Connect with us

Delhi

Blast near firecrackers godown kills one

Published

on

firecracker-explosion

New Delhi October 25, 2016 :  One person was killed and two others were injured in a deafening blast outside a firecracker godown here on Tuesday, police said.

The explosion captured dramatically on CCTV  took place in a narrow lane of Naya Bazar in Old Delhi, not far from where firecrackers are sold in bulk for Diwali.

CCTV footage showed people on the lane, almost all of them males, running away from the blast site in panic.

In no time, security forces threw a cordon in the area.

“We have not identified the injured and the deceased. The samples of explosive have been sent to the Forensic Science Laboratory,” Joint Commissioner of Police Virender Singh Chahal told IANS.

Windowpanes of the surrounding buildings were damaged due to the impact of the explosion.

Delhi

चांदनी चौक के लाजपत राय मार्केट में लगी भीषण आग, 58 दुकानें जलकर राख

Published

on

नई दिल्ली, 6 जनवरी (live24india): दिल्ली के दिल कहे जाने वाले चांदनी चौक की लाजपत राय मार्केट में गुरुवार सुबह भीषण आग लग गई। आग की खबर मिलते ही फायर ब्रिगेड की 13 गाड़ियां मौके पर पहुंच गई। करीब तीन घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया जा सका।

लाजपत राय मार्केट में लगी आग की जद में आने से 58 दुकानें जलकर राख हो गईं। बताया जा रहा है कि इस घटना में करोड़ों रुपये का नुकसान हुआ है। हालांकि आग लगने के कारणों का अभी पता नहीं चल सका है।

दिल्ली दमकल सेवा (डीएफएस) का कहना है कि लाजपत राय मार्केट में आग लगने की घटना में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है। आग बुझाने के लिए दमकल की 13 गाड़ियां भेजी गईं। आग बुझ गई है, कूलिंग चल रही है। फिलहाल आग लगने का कारणों का अब तक पता नहीं चल पाया है।

Continue Reading

Delhi

दिल्ली में वीकेंड कर्फ्यू, सरकारी दफ्तरों में लागू हुआ वर्क फ्रॉम होम

Published

on

नई दिल्ली , 4 जनवरी (live24india) : दिल्ली में कोरोना और ओमिक्रॉन के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं। पिछले 24 घंटे में राजधानी में 4000 से ज्यादा केस सामने आए हैं। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और सांसद मनोज तिवारी भी कोरोना की चपेट में आ गए हैं। कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए दिल्ली में नाइट कर्फ्यू के बाद अब वीकेंड कर्फ्यू लगाने का ऐलान किया गया है और साथ ही अब कर्मचारी ऑफिस से नहीं घर से काम करेंगे।

मेट्रो में सफर करने वालों के लिए मास्क पहनना होगा अनिवार्य- मनीष सिसोदिया

मंगलवार को हुई डीडीएमए की बैठक में अन्य पाबंदियों पर भी चर्चा की गई। इसके तहत अब सरकारी कार्यलयों में वर्क फ्रॉम होम लागू होगा। केवल अनिवार्य सेवाओं के कार्यालय खुले रहेंगे। दिल्ली में प्राइवेट कार्यालयों में 50 प्रतिशत स्टाफ को काम करने की इजाजत होगी।

Continue Reading

Delhi

ठंड से ठिठुरा उत्तर भारत, अगले तीन दिन राहत के आसार नहीं- दिल्ली में येलो अलर्ट जारी

Published

on

नई दिल्ली 20 दिसंबर (live24india) : पहाड़ों में हुई बर्फबारी के कारण राष्ट्रीय राजधानी दिल्‍ली समेत पूरा उत्तर भारत इस समय शीतलहर से ठिठुर रहा है। दिल्ली में आज यानी 20 दिसंबर की सुबह न्यूनतम तापमान 3.2 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया। इस दौरान शीतलहर चलती रहेगी। दिन में आसमान साफ रहेगा।

मौसम विभाग के मुताबिक, अगले दो दिनों तक हिमालय की ओर से आने वाली सर्द हवओं के कारण पंजाब, हरियाणा, चंडीगढ़, उत्तर प्रदेश, मध्य प्रदेश और राजस्थान के पूर्वी और पश्चिमी भाग में शीतलहर की संभावना बनी हुई है। दिल्ली में संभवत: 21 दिसंबर को शीतलहर रिकॉर्ड की जा सकती है। वहीं, पश्चिम बंगाल की खाड़ी में बन रहे निम्न दाब क्षेत्र की वजह से निकोबर आइलैंड इलाके में बारिश के भी आसार हैं।

कड़ाके की सर्दी को देखते हुए मौसम विभाग ने सोमवार के लिए यलो अलर्ट जारी किया है। मौसम विभाग का पूर्वानुमान है कि हवाओं की रफ्तार 14 किलोमीटर प्रति घंटा तक रहने के कारण दिन में भी धूप का असर बेसर साबित हो सकता है। शाम होते ही गलन वाली सर्दी का अहसास होगा। बीते 24 घंटे में हवा में नमी का स्तर 39 से 85 फीसदी रिकॉर्ड किया गया है।

Continue Reading

Trending Live

Advertisement

Latest Post

Big News

Advertisement

Sports

Cricket3 weeks ago

भारत ने सेंचुरियन में साउथ अफ्रीका को 113 रनों से हराया

भारत ने दक्षिण अफ्रीका को पहले टेस्ट क्रिकेट मैच के पांचवें दिन गुरुवार को 113 रन से हराकर तीन मैचों...

Sports1 month ago

Australian Open में जोकोविच के खेलने पर सस्पेंस बरकरार

मेलबर्न, 10 दिसंबर (live24india) : नोवाक जोकोविच के 17 जनवरी से शुरू होने वाले ऑस्ट्रेलियन ओपन में खेलने पर अभी भी...

Cricket1 month ago

रूट और मलान की साझेदारी से इंग्लैंड की वापसी की उम्मीद जगी

ब्रिसबेन, 10 दिसंबर (live24india) : कप्तान जो रूट की रिकार्ड पारी और डाविड मलान के साथ उनकी तीसरे विकेट के लिये...

Cricket1 month ago

पाकिस्तान ने बांग्लादेश को हराकर रचा इतिहास, किसी टीम को नहीं मिली ऐसी जीत

ढाका, 8 दिसंबर (live24india) : ढाका में खेले गए दूसरे टेस्ट में भी पाकिस्तान ने बांग्लादेश को हरा दिया. पाकिस्तान ने खेल...

Cricket1 month ago

मुंबई में शतक लगाकर मयंक की रैंकिंग में उछाल

मुंबई, 8 दिसंबर (live24india) : भारत ने न्यूजीलैंड को मुंबई टेस्ट में 372 रनों से हराकर सीरीज 1-0 से अपने नाम...

Advertisement

Entertainment

Bollywood9 hours ago

कनिका ढिल्लों ने पल्प को पर्दे पर वापस लाकर हिंदी सिनेमा की कहानी को दो बार बदल दिया!

मुंबई, 18 जनवरी (live24india) :  अपनी पकड़ और दिलचस्प कथानकों के लिए जानी जाने वाली, मनमौजी स्टार लेखिका कनिका ढिल्लों...

Bollywood12 hours ago

करण सिंह ग्रोवर 2022 में तीन बैक-टू-बैक शो के साथ व्यस्त रहेंगे

मुंबई, 18 जनवरी (live24india) : द हार्टथ्रोब ऑफ द नेशन करण सिंह ग्रोवर, अपनी करिश्माई स्क्रीन प्रेजेंस , पावरहाउस परफॉर्मेंस...

Bollywood15 hours ago

शिखा कपूर, अमित चंद्रा और प्रभात चौधरी ने की ‘अंदाज़’ की घोषणा!

मुंबई, 18 जनवरी (live24india) : मीडिया और कॉन्सुमर स्ट्रेटर्जी में विशेषज्ञ और पूर्व सीएमओ फॉक्स स्टार स्टूडियोज, यूटीवी डिज्नी और...

Bollywood17 hours ago

सिद्धांत चतुर्वेदी घर लाए एक शानदार हार्ले डेविडसन बाइक; एक इमोशनल नोट किया साझा!

मुंबई, 18 जनवरी (live24india) :  राइजिंग स्टार सिद्धांत चतुर्वेदी, जो वर्तमान में अपनी अगली फिल्म ‘गहराइयां’ की तैयारी कर रहे...

Bollywood2 days ago

‘गोंद के लड्डू सिंपल ह्यूमन इमोशन्स की कहानी है”: नीना कुलकर्णी ने किया साझा!

मुंबई, 17 जनवरी (live24india) : अमेज़ॅन प्राइम वीडियो के बहुप्रतीक्षित हिंदी एंथोलॉजी ‘अनपॉज्ड: नया सफर’ के हाल ही में लॉन्च...

Trending