइटल को लेकर उत्साह अपने चरम पर रहा है। दर्शक फिल्म का टाइटल जानने के लिए बेहद बेसब्र है। ऐसे में आज निर्माताओं ने आखिरकार बहुप्रतीक्षित टाइटल का खुलासा कर दिया है जोकि ‘लियो’ है। निर्माताओं ने एक शानदार टाइटल प्रोमो जारी किया जो दिखने में ग्रैंड और बड़ा है। इसके वीडियो लोगों को रोंगटे खड़े कर देने वाले बीजीएम और अकेले थलापति विजय के कुछ दिल को छू लेने वाले सीन्स से परिचित कराया है। इसे देखते हुए कहा जा सकता है कि लियो निश्चित रूप से 7 स्क्रीन स्टूडियो के घर से आई एक और मास्टर पीस की गारंटी देता है।

थलापति विजय सर, संजय दत्त,और तृषा कृष्णन के साथ विश्व स्तर पर पसंदीदा स्टार कास्ट के साथ अच्छी तरह से सजी, ‘लियो’ निश्चित रूप से एक परफेक्स टाइटल के है जिसने अब बड़े पर्दे पर फिल्म देखने के लिए हमारी प्रत्याशा को अगले स्तर तक बढ़ा दिया है।

7 स्क्रीन स्टूडियो की ‘थलापति 67’ का निर्देशन लोकेश कनगराज करेंगे। फिल्म में थलापति विजय सर, संजय दत्त और तृषा कृष्णन होंगे। फिल्म का निर्माण एसएस ललित कुमार ने किया हैं।

Continue Reading

Bollywood

10 रुपए में देखिए प्राइम वीडियो की शाहिद कपूर स्टारर फर्जी की एक खास झलक

Published

on

मुंबई, 3 फरवरी (live24india) : – बहुप्रतीक्षित क्राइम थ्रिलर फर्जी के प्रीमियर से पहले, प्राइम वीडियो ने सीरीज को आम लोगों के करीब लाने के लिए एक अनूठी एक्टिविटी प्लान की है। ये स्ट्रीमिंग सर्विस दर्शकों को सीरीज की 5 मिनट की खास झलक दे रही है, आपको बस इतना करना है कि 10 रुपये का नोट अपने पास रखें।

2 फरवरी से शुरू हो रही इस एक्टिविटी में दर्शक 10 रुपए के नोट को farzi10.com पर स्कैन कर सकते हैं। एक बार नोट स्कैन हो जाने के बाद, दर्शकों को एक क्यूआर कोड मिलेगा, जो आगे स्कैन किए जाने पर, दर्शकों को फर्जी के एक विशेष वीडियो क्लिप तक ले जाएगा।

शाहिद कपूर के साथ इस सीरीज में प्रतिभाशाली अभिनेता विजय सेतुपति, राशि खन्ना, के के मेनन, भुवन अरोरा, रेजिना कैसेंड्रा और अमोल पालेकर की प्रमुख भूमिकाएं हैं। डी2आर फिल्म्स द्वारा निर्मित यह सीरीज 10 फरवरी 2023 से भारत और 240 से ज्यादा देशों और क्षेत्रों में प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम होगी।

Continue Reading

Bollywood

2023 में सान्या मल्होत्रा की 4 फिल्में होंगी सिनेमा घरों में रिलीज

Published

on

मुंबई, 3 फरवरी (live24india) : – जब से सान्या मल्होत्रा ​​ने दंगल में अपने सह-कलाकार आमिर खान के साथ अपने सपनों की शुरुआत की, तब से अभिनेत्री का प्रयास विभिन्न प्रकार की भूमिकाओं के साथ अपने दर्शकों का मनोरंजन करना रहा है। हर प्रोजेक्ट के साथ, उन्होंने अपने दर्शकों की उम्मीदों को पार कर लिया है।

बधाई हो, लूडो, पगलैट, मीनाक्षी सुंदरेश्वर और हिट: द फर्स्ट केस में अपने अभिनय का जलवा साबित करने के बाद, अभिनेत्री ने खुद को अपने जीवन के सबसे व्यस्त चरण में पाया है। पिछले कुछ महीनों से, मल्होत्रा शाहरुख खान के साथ जवान, विक्की कौशल के साथ सैम बहादुर , राजपाल यादव के साथ कथल और द ग्रेट इंडियन किचन फिल्म कर रही हैं। चारों फिल्में इसी साल रिलीज होने वाली हैं।

इंडस्ट्री के एक अंदरूनी सूत्र का कहना है, “सान्या आज के सबसे भरोसेमंद सितारों में से एक है जो हर किरदार को निभाने में सक्षम है। उनके पास एक गर्ल-नेक्स्ट-डोर क्वालिटी है जो दर्शकों को उनके द्वारा अब तक निभाए गए सभी किरदारों से पहचान दिलाती है, और इस सब ने मुख्य रूप से उनकी लोकप्रियता में योगदान दिया है।”

Continue Reading

Trending Live

Advertisement

Latest Post

Big News

Advertisement

Sports

Sports7 days ago

भारत ने जीता पहला U19 महिला टी20 वर्ल्ड कप, इंग्लैंड को 7 विकेट से हराया

भारत ने रविवार को पहले अंडर-19 महिला टी20 विश्वकप का खिताब अपने नाम कर लिया। सेनवेस पार्क मैदान पर भारतीय...

Sports2 weeks ago

भारत ने न्यूजीलैंड को तीसरे वनडे में 90 रनों से हराया, सीरीज की क्लीन स्वीप

भारत ने न्यूजीलैंड को 3 मैचों की वनडे सीरीज में बुरी तरह से धो दिया है. हैदराबाद, रायपुर के बाद...

Entertainment2 weeks ago

केएल राहुल और अथिया शेट्टी शादी के बंधन में बंधे

भारतीय क्रिकेटर लोकेश राहुल और अथिया शेट्टी आज शादी कें बंधन में बंध गए हैं। कपल साथ में काफी प्यारे...

Sports4 weeks ago

भारत ने तीसरे #T20I में श्रीलंका को 91 रन से हराया, सीरीज 2-1 से जीती

पहले बैटिंग करते हुए भारत ने श्रीलंका को जीत के लिए 225 रनों का टारगेट दिया था। सूर्यकुमार यादव ने...

Football1 month ago

ब्राजील के महान फुटबॉल खिलाड़ी पेले नहीं रहे

ब्राजील, 30 दिसंबर (live24india) : – ब्राजील के महान फुटबॉल खिलाड़ी पेले नहीं रहे। पेले कैंसर से जिंदगी की जंग...

Advertisement

Entertainment

Bollywood2 days ago

लोकेश कनगराज द्वारा निर्देशित थलापति विजय स्टारर फ़िल्म का नाम होगा ‘LEO’

मुंबई, 3 फरवरी (live24india) : – थलापति विजय की बहुचर्चित थलापति 67 फिल्म का टाइटल सुनने के लिए दर्शक बेसब्री...

Bollywood2 days ago

10 रुपए में देखिए प्राइम वीडियो की शाहिद कपूर स्टारर फर्जी की एक खास झलक

मुंबई, 3 फरवरी (live24india) : – बहुप्रतीक्षित क्राइम थ्रिलर फर्जी के प्रीमियर से पहले, प्राइम वीडियो ने सीरीज को आम...

Bollywood2 days ago

2023 में सान्या मल्होत्रा की 4 फिल्में होंगी सिनेमा घरों में रिलीज

मुंबई, 3 फरवरी (live24india) : – जब से सान्या मल्होत्रा ​​ने दंगल में अपने सह-कलाकार आमिर खान के साथ अपने...

Bollywood3 days ago

Jio Studios की “गोदावरी” बनी शंघाई सहयोग संगठन फिल्म महोत्सव SCO में सर्वश्रेष्ठ फिल्म

मुंबई, 2 फरवरी (live24india) : –  राष्ट्रीय फिल्म विकास निगम के सहयोग से आयोजित शंघाई सहयोग संगठन फिल्म महोत्सव (एससीओ)...

Bollywood5 days ago

शेखर रवजियानी ने अपना इंडी रिकॉर्ड लेबल ‘गरुड़ म्यूजिक’ लॉन्च किया

मुंबई, 31 जनवरी (live24india) : – पिछले दो दशकों से अधिक के करियर के साथ, शेखर रवजियानी, भारत के प्रमुख...

Trending