Connect with us

Hollywood

Amanda Holden has ‘magic box’ of sex toys

Published

on

London, July 5 : Actress-singer Amanda Holden says she has a “magic box” of sex toys that she keeps hidden in her house.
Holden, who is in a relationship with US entrepreneur Chris Hughes for over a decade, says they occasionally like to spice things up between them from time-to-time by using the toys from her magic box, reports dailymail.co.uk.
The 45-year-old made the revelation while interviewing actress Penelope Wilton on TV show “Lorraine”, where she acted as a stand-in presenter.
In Wilton’s new show “Brief Encounters”, which focuses on the start of the raunchy parties by Ann Summers — a British multinational retailer company specialising in sex toys and lingerie — in the 1980s, she plays a woman who hosts controversial parties.
Talking about it, Wilton explained: “Quite apart from anything else, it wasn’t just the money, it was that women suddenly were able to have fun.”
To that, Holden added: “Exactly, and I think I can say that we all know what we’re talking about. It’s early morning and there are children at home but everyone’s got a magic box in their house, somewhere! Full of everything…”

Entertainment

कैंसर से जंग हार गया सबको हंसाने वाला जेम्स माइकल टाइलर

Published

on

मुंबई, 25 अक्टूबर (live24india) : हॉलीवुड के मशहूर टीवी शो ‘फ्रेंड्स’ के अभिनेता जेम्स माइकल टाइलर का निधन हो गया है। वह 59 साल के थे। जेम्स ने ‘फ्रेंड्स’ में गंथर (Gunther) का किरदार निभाया था। उन्होंने लॉस एंजेलिस स्थित अपने घर पर अंतिम सांस ली। टाइलर प्रोस्टेट कैंसर से जूझ रहे थे। साल 2018 में उन्हें पहली बार कैंसर का पता चला था। जेम्स के निधन पर दुनियाभर में प्रशंसक शोक व्यक्त कर रहे हैं। जेम्स के प्रवक्ता टोनी बेन्सन ने मीडिया को जारी किए गए बयान में कहा कि ‘दुनिया उन्हें हिट सीरीज फ्रेंड्स के गंथर के रूप में जानती है लेकिन माइकल के चाहने वाले जानते हैं कि वो एक अभिनेता, संगीतकार, कैंसर अवेयरनेस अधिवक्ता और प्यारे पति थे।

बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर जेम्स के निधन पर शोक व्यक्त किया और ब्रोकेन हार्ट का इमोजी बनाया। एक्ट्रेस सामंथा ने लिखा- ‘Noooo’. ‘फ्रेंड्स’ में जेम्स की को-एक्टर जेनिफर एनिस्टन ने एक वीडियो शेयर किया है और लिखा- ‘तुम्हारे बिना फ्रेंड्स कभी वैसा नहीं हो सकता। शो के जरिए हम सभी की जिंदगी में हंसी लाने वाले, आपका शुक्रिया। आपको हमेशा याद करेंगे।

‘बता दें कि ‘फ्रेंड्स’ के 10 सीजन के करीब 150 एपिसोड में जेम्स के किरदार को दिखाया गया और इसे लोगों का ढेर सारा प्यार मिला। एनबीसी टीवी के एक शो में जेम्स ने बताया था कि सितंबर 2018 में उन्हें प्रोस्टेट कैंसर का पता चला था जो उनकी हड्डियों में फैल गया था। जेम्‍स माइकल टायलर 1990 के दशक में खूब मशहूर हुए थे।

टीवी पर ‘फ्रेंड्स’ के शुरू होने से पहले ही जेम्‍स की सीरीज ‘जस्ट शूट मी!’ और ‘सबरीना द टीनएज विच’ पॉप्‍युलर हो चुकी थी। 1994 में ‘फ्रेंड्स’ के दूसरे एपिसोड में भी वह एक बैकग्राउंड कास्‍ट के रूप में मौजूद थे। शो में उन्‍होंने गनथर का किरदार निभाया जो ‘सेंट्रल पर्क’ कैफे में काम करता है और रैचल यानी जेनिफर एनिस्‍टन से प्‍यार करता है। हालांकि, उसका यह प्‍यार एकतरफा ही रह जाता है।

Continue Reading

Entertainment

Amazon Prime Video ने सिंड्रेला का मॉडर्न डे कॉस्ट्यूम बनाने के लिए किया अनोखा कॉलेब्रेशन!

Published

on

मुंबई, 6 सितंबर (live24india) : अमेज़ॅन ओरिजिनल फिल्म सिंड्रेला, जिसमें कैमिला कैबेलो मुख्य भूमिका में हैं, स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर अपने प्रीमियर के बाद से सभी की पसंदीदा बनी हुई है। के कैनन द्वारा निर्देशित, सिंड्रेला को फेयरीटेल कहानी से मॉडर्न डे अंदाज़ में दोहराया गया है जहां फिल्म कहानी में एक नए स्पिन के साथ एक फेमिनिस्ट मोड़ लेती है। नए जमाने की सिंड्रेला के सपने और महत्वाकांक्षाएं हैं और वह न तो तहखाने में फंसना चाहती है और न ही शाही बक्से में। हमारी मॉडर्न सिंड्रेला महिला सशक्तिकरण और व्यक्तित्व का अवतार है, जिसके “सपने हैं जिनका मुझे पीछा करना है।”

सिर्फ कैमिला कैबेलो की एला ही महत्वाकांक्षी नहीं है, बल्कि आज के युवा भी हैं। इस विचार को आगे बढ़ाते हुए, अमेज़ॅन प्राइम वीडियो ने पर्ल एकेडमी के छात्रों के साथ मिलकर सिंड्रेला के आइकोनिक बॉल गाउन को अलग तरीके से तैयार किया है। छात्रों ने अमेज़ॅन ओरिजिनल फिल्म सिंड्रेला से प्रेरणा ली, जिसमें कैमिला कैबेलो, जो एक ड्रेसमेकर की भूमिका निभाती है और अपना खुद का व्यवसाय स्थापित करने के लिए इच्छुक है। प्रतिभागियों को पोस्टर के आउटफिट के रंग को बनाए रखने, अपने ऑउटफिट में ताकत, निडरता और आराम का प्रतिनिधित्व करने और आज के सिंड्रेला के लिए जूते के साथ ऑउटफिट को स्टाइल करने के लिए कहा गया था।

इस प्रतियोगिता में भाग लेने वालों में से, टॉप 3 को सर्वसम्मति से चुना गया था। इन विजेता में महक भाटिया, मानवी गोयल और हर्षित शर्मा की यिन यांग फैंटेसी, दिशा गुप्ता की द एस्ट्रिया ड्रेस और निशिता सिंघल फर्स्ट रनर-अप रही और रोहित माने और संस्कृति झा की अव्याना को सेकेंड रनर-अप घोषित किया गया था। विजेता टीम का कहना है कि उनकी प्रेरणा का बड़ा हिस्सा बिली पोर्टर के फैब जी थे। “बिली पोर्टर का डायलॉग, ‘मैजिक की अपनी एक लिमिट होती है’ इसने हमें प्रेरित किया। इसने हमें कुछ जेंडरलेस बनाने के लिए आश्वस्त किया – हम मानते हैं कि हर किसी के भीतर एक सिंड्रेला है। इसलिए हमने इस विचार को यिन और यांग थ्योरी के साथ जोड़ दिया, जो एक संतुलन खोजने के लिए विपरीत ताकतों के एक साथ आने के बारे में है।

हमारे ऑउटफिट में यिन को चित्रित करने के लिए प्रवाही कपड़े और यान को व्यक्त करने के लिए संरचित विवरण शामिल हैं। दोनों को मिलाकर, हमने सिंड्रेला के लिए एक पहनावा बनाया, जिस पर हम आज विश्वास करते हैं – वह मजबूत है और अपना भाग्य खुद बना जानती है। हमारे ऑउटफिट्स में अलग करने योग्य स्लीप्स और जेब के साथ वेस्टकोट और पैंट भी हैं! एक्सेसरीज़ में एक अलंकृत ब्रीफकेस है क्योंकि हम इस धारणा को तोड़ना चाहते थे कि इसे केवल पुरुष ही कैरी कर सकते हैं, ”विजेता टीम ने कहा।

स्क्रीन के लिए लिखित और के कैनन द्वारा निर्देशित, अमेज़ॅन की मूल फिल्म ‘सिंड्रेला’ में बिली पोर्टर और पियर्स ब्रॉसनन के साथ इदीना मेन्ज़ेल, मिन्नी ड्राइवर, निकोलस गैलिट्जिन जैसी उम्दा स्टार-कास्ट है और अमेज़ॅन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध है।

Continue Reading

Entertainment

के कैनन का दृष्टिकोण, सफल महिला के पीछे एक पुरुष कैसे होता है!

Published

on

मुंबई, 1 सितंबर (live24india): बिली पोर्टर और पियर्स ब्रॉसनन के साथ इदीना मेन्ज़ेल, मिन्नी ड्राइवर, निकोलस गैलिट्जाइन के एक तारकीय कलाकारों की विशेषता, अमेज़ॅन प्राइम वीडियो पर रिलीज़ होने वाली मॉडर्न डे ‘सिंड्रेला’ दुनिया भर में सबसे अधिक प्रतीक्षित फिल्मों में से एक रही है। लेखक और निर्देशक के कैनन ने फ़िल्म के लिए हामी भरने पर खुल कर बात की है और साथ ही कैमिला कैबेलो को मुख्य भूमिका के लिए कास्ट करने पर भी अपनी राय साझा की है।

फिल्म पर के कैनन ने साझा किया, “मेरे पास कोई पोकर फेस नहीं है, इसलिए मैंने बाहर आ कर कहा, ‘मैं यह करना चाहती हूं! मैं मूल सिंड्रेला की प्रशंसक कभी नहीं रही हूं। ऐसा लगता है कि महिलाओं का एक झुंड एक-दूसरे के लिए मतलबी है। मैं इस फेयरीटेल का एक संस्करण बनाना चाहती थी जिसे मैं अपने बच्चे के साथ देख सकती हूँ और हम इससे प्रेरित हो सकते है। परियों की कहानी की कल्पना एक आदमी ने की थी और इसे मुख्य रूप से पुरुषों द्वारा बताया गया है। इस अवधारणा पर कि हर सफल महिला के पीछे एक पुरुष कैसे होता है! मैं इसे अपने दृष्टिकोण से बता रही हूं।”

वह आगे कहती है, “अगर यह अलग लगता है, तो ऐसा इसलिए है क्योंकि यह है! सिंड्रेला सिर्फ सुंदर चेहरा नहीं है जो अपने राजकुमार की प्रतीक्षा कर रही है। वह सक्रिय और मुखर है। वह मजाकिया है। वह स्वतंत्रता चाहती है और उसका करियर उसकी प्राथमिकता है। वह कोई ऐसी है जिससे लड़कियां प्रेरणा ले सकती हैं।” युवा लड़कियों के पिता के रूप में, पर्लमैन और कॉर्डन सहमत थे कि पारंपरिक सिंड्रेला कहानी में एक पुराना संदेश है। उन्होंने 21वीं सदी की महिला के कैनन के विचार को अपनाया: स्वतंत्र, मुखर और आत्मविश्वासी। सबसे महत्वपूर्ण, यह सिंड्रेला अपनी डेस्टिनी की इन चार्ज होगी।

कैमिला को सिंड्रेला के रूप में कास्ट करने पर के कैनन साझा करती हैं, “मेरा मानना ​​​​था कि कैमिला सिंड्रेला थी। मैंने उनकी गर्मजोशी और ईमानदारी को महसूस किया और मैं तुरंत देख सकती थी कि उनके सपने बड़े थे। उनकी बेहतरीन कॉमेडी टाइमिंग है जिसने मुझे तुरंत जीत लिया।”

फिल्म में पियर्स ब्रॉसनन भी हैं जो लंबे समय के बाद किसी फिल्म में वापसी कर रहे हैं। वह मिन्नी ड्राइवर के साथ पौराणिक साम्राज्य के शासक रोवन की भूमिका निभाएंगे, जो शासक की पत्नी बीट्राइस की भूमिका निभा रही हैं।

सिंड्रेला की नई प्रस्तुति एक ऐसी लड़की की यात्रा का अनुसरण करती है जिसे उसे बचाने के लिए राजकुमार की आवश्यकता नहीं है। सिंड्रेला का ट्रेलर एक नए जमाने की सिंड्रेला का वादा करता है, जो अपने सपने का पीछा करते हुए अपना खुद का उद्धारकर्ता बनना चाहती है और एक आधुनिक दुनिया की लड़की के रूप में पेश आती है जिसे बचाव की जरूरत नहीं है।

यह फिल्म 3 सितंबर को विशेष रूप से प्राइम वीडियो उपयोगकर्ताओं के लिए उपलब्ध होगी!

Continue Reading

Trending Live

Advertisement

Latest Post

Big News

Advertisement

Sports

Cricket17 hours ago

बाबर-रिजवान और अफरीदी की दमदार पारी से जीता पाकिस्तान, भारत की शर्मनाक हार

दुबई, 24 अक्टूबर (live24india): ICC T20 वर्ल्ड में रविवार को दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में खेले गए महामुकाबले में पाकिस्तान ने...

Cricket19 hours ago

INDvsPAK LIVE : भारत ने पाकिस्तान को दिया 152 रनों का लक्ष्य

भारत और पाकिस्तान के बीच आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2021 का 16वां मुकाबला दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेला जा...

Cricket1 day ago

INDvsPAK : भारत-पाकिस्तान मैच को लेकर सोशल मीडिया पर फैंस का ‘जोश हाई’

नई दिल्ली, 24 अक्तूबर (live24india) : भारत और पाकिस्तान की टीम टी20 वर्ल्ड कप में आज दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में...

Cricket2 weeks ago

ईशान, सूर्य का तूफान, मुंबई 42 रन से जीता

अबू धाबी, 9 अक्टूबर (live24india) : विकेटकीपर बल्लेबाज ईशान किशन (84) और मध्यक्रम के बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव (82) की तूफानी...

Cricket3 weeks ago

हमने खुद ही मैच को अपने लिए मुश्किल बना दिया : पंत

दुबई, 6 अक्टूबर (live24india) : दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान ऋषभ पंत ने यहां सोमवार को चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ...

Advertisement

Entertainment

Bollywood2 hours ago

रजनीकांत को दादा साहेब फाल्के तो कंगना और मनोज को मिला नेशनल अवॉर्ड

मुंबई, 25 अक्टूबर (live24india) : सुपरस्टार रजनीकांत को आज भारतीय सिनेमा के सर्वोच्च सम्मान दादा साहब फाल्के पुरस्कार से नवाजा...

Bollywood3 hours ago

कार्तिक आर्यन ने शुरू की फ़िल्म ‘शहज़ादा’ की शूटिंग!

मुंबई, 25 अक्टूबर (live24india) : अपनी आने वाली फिल्म ‘धमाका’ का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज़ करने के बाद, कार्तिक आर्यन ने...

Bollywood3 hours ago

साजिद नाडियाडवाला ने अपना ‘नेशनल अवार्ड’ सुशांत सिंह राजपूत को किया समर्पित!

मुंबई, 25 अक्टूबर (live24india) : साजिद नाडियाडवाला ने आज एक बार फिर साबित कर दिया है कि उनका दिल सोने...

Entertainment3 hours ago

फिल्म ‘पाणी च मधाणी’ के दूसरे गीत ‘पिंड-पिंड’ ने मचाई धूम

 चंडीगढ़, 25 अक्टूबर (live24india) : फिल्म ‘पाणी च मधाणी’ के पहले गीत ‘जीन’ ने खूब प्रशंसा कमाई, 9.1 मिलियन व्यूज़...

Entertainment5 hours ago

कैंसर से जंग हार गया सबको हंसाने वाला जेम्स माइकल टाइलर

मुंबई, 25 अक्टूबर (live24india) : हॉलीवुड के मशहूर टीवी शो ‘फ्रेंड्स’ के अभिनेता जेम्स माइकल टाइलर का निधन हो गया...

Trending