Connect with us

Bollywood

‘Lootera’ a cinematic jewel: Ranveer Singh

Published

on

 

Mumbai, July 5 : On the third anniversary of the release of “Lootera” on Tuesday, its lead actor Ranveer Singh said the 2013 Bollywood film is a cinematic jewel whose value appreciates with every passing year.
“Lootera”, directed by Vikramaditya Motwane, tells the story of a girl named Pakhi, an aristocrat’s daughter, who falls in love with an archaeologist in 1953 Bengal. However, she does not know that he leads a double life and eventually ends up breaking her heart and devastating her.
Ranveer reminisced the film’s release and tweeted: “Three years of ‘Lootera’… A cinematic jewel whose value appreciates with every passing year.”
The “Bajirao Mastani” star also lauded the film’s director, whom he calls a “revolutionary filmmaker”.
“Three years ‘Lootera’…honoured to have collaborated with this genius… Vikramaditya Motwane…revolutionary filmmaker,” he added.
“Lootera” saw Sonakshi Sinha in the role of Pakhi, and the simple and subtle character was a departure from past characters that she had played.
“Three years of ‘Lootera’… A film that gets more love each year. Thanks Vikramaditya Motwane for bringing me to life as Pakhi,” Sonakshi tweeted.

Bollywood

अपारशक्ति खुराना ने वायरल गीत बसपन का प्यार का लेकर आये पंजाबी संस्करण

Published

on

मुंबई, 27 जुलाई (live24india):  जब संगीत की बात आती है तो अपारशक्ति खुराना एक प्रतिभाशाली व्यक्ति हैं। वह सोशल मीडिया पर कुछ सबसे अधिक ट्रेंडिंग गाने बना रहे है, और अब वह लोकप्रिय वायरल गीत, बसपन का प्यार का एक पंजाबी संस्करण लेकर आये है।

बसपन का प्यार गीत ने पहले ही छोटे बच्चे के कर्कश स्वर के साथ पूरे देश में धूम मचा दी थी, और अब अपारशक्ति खुराना द्वारा उसी का पंजाबी संस्करण करने के साथ, यह और भी लोकप्रिय हो गया है। इस नए टेक पर एक नज़र डालें, यहाँ देखे : [Embed post] https://www.instagram.com/reel/CRy3betFcl9/?utm_medium=copy_link

अपारशक्ति खुराना ने इतने शानदार ढंग से गाने के सार को बरकरार रखा है और गीत को अपना ही स्पिन दिया है, जो उनकी सुरीली आवाज में इसे और भी बेहतर बनाता है। कुछ ही घंटों में, यह इंस्टाग्राम रील्स पर सबसे ज्यादा सर्च किए जाने वाले ऑडियो में से एक बन गया है।

कई अन्य सेलेब्स ने भी सपोर्ट किया है और अपारशक्ति खुराना के गाने के संस्करण पर इंस्टाग्राम रील्स पोस्ट की हैं। इंस्टाग्राम रील्स पर गाने की सिर्फ एक-दो पंक्तियों के लिए इतना प्यार मिला है , अगर अपारशक्ति द्वारा उसी गाने का एक पूरा पंजाबी संस्करण गाया जाए तो यह क्या होगा।

Continue Reading

Bollywood

भारतीय सिनेमा में अच्छे कंटेंट की कोई कमी नहीं : टिस्का चोपड़ा

Published

on

मुंबई, 27 जुलाई (live24india): टिस्का चोपड़ा हाल ही में निर्देशक बनीं और उन्हें अपनी पहली लघु फिल्म, रूबरू के लिए बहुत सराहना मिली। फिल्म, एक अभिनेत्री के जीवन का एक स्तरित चित्रण है, जो डाउन स्लाइड पर है और अब अपने करियर की दिशा बदलने के संघर्ष से निपट रही है, क्योंकि उसे एक प्रमुख महिला होने के लायक नहीं माना जाता है। यह सिनेमा में अभिनेत्रियों के ऐसे कई वास्तविक जीवन के उदाहरणों से प्रेरित है।

लेकिन क्यों टिस्का चोपड़ा खुद एक फिल्म निर्माता बन गईं क्योंकि उनके रास्ते में कंटेंट की कमी थी? “बिग लिटिल लाइज़ जैसी परियोजनाओं को देखें, जिसे रीज़ विदरस्पून ने निकोल किडमैन के साथ निर्मित किया था। या, ट्रू डिटेक्टिव को देखें जिसे मैथ्यू मैककोनाघी और वुडी हैरेलसन ने निर्मित किया था। या सैंड्रा बुलॉक, जिन्होंने ग्रेविटी का निर्माण किया। आप उन सभी में एक पैटर्न देखेंगे। अभिनेता उन परियोजनाओं के पीछे अपना वजन डालने की कोशिश कर रहे हैं जिन पर वे विश्वास करते हैं। निर्देशक बनने के पीछे यही विचार है। आप हमेशा अधिक रचनात्मक स्वतंत्रता प्राप्त करते हैं और फिल्म या सीरीज को वह बना दिया जाता है जिसके वह हकदार होते हैं।

निर्माण या निर्देशन करने से लोगों को एक निश्चित समझ मिलती है कि किन टीमों को एक साथ रखना है। यह मदद करता है कि आप समान विचारधारा वाले लोगों को विभिन्न विभागों का नेतृत्व कर सकते हैं – साउंड, कैमरा, प्रोडक्शन डिज़ाइन यह सब एक दृष्टि बन जाता है। उन सभी कारणों की परिणति मुझमें एक फिल्म निर्माता बनने की थी और किसी भी तरह से कंटेंट की कमी नहीं थी। भारतीय सिनेमा में अच्छे कंटेंट की कोई कमी नहीं है। ओटीटी पर हमारे पास कई तरह की कहानियां आ रही हैं , टिस्का चोपड़ा ने कहा।

रुबरू के बाद, टिस्का चोपड़ा जल्द ही एक निर्देशक के रूप में अपनी पहली फीचर फिल्म के साथ निर्देशक की कुर्सी पर वापसी करने जा रही हैं, यह फ़िल्म 2021 के अंत तक फ्लोर पर जाने की उम्मीद है।

Continue Reading

Bollywood

‘आरआरआर’ का थीम सॉन्ग ‘दोस्ती’ 1 अगस्त को होगा रिलीज़!

Published

on

मुंबई, 27 जुलाई (live24india): एसएस राजामौली की आगामी निर्देशन “आरआरआर” बहुप्रतीक्षित और बहुप्रत्याशित पैन-इंडिया फिल्म है। निर्माताओं ने अब फिल्म पर एक और ताजा अपडेट की घोषणा की है यानी फ़िल्म से एक विशाल थीम गीत ‘दोस्ती’ को 1 अगस्त के दिन रिलीज़ किया जाएगा।

फिल्म टीम ने अपने सोशल मीडिया पर साझा करते हुए लिखा,”The First Song from #RRRMovie on August 1st, 11 AM. 🤝 Dosti 🔥🌊 An @mmkeeravaani Musical.🎵 Sung by @ItsAmitTrivedi . Lyrics by @MsRiyaMukherjee. @ssrajamouli @tarak9999 @AlwaysRamCharan @DVVMovies @PenMovies @LahariMusic @TSeries @RRRMovie @jayantilalgada”

इससे पहले आज निर्माताओं ने खुलासा किया था कि फिल्म के टाइटल सॉन्ग के लिए सभी उद्योग से भारत के बेहतरीन गायकों को एक साथ लाया जाएगा, जिसने सभी को अधिक जिज्ञासु कर दिया है!

उन्होंने लिखा,”5 Languages. 5 Leading Singers. India’s finest voices panning across regions join hands to Sing & Shoot a Music Video for #RRRMovie theme song🔥🌊 An @MMKeeravaani Musical.” Announcement at 11 AM. @tarak9999 @AlwaysRamCharan @ssrajamouli @DVVMovies @LahariMusic @TSeries @RRRMovie

भारत के सबसे बड़े म्यूजिक लेबल – भूषण कुमार की टी-सीरीज़ और लहरी म्यूज़िक को अब मैग्नम ओपस आरआरआर के म्यूजिक राइट्स मिल गए हैं।

स्वतंत्रता पूर्व भारत में स्थापित, यह फिल्म प्रसिद्ध स्वतंत्रता सेनानियों, कोमाराम भीम और अल्लूरी सीतारामराजू के युवा जीवन पर एक काल्पनिक कहानी है। एक ब्लॉकबस्टर, फिल्म के निर्माता पोस्टर और हाल ही में जारी आरआरआर की दुनिया की झलक के साथ जिज्ञासु करने में कामयाब रहे हैं जो इस तथ्य को जोड़ता है कि यह फिल्म भव्यता से भरी है और एक बड़ी ब्लॉकबस्टर होने का वादा करती है।

“आरआरआर” भारत की सबसे बड़ी फिल्म है और इसमें ऐसी स्टार कास्ट है जो सभी भाषाओं से है। डीवीवी दानय्या द्वारा डीवीवी एंटरटेनमेंट बैनर के टले निर्मित, फिल्म का निर्माण 450 करोड़ रुपये के बड़े बजट पर किया गया है।

पेन स्टूडियोज़ ने पूरे उत्तर भारत में नाट्य वितरण अधिकार प्राप्त किए हैं और सभी भाषाओं के लिए विश्वव्यापी इलेक्ट्रॉनिक अधिकार भी खरीदे हैं। पेन मरुधर फिल्म को नॉर्थ टेरिटरी में डिस्ट्रीब्यूट करेंगे। यह फिल्म तेलुगु, हिंदी, तमिल, मलयालम और कन्नड़ सहित कई अन्य भाषाओं में रिलीज होने के लिए तैयार है।

“आरआरआर” कोविड परिस्थितियों को ध्यान में रखते हुए 13 अक्टूबर 2021 में दुनिया भर में स्क्रीन पर दस्तक देगी।

Continue Reading

Trending Live

Advertisement

Latest Post

Big News

Advertisement

Sports

Hockey4 days ago

Tokyo Olympics में शानदार आगाज, हॉकी भारत ने न्यूजीलैंड को 3-2 से हराया

टोक्यो, 23 जुलाई (live24india) : भारत की मेंस हॉकी टीम ने टोक्यो ओलिंपिक्स की टर्फ पर अपने सफर की शुरुआत...

Sports2 weeks ago

PM Modi का Tokyo Olympic में भाग लेने वाले खिलाड़ियों से संवाद, बोले- अपेक्षाओं के बोझ तले दबने की जरूरत नहीं

नई दिल्ली, 13 जुलाई (live24india): प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए Tokyo Olympic में भाग लेने वाले भारतीय...

Cricket3 weeks ago

IPL मेगा ऑक्शन : 2 नई टीमों के 50 और खिलाड़ियों को मिलेगा खेलने का मौका

नई दिल्ली, 5 जुलाई (live24india): बीसीसीआई ने आईपीएल 2022 की तैयारी शुरू कर दी है। आईपीएल 2022 में दो टीमों...

Cricket3 weeks ago

मिताली का इंटरनेशनल क्रिकेट में बड़ा रिकॉर्ड, सफल रनचेज में बनीं अर्धशतकों की ‘रानी’

मुंबई, 4 जुलाई (live24india): भारत के मेंस क्रिकेट की बात करेंगे तो सबसे सफल कप्तान के सवाल पर खींचतान जारी...

Cricket1 month ago

भारत में छिन गई टी 20 विश्व कप की मेजबानी, UAE में होगा टूर्नामेंट

नई दिल्ली, 28 जून (live24india): भारत से टी-20 वल्र्ड कप की मेजबानी छिन गई है। बीसीसीआई ने टी-20 वल्र्ड कप को भारत की...

Advertisement

Entertainment

Bollywood13 hours ago

अपारशक्ति खुराना ने वायरल गीत बसपन का प्यार का लेकर आये पंजाबी संस्करण

मुंबई, 27 जुलाई (live24india):  जब संगीत की बात आती है तो अपारशक्ति खुराना एक प्रतिभाशाली व्यक्ति हैं। वह सोशल मीडिया...

Bollywood13 hours ago

भारतीय सिनेमा में अच्छे कंटेंट की कोई कमी नहीं : टिस्का चोपड़ा

मुंबई, 27 जुलाई (live24india): टिस्का चोपड़ा हाल ही में निर्देशक बनीं और उन्हें अपनी पहली लघु फिल्म, रूबरू के लिए...

Bollywood14 hours ago

‘आरआरआर’ का थीम सॉन्ग ‘दोस्ती’ 1 अगस्त को होगा रिलीज़!

मुंबई, 27 जुलाई (live24india): एसएस राजामौली की आगामी निर्देशन “आरआरआर” बहुप्रतीक्षित और बहुप्रत्याशित पैन-इंडिया फिल्म है। निर्माताओं ने अब फिल्म...

Bollywood2 days ago

Amazon Prime Video ने कारगिल विजय दिवस पर शेरशाह का ट्रेलर किया लॉन्च

मुंबई, 26 जुलाई (live24india): कारगिल विजय दिवस के महत्वपूर्ण दिन पर, अमेज़न प्राइम वीडियो ने एक बहुत ही खास फिल्म...

Bollywood2 days ago

दीपिका पादुकोण फ़िल्म “पठान” में हाई ऑक्टेन एक्शन सीन करती हुई आएंगी नज़र!

मुंबई, 26 जुलाई (live24india): यह पहली बार है जब दीपिका पादुकोण भारतीय स्क्रीन पर इस लेवल का एक्शन सीन कर...

Trending