Connect with us

Entertainment

First look of Akshay ‘Gold’ : Directed by Reema Kagti is out

Published

on

Looks like Akshay Kumar and patriotic movies are becoming synonymous to each other. The next movie to join the likes of Baby,Airlift and Rustom is Reema Kagti directorial Gold which is set to hit the theatres on the Independence Day 2018.

Akshay Kumar Gold

akshaykumar-story_647_102116060450

Bollywood

माधुरी दीक्षित ने साजा किया अमेज़न ओरिजिनल मूवी की टीम संग मस्तीभरा एक्सपिरियन्स!

Published

on

मुंबई, 28 सितंबर (live24india) :-   पूरी पटेल परिवार अपने दर्शकों को माजा मां के साथ रोलर-कोस्टर राइड पर ले जाने के लिए तैयार है। साथ ही फेस्टिव सीजन की वजह से अपकमिंग अमेज़ॅन ओरिजिनल फिल्म के प्रीमियर के लिए उत्साह भी तेज पर है। बहुप्रतीक्षित फिल्म के कलाकारों ने हाल ही में फिल्म की शूटिंग के दौरान अपने अनुभव साझा किए, और इसने 6 अक्टूबर को रिलीज होने वाली इस फिल्म को देखने के लिए हमारी उत्सुक्ता को बढ़ा दिया है।

इस फिल्म के बिहाइंड द सीन्स मस्ती के बारे में बात करते हुए, माधुरी दीक्षित ने कहा, “हमारे पास पर्दे के पीछे और फिल्म पर काम करते हुए बिताए मजेदार समय की बहुत सारी यादें हैं। इस बार, मैं गजराज जी की डायलॉग डिलीवरी के कारण स्ट्रेट फेस नहीं रख सकी। यह एक गंभीर सीन था और गजराज जी की कुछ प्रफुल्लित करने वाली लाइन्स थीं, और हर कोई उनके सिगनेचर स्टाइल से वाकिफ है। जब आप उनके साथ शूटिंग कर रहे हों तो सीधा चेहरा रखना बहुत मुश्किल होता है। मुझे डर था कि कहीं मैं हंस न दूं तो मैंने मन में सैड सॉन्ग गुनगुनाना शुरू कर दिया ताकि मैं सीन में एक स्ट्रेस फेस रख सकू और इसे सभी के लिए खराब न कर सकूं।”

इसके अलावा, उन्होंने कहा, “एक समय था जब हमारे पास शॉट्स के बीच में ब्रेक होता था और हमें एक-दूसरे के साथ डांस करना, रिहर्सल करना और गेम खेलना पसंद था.. एक दिन मैं अपने सीन्स से पहली ही फ्री हो गई और बाकी सारे लोग- गजराज जी , ऋत्विक, सृष्टि, और बरखा डम शराज खेल रहे थे। मैं उनके साथ यह सोचकर शामिल हुई कि मैं कुछ राउंड खेलूंगी और फिर घर जाऊंगी। लेकिन मैंने समय का ट्रैक खो दिया और मैंने कई राउंड खेले। मेरी टीम मुझसे कहती रही कि हमें देर हो रही है, लेकिन यह इतना मजेदार था कि मैं खेल के बीच से उठ ही नहीं सकी। ”

माधुरी दीक्षित के साथ एक मजेदार मुलाकात के बारे में बात करते हुए, सृष्टि श्रीवास्तव ने कहा, “हम बूम पाड़िया की शूटिंग कर रहे थे और हमें तेजी से और शान से अपने घाघरा उठाकर चलना था। गाने की उच्च ऊर्जा और माधुरी मैम के साथ नाचने के उत्साह के साथ, मैं इसे हल्के में नहीं ले सकती थी.. और उन्होंने मेरी ओर देखा और हंसने लगी और पूछा, ‘तुम क्या कर रही हो?’ और उन्होंने मुझे सिखाया कि कैसे घाघरा को शान से उठाते हैं। यह हसाने वाला और साथ ही मेरे लिए इतना कीमती पल था कि दिवा खुद मुझे सिखा रही थी कि कैसे एक घाघरा को शिष्टता से उठाते हैं। ”

अनुभव के बारे में कुछ और साझा करते हुए, ऋत्विक भौमिक ने कहा, “आनंद सर हमेशा बहुत उत्साहजनक और प्रेरक थे। वह हमेशा चीजों के ब्राइट साइड को देखते हैं। लेकिन बस इसी एक दिन, हम (बरखा और मैं) एक शॉट के साथ हो गए और उन्होंने कहा ‘हाय मेरे बच्चे कितना खराब करते हो तुम लोग’ मैं उस दिन को कभी नहीं भूलूंगा। वह गंभीर होने के बावजूद बेहद फनी थे!”

इस फिल्म पर काम करते समय माजा मा परिवार के पास असल में बहुत मज़ा आया था, और हम खुशी को साझा करने के लिए इंतजार नहीं कर सकते। तो, अपने प्रियजनों और पटेल परिवार के साथ इस त्योहारी सीजन में इस फिल्म को देखने के लिए खुद को तैयार करें। आनंद तिवारी द्वारा निर्देशित, माजा मा में माधुरी दीक्षित, गजराज राव, ऋत्विक भौमिक, सृष्टि श्रीवास्तव और बरखा सिंह मुख्य भूमिकाओं में हैं। अमृतपाल सिंह बिंद्रा द्वारा निर्मित, माजा मा का प्रीमियर 06 अक्टूबर को विशेष रूप से प्राइम वीडियो पर होगा।

Continue Reading

Bollywood

देश के 23 प्रमुख फिल्ममेकर न्यू टैलेंट को मेंटर और लॉन्च करने के लिए आए एक साथ

Published

on

मुंबई, 28 सितंबर (live24india) :-  जियो स्टूडियोज और महावीर जैन, फिक्की फ्रेम्स के 2022 संस्करण में आज मुंबई में एक अनूठी पहल “न्यूकमर्स” लॉन्च करेंगे। राजकुमार हिरानी, ​​रोहित शेट्टी, सुकुमार, आशुतोष गोवारिकर, कबीर खान, इम्तियाज अली, गौरी शिंदे और आर बाल्की, आनंद एल राय, अनीस बज्मी, एआर मुरुगदास, अश्विनी अय्यर तिवारी और नीतीश तिवारी, राम माधवानी, अली अब्बास जफर, सिद्धार्थ आनंद, राज और डीके, अभिषेक शर्मा, मृगदीप सिंह लांबा, अमित शर्मा, जगन शक्ति, विष्णुवर्धन जैसे प्रतिष्ठित फिल्ममेकर्स की एक टीम न्यू टैलेंट को मेंटर और लॉन्च करने के लिए बनाया गया है।

FICCIFRAMES 22 द्वारा आज एक विशेष घोषणा!

इस नए कंसोर्टियम के कुछ सम्मानित फिल्म निर्देशक आज फिक्की फ्रेम्स में इस योजना की घोषणा करने के लिए विचार विमर्श के एक कार्यक्रम में उपस्थित होंगे।

“इस परिदृश्य में नए अभिनेताओं, लेखकों, निर्देशकों, संगीत प्रतिभाओं और तकनीशियनों की एक विस्तृत श्रृंखला को एक मंच प्रदान करके, उद्योग को वापस देने का यह एक विनम्र प्रयास है।” फिक्की मीडिया एंड एंटरटेनमेंट कमेटी की चेयरपर्सन और वायकॉम 18 की सीईओ ज्योति देशपांडे के साथ मिलकर इस विचार की परिकल्पना करने वाले निर्माता महावीर जैन ने कहा, ” हम साथ मिलकर अपना कल बनाने के लिए काम करेंगे। “

Continue Reading

Bollywood

वरुण धवन बने प्राइम वीडियो के सर्वप्रथम ‘Prime Bae’

Published

on

मुंबई, 26 सितंबर (live24india) :- भारत के सबसे पसंदीदा मनोरंजन हब -प्राइम वीडियो ने आज भारत के सबसे मनोरंजक अभिनेताओं में से एक, प्राइम वीडियो के सुपर-फैन और करीबी दोस्त वरुण धवन को सर्वप्रथम Prime Bae घोषित किया। #PrimeBae के रूप में, वरुण धवन आने वाले प्राइम वीडियो प्रोजेक्ट् के सभी न्यूज़ और अपडेट पर जानकारी लेने वाले न केवल पहले (‘बीफ़ोर एनीवन एल्स’) व्यक्ति होंगे परन्तु वह यह भी सुनिश्चित करेंगे कि इस बात की जानकारी प्राइम वीडियो के प्रशंसकों की बड़ी संख्या तक जल्द से जल्द पहुंचे ! इसके अलावा, दर्शकों को वरुण के व्यक्तिगत, अद्वितीय अंदाज में प्राइम वीडियो से जुड़े कई सारे विषयों के बारे में जैसे की “श्रीकांत तिवारी का अगला कदम क्या होगा?” या फिर “मुन्ना भैय्या के साथ क्या हुआ?” इत्यादि के बारे में जानने को मिलेगा|

अब प्राइम वीडियो के नवीनतम अपडेट जानिए ‘बीफ़ोर एनीवन एल्स’!

Prime Bae प्राइम वीडियो का अपने दर्शकों के साथ अधिक व्यक्तिगत और गहरा संबंध बनाने के उद्देश्य का यह एक महत्वपूर्ण कदम है, जो उन प्रशंसकों को खुश करता है जो लगातार अपने पसंदीदा अमेज़ॅन ओरिजिनल और एक्सक्लूसिव पर लेटेस्ट जानकारी चाहते हैं। Prime Bae के साथ इस ब्रांड का उद्देश्य- वरुण धवन के माध्यम से दर्शकों के साथ एक हास्यपूर्ण और व्यक्तिगत जुड़ाव स्थापित करना है | वरुण न केवल एक मशहूर फिल्म स्टार हैं, बल्कि अपने मिलनसार स्वभाव के लिए जाने जाते हैं । Prime Bae के रूप में, वरुण धवन अपने ऑफ-स्क्रीन व्यक्तित्व, शैली, हास्य और प्राइम वीडियो के प्रति प्रेम के ज़रिये ब्रांड, ग्राहकों और फैन के बीच एक मज़ेदार-प्रेमपूर्ण जुड़ाव बनाते हैं | यह ऐसे प्रशंसकों को खुश करता है जो लगातार प्राइम वीडियो के बारे में लेटेस्ट जानकारी चाहते हैं।

PrimeBae के रूप में अपनी नई भूमिका के बारे में बात करते हुए, वरुण धवन ने कहा- “अभिनेता अक्सर अपनी ऑन-स्क्रीन भूमिकाओं को ‘चुनौतीपूर्ण’ मानते हैं, लेकिन #PrimeBae के रूप में मेरा नया रियल-लाइफ रोल और भी चुनौतीपूर्ण है। मैं आपको बता दूं कि प्राइम वीडियो से उनकी आनेवाली सीरीज़ और मूवी के बारे में किसी और से पहले(‘बीफ़ोर एनीवन एल्स’), अंदर की खबर प्राप्त करना असंभव है! लेकिन, एक प्राइम वीडियो के सुपर-फैन के रूप में, मैंने प्राइम वीडियो के सभी अद्भुत सीरीज़ और फिल्मों के बारे में लेटेस्ट न्यूज़ को उजागर करने और इस जानकारी को दुनिया भर में अपने प्रशंसकों और कंटेंट प्रेमियों के साथ शेयर करने की चुनौती को स्वीकार किया है। शुरुआत करने के लिए, मैं अगले सप्ताह प्राइम वीडियो के #PrimeBae के रूप में, पहली मज़ेदार घोषणा करूँगा जो आपको पूरी तरह से खुश कर देगी । मेरे पास इसके बारे में सभी जानकारी हैं, इसलिए आप मेरे साथ बने रहें ☺!”

सुशांत श्रीराम, प्राइम वीडियो इंडिया के SVOD बिज़नेस हेड, ने कहा -“वर्षों से, हमने अपने ग्राहकों के साथ एक मजबूत रिश्ता बनाया है, जो अब अपने भरोसेमंद दोस्त के रूप में हम पर भरोसा करते हैं – एक ऐसा दोस्त जो प्रोत्साहित करता है, प्रेरित करता है, और जिसपे हर समय मनोरंजन के लिए भरोसा किया जा सकता है। हम अपने आने वाले शो और फिल्मों के बारे में अधिक जानने के लिए ग्राहकों के उत्साह और जिज्ञासा में छुपे हमारे लिए उनके प्यार और प्रशंसा को देखते हैं। वरुण धवन के साथ, सर्वप्रथम #PrimeBae के रूप में, हमारा लक्ष्य सुपर-फैंस का एक और अधिक चुस्त-दुरुस्त समुदाय बनाना है, जिन्हे हमारी कहानियों की और गहराई तक ले जाना और प्राइम वीडियो की आंतरिक दुनिया का अनुभव कराने में उनकी मदद कराना है। हमारे शो और फिल्मों का उद्देश्य दर्शकों का मनोरंजन करना और उनकी दुनिया में उन्हें तल्लीन कर देना है – उनके लिए लेटेस्ट न्यूज़ भी मनोरंजक क्यों नहीं होने चाहिए? और भारत के पसंदीदा अभिनेताओं में से एक, वरुण धवन के साथ Prime Bae की यात्रा को शुरू करने का इससे बेहतर तरीका और क्या हो सकता है। उनकी रसिक्ता और स्टाइल निश्चित रूप से इसे एक दिलचस्प यात्रा बना देगी । वैसे तो निश्चित रूप से, कोई नहीं जानता कि Prime Bae आगे क्या विवरण साझा कर सकता है। बस, आप सिर्फ इस सफर में Prime Bae के साथ जुड़ें और देखें कि यह आपको कहाँ ले जाता है!”

वरुण धवन का #PrimeBae बनने का मिशन तब शुरू हुआ जब उनके दोस्तों ने उनसे प्राइम वीडियो पर आने वाले शो और फिल्मों के लेटेस्ट स्कूप के बारे में बार-बार पूछना शुरू कर दिया और उन्हें एहसास हुआ कि वह वास्तव में उसके बारे में बहुत कुछ नहीं जानते हैं! (य…

Continue Reading

Trending Live

Advertisement

Latest Post

Big News

Advertisement

Sports

Cricket1 week ago

भारत को ऑस्ट्रेलिया ने 4 विकेट से हराया, सीरीज में बनाई 1-0 की बढ़त

मोहाली, 20 सितंबर (live24india) : मोहाली के पंजाब क्रिकेट एसोसिएशन आईएस बिंद्रा स्टेडियम में खेले तीन मैचों की टी20 सीरीज...

Cricket2 weeks ago

BCCI ला रहा है नया नियम, IPL में 11 नहीं अब 15 खिलाड़ी खेल सकेंगे!

नई दिल्ली, 5 सितंबर (live24india) :- भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) अब नया नियम लाने की तैयारी में है। सूत्रों...

Cricket3 weeks ago

एशिया कप 2022 : पाकिस्तान ने भारत को 5 विकेट से हराया

दुबई, 5 सितंबर (live24india) :- India Pakistan Asia Cup टी20 क्रिकेट टूर्नामेंट के सुपर चार चरण के मैच में रविवार...

Sports2 months ago

कॉमनवेल्थ 2022 में भारत के लिए मीराबाई चानू ने जीता पहला Gold मेडल

नई दिल्ली , 30 जुलाई (live24india) -: कॉमनवेल्थ गेम्स में भारत को अपना पहला गोल्ड मिल गया है। भारत के...

Cricket3 months ago

इंग्लैंड ने भारत को 7 विकेट से हराया, सीरीज 2-2 से बराबर

बर्मिघम, 5 जुलाई (live24india) -: जो रुट (नाबाद 142) और जानी बेयरस्टो (नाबाद 114) के शानदार शतकों तथा उनके बीच...

Advertisement

Entertainment

Bollywood2 hours ago

माधुरी दीक्षित ने साजा किया अमेज़न ओरिजिनल मूवी की टीम संग मस्तीभरा एक्सपिरियन्स!

मुंबई, 28 सितंबर (live24india) :-   पूरी पटेल परिवार अपने दर्शकों को माजा मां के साथ रोलर-कोस्टर राइड पर ले जाने...

Bollywood2 hours ago

देश के 23 प्रमुख फिल्ममेकर न्यू टैलेंट को मेंटर और लॉन्च करने के लिए आए एक साथ

मुंबई, 28 सितंबर (live24india) :-  जियो स्टूडियोज और महावीर जैन, फिक्की फ्रेम्स के 2022 संस्करण में आज मुंबई में एक...

Bollywood2 days ago

वरुण धवन बने प्राइम वीडियो के सर्वप्रथम ‘Prime Bae’

मुंबई, 26 सितंबर (live24india) :- भारत के सबसे पसंदीदा मनोरंजन हब -प्राइम वीडियो ने आज भारत के सबसे मनोरंजक अभिनेताओं...

Bollywood2 days ago

विक्रम वेधा का दूसरा गाना ‘बंदे’ हुआ रिलीज, ऋतिक रोशन का दिखा जलवा

मुंबई, 26 सितंबर (live24india) :- ऋतिक रोशन और सैफ अली खान अभिनीत फिल्म विक्रम वेधा को जनता का खूब प्यार...

Bollywood4 days ago

शिकागो साउथ एशियन फिल्म फेस्टिवल में ‘लॉस्ट’ को खूब सराहा

मुंबई, 24 सितंबर (live24india) :- अनिरुद्ध रॉय चौधरी द्वारा निर्देशित इंवेस्टीगेटीव ड्रामा थ्रिलर लॉस्ट को शिकागो साउथ एशियन फिल्म फेस्टिवल...

Trending