Connect with us

Delhi

Poonam Mahajan replaces Anurag as president of BJP’s youth wing chief

Published

on

Poonam Mahajan-2

New Delhi, 22 Dec 2016 : BJP President Amit Shah on Thursday appointed party MP Poonam Mahajan as president of Bharatiya Janata Yuva Morcha, the party’s youth wing.

Mahajan, the daughter of late party leader Pramod Mahajan, will replace Anurag Thakur, who is also a Lok Sabha MP and BCCI chief. Thakur was appointed BJYM chief in June 2010.

The party also appointed Bhadohi MP Virendra Singh Mast as president of party’s Kisan Morcha. He replaces Vijay Pal Singh Tomar in the post.

Poonam Mahajan-1

In another appointments, Chattisgarh MP Ram Vichar Netam has been appointed chief of party’s Scheduled Tribe Morcha while MP Vinod Sonkar has been appointed president of Scheduled Caste Morcha.

Former Uttar Pradesh MP Dara Singh Chouhan has been appointed president of party’s OBC Morcha.

These appointments were announced by BJP General Secretary Arun Singh.

Poonam Mahajan-3

Delhi

Breaking LIVE : बीजेपी प्रवक्ता तजिंदर पाल सिंह बग्गा को दिल्ली पुलिस लेकर निकली

Published

on

नई दिल्ली, 6 मई (Live24India)- :  दिल्ली BJP के प्रवक्ता तजिंदर पाल सिंह बग्गा को दिल्ली पुलिस कुरुक्षेत्र थाने में पहुंची। हरियाणा पुलिस ने बग्गा को दिल्ली पुलिस को सौंप दिया है। दिल्ली पुलिस बग्गा को अब दिल्ली लेकर निकल चुकी है। दिल्ली पुलिस ने बग्गा का अपहरण का मामला दर्ज किया है।

इसी बीच पंजाब पुलिस का कहना है कि उनकी टीम को अवैध तरीके से रोका गया। इसके खिलाफ पंजाब सरकार अब हाईकोर्ट में पिटीशन दायर करने की तैयारी कर रही है। हरियाणा पुलिस के मुताबिक, कुरुक्षेत्र में पंजाब पुलिस से पूछताछ की जा रही है। दिल्ली पुलिस के कहने पर गाड़ी रोकी गई थी।

बता दें कि बीजेपी नेता तजिंदर पाल सिंह बग्गा को पंजाब पुलिस ने दिल्ली से गिरफ्तार कर लिया है। जानकारी के मुताबिक दिल्ली के सीएम केजरीवाल के खिलाफ विवादित टिप्पणी के मामले में बग्गा के खिलाफ कार्रवाई की गई है। मोहाली की साइबर सेल में बग्गा के खिलाफ मामला दर्ज कराया गया था। इसी सिलसिले में आज पंजाब पुलिस बग्गा को उनके दिल्ली स्थित घर से गिरफ्तार करके ले गई।

आम आदमी पार्टी के विधायक नरेश बाल्यान ट्वीट कर बताया कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को दी धमकी से संबंधित मामले में पंजाब पुलिस ने भाजपा नेता तजिंदर पाल सिंह बग्गा को गिरफ़्तार कर लिया है।

पंजाब पुलिस द्वारा भाजपा नेता तजिंदर पाल सिंह बग्गा की गिरफ्तारी के बाद दिल्ली पुलिस ने अपहरण का मामला दर्ज किया है। बग्गा को ले जा रही पंजाब पुलिस की गाड़ियों को हरियाणा में रोका गया है। हरियाणा पुलिस के मुताबिक, कुरुक्षेत्र में पंजाब पुलिस से पूछताछ की जा रही है। दिल्ली पुलिस के कहने पर गाड़ी रोकी गई थी।

इससे पहले पंजाब पुलिस ने बताया कि एक मई को थाना पंजाब स्टेट साइबर क्राइम, एसएएस नगर द्वारा तजिंदर बग्गा के खिलाफ हिंसा भड़काने, आपराधिक धमकी देने, सोशल मीडिया पर झूठे और सांप्रदायिक भड़काऊ बयान पोस्ट करने की शिकायत पर एफआईआर दर्ज की गई थी। पुलिस ने कहा कि आरोपी को जांच में शामिल होने और आने के लिए पांच नोटिस दिए गए थे। इसके बावजूद आरोपी जानबूझकर जांच में शामिल नहीं हुए। आज सुबह उचित कानून प्रक्रिया के बाद तजिंदर पाल सिंह बग्गा को दिल्ली में उनके घर से गिरफ्तार कर लिया गया।

Continue Reading

Delhi

Haryana में रुका गया पंजाब पुलिस का काफिला, दिल्ली में बग्गा की किडनैपिंग का केस दर्ज

Published

on

नई दिल्ली, 6 मई (Live24India)- : पंजाब पुलिस ने आज दिल्ली बीजेपी के प्रवक्ता तजिंदर पाल सिंह बग्गा को उनके घर से गिरफ्तार किया।

पंजाब पुलिस द्वारा भाजपा नेता तजिंदर पाल सिंह बग्गा की गिरफ्तारी के बाद दिल्ली पुलिस ने अपहरण का मामला दर्ज किया है। बग्गा को ले जा रही पंजाब पुलिस की गाड़ियों को हरियाणा में रोका गया है। हरियाणा पुलिस के मुताबिक, कुरुक्षेत्र में पंजाब पुलिस से पूछताछ की जा रही है। दिल्ली पुलिस के कहने पर गाड़ी रोकी गई है।

इससे पहले पंजाब पुलिस ने बताया कि एक मई को थाना पंजाब स्टेट साइबर क्राइम, एसएएस नगर द्वारा तजिंदर बग्गा के खिलाफ हिंसा भड़काने, आपराधिक धमकी देने, सोशल मीडिया पर झूठे और सांप्रदायिक भड़काऊ बयान पोस्ट करने की शिकायत पर एफआईआर दर्ज की गई थी। पुलिस ने कहा कि आरोपी को जांच में शामिल होने और आने के लिए पांच नोटिस दिए गए थे। इसके बावजूद आरोपी जानबूझकर जांच में शामिल नहीं हुए। आज सुबह उचित कानून प्रक्रिया के बाद तजिंदर पाल सिंह बग्गा को दिल्ली में उनके घर से गिरफ्तार कर लिया गया।

बता दें कि दिल्ली भाजपा के नेता तजिंदर पाल सिंह बग्गा सोशल मीडिया पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के खिलाफ काफी मुखर रहे हैं। ‘द कश्मीर फाइल्स’ फिल्म को लेकर केजरीवाल के खिलाफ अपने ट्वीट के लिए दिल्ली और पंजाब दोनों में शासन कर रही ‘आप’ ने उन्हें निशाने पर लिया था।

Continue Reading

Delhi

BJP नेता तजिंदर पाल सिंह बग्गा को पंजाब पुलिस ने किया गिरफ्तार

Published

on

नई दिल्ली, 6 मई (Live24India)- :  बीजेपी नेता तजिंदर पाल सिंह बग्गा को पंजाब पुलिस ने दिल्ली से गिरफ्तार कर लिया है। जानकारी के मुताबिक दिल्ली के सीएम केजरीवाल के खिलाफ विवादित टिप्पणी के मामले में बग्गा के खिलाफ कार्रवाई की गई है। मोहाली की साइबर सेल में बग्गा के खिलाफ मामला दर्ज कराया गया था। इसी सिलसिले में आज पंजाब पुलिस बग्गा को उनके दिल्ली स्थित घर से गिरफ्तार करके ले गई।

आम आदमी पार्टी के विधायक नरेश बाल्यान ट्वीट कर बताया कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को दी धमकी से संबंधित मामले में पंजाब पुलिस ने भाजपा नेता तजिंदर पाल सिंह बग्गा को गिरफ़्तार कर लिया है।

बग्गा के खिलाफ दर्ज एफआईआर के अनुसार, बग्गा के खिलाफ धारा153-ए (धर्म, जाति, स्थान आदि के आधार पर विभिन्न समूहों के बीच दुश्मनी को बढ़ावा देना), 505 (बयान, अफवाह या रिपोर्ट प्रकाशित या प्रसारित करना) और 506 (आपराधिक धमकी) के तहत मामला दर्ज किया गया है।

तजिंदर पाल सिंह बग्गा की गिरफ्तारी को लेकर उनके पिता प्रीतपाल सिंह बग्गा ने बताया कि सुबह घर पर पहले 2 पुलिसकर्मी आए जो पहले भी 2-3 बार नोटिस लेकर आए हैं। फिर अचानक 10-15 पुलिसकर्मी घर में घुसे और उसे(तजिंदर पाल सिंह बग्गा) खींचकर ले जाने लगे। वीडियो बनाने के लिए मैंने फोन उठाया तो मुझे कमरे में ले गए। मेरा फोन भी छीन लिया, तजिंदर का फोन भी ले गए हैं। मेरे मुंह पर पंच किया। प्रीतपाल ने बताया कि मामले के बारे पूछने पर कह रहे हैं कि अरविंद केजरीवाल को हत्या की धमकी दी है।

Continue Reading

Trending Live

Advertisement

Latest Post

Big News

Advertisement

Sports

Cricket1 day ago

14 साल बाद IPL Final में राजस्थान रॉयल्स, RCB को 7 विकेट से हराया

अहमदाबाद, 27 मई (Live 24 India) :- IPL 2022 के दूसरे क्वालीफायर में राजस्थान रॉयल्स ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को...

Entertainment3 days ago

टी-20 फिनाले की मेजबानी की तैयारी में जुटे आमिर खान

मुंबई, 26 मई (live24india) :- बहुप्रतीक्षित टी20 के फाइनल्स में लॉन्च होने वाले लाल सिंह चड्ढा के ट्रेलर की घोषणा...

Football2 weeks ago

PDBA ने पालघर जिले के पहले FIBA-स्पेक बास्केटबॉल कोर्ट का किया उद्घाटन

मुंबई, 16 मई (live24india) :- पालघर डिस्ट्रिक्ट बास्केटबॉल एसोसिएशन (PDBA) ने पालघर जिले के पहले बास्केटबॉल कोर्ट का सफलतापूर्वक उद्घाटन...

Cricket4 weeks ago

नाइट राइडर्स और MLC, USA ने लॉस एंजिल्स में विश्व स्तरीय क्रिकेट स्टेडियम बनाने के लिए उठाएं महत्वपूर्ण कदम

मुंबई, 30 अप्रैल (live24india) :–  यह सुविधा मेजर लीग क्रिकेट की मेजबानी करेगी और इसके साथ संभावित वैन्यू के रूप...

Cricket2 months ago

महेंद्र सिंह धोनी ने छोड़ी CSK की कप्तानी, रविंद्र जडेजा को मिली टीम की कमान

मुंबई, 24 मार्च (live24india) – IPL 2022 के शुरू होने से पहले महेंद्र सिंह धोनी ने चेन्नई सुपर किंग्स की...

Advertisement

Entertainment

Bollywood13 hours ago

असम की शान: पापोन ने कान्स फिल्म फेस्टिवल में अपने होम टाउन का प्रतिनिधित्व किया

मुंबई, 28 मई (live24india) :-  पापोन के प्रोडक्शन हाऊस कि फिल्म  ‘द लैंड ऑफ़ द सेक्रेड बीट्स ‘ और ‘द...

Bollywood14 hours ago

सोनू निगम ने किया खुलासा, लता मंगेशकर को था फोटोग्राफी का शौक

मुंबई, 28 मई (live24india) :- सही मायने में एक कलाकार, ‘नाइटिंगेल ऑफ इंडिया’ लता मंगेशकर एक महान व्यक्तित्व थीं, जिन्होंने...

Bollywood15 hours ago

विवेक अग्निहोत्री और पल्लवी ब्रिटेन, जर्मनी और नीदरलैंड्स में शुरू करेंगे ‘ह्यूमैनिटी टूर’ !

मुंबई, 28 मई (live24india) :- दुनिया भर में 350 करोड़ रुपये की कमाई करने वाली ‘द कश्मीर फाइल्स’ की जबरदस्त...

Bollywood16 hours ago

आमिर खान से करीना, हरभजन और इरफान ने की लाल सिंह चड्ढा के ट्रेलर को पहले दिखाने की रिक्वेस्ट

मुंबई, 28 मई (live24india) :-  विज्ञापन और मार्केटिंग की दुनिया के इतिहास में पहली बार, वर्ल्ड टेलीविजन पर पहली इनिंग...

Bollywood17 hours ago

अपने 100वें गीत तुझे चाहता हूं क्यूं के साथ अमाल मलिक ने प्यार का जश्न मनाया

मुंबई, 28 मई (live24india) :-  अमाल मलिक के लेबल, एमडब्लूएम एंटरटेनमेंट द्वारा प्रस्तुत, ‘तुझे चाहता क्यूं हूं’ संगीत प्रेमियों के...

Trending