Connect with us

Entertainment

Some divine power saved me in a car accident: Divyanka

Published

on

cover-story1+2r-1_647_101315080437

Popular actress Divyanka Tripathi has to thank her stars for a narrow escape she had recently. Divyanka, along with her spot boy, was returning to Mumbai from a garba event in Surat when her car met with an accident.
Divyanka, who feels it’s divine intervention, recalled the ordeal, “I had gone to Surat for a garba event. It was past midnight when we were returning in a private car. Suddenly, I felt a heavy jolt. Before I could figure what had happened, we found ourselves in a farmland which was at least six feet below the main road. The driver must have fallen asleep for a couple of seconds and lost control of the car. The car broke the divider and jumped off the road. Luckily there were barely other cars on the road. Also, the road from Surat to Mumbai is very well maintained hence a fatal accident got averted.”
Divyanka’s family in Mumbai too were shocked when she shared the incident with her family, “My family got goosebumps on learning about the episode. They said, lately I have been involved in a lot of spiritual activities like Navratri and Ajmer Shareef visit, so there must be some divine power that saved me.”

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Bollywood

हैप्पी बर्थडे संजय दत्त: “केजीएफ चैप्टर 2” से ‘अधीरा’ के रूप में एक स्पेशल पोस्टर किया रिलीज़!

Published

on

मुंबई, 29 जुलाई (live24india): संजय दत्त के जन्मदिन के अवसर पर, एक्सेल एंटरटेनमेंट ने केजीएफ चैप्टर 2 से अभिनेता का ‘अधीरा’ के रूप में एक नए लुक का खुलासा किया है।

आगामी बहुभाषी फिल्म केजीएफ: चैप्टर 2 के निर्माताओं ने गुरुवार को एक नया पोस्टर जारी किया जिसमें संजय दत्त के करैक्टर अधीरा को उनकी महिमा में दिखाया गया है। पोस्टर संजय दत्त के जन्मदिन के उपलक्ष्य में जारी किया गया है।

एक्सेल एंटरटेनमेंट ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर साझा करते हुए लिखा,”War is meant for progress, even the vultures will agree with me” – #Adheera, Happy Birthday @duttsanjay”

“केजीएफ: चैप्टर 2” यश की 2018 की फिल्म ‘केजीएफ: चैप्टर 1’ की अगली कड़ी है। ‘केजीएफ: चैप्टर 2’ में यश, संजय दत्त, रवीना टंडन, श्रीनिधि शेट्टी, प्रकाश राज, मालविका अविनाश और अच्युत कुमार महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं।

Continue Reading

Bollywood

Amazon Prime Video : 5 सबसे पसंदीदा टाइटल्स के साथ इस महीने मिली सर्वश्रेष्ठ व्यूअरशिप!

Published

on

मुंबई, 29 जुलाई (live24india): प्राइम डे 2021 ने Amazon.in पर अब तक के सबसे छोटे मध्यम व्यवसायों (एसएमबी) की बिक्री को चिह्नित किया, क्योंकि उन्हें प्राइम सदस्यों से जबरदस्त प्रतिक्रिया मिली है। भारत के 96% से अधिक पिनकोड के ग्राहकों के ऑर्डर देने और प्राइम डे तक प्राइम वीडियो के लिए उच्चतम दर्शकों की संख्या और प्राइम म्यूज़िक के लिए सबसे अधिक श्रोताओं की संख्या के साथ, प्राइम सदस्यों ने अद्वितीय एसएमबी चयन, नए लॉन्च, शानदार बचत और विभिन्न प्राइम लाभों के साथ जुड़ाव के साथ प्राइम डे की पेशकश का भरपूर आनंद लिया है।

इस प्राइम डे, प्राइम मेंबर्स के लिए एक मेगा एंटरटेनमेंट ट्रीट का आयोजन किया गया था: प्राइम वीडियो ने कई भाषाओं में बहुप्रतीक्षित फिल्मों के वर्ल्ड प्रीमियर की घोषणा की है। इस सूची में तूफान (हिंदी), मलिक (मलयालम), इकत (कन्नड़) और सरपट्टा परंबराई (तमिल/तेलुगु) जैसे शीर्षक शामिल हैं।

केवल भारत में ही नहीं, बल्कि दुनिया भर के दर्शकों ने प्राइम डे कंटेंट स्लेट को स्ट्रीम किया है:

• प्राइम डे का महीना व्यूअरशिप के मामले में प्राइम वीडियो इंडिया का अब तक का सबसे अच्छा महीना था, जिसमें सबसे अधिक संख्या में स्ट्रीमर्स ने सर्विस पर कंटेंट का आनंद लिया है।

• प्राइम डे के लिए क्यूरेट की गई एक्सक्लूसिव एंटरटेनमेंट लाइन-अप से उपभोक्ता रोमांचित थे। प्राइम वीडियो को देश भर के 4400+ शहरों और कस्बों में देखा जाता है और हमारे प्राइम डे रिलीज़ का आनंद 4100+ शहरों और कस्बों के उपभोक्ताओं ने उठाया है। रोमांचक प्राइम डे एंटरटेनमेंट लाइन-अप को न केवल पूरे भारत में, बल्कि 190+ देशों और क्षेत्रों के ग्राहकों द्वारा भी स्ट्रीम किया गया था।

• लॉन्च के 7 दिनों के भीतर, तूफ़ान को प्राइम वीडियो इंडिया पर अपने शुरुआती सप्ताह में किसी भी अन्य हिंदी फिल्म की तुलना में अधिक ग्राहकों द्वारा देखा गया है। फिल्म को भारत के 3900+ से अधिक कस्बों और शहरों में और दुनिया भर के 160+ देशों और क्षेत्रों में देखा गया था।

• हमारी स्थानीय भाषा की फिल्में – नरप्पा (तेलुगु), सरपट्टा परंबराई (तमिल) और मलिक (मलयालम), भारत के 3200+ से अधिक कस्बों और शहरों में और वैश्विक स्तर पर 150+ से अधिक देशों और क्षेत्रों में देखी गई हैं, जो न केवल भारत में बल्कि दुनिया भर में स्थानीय भाषा की फिल्मों के प्रति बढ़ते दर्शकों और लोकप्रियता को उजागर करती हैं।

• होस्टल डेज़ (सीजन 2) अपने लॉन्च के केवल एक सप्ताह के भीतर युवा वयस्कों के बीच सबसे पसंदीदा शो में से एक के रूप में उभरा, जिसे भारत के 3600+ कस्बों और शहरों और दुनिया भर के 100+ से अधिक देशों और क्षेत्रों से व्यूअरशिप मिली है।

यदि आपने अभी तक इन रोमांचक टाइटल्स को स्ट्रीम नहीं किया है, तो यह वीकेंड बिंज-वॉच करना न भूलें!

Continue Reading

Bollywood

अपारशक्ति खुराना ने वायरल गीत बसपन का प्यार का लेकर आये पंजाबी संस्करण

Published

on

मुंबई, 27 जुलाई (live24india):  जब संगीत की बात आती है तो अपारशक्ति खुराना एक प्रतिभाशाली व्यक्ति हैं। वह सोशल मीडिया पर कुछ सबसे अधिक ट्रेंडिंग गाने बना रहे है, और अब वह लोकप्रिय वायरल गीत, बसपन का प्यार का एक पंजाबी संस्करण लेकर आये है।

बसपन का प्यार गीत ने पहले ही छोटे बच्चे के कर्कश स्वर के साथ पूरे देश में धूम मचा दी थी, और अब अपारशक्ति खुराना द्वारा उसी का पंजाबी संस्करण करने के साथ, यह और भी लोकप्रिय हो गया है। इस नए टेक पर एक नज़र डालें, यहाँ देखे : [Embed post] https://www.instagram.com/reel/CRy3betFcl9/?utm_medium=copy_link

अपारशक्ति खुराना ने इतने शानदार ढंग से गाने के सार को बरकरार रखा है और गीत को अपना ही स्पिन दिया है, जो उनकी सुरीली आवाज में इसे और भी बेहतर बनाता है। कुछ ही घंटों में, यह इंस्टाग्राम रील्स पर सबसे ज्यादा सर्च किए जाने वाले ऑडियो में से एक बन गया है।

कई अन्य सेलेब्स ने भी सपोर्ट किया है और अपारशक्ति खुराना के गाने के संस्करण पर इंस्टाग्राम रील्स पोस्ट की हैं। इंस्टाग्राम रील्स पर गाने की सिर्फ एक-दो पंक्तियों के लिए इतना प्यार मिला है , अगर अपारशक्ति द्वारा उसी गाने का एक पूरा पंजाबी संस्करण गाया जाए तो यह क्या होगा।

Continue Reading

Trending Live

Advertisement

Latest Post

Big News

Advertisement

Sports

Hockey1 day ago

P.V. सिंधु की एक और आसान जीत, नॉकआउट में पहुंचीं- महिला हॉकी टीम ने फिर किया निराश

टोक्यो, 28 जुलाई (live24india) : टोक्यो ओलंपिक का आज छठा दिन है। भारतीय महिला हॉकी टीम ने एक बार फिर...

Hockey5 days ago

Tokyo Olympics में शानदार आगाज, हॉकी भारत ने न्यूजीलैंड को 3-2 से हराया

टोक्यो, 23 जुलाई (live24india) : भारत की मेंस हॉकी टीम ने टोक्यो ओलिंपिक्स की टर्फ पर अपने सफर की शुरुआत...

Sports2 weeks ago

PM Modi का Tokyo Olympic में भाग लेने वाले खिलाड़ियों से संवाद, बोले- अपेक्षाओं के बोझ तले दबने की जरूरत नहीं

नई दिल्ली, 13 जुलाई (live24india): प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए Tokyo Olympic में भाग लेने वाले भारतीय...

Cricket3 weeks ago

IPL मेगा ऑक्शन : 2 नई टीमों के 50 और खिलाड़ियों को मिलेगा खेलने का मौका

नई दिल्ली, 5 जुलाई (live24india): बीसीसीआई ने आईपीएल 2022 की तैयारी शुरू कर दी है। आईपीएल 2022 में दो टीमों...

Cricket4 weeks ago

मिताली का इंटरनेशनल क्रिकेट में बड़ा रिकॉर्ड, सफल रनचेज में बनीं अर्धशतकों की ‘रानी’

मुंबई, 4 जुलाई (live24india): भारत के मेंस क्रिकेट की बात करेंगे तो सबसे सफल कप्तान के सवाल पर खींचतान जारी...

Advertisement

Entertainment

Bollywood2 hours ago

हैप्पी बर्थडे संजय दत्त: “केजीएफ चैप्टर 2” से ‘अधीरा’ के रूप में एक स्पेशल पोस्टर किया रिलीज़!

मुंबई, 29 जुलाई (live24india): संजय दत्त के जन्मदिन के अवसर पर, एक्सेल एंटरटेनमेंट ने केजीएफ चैप्टर 2 से अभिनेता का...

Bollywood2 hours ago

Amazon Prime Video : 5 सबसे पसंदीदा टाइटल्स के साथ इस महीने मिली सर्वश्रेष्ठ व्यूअरशिप!

मुंबई, 29 जुलाई (live24india): प्राइम डे 2021 ने Amazon.in पर अब तक के सबसे छोटे मध्यम व्यवसायों (एसएमबी) की बिक्री...

Bollywood2 days ago

अपारशक्ति खुराना ने वायरल गीत बसपन का प्यार का लेकर आये पंजाबी संस्करण

मुंबई, 27 जुलाई (live24india):  जब संगीत की बात आती है तो अपारशक्ति खुराना एक प्रतिभाशाली व्यक्ति हैं। वह सोशल मीडिया...

Bollywood2 days ago

भारतीय सिनेमा में अच्छे कंटेंट की कोई कमी नहीं : टिस्का चोपड़ा

मुंबई, 27 जुलाई (live24india): टिस्का चोपड़ा हाल ही में निर्देशक बनीं और उन्हें अपनी पहली लघु फिल्म, रूबरू के लिए...

Bollywood2 days ago

‘आरआरआर’ का थीम सॉन्ग ‘दोस्ती’ 1 अगस्त को होगा रिलीज़!

मुंबई, 27 जुलाई (live24india): एसएस राजामौली की आगामी निर्देशन “आरआरआर” बहुप्रतीक्षित और बहुप्रत्याशित पैन-इंडिया फिल्म है। निर्माताओं ने अब फिल्म...

Trending