Connect with us

Hollywood

Simon Pegg wanted to quit acting

Published

on

London, July 5 : British actor-writer Simon Pegg says he considered quitting acting after appearing in “Star Wars: The Force Awakens”.
“I had a bit of a crisis of confidence afterwards. I hadn’t had the chance to take stock, and I came home to the UK and I was pretty sure I wanted to quit acting,” Observer newspaper quoted Pegg as saying.
He added: “I called my agent and I said – this is an absolutely true story, and ridiculous if a little name-droppy – but I said: ‘Look, I want to take some time off and think about what I want to do next.’ I was being a bit dramatic. I said: ‘Don’t call me for the next six months, unless like, Steven Spielberg calls.’ Then, of course, my phone rang.”
Spielberg offering him a part in his new sci-fi blockbuster “Ready Player One” was a dream come true moment for him.
He said: “He’s someone who’s influenced me my whole life, my love of film and my love of the craft.”

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Entertainment

Amazon Prime Video ने सिंड्रेला का मॉडर्न डे कॉस्ट्यूम बनाने के लिए किया अनोखा कॉलेब्रेशन!

Published

on

मुंबई, 6 सितंबर (live24india) : अमेज़ॅन ओरिजिनल फिल्म सिंड्रेला, जिसमें कैमिला कैबेलो मुख्य भूमिका में हैं, स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर अपने प्रीमियर के बाद से सभी की पसंदीदा बनी हुई है। के कैनन द्वारा निर्देशित, सिंड्रेला को फेयरीटेल कहानी से मॉडर्न डे अंदाज़ में दोहराया गया है जहां फिल्म कहानी में एक नए स्पिन के साथ एक फेमिनिस्ट मोड़ लेती है। नए जमाने की सिंड्रेला के सपने और महत्वाकांक्षाएं हैं और वह न तो तहखाने में फंसना चाहती है और न ही शाही बक्से में। हमारी मॉडर्न सिंड्रेला महिला सशक्तिकरण और व्यक्तित्व का अवतार है, जिसके “सपने हैं जिनका मुझे पीछा करना है।”

सिर्फ कैमिला कैबेलो की एला ही महत्वाकांक्षी नहीं है, बल्कि आज के युवा भी हैं। इस विचार को आगे बढ़ाते हुए, अमेज़ॅन प्राइम वीडियो ने पर्ल एकेडमी के छात्रों के साथ मिलकर सिंड्रेला के आइकोनिक बॉल गाउन को अलग तरीके से तैयार किया है। छात्रों ने अमेज़ॅन ओरिजिनल फिल्म सिंड्रेला से प्रेरणा ली, जिसमें कैमिला कैबेलो, जो एक ड्रेसमेकर की भूमिका निभाती है और अपना खुद का व्यवसाय स्थापित करने के लिए इच्छुक है। प्रतिभागियों को पोस्टर के आउटफिट के रंग को बनाए रखने, अपने ऑउटफिट में ताकत, निडरता और आराम का प्रतिनिधित्व करने और आज के सिंड्रेला के लिए जूते के साथ ऑउटफिट को स्टाइल करने के लिए कहा गया था।

इस प्रतियोगिता में भाग लेने वालों में से, टॉप 3 को सर्वसम्मति से चुना गया था। इन विजेता में महक भाटिया, मानवी गोयल और हर्षित शर्मा की यिन यांग फैंटेसी, दिशा गुप्ता की द एस्ट्रिया ड्रेस और निशिता सिंघल फर्स्ट रनर-अप रही और रोहित माने और संस्कृति झा की अव्याना को सेकेंड रनर-अप घोषित किया गया था। विजेता टीम का कहना है कि उनकी प्रेरणा का बड़ा हिस्सा बिली पोर्टर के फैब जी थे। “बिली पोर्टर का डायलॉग, ‘मैजिक की अपनी एक लिमिट होती है’ इसने हमें प्रेरित किया। इसने हमें कुछ जेंडरलेस बनाने के लिए आश्वस्त किया – हम मानते हैं कि हर किसी के भीतर एक सिंड्रेला है। इसलिए हमने इस विचार को यिन और यांग थ्योरी के साथ जोड़ दिया, जो एक संतुलन खोजने के लिए विपरीत ताकतों के एक साथ आने के बारे में है।

हमारे ऑउटफिट में यिन को चित्रित करने के लिए प्रवाही कपड़े और यान को व्यक्त करने के लिए संरचित विवरण शामिल हैं। दोनों को मिलाकर, हमने सिंड्रेला के लिए एक पहनावा बनाया, जिस पर हम आज विश्वास करते हैं – वह मजबूत है और अपना भाग्य खुद बना जानती है। हमारे ऑउटफिट्स में अलग करने योग्य स्लीप्स और जेब के साथ वेस्टकोट और पैंट भी हैं! एक्सेसरीज़ में एक अलंकृत ब्रीफकेस है क्योंकि हम इस धारणा को तोड़ना चाहते थे कि इसे केवल पुरुष ही कैरी कर सकते हैं, ”विजेता टीम ने कहा।

स्क्रीन के लिए लिखित और के कैनन द्वारा निर्देशित, अमेज़ॅन की मूल फिल्म ‘सिंड्रेला’ में बिली पोर्टर और पियर्स ब्रॉसनन के साथ इदीना मेन्ज़ेल, मिन्नी ड्राइवर, निकोलस गैलिट्जिन जैसी उम्दा स्टार-कास्ट है और अमेज़ॅन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध है।

Continue Reading

Entertainment

के कैनन का दृष्टिकोण, सफल महिला के पीछे एक पुरुष कैसे होता है!

Published

on

मुंबई, 1 सितंबर (live24india): बिली पोर्टर और पियर्स ब्रॉसनन के साथ इदीना मेन्ज़ेल, मिन्नी ड्राइवर, निकोलस गैलिट्जाइन के एक तारकीय कलाकारों की विशेषता, अमेज़ॅन प्राइम वीडियो पर रिलीज़ होने वाली मॉडर्न डे ‘सिंड्रेला’ दुनिया भर में सबसे अधिक प्रतीक्षित फिल्मों में से एक रही है। लेखक और निर्देशक के कैनन ने फ़िल्म के लिए हामी भरने पर खुल कर बात की है और साथ ही कैमिला कैबेलो को मुख्य भूमिका के लिए कास्ट करने पर भी अपनी राय साझा की है।

फिल्म पर के कैनन ने साझा किया, “मेरे पास कोई पोकर फेस नहीं है, इसलिए मैंने बाहर आ कर कहा, ‘मैं यह करना चाहती हूं! मैं मूल सिंड्रेला की प्रशंसक कभी नहीं रही हूं। ऐसा लगता है कि महिलाओं का एक झुंड एक-दूसरे के लिए मतलबी है। मैं इस फेयरीटेल का एक संस्करण बनाना चाहती थी जिसे मैं अपने बच्चे के साथ देख सकती हूँ और हम इससे प्रेरित हो सकते है। परियों की कहानी की कल्पना एक आदमी ने की थी और इसे मुख्य रूप से पुरुषों द्वारा बताया गया है। इस अवधारणा पर कि हर सफल महिला के पीछे एक पुरुष कैसे होता है! मैं इसे अपने दृष्टिकोण से बता रही हूं।”

वह आगे कहती है, “अगर यह अलग लगता है, तो ऐसा इसलिए है क्योंकि यह है! सिंड्रेला सिर्फ सुंदर चेहरा नहीं है जो अपने राजकुमार की प्रतीक्षा कर रही है। वह सक्रिय और मुखर है। वह मजाकिया है। वह स्वतंत्रता चाहती है और उसका करियर उसकी प्राथमिकता है। वह कोई ऐसी है जिससे लड़कियां प्रेरणा ले सकती हैं।” युवा लड़कियों के पिता के रूप में, पर्लमैन और कॉर्डन सहमत थे कि पारंपरिक सिंड्रेला कहानी में एक पुराना संदेश है। उन्होंने 21वीं सदी की महिला के कैनन के विचार को अपनाया: स्वतंत्र, मुखर और आत्मविश्वासी। सबसे महत्वपूर्ण, यह सिंड्रेला अपनी डेस्टिनी की इन चार्ज होगी।

कैमिला को सिंड्रेला के रूप में कास्ट करने पर के कैनन साझा करती हैं, “मेरा मानना ​​​​था कि कैमिला सिंड्रेला थी। मैंने उनकी गर्मजोशी और ईमानदारी को महसूस किया और मैं तुरंत देख सकती थी कि उनके सपने बड़े थे। उनकी बेहतरीन कॉमेडी टाइमिंग है जिसने मुझे तुरंत जीत लिया।”

फिल्म में पियर्स ब्रॉसनन भी हैं जो लंबे समय के बाद किसी फिल्म में वापसी कर रहे हैं। वह मिन्नी ड्राइवर के साथ पौराणिक साम्राज्य के शासक रोवन की भूमिका निभाएंगे, जो शासक की पत्नी बीट्राइस की भूमिका निभा रही हैं।

सिंड्रेला की नई प्रस्तुति एक ऐसी लड़की की यात्रा का अनुसरण करती है जिसे उसे बचाने के लिए राजकुमार की आवश्यकता नहीं है। सिंड्रेला का ट्रेलर एक नए जमाने की सिंड्रेला का वादा करता है, जो अपने सपने का पीछा करते हुए अपना खुद का उद्धारकर्ता बनना चाहती है और एक आधुनिक दुनिया की लड़की के रूप में पेश आती है जिसे बचाव की जरूरत नहीं है।

यह फिल्म 3 सितंबर को विशेष रूप से प्राइम वीडियो उपयोगकर्ताओं के लिए उपलब्ध होगी!

Continue Reading

Breaking

Singer belts out favourite hits, plays guitar, dances for audience

Published

on

LIVE : Justin Bieber India Concert  #PurposeTourIndia #JustinBieberIndia

Justin @Live-1

Mumbai:  Justin Bieber wrapped his Mumbai concert with Sorry. Earlier this evening, he sent his trusted ‘Beliebers’ into a frenzy opening his debut gig in Mumbai as scheduled  The air his heavy with Bieber-Fever at Mumbai’s DY Patil stadium. Meanwhile, Bollywood stars like Alia Bhatt, Arjun Rampal, Sonali Bendre and Arbaaz Khan are in the audience.

Justin @Live-2

“No matter who you are, how old you are, you have a purpose. I just really love you guys,” Bieber tells his fans, winding down the show

Justin Bieber says Namaste to his Mumbai fans

Bieber calls the concert ‘ the best night of his life’, promises to return to India

The singer welcomes the 100 underprivileged kids he gave free tickets to on to the stage. He hugs and chats with them

Justin @Live-3

Justin @Live-4

Justin @Live-5

Justin @Live-6

Justin @Live-7

Justin @Live-8

Justin @Live-9

Continue Reading

Trending Live

Advertisement

Latest Post

Big News

Advertisement

Sports

Sports5 days ago

Virat Kohli देंगे इस्तीफा! Rohit हो सकते हैं भारतीय टीम के नए कप्तान

नई दिल्ली 13 सितंबर (live24india) : भारतीय क्रिकेट टीम के अंदर सफेद बॉल क्रिकेट के लिए आने वाले समय में...

Cricket1 week ago

IND-ENG के बीच 5वां टेस्ट मैच रद्द, सीरीज में भारत 2-1 से आगे

मैनचेस्टर, 10 सितंबर (live24india): भारत और इंग्लैंड के बीच मैनचेस्टर में होने वाला 5 मैचों की टेस्ट सीरीज का आखिरी...

Sports3 weeks ago

Tokyo Paralympics: भाविना ने रचा इतिहास, टेबल टेनिस में गोल्ड जीतने से एक कदम दूर

नई दिल्ली, 28 अगस्त (live24india): भारत की पैरा टेबल टेनिस खिलाड़ी भाविना पटेल ने टोक्यो पैरालंपिक में इतिहास रच दिया।...

Hockey1 month ago

खेल मंत्री राणा सोढ़ी ने की घोषणा, पंजाब के खिलाड़ियों को मिलेगा 1 करोड़ रुपए का पुरस्कार

चंडीगढ़, 5 अगस्त (live24india) : पंजाब सरकार ने गुरुवार को घोषणा की कि वे टोक्यो ओलंपिक खेलों में कांस्य पदक...

Hockey2 months ago

Hockey टीम ने रचा इतिहास, ग्रेट ब्रिटेन को हराकर ओलंपिक सेमीफाइनल में बनाई जगह

टोक्यो, 1 अगस्त (live24india): भारत ने ग्रेट ब्रिटेन को सेमीफाइनल में रविवार को 3-1 से पराजित कर 41 वर्षों के...

Advertisement

Entertainment

Bollywood1 day ago

आमिर खान व करीना कपूर अभिनीत ‘लाल सिंह चड्ढा’ की शूटिंग हुई पूरी!

मुंबई, 17 सितंबर (live24india) : अकैडमी पुरस्कार विजेता फॉरेस्ट गंप का आधिकारिक हिंदी रूपांतरण इस साल क्रिसमस पर रिलीज के...

Bollywood1 day ago

ZEE 5 ओरिजिनल ‘ब्रेक पॉइंट’ का बहुप्रतीक्षित ट्रेलर हुआ रिलीज़!

मुंबई, 17सितंबर (live24india) : भारत का सबसे बड़ा घरेलू वीडियो स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म ज़ी5 दर्शकों को ‘ब्रेक पॉइंट’ में ली-हेश की...

Bollywood1 day ago

रकुल ने ‘डॉक्टर जी’ के लिए मेडिकल क्लास में लिया था एडमिशन; पहला लुक हुआ रिलीज़!

मुंबई, 17सितंबर (live24india) : रकुल प्रीत सिंह पहली बार आयुष्मान खुराना के साथ जंगली पिक्चर्स के कैंपस कॉमेडी ड्रामा ‘डॉक्टर...

Bollywood3 days ago

सिद्धांत, अनन्या पांडे व आदर्श ‘खो गए हम कहां’ में नजर आएंगे

मुंबई , 16 सितंबर (live24india) : युवा, ताजा और प्रासंगिक, ‘खो गए हम कहां’ मुंबई शहर में तीन दोस्तों की ‘डिजिटल’...

Entertainment3 days ago

Amazon Prime Video ने तमिल फिल्म (रारा) ‘रामे आंडलुम रावने आंडलुम’ का ट्रेलर किया रिलीज़!

मुंबई , 15 सितंबर(live24india) :  2डी एंटरटेनमेंट के साथ चार फिल्मों के लिए एक ऐतिहासिक सहयोग की अपनी हालिया घोषणा के...

Trending