Connect with us

Bollywood

Salman wishes fans ‘Eid Mubarak’ with releasing his latest song Bhai Bhai

Published

on

Bollywood

‘सुपरस्टार’ अनिल कपूर ने आज ही के दिन 38 साल पहले ‘वो 7 दिन’ के साथ किया था डेब्यू

Published

on

मुंबई , 23 जून (live24india): आज से ठीक 38 साल पहले हिंदी सिनेमा को उसके परम नायक अनिल कपूर की सौगात मिली थी। इंडस्ट्री के ऊर्जावान के रूप में जाने जाने वाले, अभिनेता ने फिल्म ‘वो सात दिन’ से अपनी धमाकेदार शुरुआत की। प्यार, यादों, बलिदान और दिल टूटने की कहानी 23 जून 1983 को अनिल कपूर के युग की शुरुआत करते हुए रिलीज़ हुई थी।

लव ट्राइंगल के बीच उलझी जटिल और स्तरित भावनाओं से निपटते हुए, अनिल कपूर ने अपने ईमानदार और मासूम प्रदर्शन से सभी का दिल जीता। बापू के निर्देशन में बनी इस फिल्म में पद्मिनी कोल्हापुरे और नसीरुद्दीन शाह के अहम किरदार थे।

अपनी कच्ची भावनाओं, सुंदर संगीत और अभिनेता के एक उभरते संगीत निर्देशक के शक्तिशाली चित्रण के कारण, फिल्म अभी भी सिने-प्रेमीयो की हमेशा से पसंदीदा बनी हुई है।

इंडस्ट्री में 38 साल बाद भी, अनिल कपूर में अभी भी वही जादू और ऊर्जा है जो दर्शकों को अपने आकर्षण और करिश्मे से आकर्षित करते है। मिस्टर इंडिया, तेजाब, राम लखन, लम्हे जैसी कई बड़ी ब्लॉकबस्टर फिल्मे इंडस्ट्री को दी है और आज भी वह जादू कायम है।

सुपरस्टार अनिल कपूर आखिरी बार समीक्षकों द्वारा प्रशंसित फिल्म एके वर्सेस एके में दमदार परफॉर्मेंस देते हुए नजर आये थे। अब यह पावरहाउस आगमी ‘जुग जुग जीयो’ में अहम किरदार में नजर आएंगे । तथा वे करण जौहर की बहुप्रतीक्षित पीरियड ड्रामा ‘तख्त’ और संदीप रेड्डी वांगा की ‘एनिमल’ भी  दिखाई देंगे।

Continue Reading

Bollywood

कार्तिक ‘सत्यनारायण की कथा’ में आएंगे नज़र, नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट व नमः पिक्चर्स ने की घोषणा!

Published

on

मुंबई , 23 जून (live24india): निर्माता साजिद नाडियाडवाला ने नमः पिक्चर्स के सहयोग से अपनी आगामी भावपूर्ण संगीतमय प्रेम गाथा ‘सत्यनारायण की कथा’ की घोषणा कर दी है, जिसमें कार्तिक आर्यन मुख्य भूमिका में नज़र आएंगे। नमः पिक्चर्स और साजिद के बैनर नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट द्वारा सह-निर्मित, यह फिल्म कार्तिक आर्यन और साजिद नाडियाडवाला के बीच पहले सहयोग को चिह्नित करेगी, जबकि इसे राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता निर्देशक समीर विदवान्स द्वारा निर्देशित किया जाएगा।

साजिद नाडियाडवाला ने साझा किया, “सत्यनारायण की कथा’ मेरे लिए एक दूरदर्शी परियोजना रही है। हम, नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट में नमः पिक्चर्स, राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता निर्देशक समीर विदवान्स और बहुत प्रतिभाशाली कार्तिक आर्यन के साथ सहयोग करने के लिए उत्साहित हैं। कार्तिक के साथ काम करने का यह हमारा पहला मौका होगा और वह पूरी तरह से इस परियोजना में एक नई ऊर्जा लेकर आए हैं।  सत्यनारायण की कथा एक ऐसी स्क्रिप्ट है जो इस रीयूनियन के लिए बिल्कुल परफ़ेक्ट है और हम दर्शकों के लिए इस परम प्रेम कहानी को लाने के लिए उत्सुक हैं।”

‘सत्यनारायण की कथा’ एक महाकाव्य प्रेम कहानी है जो प्यार का पंचनामा फ्रेंचाइजी, सोनू के टीटू की स्वीटी व पति पत्नी और वो के बाद कार्तिक आर्यन को मुख्य भूमिका में पेश करेगी। जबकि कार्तिक के पिछले वेंचर भी रोमांटिक स्पेस पर थे, हम अभिनेता को एक ऐसी कहानी लाते हुए देखेंगे, जिसे पहले एक्सप्लोर नहीं किया गया है। फिल्म एक अविस्मरणीय प्रेम कहानी होने का वादा करती है।

कार्तिक आर्यन ने साझा किया, “मैं पिछले कुछ समय से साजिद सर के साथ काम करना चाहता था, इससे बेहतर सहयोग के लिए मैं उम्मीद नहीं कह सकता था।  मुझे बेहद खुशी है कि मैं साजिद सर, शरीन और किशोर के विजन का हिस्सा हूं। सत्यनारायण की कथा एक संगीतमय प्रेम गाथा है जो राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता नाम वाले लोगों के एक पावरहाउस को एक साथ लाती है।  समीर विद्वान सर के साथ भी यह मेरे लिए पहली फ़िल्म है, जिनके पास संवेदनशील विषयों को अत्यधिक मनोरंजक बनाने की सूक्ष्म भावना है।”

कार्तिक ने अपने सिग्नेचर चुटीले अंदाज में कहा, “ईमानदारी से, मैं बहुत दबाव और जिम्मेदारी महसूस कर रहा हूं, क्योंकि मैं इस टीम में बिना राष्ट्रीय पुरस्कार के एकमात्र सदस्य हूं।”

यह प्रॉजेक्ट इसे सह-निर्मान कर रहे नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट और नमः पिक्चर्स के बीच एक बड़े सहयोग को भी चिह्नित करेगा। दिलचस्प बात यह है कि साजिद नाडियाडवाला और नमः पिक्चर्स और निर्देशक समीर विदवान्स ने एक ही वर्ष 2019 में अपनी संबंधित फीचर फिल्मों – छिछोरे (सर्वश्रेष्ठ फीचर फिल्म) और आनंदी गोपाल (सामाजिक मुद्दों पर सर्वश्रेष्ठ फिल्म) के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार जीता था। सत्यनारायण की कथा के साथ समीर बॉलीवुड में अपनी शुरुआत करने जा रहे हैं।

नमः पिक्चर्स से शरीन मंत्री केडिया कहते हैं,”सत्यनारायण की कथा एक अनूठी प्रेम कहानी है जो आपको प्यार की शक्ति में विश्वास दिलवाना चाहती है। कार्तिक के मासूम आकर्षण से अलंकृत कहानी सभी का दिल जीत लेगी।”

किशोर अरोड़ा कहते हैं, “नमः में हम साजिद नाडियाडवाला जैसी रचनात्मक शक्ति के साथ मिलकर इस दिलकश कहानी को दर्शकों के सामने लाकर खुश हैं। समीर विदवान्स, जो भावनाओं को कुशलता से संभालने के लिए जाने जाते हैं, वह अनगिनत भावनाओं को कैप्चर के लिए एक उपयुक्त विकल्प है जिसे करण शर्मा द्वारा कागज पर उतारा गया है।”

‘सत्यनारायण की कथा’ इस साल के अंत में फ्लोर पर जाने के लिए तैयार है।

Continue Reading

Bollywood

विद्या बालन की ‘शेरनी’ को अमूल से मिला ट्रिब्यूट!

Published

on

मुंबई , 23 जून (live24india): अमेज़ॅन प्राइम वीडियो की हालिया रिलीज़, शेरनी अपनी रिलीज़ के बाद से शहर में चर्चा का विषय बनी हुई है क्योंकि हर कोई विद्या बालन अभिनीत इस फिल्म की प्रशंसा कर रहा है। और अब, अमूल इंडिया ने भी फिल्म के लिए एक शॉउत-ऑउट दिया है।

अमूल ने अपने सोशल मीडिया पर विद्या बालन का एक कार्टून को साझा किया है, जिसमें विद्या बालन के हाथ में ब्रेड की एक स्लाइस है व दो शेरनियां पीछे खड़ी है और स्केच के ऊपर लिखा गया है ‘शेयर ना प्लीज! और नीचे ‘प्रोटेक्टेड फेरोसिसी’ लिखा गया है।

उन्होंने इसे कैप्शन दिया,”#Amul Topical: Vidya Balan stars in human-animal film…”

अपने अमूल टॉपिकल हैशटैग के तहत, वे सबसे अधिक ट्रेंडिंग विषयों के कार्टून साझा करते हैं, यही वजह है कि उन्होंने शेरनी को एक शॉउत-ऑउट दिया है क्योंकि हर कोई इस फ़िल्म के बारे में बात कर रहा है।

फिल्म से लेकर अभिनय, कहानी, निर्देशन सब कुछ दर्शकों और आलोचकों ने समान रूप से पसंद किया है। साथ ही, कैटरीना कैफ और दीया मिर्जा जैसी हस्तियों ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर फिल्म की सराहना की है।

विद्या बालन के साथ-साथ शरत सक्सेना, मुकुल चड्ढा, विजय राज, इला अरुण, बृजेंद्र कला और नीरज काबी जैसे नाम आपका मनोरंजन करने के लिए तैयार हैं। टी-सीरीज़ और अबुदंतिया एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित, यह मस्ट-वॉच ड्रामा न्यूटन-फेम निर्देशक अमित मसुरकर द्वारा निर्देशित है।

अपने भीतर की शेरनी से मिलने के लिए आज ही अमेज़न प्राइम वीडियो पर देखें फिल्म ‘शेरनी’!

Continue Reading

Trending Live

Advertisement

Latest Post

Big News

Advertisement

Sports

Advertisement

Entertainment

Bollywood7 hours ago

‘सुपरस्टार’ अनिल कपूर ने आज ही के दिन 38 साल पहले ‘वो 7 दिन’ के साथ किया था डेब्यू

मुंबई , 23 जून (live24india): आज से ठीक 38 साल पहले हिंदी सिनेमा को उसके परम नायक अनिल कपूर की...

Bollywood13 hours ago

कार्तिक ‘सत्यनारायण की कथा’ में आएंगे नज़र, नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट व नमः पिक्चर्स ने की घोषणा!

मुंबई , 23 जून (live24india): निर्माता साजिद नाडियाडवाला ने नमः पिक्चर्स के सहयोग से अपनी आगामी भावपूर्ण संगीतमय प्रेम गाथा...

Bollywood13 hours ago

विद्या बालन की ‘शेरनी’ को अमूल से मिला ट्रिब्यूट!

मुंबई , 23 जून (live24india): अमेज़ॅन प्राइम वीडियो की हालिया रिलीज़, शेरनी अपनी रिलीज़ के बाद से शहर में चर्चा...

Bollywood2 days ago

योग दिवस: शिल्पा शेट्टी कुंद्रा ने लोगों को योग का अभ्यास करने के लिए किया प्रोत्साहित

मुंबई , 21 जून (live24india): शिल्पा शेट्टी कुंद्रा का योग के प्रति प्रेम जगजाहिर है। लोगों को स्वस्थ जीवनशैली अपनाने...

Bollywood2 days ago

फ़िल्म रांझणा को 8 साल पूरे , सोनम कपूर ने जोया के किरदार में खूब रंग जमाया था

मुंबई , 21 जून (live24india): रांझणा में ज़ोया के रूप में सोनम कपूर उन पथप्रदर्शक पात्रों में से एक थीं...

Trending