Connect with us

India

Sunita Naik Won The CORNITOS TACO CHALLENGE Goa

Published

on

WhatsApp Image 2017-03-05 at 10.11.50 PM

– Cornitos Taco Challenge (Cooking Without Fire) had a successful day
– Online MEDIA PARTNER www.live24india.com.
– Organised by EVENTS JUST ABHI .COM at Mall De Goa, Porvorim Goa

New Delhi/Goa, 4 March 2017 : Eariler a unique themed Cookery show named CORNITOS TACO CHALLENGE organised by EVENTS JUST ABHI was held on 4th March at Mall De Goa, Porvorim Goa which was indeed a very successful show. There were around15 participants who had too cook without fire for the taco shells. After the two rounds of the competitions, Sunita Naik, Errol, Kiran singh were declared.

WhatsApp Image 2017-03-05 at 10.12.00 PM

Head Chef Mr. Ghan Shyam Kundal was the Judge. Kuldeep Singh invited as a Chief Guest Of this challenging event.

This event was managed by Abhishek Sharma, Swati Sabharwal, Manan Sabharwal and Rajesh Verma from JustAbhi.Com Team.
ONLINE MEDIA PARTNER www.live24india.com. Venue Partner – PACIFIC MALL , Online Promotion – Best AD SERVICES, Audio Partner – AUDIO CHASKA, NGO Partner – SAMBHAVNA and Associate Partner – AD MEDIA.

WhatsApp Image 2017-03-05 at 10.11.45 PM

WhatsApp Image 2017-03-05 at 10.12.11 PM

WhatsApp Image 2017-03-05 at 10.11.55 PM

WhatsApp Image 2017-03-05 at 10.11.58 PM

 

WhatsApp Image 2017-03-05 at 10.12.03 PM

WhatsApp Image 2017-03-05 at 10.12.05 PM

WhatsApp Image 2017-03-05 at 10.12.24 PM

Chandigarh

CM चन्नी ने गिनाए सरकार के 50 फैसले, कहा- मैं ऐलानजीत नहीं, विश्वासजीत हूं

Published

on

चंडीगढ़, 2 दिसंबर (live24india)- मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी ने गुरुवार को चंडीगढ़ में अपनी 70 दिन की सरकार का रिपोर्ट कार्ड पेश किया। उन्होंने 50 फैसले बताए और कहा कि इन्हें लागू किया जा चुका है। उन्होंने नवजोत सिद्धू से विवाद को लेकर कहा कि वह मेरे बड़े भाई है। हमारी पार्टी के प्रधान हैं। हम दोनों ही पार्टी के अधीन काम करते हैं। जो पार्टी कहेगी, वो करेंगे। उन्होंने काम न होने पर कहा कि आज मैंने सब दिखा दिया है। इससे नवजोत सिद्धू को भी स्पष्ट हो जाएगा कि सरकार क्या कर रही है।

बाहरी राज्यों के युवाओं को नौकरी देने के मुद्दे पर उन्होंने कहा कि मैंने इन नियुक्तियों की फाइल मंगवा ली है। एक-दो दिन में इसका निपटारा कर देंगे। उन्होंने कहा कि पंजाब में पंजाबियों को ही नौकरी मिले, ऐसा कानून बना रहे हैं। कैप्टन अमरिंदर सिंह ने भी बाहर से मंगवाकर तो लोग अपनी सिक्योरिटी में लगाएं हैं, उनकी भी छुट्‌टी कर देंगे।

चन्नी ने अगले चुनाव में सीएम चेहरा होने के सवाल पर कहा कि मैं तो पहले भी नहीं था लेकिन पार्टी ने बना दिया। आगे भी जो पार्टी फैसला करेगी, मुझे वह मंजूर होगा। मैं उस जिम्मेदारी को निभाऊंगा। उन्होंने कहा कि मैं हर जगह कामयाब रहा हूं। लेकिन मैं किसी पद का दावेदार नहीं हूं।

कर्ज माफी पर सीएम ने कहा कि 2 लाख तक कर्जा पंजाब सरकार ने माफ किया। टैक्स पंजाब के साथ केंद्र को भी जाता है। इस वजह से मैंने चिट्‌ठी लिखी थी। जैसे स्कॉलरशिप दी जाती थी, वैसे ही इसके लिए केंद्र मॉडल लेकर आए।

काले अंग्रेज राज नहीं करेंगे

चरणजीत सिंह चन्नी ने कहा कि दिल्ली से आकर काले अंग्रेज राज नहीं करेंगे। पंजाब के लोग ही राज करेंगे। सफेद अंग्रेज मुश्किल से निकाले थे। एक हजार रुपए क्यों दे रहा है?। कहना ही है तो फिर प्रतिमाह 5 हजार रुपए दे। अगर पंजाब में देना है तो केजरीवाल दिल्ली में भी कम से कम 500 रुपए दे। उन्होंने कहा कि पंजाब के लोग पागल नहीं है कि उनका झूठ मानेंगे। दिल्ली के लोगों को सस्ती बिजली दो।

उन्होंने कहा कि 36 हजार कर्मचारियों को पक्का करने का कानून बना दिया है। राज्यपाल से मंजूरी मिलते ही इसे लागू करेंगे। उन्होंने कहा कि अब दर्जा चार कर्मचारियों की नियुक्ति रेगुलर होगी। उन्हें कांट्रैक्ट पर नहीं रखा जाएगा। मैंने पहले भी मुद्दा उठाया था लेकिन कैप्टन अमरिंदर सिंह ने नहीं सुनी और कानून बना दिया।

किसानों के धरना देने का इंतजार नहीं किया

उन्होंने कहा कि पहले पति की मौत के बाद पत्नी को नौकरी मिल जाती थी। अब अगर पत्नी की मौत होती है तो उसकी जगह पति को नौकरी मिलेगी। इसके लिए हम जल्द ही कानून लेकर आ रहे हैं। उन्होंने कहा कि असरदार लोग रिटायर होने के बाद भी दफ्तर में ही लगे रहते। इसलिए चिट्‌ठी निकाली कि 58 साल के बाद नौकरी नहीं मिलेगी। उनकी जगह नए युवाओं को रोजगार मिलेगा।

उन्होंने पूर्व CM कैप्टन अमरिंदर सिंह पर हमला करते हुए कहा कि मैंने किसानों को धरना देने का इंतजार नहीं किया। किसान यूनियन मुझसे मिलने आई और मैंने फैसला किया कि 50 रुपए में से 35 रुपए सरकार देगी। जल्द ही गन्ना मिल चालू हो जाएंगी। हाल ही में किसान एकता मोर्चा ने सीएम चन्नी को इसको लेकर चेतावनी भी दी थी।

पंजाब में रेत 5.50 रुपए फुट ही बिकेगी

उन्होंने कहा कि दरिया पर 22 रुपए क्यूबिक फुट रेत बिकता था। पहले मैंने 9 रुपए किया। अब साढ़े 5 रुपए का कानून बना दिया है। किसी भी दरिया पर अगर 6 रुपए भी बिकता हो तो मैं वहां जाऊंगा। कुछ ट्रांसपोर्टर खराब कर रहे थे। अब हम ट्रांसपोर्ट का भी रेट फिक्स करेंगे। उन्होंने कहा कि पुलिस और दूसरे लोग मिलकर महंगा रेत बेच रहे थे।

पंजाब में दसवीं तक पंजाबी न पढ़ाने वाले स्कूलों की मान्यता रद्द करेंगे। इसके लिए कानून बना दिया है। सभी जनरल वर्ग के कॉलेज स्टूडेंट को वजीफा मिलेगा। सरकारी स्कूलों के बच्चों को वर्दियां दे रहे हैं। पहले सिर्फ SC बच्चों को मिलती थी। सरकारी स्कूलों में पढ़ने वाले हर बच्चे को पंजाब सरकार से हर तरह की सुविधा और वर्दी मिलेगी।

एक लाख नीले कार्ड बनवा रहा हूं

एक लाख नीले कार्ड बनवा रहा हूं, इसके लिए लोगों की पहचान की जा रही है। 3.70 लाख कंस्ट्रक्शन वर्करों को 3100 रुपए का शगन भेजा। 98.74 करोड़ रुपए उनके खाते में भेजा गया। खजाने मेरे बापू का नहीं। विरोधियों को तकलीफ कि मैं लोगों को क्यों बांट रहा?।

श्री करतारपुर साहिब में पंजाब की बसों का किराया नहीं लगेगा। इसका नोटिफिकेशन जारी कर दिया है। जनवरी में आएंगे सस्ते बिजली बिल; विरोधी अक्टूबर के बिलों का मुद्दा बना रहे उन्होंने कहा कि 7 किलोवाट तक 3 रुपए बिजली सस्ती की गई। जिसके दायरे में पंजाब के 72 लाख में से 68 लाख कंज्यूमर आते हैं। एक नवंबर से बिजली सस्ती हुई, जिसके बिल जनवरी में आएंगे। विरोधी अक्टूबर महीने के बिल दिखाकर आरोप लगा रहे हैं।

सीएम चरणजीत चन्नी ने कहा कि विरोधी उन्हें ऐलानजीत कह रहे हैं लेकिन वह विश्वासजीत हैं। यह चन्नी नहीं बल्कि चंगी सरकार है। उन्होंने कहा कि केजरीवाल ने मुझे एक हजार बिल दिखाने को कहा था। पंजाब में 20 लाख लोगों के बिल जीरो आए हैं। चाहता तो मैं भी लेकर आ जाता। मैं कुछ लेकर आया हूं। अगर किसी को आकर देखना है तो देख सकता है। सीएम ने कहा कि जिन्हें पंजाब का पता ही नहीं, वो मुझे नकली बोलते हैं। मैं जो बोलता हूं, वह कानून बन जाता है।

सीएम चन्नी के ताबड़तोड़ ऐलान से वह विरोधियों के निशाने पर आ गए थे। आम आदमी पार्टी के पंजाब प्रधान सांसद भगवंत मान ने सीएम चन्नी को मुख्यमंत्री नहीं बल्कि ‘ऐलान मंत्री’ कह दिया था। अकाली दल के प्रधान सुखबीर बादल भी पीछे नहीं रहे। उन्होंने कहा कि सस्ती बिजली, रेत समेत सभी सिर्फ घोषणाएं हैं। इसका कोई नोटिफिकेशन नहीं किया गया।

Continue Reading

India

AAP PUNJAB : पंजाब में जन्म लेने वाले प्रत्येक बच्चे को शिक्षा निशुल्क देने का ऐलान!

Published

on

पठानकोट, 2 दिसंबर (live24india)- पंजाब में 2 दिन के दौरे पर पहुंचे आम आदमी पार्टी सुप्रीमो व दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल ने आज पठानकोट में तिरंगा यात्रा निकली। जिसमें हजारों आप कार्यकर्तां शामिल हुए. यात्रा के दौरान उन्होंने पंजाब को चौथी और पांचवी गरंटी दी.

तिरंगा यात्रा में उमड़ा जनसैलाब! , हम काले हैं तो क्या हुआ दिलवाले हैं केजरीवाल ने गाया गीत!

चौथी गरंटी उन्होंने कहा की पंजाब के हर बच्चे को बेहतर शिक्षा और फ्री मिलेगी। सभी सरकारी स्कूलों को बेहतर व अवल दर्जे के नए स्कूल खोलें जायेंगे . उन्होंने कहा की सभी कच्चे अध्यापकों का पक्का किया जायेगा।

केजरीवाल ने पांचवी गारंटी में कहा की दिल्ली की तरह पंजाब में भी हर शहीद जवान के परिवार को ₹ 1 Crore की सम्मान राशि देंगे।

आम आदमी पार्टी की ओर से पंजाब के पठानकोट में रखी तिरंगा यात्रा की अगुवाई करने पहुंचे आम आदमी पार्टी सुप्रीमो व दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी ने आम आदमी पार्टी को लेकर ‘काले अंग्रेज’ वाली टिप्पणी  पर प्रतिक्रिया देते हुए केजरीवाल ने कहा जबसे हमने ऐलान किया है कि हमारी सरकार बनने पर पंजाब की हर महिला को 1000-1000 रुपये देंगे, तबसे चन्नी साहब मुझे गंदी गंदी गालियां दे रहे हैं।

केजरीवाल ने कहा, कुछ दिन पहले उन्होंने कहा केजरीवाल बहुत सस्ते कपड़े पहनते हैं, मैं उनको कहना चाहता हूं कि मेरे कपड़े कैसे भी हैं मुझे तकलीफ नहीं है, लेकिन जब मैं 1000 रुपए अपनी बहनों मां बेटियों को दूंगा तो उससे वो नए सूट खरीदेंगी, उससे मुझे खुशी होगी।

केजरीवाल ने कहा, ”कल चन्नी साहब ने मुझे कहा कि मैं काला हूं, मेरा रंग काला हो सकता है। मैं मानता हूं कि मेरा रंग काला है। गाड़ी में जमीन पर गांव गांव में घूम रहा हूं, धूप में मेरा रंग काला हो गया है लेकिन पंजाब की मेरी जितनी माएं हैं उनको ये काला बेटा पसंद है, पंजाब की जितनी बहने हैं उनको ये काला भाई पसंद है। सबको पता है कि मेरी नीयत काली नहीं है मेरी नीयत साफ है और सबको पता है कि किसकी नीयत काली है।”

बता दें कि मोगा में जनसभा को संबोधित करते हुए, मुख्यमंत्री चन्नी ने कहा कि पंजाब पर केवल उसके लोगों का शासन होगा और “केजरीवाल जैसे” लोगों को यहां के लोगों की समस्याओं और जरूरतों के बारे में बिल्कुल जानकारी नहीं है। चन्नी ने कहा कि केजरीवाल कहते हैं कि पंजाब में अगली सरकार आप बनाएगी। उन्होंने कहा, “क्या पंजाब में लोग नहीं रहते? क्या पंजाब में युवा नहीं हैं? क्या पंजाब में पंजाबी नहीं हैं? क्या ‘काले अंग्रेज़’ यहां (राज्य) आएंगे और राज करेंगे?

चन्नी ने कहा कि ‘(गोरे) चिट्टे अंग्रेज़’ (ब्रिटिश) को पहले देश से बाहर भगा दिया गया था और अब ये “काले अंग्रेज” पंजाब पर कब्जा करने की कोशिश कर रहे हैं। पत्रकारों से बात करते हुए चन्नी ने कहा, “हम कह रहे हैं कि पंजाब पंजाबियों का है, आप यहां व्यवधान पैदा न करें। ये बाहरी लोग ‘काले अंग्रेज़’ (राज्य पर) शासन करना चाहते हैं।” इस तिरंगा यात्रा में फिरोजपुर से विशेष रूप से शामिल हुए आम आदमी पार्टी देहाती के पूर्व हलका इंचार्ज रजनीश कुमार दहिया मौजूदा शहरी हलका इंचार्ज रणबीर सिंह भुल्लर, लालचंद कटारिया चक पंजाब प्रधान आम आदमी पार्टी एससी विंग व उनके समर्थक

Continue Reading

India

BJP में शामिल हुए मनजिंदर सिंह सिरसा, सिख देश की गौरवमय कौम

Published

on

नई दिल्ली, 1 दिसंबर (live24india)- पंजाब में विधानसभा चुनावों से ठीक पहले अकाली दल के दिग्गज नेता मनजिंदर सिंह सिरसा भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गए हैं। हालांकि मनजिंदर सिरसा दिल्ली में अकाली दल के नेता थे लेकिन पंजाब की राजनीति में भी उनका प्रभाव माना जाता रहा है। मनजिंदर सिंह सिरसा दिल्ली सिख गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी के भी चेयरमैन थे लेकिन भाजपा में शामिल होने से पहले उन्होंने उस पद से भी त्यागपत्र दे दिया है।

दिल्ली सिख गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी के पद से त्यागपत्र देते हुए उन्होंने कहा, “मैं निजी कारणों से दिल्ली सिख गुरुद्वारा मैनेजमेंट कमिटी के अध्यक्ष पद से इस्तीफा देता हूं। देश और दुनिया के सिखों ने काफी मान बक्शा है। अगले चुनाव से भी खुद को दूर रखूंगा। अपने सदस्य, शुभचिंतकों का धन्यवाद देता हूँ, जिन्होंने अब तक साथ दिया।”

भारतीय जनता पार्टी में शामिल होने के बाद सिरसा ने कहा कि देश में सिखों के कई मुद्दें हैं और उनकी आवाज को उठाने के लिए हमें एक सरकार की जरूरत रहती है। उन्होंने कहा कि हमेशा से उन्होंने सिख मुद्दों की आवाज को सरकार के सामने रखा है और गृहमंत्री ने कई बार सिखों के सारे मसले हल किए। सिरसा ने कहा कि गृहमंत्री ने कई बार सिखों के मसले पर आगे बढ़कर प्रधानमंत्री से भी बात की।

उन्होंने कहा, “मैने सिख गुरूद्वारा कमेटी से भी इस्तीफा दे दिया है। भाजपा में शामिल होने का मेरा एक ही मकसद है, 70 सालों से सिखों के जो भी मसले रहे हैं वे सारे मसले आने वाले दिनों में हल होते दिखाई देंगे। ये देश की गौरवमय कौम हैं, इनके सारे मुद्दे हल होने चाहिए।”

Continue Reading

Trending Live

Advertisement

Latest Post

Big News

Advertisement

Sports

Cricket1 week ago

टिम पेन के समर्थन में आए नेथन लायन, रिकी पोंटिंग को दिया यह करारा जवाब !

मेलबोर्न, 25 नवंबर (live24india) : ऑस्ट्रेलिया के स्पिनर नाथन लियोन ने है कहा कि महिला सहकर्मी को आपत्तिजनक संदेश भेजने...

Cricket1 week ago

ऑस्ट्रेलियाई टेस्ट टीम के अगले कप्तान और उप-कप्तान के लिए 2 दिग्गजों के हुए इंटरव्यू

मेलबोर्न, 24 नवंबर (live24india) : एशेज सीरीज से कुछ दिन पहले ही ऑस्ट्रेलियाई टीम को बड़ा झटका लगा था. टेस्ट...

Cricket1 week ago

भारत में टेस्ट क्रिकेट को एक मुश्किल चुनौती मानते : काइल जैमीसन

कानपूर, 24 नवंबर (live24india) : विदेशी धरती पर अपना तीसरा टेस्ट मैच खेलने की तैयारियों में लगे न्यूजीलैंड के तेज...

Cricket1 week ago

भारत को लगा बड़ा झटका, न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज से बाहर हुए केएल राहुल

कानपूर, 23 नवंबर (live24india) : न्यूजीलैंड के खिलाफ दो टेस्ट मैचों सीरीज से ठीक पहले भारतीय क्रिकेट टीम को बड़ा...

India1 week ago

अजिंक्य रहाणे फॉर्म में आने से सिर्फ एक पारी दूर: पुजारा

नई दिल्ली, 23 नवंबर (live24india) : भारत के टेस्ट विशेषज्ञ चेतेश्वर पुजारा को भरोसा है कि ‘महान खिलाड़ी’ अजिंक्य रहाणे...

Advertisement

Entertainment

Bollywood6 hours ago

अक्षय कुमार हाल ही में रिलीज़ हुई अमेज़न ओरिजिनल मूवी ‘छोरी’ के विषय से हुए प्रभावित!

मुंबई, 3 दिसंबर (live24india) : अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज़ को गयी ‘छोरी’ एक ऐसी फिल्म है जो शक्तिशाली कहानी...

Bollywood2 days ago

विवेक ओबेरॉय ने ‘इनसाइड एज सीजन 3’ पर काम करने का अपना अनुभव किया शेयर!

मुंबई, 1 दिसंबर (live24india) : बहुप्रतीक्षित शो में से एक ‘इनसाइड एज सीजन 3’ रिलीज होने ही वाला है और...

Bollywood2 days ago

फ़िल्म ‘राधे श्याम’ से हिंदी लव एंथम ‘आशिकी आ गई’ हुआ रिलीज़!

मुंबई, 1 दिसंबर (live24india) : सुपरस्टार प्रभास की अखिल भारतीय फिल्म ‘राधे श्याम’ अपनी रिलीज़ के लिए तैयार है। 2022...

Bollywood2 days ago

जर्सी का पोस्टर आपका चुरा लेगा दिल, फिल्म में पिता-पुत्र का प्यार आएगा नजर!

मुंबई, 1 दिसंबर (live24india) :  सुपरस्टार शाहिद कपूर स्टारर जर्सी के प्रशंसकों ने बहुप्रतीक्षित फिल्म के लॉन्च के लिए इंतजार...

Bollywood3 days ago

ऋतिक रोशन अपने फैन-इंफ्लुएंसर तरुण नामदेव के लिए आये आगे!

मुंबई, 30 नवंबर (live24india) : एक अभिनेता के रूप में बेहद प्रतिभाशाली होने के अलावा, सुपरस्टार ऋतिक रोशन निस्संदेह आज...

Trending