Connect with us

Bollywood

Mukesh Bhatt urges police for safety of theatres screening ‘Ae Dil…’

Published

on

mukesh-bhatt

Mumbai, Oct 18 : Filmmaker Mukesh Bhatt, president of the Film and Television Producers Guild of India, on Tuesday met a Mumbai police representative to ensure that the city’s theatres which will screen Pakistani actor Fawad Khan starrer “Ae Dil Hai Mushkil”, remain safe and secure amid vandalism threats from the MNS.

Bhatt has also appealed to the Maharashtra Navnirman Sena (MNS) to maintain peace.

“I disagree with MNS at times and they disagree (with me) at times. But at the end of the day, we are like brothers. I can only appeal to my brothers to go on in peace,” Bhatt said here.

His statement has come amid threats that the MNS has issued against the release of “Ae Dil Hai Mushkil”. The brouhaha is over the fact that it features Fawad, as MNS does not want any film with a Pakistani artiste to release in India.

Even the Cinema Owners and Exhibitors Association of India had last week announced that single screen theatres in Maharashtra, Gujarat and Goa will not screen the Karan Johar directorial. However, the film’s makers are adamant about releasing it as scheduled on October 28 — two days before the Diwali festival.

The Mumbai police have promised protection even as Bhatt and Vijay Singh, CEO of the film’s distributor Fox Star Studios met Ashok Dudhe, the DCP of Mumbai Police.

Dudhe said: “We, Mumbai Police, will provide adequate protection to cinema theatres as and when required.”

The film also stars Ranbir Kapoor, Aishwarya Rai Bachchan and Anushka Sharma in key roles.

Bollywood

रश्मिका मंदाना की ‘डियर कॉमरेड’ के हिंदी डब वर्शन ने 250 मिलियन व्यूज़ किये पार!

Published

on

नई दिल्ली, 18 जून (live24india): जल्द ही बॉलीवुड में अपनी शुरुआत करने के लिए तैयार, अभिनेत्री रश्मिका मंदाना ने अपनी तेलुगु सुपरहिट ‘डियर कॉमरेड’ पर अपनी प्रतिक्रिया साझा की है जिसे यूट्यूब पर 250 मिलियन से अधिक बार देखा गया है।

फिल्म के बारे में बात करते हुए वह साझा करती हैं,”मैं यह वास्तव में कहीं भी ऐसा कभी नहीं कह सकती थी, लेकिन डियर कॉमरेड आज तक मेरे दिल के बेहद करीब है .. प्रिपरेशन, वहाँ के लोग, शूटिंग प्रोसेस और अनुभव .. मेरे लिए इतने मायने रखते हैं कि मुझे नहीं लगता कि मैं इसे शब्दों में बयां कर सकती हूं।”

वह आगे कहती हैं, “हर बार जब भी मैं उस फिल्म का कोई गाना या कुछ देखती हूं, तो मेरी आंखों में आंसू आ जाते हैं और इससे मेरा मतलब सकारात्मक तरीके से है..”

यूट्यूब पर फिल्म के माइलस्टोन के बारे में बात करते हुए, अभिनेत्री ने साझा किया, “फिल्म के हिंदी डब वर्शन द्वारा यूट्यूब पर 250 मिलियन व्यूज़ को पार कर लेना कोई आश्चर्य की बात नहीं है क्योंकि मुझे लगता है कि यह इसकी हक़दार है .. यह लोगों की कहानी है और यह वास्तविक है और हमारे दर्शक इसे देख सकते हैं..। देश भर के दर्शकों द्वारा फिल्म पर अपना प्यार बरसाते हुए देखना दिल छू लेने जैसा है। और ‘डियर कॉमरेड’ ने मुझे एक एक्टर और एक व्यक्ति के रूप में बहुत कुछ दिया है। जिसकी मैं हमेशा आभारी रहूंगी..।”

रश्मिका को उत्तर भारत में अच्छी लोकप्रियता प्राप्त है क्योंकि उनकी कई डब की गई हिंदी फिल्मों को उनकी बॉलीवुड डेब्यू फिल्म रिलीज होने से पहले ही जबरदस्त सफलता मिली है, जो वास्तव में एक बड़ी उपलब्धि है। इसे 2.9 मिलियन से अधिक लाइक्स भी मिले हैं जो साबित करता है कि हिंदी दर्शकों को फिल्म पसंद है और रश्मिका में उनके विश्वास को अधिक गहरा कर दिया है।

भरत कम्मा द्वारा निर्देशित, ‘डियर कॉमरेड’ में विजय देवरकोंडा भी मुख्य भूमिका में थे। गीता गोविंदम के बाद यह उनका दूसरा सहयोग था, जो एक शानदार हिट थी।

रश्मिका ‘मिशन मजनू’ से हिंदी सिनेमा में कदम रखने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। उनकी पाइपलाइन में अमिताभ बच्चन के साथ ‘गुड बाय’ भी है, जो युवा अभिनेत्री के लिए एक और बड़ी उपलब्धि है।

Continue Reading

Bollywood

अमेज़न प्राइम वीडियो ने मलयालम DTS ऑफरिंग ‘कोल्ड केस’ का टीज़र किया रिलीज़!

Published

on

नई दिल्ली, 18 जून (live24india): प्लेटफॉर्म पर कुछ बेहतरीन और सबसे सम्मोहक मलयालम फिल्में लॉन्च करने के बाद, अमेज़ॅन प्राइम वीडियो ने आज अपनी आगामी डायरेक्ट-टू-सर्विस मलयालम ऑफरिंग ‘कोल्ड केस’ का टीज़र का रेलवेज कर दिया है। एंटो जोसेफ फिल्म्स और प्लान जे स्टूडियो द्वारा संयुक्त रूप से निर्मित, सिनेमेटोग्राफर से निर्देशक बने तनु बालक द्वारा निर्देशित और श्रीनाथ वी नाथ द्वारा लिखित, कोल्ड केस एक इन्वेस्टिगेटिव क्राइम थ्रिलर है।

टीज़र में, हम पृथ्वीराज सुकुमारन, अदिति बालन और सुचित्रा पिल्लई को एक अजीब स्थिति में, अलौकिक तत्वों और एक रहस्यमय अपराध दृश्य का सम्मिश्रण करते हुए देख सकते हैं।

कोल्ड केस का एक्सक्लूसिव वर्ल्ड प्रीमियर 30 जून 2021 को अमेज़न प्राइम वीडियो पर होगा।

अधिक अपडेट के लिए बने रहें।

Continue Reading

Bollywood

हम दिल दे चुके सनम के 22 साल: संजय लीला भंसाली ने दर्शकों के दिलों में बनाई जगह

Published

on

मुंबई, 18 जून (live24india): यह आज का दिन था जब संजय लीला भंसाली की प्रतिष्ठित फिल्म हम दिल दे चुके सनम सिनेमाघरों में प्रदर्शित हुई थी। कहानी कहने, बेदाग सिनेमाई समझ, भव्य सेट और भावपूर्ण प्रस्तुतियों के साथ, इस फिल्म निर्माता ने दर्शकों को 1999 में एक अलग दुनिया में पहुँचाया था।

फिल्म न केवल बॉक्स ऑफिस पर एक बड़ी हिट साबित हुई, बल्कि इसने आलोचकों को भी चकित कर दिया क्योंकि यह पहली बार था जब किसी ने भंसाली की सिनेमा की भव्यता को देखा था। रिलीज के 22 साल बाद भी यह फिल्म अभी भी प्रशंसकों की पसंदीदा बनी हुई है।

इस फिल्म में सलमान खान, ऐश्वर्या राय बच्चन और अजय देवगन ने शानदार अभिनय किया था। समीर का मस्ती भरा अंदाज़ और स्टाइल हो, नंदनी की मासूमियत और बेमिसाल ख़ूबसूरती, या वनराज का प्यार और दरियादिली, भंसाली का हर किरदार दर्शकों को भा गया और उनके दर्द के प्रति सहानुभूति जगा गया।

अपने भावपूर्ण और सुंदर संगीत के लिए जाने जाने वाले, हम दिल दे चुके सनम से भंसाली संगीत का एक ऐसा स्वाद लेकर आए जो बॉलीवुड में बिल्कुल नया था।

जहां ढोली तारो और काई पो छे ने लोक संगीत का स्वाद दिया और उत्सव गीत बन गए, वहीं निंबूडा हर समारोह के लिए डांस नंबर बन गया। इसी तरह, हम दिल दे चुके सनम और झोंका हवा का टाइटल ट्रैक में बिना शर्त प्यार की सुंदरता और सार ने सभी के दिल को छू लिया। तड़प तड़प की शानदार प्रस्तुति ने भी टूटे दिल वाले हर प्रेमी का दिल जीत लिया।

भंसाली ने जिस खूबसूरती और बारीकियों से गुजरात की संस्कृति का संचार किया, वह एक और कारण था जिसने दर्शकों को आकर्षित किया।

प्यार, अलगाव, धैर्य और बलिदान की अवधारणा, हम दिल दे चुके सनम को पूरे देश में हर किसी से तालियां, वाहवाही मिलीं और कई पुरस्कार मिले, जिसमें सर्वश्रेष्ठ फिल्म के लिए फिल्मफेयर पुरस्कार और सर्वश्रेष्ठ निर्देशन के लिए फिल्मफेयर पुरस्कार शामिल हैं।

अब देश भर के प्रशंसक भंसाली और अजय देवगन को 22 साल बाद फिर से साथ देखने के लिए बेहद उत्साहित हैं। मशहूर फिल्म निर्माता ,निर्देशक की अगली बहुप्रतीक्षित फिल्म, ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ इस जोड़ी के पुनर्मिलन को चिह्नित करेगी, और अजय और आलिया भट्ट को एक साथ स्क्रीन साझा करते देखना भी दिलचस्प होगा।

Continue Reading

Trending Live

Advertisement

Latest Post

Big News

Advertisement

Sports

Advertisement

Entertainment

Bollywood1 day ago

रश्मिका मंदाना की ‘डियर कॉमरेड’ के हिंदी डब वर्शन ने 250 मिलियन व्यूज़ किये पार!

नई दिल्ली, 18 जून (live24india): जल्द ही बॉलीवुड में अपनी शुरुआत करने के लिए तैयार, अभिनेत्री रश्मिका मंदाना ने अपनी...

Bollywood1 day ago

अमेज़न प्राइम वीडियो ने मलयालम DTS ऑफरिंग ‘कोल्ड केस’ का टीज़र किया रिलीज़!

नई दिल्ली, 18 जून (live24india): प्लेटफॉर्म पर कुछ बेहतरीन और सबसे सम्मोहक मलयालम फिल्में लॉन्च करने के बाद, अमेज़ॅन प्राइम...

Bollywood2 days ago

हम दिल दे चुके सनम के 22 साल: संजय लीला भंसाली ने दर्शकों के दिलों में बनाई जगह

मुंबई, 18 जून (live24india): यह आज का दिन था जब संजय लीला भंसाली की प्रतिष्ठित फिल्म हम दिल दे चुके...

Bollywood2 days ago

नई आवाजों और दूरदर्शी लोगों को निरंतर सुविधा प्रदान की जाती है, आनंद गांधी ने किया साझा

मुंबई, 18 जून (live24india) : डिज़्नी+ हॉटस्टार पर एक सफल लॉन्च के बाद, ओके कंप्यूटर ने अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव रॉटरडैम...

Bollywood2 days ago

फादर्स डे के मौके पर, मिलिए टेलीविजन के सबसे कूल डैड्स में से एक श्रीकांत तिवारी से!

मुंबई, 18 जून (live24india) : हर बच्चे के लिए उनके पिता ही उनके जीवन के असली हीरो होते हैं –...

Trending