Connect with us

Pollywood

‘LAKEERAN’ TO HIT THE CINEMAS ON 21ST OCTOBER, 2016

Published

on

Prev1 of 5

THIS UPCOMING PUNJABI FILM IS A WONDERLAND AMUSEMENT PARK Pvt. Ltd. PRODUCTION.

1

Lakeeran produced by Wonderland Amusement Parks Pvt. Ltd is a Punjabi romantic drama starring Harman Virk and Yuvika Chaudhary in lead roles with Gurinder Rai, Shivendra Mahal, B.N. Sharma, Nirmal Rishi in pivotal roles. The film that seems like a simple romantic story at first takes an unexpected turn that would have the audiences clutching their seats and experiencing a whirlwind of emotional drama. The story promises to bring back the lost charm of old school romance and the importance of the sense of belonging.

Chandigarh

क्या देशो की किस्मत में होगा एक और तलाक ?

Published

on

चंडीगढ़, 11 अक्टूबर 2021 (live24india) : ज़ी पंजाबी अपने धारावाहिक ‘खसमां नूं खानी’ में लाया एक नया मोड़ जिसने दर्शकों के मन में धारावाहिक को लेकर और चाह पैदा कर दी है। जैसा कि हम सभी जानते हैं कि यह पत्नी ‘देशो’ की कहानी है जो एक सफल व्यवसायी बन गई, उसका पूर्व पति उससे ईर्ष्यालु हो जाता है और अपनी प्रेमिका, सिंपल की मदद से उसे बर्बाद करना चाहता है।

सिंपल पार्टी के दौरान देशो और उसके पति रणवीर के बीच नफरत पैदा करने की कोशिश करती है, जब देशो अरमान के साथ पार्टी के बीच अपने बेटे से बात करने में व्यस्त है। रणवीर अपनी पत्नी के खिलाफ हो जाता है जिसके वजह से पार्टी के तुरंत बाद उसे तलाक देने का फैसला करता है और देशो को अपनी बात कहने का कोई मौका भी नहीं देता यहां तक की उसे सुनने में भी कोई दिलचस्पी नहीं दिखता है।

अपनी शादी के बारे में चिंतित होने के कारण देशो, रणवीर से असहमत है और तलाक के कागजात पर हस्ताक्षर करने से इंकार कर देती है और उसके साथ ही रहने का फैसला सुना देती है। आने वाले एपिसोड में, सिंपल देशो के खिलाफ और साजिशें करते हुए दिखाई देगी, दूसरी ओर देविका तलाक का फायदा लेते हुए रणवीर का ध्यान आकर्षित करने की कोशिश में लग जाती है और करीब आने का कोई मौका नहीं छोड़ती है। देशो की ज़िन्दगी में आगे क्या होने वाला है, देशो की ज़िन्दगी में अब आगे क्या होने वाला है यह देखने क लिए ज़ी पंजाबी पर सोमवार से शुक्रवार तक शाम 7:00 बजे बने रहें।

Continue Reading

Entertainment

गिप्पी ग्रेवाल और नीरू बाजवा की फिल्म ‘पानी च मधानी’ का पहला पोस्टर हुआ जारी

Published

on

चंडीगढ़, 9 अक्टूबर (live24india) : किसी भी फिल्म की रिलीज से पहले, मूल रूप से, ट्रेलर और पोस्टर ही दर्शकों को आकर्षित करते हैं और फिल्म का सार और पात्रों के रूप प्रदान करते हैं। इस कारण से, निर्माता विशेष रूप से उन्हें और अधिक रोचक बनाने के लिए विशेष ध्यान देते हैं और उनके प्रदर्शन की उचित योजना भी बनाते हैं। हाल ही में, आने वाली फिल्म पानी च मधानी के निर्माताओं ने फिल्म के पहले पोस्टर का खुलासा किया और ट्रेलर 14 अक्टूबर 2021 को प्रदर्शित किया जाएगा।

इस फिल्म को दारा मोशन पिक्चर प्राइवेट लिमिटेड ने प्रस्तुत किया है।  गिप्पी ग्रेवाल और नीरू बाजवा मुख्य जोड़ी के अलावा गुरप्रीत घुग्गी, करमजीत अनमोल, इफ्तिखार ठाकुर और हार्बी संघा महत्वपूर्ण भूमिका निभाते नजर आएंगे। एक अलग दृष्टि वाले निर्देशक दादू उर्फ विजय कुमार अरोड़ा ने फिल्म का निर्देशन किया है और नरेश कथूरिया ने कहानी लिखी है। सनी राज और डॉ प्रभजोत सिद्धू (सिएटल, यूएसए) ने पूरी परियोजना का निर्माण किया है। संगीत हंबल म्यूजिक  पर जारी किया जाएगा। जतिंदर शाह ‘पानी च मधानी’ के संगीत निर्देशक हैं। हैप्पी रायकोटी ने गाने के बोल लिखे हैं।

इस फिल्म के बारे में अपने उत्साह को साझा करते हुए, गिप्पी ग्रेवाल ने कहा, “लगभग दो दशकों तक उद्योग में रहने के बाद भी, हर नई परियोजना की शुरुआत अभी भी कैमरे के सामने मेरे पहले दिन की तरह उत्साहित है और ‘पानी च मैदानी’ भी कुछ अलग नहीं रही | मुझे उम्मीद है कि सब कुछ ठीक हो जाएगा और हम हमेशा की तरह दर्शकों का मनोरंजन करने में सक्षम होंगे। ”

इस समय, फिल्म की प्रमुख महिला नीरू बाजवा ने कहा, “मैं हमेशा ऐसी स्क्रिप्ट चुनने की कोशिश करती हूं जिसमें कुछ दर्शाया गया हो और मेरा मानना है कि ‘पानी च माधानी’ एक फिल्म या एक चरित्र है जो लंबे समय तक लोगों के साथ रहेगा। मैं बहुत खुशनसीब हूं कि मुझे यह भूमिका निभाने का मौका मिला। अंत में, मुझे पोस्टर बहुत पसंद आया और मुझे उम्मीद है कि लोग भी इस पोस्टर और फिल्म को पसंद करेंगे।

गिप्पी ग्रेवाल का नया अवतार आपको हैरान कर देगा और नीरू बाजवा का सदाबहार आकर्षण एक बार फिर बड़े पर्दे पर आपका दिल चुराने के लिए तैयार है। दर्शकों को एक विशेष अवधि में स्थापित एक प्रेम कहानी देखने को मिलेगी। ‘पानी छ मदनी’ इस दिवाली, 4 नवंबर 2021 को रिलीज होने के लिए बिल्कुल तैयार है।

Continue Reading

Entertainment

ZEE पंजाबी अपने शो गीत ढोली के साथ सफलता की नई सीमाओं को परिभाषित करता है

Published

on

चंडीगढ़, 5 अक्टूबर (live24india) : ऐसा लगता है कि ज़ी पंजाबी वास्तव में दर्शकों की नब्ज जानता है। इसने एक महीने के भीतर एक के बाद एक अविश्वसनीय शो लॉन्च किए हैं। उनमें से एक गीत ढोली है, यह इस चैनल का एक मात्र ऐसा धमाकेदार धारावाहिक है जो महिलाओं की समानता को दर्शाता है, क्योंकि शो में मुख्य अभिनेत्री गीत एक दृढ़ निश्चयी और निडर लड़की की भूमिका निभाती है, जो अपने पिता की विरासत का पालन करते हुए ढोल वादक बनने का सपना देखती है और चाहती है कि वह साबित करे कि इसमें कोई अंतर नहीं है कि न केवल पुरुष एक पेशे का नेतृत्व कर सकता है बल्कि एक महिला भी किसी भी पेशे में सफल हो सकती है।

जैसे-जैसे हम शो में आगे बढ़ते हैं, लीड और उसके पति के बीच एक खूबसूरत रिश्ता देखा जा सकता है क्योंकि वह न केवल भावनात्मक रूप से उसका समर्थन करता है बल्कि उसे ढोली बनने के उसके सपने को पूरा करने के लिए प्रेरित करता है।

गीत को कई उतार-चढाव से गुजरना पड़ता है क्योंकि उसके ससुराल वाले उसे पसंद नहीं करते हैं और हमेशा उसे भावनात्मक रूप से परेशान करने की कोशिश में जुटे रहते हैं और उसे किसी भी तरह से खुश देखने में कोई दिलचस्पी नहीं रखते। नवीनतम एपिसोड में, हम देखते हैं कि सीमऑन को यह जानने की उत्सुकता होती है की क्या मल्हार और गीत के बीच कुछ चल रहा है। दूसरी ओर, दुर्गा पूजा के दौरान, गीत ढोल बजाते हुए गाना गाती है और गाने के लिए जेके मेहरा द्वारा डांटा जाता है।

इस बीच, तानिया को किसी भी कीमत पर घर लौटने में कोई दिलचस्पी नहीं है क्योंकि वह अपनी मां के साथ लड़ाई के बाद घर छोड़ चुकी थी। अब तक, यह ध्यान देने योग्य है कि गीत ढोली भी एक कारण है जिसका ज़ी पंजाबी को सफल बनाने में योगदान है क्योंकि यह टीआरपी की ऊंचाइयों को छू रहा है। ज़ी पंजाबी अपने दर्शकों को टेलीविजन पर प्रसारित होने से पहले केवल Zee5 पर OTT  स्तर पर उनके शो देखने का लाभ देता है।

Continue Reading

Trending Live

Advertisement

Latest Post

Big News

Advertisement

Sports

Cricket2 weeks ago

ईशान, सूर्य का तूफान, मुंबई 42 रन से जीता

अबू धाबी, 9 अक्टूबर (live24india) : विकेटकीपर बल्लेबाज ईशान किशन (84) और मध्यक्रम के बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव (82) की तूफानी...

Cricket2 weeks ago

हमने खुद ही मैच को अपने लिए मुश्किल बना दिया : पंत

दुबई, 6 अक्टूबर (live24india) : दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान ऋषभ पंत ने यहां सोमवार को चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ...

Cricket3 weeks ago

पंजाब ने कोलकाता को हराया, दिल्ली ने क्वालीफाई किया

दुबई, 2 अक्टूबर (live24india) : कप्तान लोकेश राहुल की 67 रन की बेहतरीन पारी और शाहरुख़ खान के आखिरी ओवर...

Sports1 month ago

Virat Kohli देंगे इस्तीफा! Rohit हो सकते हैं भारतीय टीम के नए कप्तान

नई दिल्ली 13 सितंबर (live24india) : भारतीय क्रिकेट टीम के अंदर सफेद बॉल क्रिकेट के लिए आने वाले समय में...

Cricket1 month ago

IND-ENG के बीच 5वां टेस्ट मैच रद्द, सीरीज में भारत 2-1 से आगे

मैनचेस्टर, 10 सितंबर (live24india): भारत और इंग्लैंड के बीच मैनचेस्टर में होने वाला 5 मैचों की टेस्ट सीरीज का आखिरी...

Advertisement

Entertainment

Bollywood6 hours ago

करण कुंद्रा से लेकर शमिता शेट्टी तक – यहां देखिए बिग बॉस 15 के टॉप चार कंटेस्टेंट।

मुंबई, 22 अक्टूबर (live24india) :  बिग बॉस 15 उत्साही प्रतियोगियों, कभी न खत्म होने वाले ड्रामा और मजबूत रिश्तों के...

Bollywood7 hours ago

“अंतिम” के नए पोस्टर के साथ आयुष शर्मा के करैक्टर राहुलिया भाई से करवाया परिचित!

मुंबई, 22 अक्टूबर (live24india) : ‘अंतिम’ का बेसब्री से इंतजार कर रहे दर्शकों और प्रशंसकों को एक्शन-फ्लिक के निर्माताओं द्वारा...

Bollywood7 hours ago

प्रियंका चोपड़ा के 12 कोट्स जो आपको अपनी शक्ति में विश्वास दिलाते हैं!

मुंबई, 22 अक्टूबर (live24india) : हम सभी जानते हैं कि प्रियंका चोपड़ा जोनास एक विस्मयकारी महिला होने का एक कारण है।...

Bollywood7 hours ago

आदित्य रॉय कपूर ने फैन्स के लिए दी सोलो म्यूजिक परफॉर्मेंस

मुंबई, 22 अक्टूबर (live24india) : आप कितने तरीकों से सोच सकते हैं कि आदित्य रॉय कपूर आपका दिल चुरा सकते...

Bollywood7 hours ago

ग्लोबल स्पोर्ट्सवेयर एडिडास ने युथ आइकन दीपिका पादुकोण के साथ की साझेदारी!

मुंबई, 22 अक्टूबर (live24india) : एडिडास ने ग्लोबल सुपरस्टार और युथ आइकन, दीपिका पादुकोण का अपने ब्रांड में स्वागत किया...

Trending