Connect with us

Bollywood

Nora Fatehi in white dress celebrates the 20 Million mark on Instagram

Published

on

Mumbai, 24 Nov. : One of the most entertaining and popular celebrities on social media, Nora Fatehi recently crosses the 20 Million milestone on Instagram. Celebrating her extensive fanbase, Nora’s friends and family surprised the actress amidst her visit to Morocco.

Nora Fatehi shared a glimpse of the grand celebration in the middle of a dessert, wherein her friends and family missed no opportunity to make the diva feel special. Extremely proud of her achievements, Nora’s loved ones banked upon her visit to Morocco to enjoy a lavish celebration, marking the milestone on social media.

In a video shared by Nora Fatehi on Instagram, the performer is seen expressing her gratitude to her fans and followers for the abundant love and support showered on her. Acknowledging this is just the beginning, Nora professed her love to her virtual family.

The actress wrote, “Wow! We did it! Thank you so much to my insta fam and everyone who constantly supports me! Love you guys❤️ this is just the beginning ❤️ #grateful 🇮🇳 🇲🇦 🇨🇦

@yeswecamps_officiel
@tariq_hmitti @amine_el_hannaoui
@oussamaaityassin
@ayoub.elabdioui

.”#الصحراء_مغربية

Touted as one of the most fashionable icons in India, Nora Fatehi’s sense of style embodies the aesthetics of international pop-stars and icons. The diverse and bold choices by the actress has always stunned the onlookers as Nora pushes the envelope of fashion standards in India.

Nora Fatehi has amassed a huge fan base across the world in a very short span of time owing to her incredible talent and determined perseverance. The young performer has emerged as an icon for the youth and an aspirational figure for the kids.

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Bollywood

कुणाल कपूर लॉन्च करेंगे अपना प्रोडक्शन हाउस, विंटर ओलंपियन शिव केशवन की कहानी!

Published

on

मुंबई, 2 अगस्त (live24india) :  ‘रंग दे बसंती’ फेम कुणाल कपूर अपना खुद का प्रोडक्शन हाउस लॉन्च करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं और अभिनेता ने उस कहानी को भी चुन लिया है जिसे वह इसके माध्यम से बताना चाहते हैं।

कुणाल ने इस खबर का खुलासा करते हुए कहा, “मैं एक असिस्टेंट डायरेक्टर के दिनों से कहानियां लिख रहा हूं। और मैं न केवल एक अभिनेता के रूप में, बल्कि एक निर्माता और निर्देशक के रूप में भी उन कहानियों को जीवित करना पसंद करूंगा। एक अभिनेता के रूप में, आपको किन कहानियों को बताने का मौका मिलता है, इस पर आपका बहुत कम नियंत्रण होता है। आप केवल वही चुन सकते हैं जो आपको पेश किया जाता है और आप किसी अन्य की दृष्टि का हिस्सा हैं। लेकिन एक निर्माता के रूप में, आपके पास अपनी दृष्टि को जीवन में लाने का मौका होता है।”

कुणाल कपूर अपने प्रोडक्शन हाउस के तले छह बार विंटर ओलंपियन और विंटर ओलंपिक गेम्स में ल्यूज में भाग लेने वाले पहले भारतीय प्रतिनिधि जिन्हें ‘इंडियाज फास्टेस्ट मैन ऑन आइस’ के नाम से भी जाना जाता है, शिव केशवन की बायोपिक पर काम करेंगे।

यह बताने के लिए उन्होंने इस कहानी को क्यों चुना, इस बारे में बात करते हुए, कुणाल कहते हैं, “वह एक अद्भुत एथलीट हैं। मुझे शिव केशवन की ओर आकर्षित करने वाली सिर्फ यह बात नहीं थी कि उन्होंने छह बार ओलंपिक में भारत का प्रतिनिधित्व किया है, बल्कि यह भारत की भावना और उन अविश्वसनीय चीजों के बारे में भी एक कहानी थी जिन्हें हम सीमित संसाधनों के साथ हासिल करने में कामयाब होते हैं। यह लचीलेपन और कम चुने जाने वाले सफ़र की कहानी है; यह हमारी संस्कृति और विविधता का भी उत्सव है।”

कुणाल कपूर ने विभिन्न परियोजनाओं पर विभिन्न क्षमताओं में काम करते हुए कई पद निभाये हैं। वह आगामी शो, द एम्पायर में एक अभिनेता की क्षमता में दिखाई देंगे, वह एक अघोषित परियोजना लिख ​​रहे हैं, जबकि कीटो के सह-संस्थापक ने अब अपने प्रोडक्शन वेंचर की भी घोषणा कर दी है।

Continue Reading

Bollywood

‘सिंड्रेला’ तैयार, अगर इसे भारत में बनाया जाता तो बॉलीवुड से कौन से नाम होते परफ़ेक्ट!

Published

on

मुंबई, 2 अगस्त (live24india) : कैमिला कैबेलो अभिनीत अमेज़ॅन प्राइम वीडियो की आगामी सिंड्रेला में पारंपरिक कहानी को एक बोल्ड और मॉडर्न रूप में पेश किया जाएगा जिसे हम बचपन से सुनते आ रहे हैं। संगीत से प्रेरित फिल्म हालांकि कुछ ऐसे प्रतिष्ठित पात्रों को साथ लाएगी जो सिंड्रेला की कहानियों में स्थिर हैं, लेकिन एक नए ट्विस्ट के साथ!

सिंड्रेला की कहानी पीढ़ियों से चली आ रही है और दुनिया भर में हर बच्चा इसे जानता है। पारंपरिक कथा के प्रति लगाव केवल समय के साथ बढ़ता गया है।

यदि सिंड्रेला को भारत में बनाया जाना था, तो ये भारतीय अभिनेता इन आइकोनिक कैरेक्टर्स के लिए एक परफ़ेक्ट कास्ट हो सकते हैं:

सिंडरेला

निस्संदेह आलिया भट्ट। बॉलीवुड अभिनेत्री इस फेयरीटेल में एक राजकुमारी के रूप पूरी तरह से फिट बैठती हैं।

फेयरी गॉडमदर

वह जिसनके एक बूढ़े भिखारी के रूप में बहरूपिया है और अपनी जादुई सच्चाई सामने रखने से पहले सिंड्रेला पर नज़र रखती है। अभिनेत्री नीना गुप्ता या शेफाली शाह एक फेयरी गॉड मदर की भूमिका के लिए बिल्कुल फिट हैं।

प्रिंस

जैसा कि उनके नाम से पता चलता है, वह एक दूर राज्य का राजकुमार है, जो अपनी डैशिंग पर्सनालिटी और सुंदरता के लिए जाना जाता है। एक शाही रात में, उन्हें एक रहस्यमयी युवती से प्यार हो जाता है। बॉलीवुड के चॉकलेटी बॉय रणबीर कपूर का नाम हमारे दिमाग में तब आता है जब हम किसी चार्मिंग पर्सनालिटी के बारे में सोचते है।

सौतेली मां

वह जो अपनी सौतेली बेटी सिंड्रेला को नौकरानी की तरह ट्रीट करती है और अपना सारा ध्यान अपनी दो बेटियों, अनास्तासिया और ड्रिज़ेला पर केंद्रित रखती है। तब्बू अपने सूक्ष्म प्रदर्शन के कारण इस भूमिका को निभाने के लिए एकदम सही होंगी और हम निश्चित रूप से उन्हें हमारी प्यारी राजकुमारी को यूं सताते हुए देख सकते हैं।

दो सौतेली बहनें

अनास्तासिया और ड्रिजेला को क्रमशः अभिनेत्री निया शर्मा और जैस्मीन भल्ला द्वारा सर्वश्रेष्ठ रूप से निभाया जा सकता है। वे सिंड्रेला की दुष्ट सौतेली माँ की बेटियाँ हैं, जो उसके साथ बुरा व्यवहार करती हैं।

खैर, कैमिला कैबेलो वास्तव में सिंड्रेला के रूप में शाइन कर रही हैं और हम प्रतिष्ठित क्लासिक को देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकते, जिसे अमेज़ॅन प्राइम वीडियो पर दोबारा बताया जाएगा!

Continue Reading

Bollywood

पूजा हेगड़े ने कहा, “जब आप ऐसे लोगों के साथ काम करते हैं, तो आपको मज़ा आएगा ही”

Published

on

मुंबई, 2 अगस्त (live24india) :   अखिल भारतीय अभिनेत्री पूजा हेगड़े, जो वर्तमान में अपनी कई आगामी फिल्मों की शूटिंग कर रही हैं, उन्होंने हाल ही में सर्कस के लिए रणवीर सिंह और रोहित शेट्टी के साथ शूटिंग के अपने अनुभव के बारे में अंतदृष्टि साझा की है।

एक प्रमुख पोर्टल के साथ हाल ही में किये गए एक इंटरव्यू में, पूजा ने कहा, “फिल्म की शूटिंग में बहुत मज़ा आया। सर्कस रोहित [शेट्टी] सर और वीर [रणवीर सिंह] का तीसरा सहयोग है और उनके बीच पहले से ही वह बॉन्डिंग है। जब आप ऐसे लोगों के साथ काम करते हैं, तो आपको मज़ा आएगा ही।”

उन्होंने आगे कहा, “ऐसा लगा जैसे हमने एक पार्टी की थी और बीच में, हम फिल्म की शूटिंग के लिए जाते थे। जब आप ऑफ-स्क्रीन इतना मज़ा करते हैं, तो मेरा मानना ​​​​है कि यह स्क्रीन पर भी दिखता है और मुझे उम्मीद है कि ऐसा ही होगा।”

पूजा ने हाल ही में प्रभास के साथ अपनी पैन-इंडिया फिल्म राधे श्याम की शूटिंग पूरी की है और सर्कस के साथ-साथ पाइपलाइन में सलमान खान के साथ भाईजान भी हैं। उनके देशव्यापी लाइनअप में चिरंजीवी और राम चरण के साथ आचार्य, मोस्ट एलिजिबल बैचलर के साथ-साथ थलपति विजय के साथ बीस्ट भी शामिल है।

Continue Reading

Trending Live

Advertisement

Latest Post

Big News

Advertisement

Sports

Hockey3 days ago

Hockey टीम ने रचा इतिहास, ग्रेट ब्रिटेन को हराकर ओलंपिक सेमीफाइनल में बनाई जगह

टोक्यो, 1 अगस्त (live24india): भारत ने ग्रेट ब्रिटेन को सेमीफाइनल में रविवार को 3-1 से पराजित कर 41 वर्षों के...

Sports5 days ago

महिला हॉकी में भारत ने आयरलैंड को हराया, तीरंदाजी में टूटा मेडल का सपना, दीपिका कुमारी हारीं

टोक्यो, 30 जुलाई (live24india): टोक्यो ओलिंपिक में गुरुवार का दिन भारत के लिए हॉकी, आर्चरी और बैडमिंटन के मैदान से...

Hockey1 week ago

P.V. सिंधु की एक और आसान जीत, नॉकआउट में पहुंचीं- महिला हॉकी टीम ने फिर किया निराश

टोक्यो, 28 जुलाई (live24india) : टोक्यो ओलंपिक का आज छठा दिन है। भारतीय महिला हॉकी टीम ने एक बार फिर...

Hockey2 weeks ago

Tokyo Olympics में शानदार आगाज, हॉकी भारत ने न्यूजीलैंड को 3-2 से हराया

टोक्यो, 23 जुलाई (live24india) : भारत की मेंस हॉकी टीम ने टोक्यो ओलिंपिक्स की टर्फ पर अपने सफर की शुरुआत...

Sports3 weeks ago

PM Modi का Tokyo Olympic में भाग लेने वाले खिलाड़ियों से संवाद, बोले- अपेक्षाओं के बोझ तले दबने की जरूरत नहीं

नई दिल्ली, 13 जुलाई (live24india): प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए Tokyo Olympic में भाग लेने वाले भारतीय...

Advertisement

Entertainment

Bollywood2 days ago

कुणाल कपूर लॉन्च करेंगे अपना प्रोडक्शन हाउस, विंटर ओलंपियन शिव केशवन की कहानी!

मुंबई, 2 अगस्त (live24india) :  ‘रंग दे बसंती’ फेम कुणाल कपूर अपना खुद का प्रोडक्शन हाउस लॉन्च करने के लिए...

Bollywood2 days ago

‘सिंड्रेला’ तैयार, अगर इसे भारत में बनाया जाता तो बॉलीवुड से कौन से नाम होते परफ़ेक्ट!

मुंबई, 2 अगस्त (live24india) : कैमिला कैबेलो अभिनीत अमेज़ॅन प्राइम वीडियो की आगामी सिंड्रेला में पारंपरिक कहानी को एक बोल्ड...

Bollywood2 days ago

पूजा हेगड़े ने कहा, “जब आप ऐसे लोगों के साथ काम करते हैं, तो आपको मज़ा आएगा ही”

मुंबई, 2 अगस्त (live24india) :   अखिल भारतीय अभिनेत्री पूजा हेगड़े, जो वर्तमान में अपनी कई आगामी फिल्मों की शूटिंग कर...

Bollywood4 days ago

फियर 1.0 से टिस्का चोपड़ा का फर्स्ट लुक आपको करेगा आकर्षित

मुंबई, 31 जुलाई (live24india) :  टिस्का चोपड़ा ने कल ही अपने आगामी डिज़्नी+ हॉटस्टार शो फियर 1.0 की शूटिंग से...

Bollywood4 days ago

‘लव आज कल’ के 12 साल : दीपिका ने ‘मीरा’ पर कहा, वह अंदर और बाहर से बेहद सुंदर थी!

मुंबई, 31 जुलाई (live24india) :  दीपिका पादुकोण एक ऐसी अभिनेत्री हैं जिन्होंने अपनी फिल्मों में अपनी बहुमुखी प्रतिभा को बार-बार...

Trending