Connect with us

Lifestyle

साल 2021 के शीर्ष पांच सेलेब पसंदीदा डिजाइनर

Published

on

मुंबई, 12 जनवरी (live24india) : 2021 सभी फैशन उत्साही लोगों के लिए एक इलाज था, जिसमें डिजाइनर विभिन्न रंगों, विषयों और कला के साथ खेल रहे थे। पारंपरिक अवतार को आधुनिक मोड़ देने से लेकर लिंग-तरल डिज़ाइन के साथ हलचल पैदा करने तक – हमारे भारतीय डिजाइनरों ने पिछले साल खेल को एक पायदान ऊपर ले लिया!

जैसा कि हम उनके नए, प्रभावशाली प्रदर्शन को देखने के लिए इंतजार कर रहे हैं, यहां हमारे 2021 के शीर्ष पांच डिजाइनरों को सूचीबद्ध किया गया है जो कई मशहूर हस्तियों की पहली पसंद बने।

मसाबा गुप्ता

अपरंपरागत जाना और बयान देना मसाबा गुप्ता की खूबी है। पिछले साल, डिजाइनर ने अपने संग्रह में नंदी, हथेली और मिठाई जैसे विभिन्न रूपांकनों के साथ काम किया और मशहूर हस्तियों की अलमारी पर राज किया। बंटी और बबली 2 के प्रमोशन के दौरान हाउस ऑफ मसाबा में रानी मुखर्जी का नजारा देखने लायक था।

सब्यसाची मुखर्जी

सब्यसाची मुखर्जी के बिना आपके पास साल के प्रमुख डिजाइनरों की सूची नहीं हो सकती है। किसी भी सेलिब्रिटी की शादी के लिए जाने के लिए, उन्होंने पत्रलेखा और राजकुमार राव और कैटरीना कैफ और विक्की कौशल के शानदार वेडिंग आउटफिट के लिए अपने काम से जगह बनाई।

मनीष मल्होत्रा

मनीष मल्होत्रा ​​हमेशा से इंडस्ट्री के सबसे पसंदीदा डिजाइनरों में से एक रहे हैं। 2021 ने उन्हें सेक्विन कॉट्यूरियर और पेस्टल रंगों के साथ खेलते देखा। सारा अली खान की अतरंगी रे के प्रमोशन से लेकर अनुष्का रंजन के लैवेंडर वेडिंग लहंगे से लेकर दिवाली पार्टियों तक, हमने हर जगह मनीष मल्होत्रा ​​को देखा!

अनामिका खन्ना

जब कला और फैशन के मेल की बात आती है, तो हमारे साथ अनामिका खन्ना है। डिजाइनर कई प्रेरणादायक लुक के पीछे एक ताकत बन गए, लेकिन दुल्हन रिया कपूर के लिए उनके अपरंपरागत मनके घूंघट ने इंटरनेट तोड़ दिया।

कुणाल रावल

मौन स्वर और जटिल कढ़ाई के काम के लिए जाने जाने वाले, कुणाल रावल सभी अभिनेताओं के लिए वन-स्टॉप-शॉप हैं। पिछले साल, डिजाइनर ने सोनम कपूर, विजय देवरकोंडा और वरुण धवन द्वारा पहनी गई एक यूनिसेक्स धोती को क्राफ्ट करके लिंग-तरल कॉट्यूरियर पर अपने कदम से हलचल मचा दी।

Lifestyle

अश्विनी अय्यर तिवारी को नोवेल्स और डिजिटल स्पेस में मिल रही है खूब वाहवाही!

Published

on

मुंबई , 26 अक्टूबर (live24india) : लेखक-सह-फिल्म निर्माता अश्विनी अय्यर तिवारी, जो ‘निल बटे सन्नाटा’, ‘बरेली की बर्फी’ और ‘पंगा’ जैसी समीक्षकों द्वारा प्रशंसित फिल्मों के लिए सबसे ज्यादा जानी जाती हैं, उन्होंने हाल ही में ‘ब्रेक प्वाइंट’ का सह-निर्देशन किया था, जिसे दर्शकों से जबरदस्त प्रतिक्रिया मिल रही है। लेखक को अपने डेब्यू नॉवेल ‘मैपिंग लव’ लिए चारों ओर से वाहवाही मिल रही है, एक ऐसी प्रेम कहानी जिस पर वह लंबे समय से काम कर रही थी।

अश्विनी ने बताया कि उनकी अब तक का सफ़र कितना रोमांचक रहा है। वह बताती है, “जैसा कि दर्शक पूरी तरह से एक अलग सिनेमाई अनुभव की प्रतीक्षा कर रहे हैं, स्टोरी टेलिंग का कालक्रम समय के साथ बदल गया है। मेरे लिए हमेशा नए इनसाइटफूल कैरेक्टर्स को वितरित करना अच्छा अनुभव रहा है जो फिल्म प्रेमियों और दर्शकों की उम्मीदें पर खरे उतरते है। एक विकसित कहानीकार के रूप में, मैं लगातार खुद को चुनौती देती हूं कि प्रत्येक कथा के साथ आगे बढ़ सकू जो कहीं न कहीं दिलों को छू सके।

पिछले महीनों में मुझे जो अप्रत्याशित प्यार मिला है, वह वास्तव में संतुष्टिदायक रहा है। मेरी फिक्शन किताब मैपिंग लव के साथ एक लेखक के रूप में शुरुआत के साथ-साथ अनकही कहानियां में एक एक्सपेरिमेंटल शार्ट, इसके बाद महेश भूपति लिएंडर पेस के डॉक्यू ड्रामा ब्रेक प्वाइंट का निर्माण और सह निर्देशन किया है। अब मैं अपनी पहली वेब सीरीज फाडू का निर्देशन कर रही हूं, जो सौम्या जोशी द्वारा लिखित एक इंटेंस ड्रामा है। यह मुझे अधिक सीखने के लिए प्रेरित करता है और प्रत्येक कहानी को बनाने में अपनी यात्रा के साथ अनुभव और यादें इकट्ठा करना अच्छा लगता है।”

आमतौर पर नॉन-फिक्शन में तल्लीन, अश्विनी उन जिज्ञासु दिमागों में से एक हैं जो हर समय विचारों से भरे रहते हैं; विचार जो पाठकों को भावनात्मक रूप से जोड़ने में मदद करते हैं और अपने तरीके से उनसे संबंधित होते हैं। उन्होंने नेटफ्लिक्स की एंथोलॉजी फिल्म ‘अनकाही कहानियां’ के लिए अपने सेगमेंट में एक परे फार्मूलाबद्ध प्रेम कहानियां दिखाईं है। प्यार के विषय के इर्द-गिर्द केंद्रित, उन्होंने इस एक के साथ भावनाओं पर एक अलग रूप तलाशा है। लाखों लोगों से जुड़ना कुछ ऐसा है जो तिवारी ने किया है। अश्विनी ने ‘ब्रेक पॉइंट’ जैसे अपनी डॉक्यूमेंट्री के माध्यम से आधुनिक पीढ़ी के मानस में प्रवेश करने का एक नेक प्रयास किया है। अपनी शुरुआत के बाद से, उभरती हुई निर्देशक जनता के लिए सौहार्दपूर्ण कहानियाँ देने के लिए बिना रुके काम कर रही है और अपनी बेजोड़ कहानियों के लिए अप्रत्याशित प्यार और समर्थन भी प्राप्त कर रही है।

एक कहानीकार के रूप में तिवारी लगातार खुद को चुनौती देते रहती हैं और दिलचस्प कहानियों के साथ प्यार और रिश्तों के खूबसूरत रंगों को सामने लाने के लिए जानी जाती हैं। अश्विनी ने अपनी कहानियों में वास्तविकता और कल्पनाओं के विभिन्न पहलुओं को दिखाने के लिए अनगिनत प्रशंसा प्राप्त की है।

फाडू जो अपने प्री-प्रोडक्शन स्टेज में है, वह अश्विनी अय्यर तिवारी की आगामी सोनीलिव ओरिजिनल है, जो डिजिटल स्पेस में उनका पहला प्रोजेक्ट है। दो अलग-अलग सोच वाले किरदारों के बीच की गहन काव्यात्मक प्रेम-कहानी का प्रशंसकों को काफी इंतजार है।

Continue Reading

Lifestyle

अश्विनी अय्यर की किताब “मैपिंग लव” सुधा के साथ ‘बेस्टसेलिंग बुक’ सूची में हुई शामिल!

Published

on

मुंबई , 16 सितंबर (live24india) :  अश्विनी अय्यर तिवारी की किताब मैपिंग लव को हाल ही में लॉन्च किया गया था और लॉन्च के बाद से ही इस किताब की खूब तारीफ हो रही है। फिल्म निर्माता ने अब उसी पर अपनी भावनाओं को कलमबद्ध करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया है।

अश्विनी ने सोशल मीडिया पर अपनी किताब की एक तस्वीर पोस्ट की है, जो दो प्रमुख अखबारों की रीकॉमेंडेशन सूची में ‘टॉप 5 बेस्टसेलर फिक्शन’ सूची में शामिल हो गई है। तस्वीर के साथ उन्होंने अपनी भावनाओं को बताते हुए एक नोट भी लिखा है और उन लोगों को धन्यवाद दिया जो उनकी यात्रा का हिस्सा थे।

“Feeling ‘Don’t know what’:) but feeling good from within. #Mappinglove is now in the bestsellers in India. Humble gratitude as I am alongside my hero Mrs #SudhaMurthy 😊 Also the feeling of oneness with fellow writers #iramukuty and @aninditaghose who actually shared this beautiful news with me showed the feeling of oneness Thankyou for sharing so much of love for my debut novel and also thank-you @rupa_publications for trusting in my vision and so many cheerleaders who believe in me. I am blessed to have you in my life. You know who you are.”

अश्विनी की किताब सुधा मूर्ति के साथ सबसे ज्यादा बिकने वाली किताबों में शामिल हो गयी है। साथ ही, फिल्म निर्माता मिस्टर और मिसेज नारायण मूर्ति की जीवन कहानी पर भी एक फिल्म बना रही हैं।

फाडू के साथ अश्विनी सोनी लिव के साथ अपने पहले सहयोग का नेतृत्व करेंगी और यह उनके डिजिटल डेब्यू को भी चिह्नित करेगा। उनके आगामी प्रोजेक्ट्स में ज़ी5 की ‘ब्रेकपॉइंट’ भी है।

Continue Reading

Lifestyle

अश्विनी तिवारी ने कहा, मेरे पहले नॉवेल के रिलीज़ होने से पहले ही इतना प्यार देने के लिए धन्यवाद!

Published

on

मुंबई, 31 जुलाई (live24india) : फिल्म निर्माता अश्विनी अय्यर तिवारी काल्पनिक नॉवेल ‘मैपिंग लव’ के साथ साहित्य जगत में कदम रखने के लिए पूरी तरह तैयार हैं, जो 1 अगस्त से सभी बुक स्टोर्स में उपलब्ध होगी।

अश्विनी ने अपने सोशल मीडिया पर उन सभी के प्रति आभार व्यक्त किया है, जिन्होंने किताब के लिए उनकी प्रशंसा की है और पूरी प्रक्रिया को फिर से शुरू करने के लिए एकांत में वापस आने के लिए तरस रही हैं।

कैप्शन में उन्होंने लिखा, “#mappinglove केंद्रित लेखन के लंबे हिस्सों की यादों के साथ। एक फ्रिल मुक्त एकांत और शांत, अनुशासित, अलग दिमाग में वापस आने की लालसा जो पूरी प्रक्रिया को एक बार फिर से शुरू कर सकती है। अभी के लिए इस खुशी के पल को आप सभी प्रियजनों के साथ साझा कर रही हूं जिन्होंने मेरी फिल्मों को इतना प्यार दिया है। विभिन्न उत्साही पुस्तक पाठकों, ब्लॉगर्स, सभी स्पेक्ट्रम और ग्रंथ सूची में वरिष्ठ पत्रकार द्वारा इतनी सुंदर गहन समीक्षाओं और स्पष्ट रूपक लेखों की कभी उम्मीद नहीं की थी। मेरे पहले उपन्यास के रिलीज होने से पहले ही इतना प्यार देने के लिए धन्यवाद। आखिरकार, यह कल भारत भर के सभी बुक स्टोर्स और दुनिया के चुनिंदा शहरों में रिलीज हो रही है। आप इसे @amazondotin पर भी ऑर्डर कर सकते हैं।”

1 अगस्त को किताबों की दुकानों पर आने वाली इस किताब को पहले ही काफी सकारात्मक समीक्षा मिल चुकी है और इसने लोगों को काफ़ी जिज्ञासु भी कर दिया है।

साहित्य जगत में डेब्यू करने के अलावा अश्विनी अय्यर तिवारी सोनी लिव पर वेब सीरीज ‘फाडू’ और ज़ी5 पर डॉक्यूमेंट-ड्रामा ‘ब्रेकपॉइंट’ के साथ ओटीटी की दुनिया में भी डेब्यू करने के लिए तैयार हैं।

साथ ही, वह वर्तमान में श्री नारायण मूर्ति और श्रीमती सुधा मूर्ति की जीवन कहानी पर भी काम कर रही हैं, जिसे वह अपना सबसे पसंदीदा प्रोजेक्ट मानती हैं।

Continue Reading

Trending Live

Advertisement

Latest Post

Big News

Advertisement

Sports

Cricket2 days ago

South Africa का वनडे सीरीज पर कब्जा, India दूसरी बार भी हारा

पार्ल , 20 जनवरी (live24india) : शुक्रवार को पार्ल के बोलैंड पार्क में खेले गए दूसरे वनडे मैच में भारत...

Cricket4 days ago

दक्षिण अफ्रीका ने पहले वनडे में भारत को 31 रनों से हराया

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पहले वनडे मैच में भारतीय टीम को 31 रनों से हार का सामना करना पड़ा। जीत...

Cricket3 weeks ago

भारत ने सेंचुरियन में साउथ अफ्रीका को 113 रनों से हराया

भारत ने दक्षिण अफ्रीका को पहले टेस्ट क्रिकेट मैच के पांचवें दिन गुरुवार को 113 रन से हराकर तीन मैचों...

Sports1 month ago

Australian Open में जोकोविच के खेलने पर सस्पेंस बरकरार

मेलबर्न, 10 दिसंबर (live24india) : नोवाक जोकोविच के 17 जनवरी से शुरू होने वाले ऑस्ट्रेलियन ओपन में खेलने पर अभी भी...

Cricket1 month ago

रूट और मलान की साझेदारी से इंग्लैंड की वापसी की उम्मीद जगी

ब्रिसबेन, 10 दिसंबर (live24india) : कप्तान जो रूट की रिकार्ड पारी और डाविड मलान के साथ उनकी तीसरे विकेट के लिये...

Advertisement

Entertainment

Bollywood18 hours ago

मनोज देसाई ने ‘पुष्पा: द राइज़’ की रिकॉर्ड तोड़ सफलता के बाद अल्लू अर्जुन को किया सलाम!

मुंबई, 22 जनवरी (live24india) :   अल्लू अर्जुन की ‘पुष्पा- द राइज़’ सुपरस्टार अब तक की सबसे सफल फिल्मों में से...

Bollywood2 days ago

T-Series और Colour Yellow’s का एक्शन हीरो एक्शन में आया, लंदन में शुरू हुई शूटिंग!

मुंबई, 20 जनवरी (live24india) :  टी-सीरीज़ और कलर येलो के एन एक्शन हीरो के लिए यह एक बड़ा दिन है!...

Bollywood2 days ago

आमिर खान की फ़िल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ 2022 में बैसाखी पर ही होगी रिलीज़!

मुंबई, 20 जनवरी (live24india) :  फ़िल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ इस साल की बहुप्रतीक्षित रिलीज़ में से एक है जिसके साथ...

Bollywood3 days ago

बच्चन पांडे में अमाल मल्लिक लेकर आएंगे एक प्रेम गीत

मुंबई, 20 जनवरी (live24india) : भारत के पसंदीदा संगीतकार अमाल मलिक ने अक्षय कुमार अभिनीत बच्चन पांडे में अपने आगामी...

Bollywood3 days ago

अतरंगी रे में सारा अली खान के करियर की बेस्ट परफॉर्मेंस!

मुंबई, 20 जनवरी (live24india) :  तनु वेड्स मनु, रांझणा और अतरंगी रे से, आनंद एल राय की फिल्में हमेशा मजबूत...

Trending