Connect with us

Pollywood

Singer Arijit Singh debut in Punjabi Film

Published

on

Arijit Singh who sung most popular Hindi Song “Hum Tere Bin” is all set to make a debut in Pollywood Industry.Taran Entertainment, Angad Productions, and Kingz Films will collaborate for making a Punjabi movie in coming the year 2017. Not only Arijit Singh but other famous singers will be a part of a film which includes Nooran Sistesr, Sunidhi Chauhan, Rashi Ragga, Master Saleem and Lakhwinder Wadali. The Untitled film will soon announce the star cast and releasing date Shooting Place.

Entertainment

‘छोटी जेठानी’ और ‘तेरे दिल विच रेहेन दे’ ज़ी पंजाबी के सभी दर्शको का मनोरंजन कर रहे है

Published

on

चंडीगढ़, 10 दिसंबर (live24india) : बहुत कम समय में ज़ी पंजाबी ने पंजाबी दर्शकों के दिलों में अपनी जगह बना ली है। इसके अलावा ज़ी पंजाबी न केवल टेलीविजन उद्योग में अपनी जगह बनाई है बल्कि कई अन्य चैनल जो काफी समय से चर्चा में थे, उन्हें भी पीछे छोड़ दिया है |

ज़ी पंजाबी का नया लॉन्च ‘तेरे दिल विच रहन दे’ अपनी अनोखी कहानी के साथ दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है। हाल ही के एक एपिसोड में, सैम पंजाब आती है और अपने नानी के साथ फिर से मिलने की कोशिश करती है, लेकिन उसकी नानी उसकी पहनावे के कारण सबके सामने उसका काफी अपमान करती है। अब यह जानने  के लिए की क्या बीजी सैम को घर पर रहने देगी ?देखते रहिये सोमवार से शुक्रवार शाम 6:30 बजे ‘तेरे दिल विच रहन दे’।

सबका पसंदीदा शो छोटी जेठानी भी काफी चर्चा में है क्योंकि देरानी सवरीन ने अपने जेठ जोरावर के लिए मानसिक रूप से विकलांग होने का दावा करते हुए एक जाल बिछाया है और परिवार को उसे घर में बंद रखने के लिए मनाने की कोशिश कर रही है। जिसमें अजुनी जोरावर के साथ है | अब सवरीन उनके  जीवन में कितनी बाधा डालती है, देखने के लिए बने रहें छोटी जेठानी पर सोमवार से शुक्रवार शाम 7:30 बजे।

चर्चित शो गीत ढोली, जिसमें गीत को हमेशा मेहरा परिवार की साजिश में फंसाया जाता है। हाल के एपिसोड में शो में जे के मेहरा पूरी रात गीत को ढोल बजाने के लिए ब्लैकमेल करता  है वरना वह उसके परिवार को उनके घर से बेदखल कर देगा । यह देखने के लिए कि क्या गीत जे.के. मेहरा की चुनौती का सामना कर पायेगी और उसके परिवार को बचा पाएगी ? सोमवार से शुक्रवार रात 8:00 बजे ज़ी पंजाबी से जुड़े रहें।

Continue Reading

Entertainment

पंजाबी गायक अरमान बेदिल अपनी फिल्म ‘अल्लहड़ वरेस’ से करने जा रहे हैं डेब्यू

Published

on

चंडीगढ़, 9 दिसंबर (live24india) : पंजाबी फिल्म जगत में बहुत बदलाव आया है जिसने आने वाली पीढ़ी पर अच्छा प्रभाव डाला है। पंजाबी फिल्म उद्योग में एक नया नाम जोड़ते हुए, रणदीप सरपंच और जगदीश सिंह ने अपना लेबल टॉप हिल मूवीज़ पेश किया और शिवम शर्मा द्वारा निर्देशित ‘अल्लहड़ वरेस’ के साथ प्रोडक्शन की शुरुआत की  घोषणा भी की। फिल्म की कहानी के.एस. रंधावा ने लिखी है जो टीनएज लवस्टोरी को दर्शाएगी है।

फिल्म का संगीत के.वी. सिंह ने दिया है। फिल्म के कलाकारों में डेब्यू अभिनेता और पंजाबी उद्योग के एक प्रसिद्ध गायक अरमान बेदिल शामिल हैं। इस फिल्म की एसोसिएट डायरेक्टर शिखा शर्मा हैं और कला निर्देशक दीप लोंगोवालिया हैं। प्रोडक्शन हेड गुरमीत दमन हैं, और स्क्रीनप्ले और डायलाग राइटर हंसपाल सिंह और जस बराड़ हैं।

पंजाबी उद्योग का विकास बहुत रंग ला रहा है और यही नहीं आज का युवा भी इससे प्रेरित हो रहा है जिससे वे अपनी काबिलियत को पहचान पा रहा है। उम्मीद है कि इस फिल्म की शूटिंग जल्द ही शुरू हो जाएगी, हम टीम को शुभकामनाएं देते हैं और नवोदित कलाकारों को उनकी शानदार शुरुआत के लिए भी शुभकामनाएं देते हैं।

Continue Reading

Entertainment

बॉक्सर रणजीत औजला और प्रेरणा हीन आशा सैनी आएंगे शो ‘पंजाबियां दी दादागिरी’ पर

Published

on

चंडीगढ़, 9 दिसंबर (live24india) : ज़ी पंजाबी के दर्शकों के लिए यह सप्ताहांत होगा रोमांचक और प्रेरणा से भरा क्योंकि उनका पसंदीदा शो पंजाबियां दी दादागिरी अपने नवीनतम एपिसोड में अतिथि हमें प्रोत्साहित भी करेंगे। बॉक्सिंग में उच्च पदक विजेता रणजीत औजला अपनी सफलता की कहानी सांझी करेंगे कि कैसे उन्होंने रूस में अखिल यूरोपीय विश्वविद्यालय स्तर पर उच्च पदक जीतने के लिए कड़ी मेहनत की। इसके आगे हम एक पूर्व राज्य स्तरीय क्रिकेट खिलाड़ी आशा सैनी को भी जानेंगे, उन्होंने घायल होने के बावजूद कभी भी क्रिकेट के प्रति अपने जुनून को नजरअंदाज नहीं किया और वर्तमान में एक क्रिकेट कोच के रूप में काम कर रही हैं।

शनिवार को एपिसोड में, चेतन मोंगा न केवल हमें भंगड़ा डालकर दिखाएंगे बल्कि अपने साथ भज्जी और अन्य कप्तानों को भी शामिल करेगा। समाज में जहां लैंगिक भेदभाव आज भी एक चिंता का विषय है, अजमेर सिंह, एक स्कूल शिक्षक हैं जिन्होंने कई माता-पिता को अपनी बेटियों को स्कूल भेजने के लिए शिक्षित करके एक प्रशंसनीय काम किया, जिससे लड़कियों का अनुपात लड़कों से अधिक हो गया है।

रविवार के एपिसोड को एक संगीतमय मोड़ देते हुए, प्रसिद्ध धर्मनिष्ठ पंजाबी गीतकार रणजीत खान, जिन्हें लोकप्रिय रूप से मत्त शेरोन वाला के नाम से जाना जाता है, उन्हें 17 वर्षों तक भारतीय सेना में देश की सेवा भी की है, वे अपना एक गीत गाएंगे जो उन्होंने माँ पर लिखा था।

शो को मज़ेदार बनाने के लिए, मेहमानों के बीच ज़बरदस्त खेल खेले जाएंगे जिनमें, कहीं उन्हें आंखों पर पट्टी बांधकर, बीच में रखी गई कुर्सी ढूंढ़कर उसपर बैठना होगा तो कहीं किसी को हेडसेट पहनकर भज्जी के बोल पहचानने होंगे। हमेशा की तरह, भज्जी और बिजली के बीच मज़ाक में मेहमानों को शामिल करते हुए देखा जाएगा। शनिवार और रविवार को शाम 7:00 बजे पंजाबियां दी दादागिरी में मस्ती करने के लिए बने रहें। 

Continue Reading

Trending Live

Advertisement

Latest Post

Big News

Advertisement

Sports

Cricket3 weeks ago

भारत ने सेंचुरियन में साउथ अफ्रीका को 113 रनों से हराया

भारत ने दक्षिण अफ्रीका को पहले टेस्ट क्रिकेट मैच के पांचवें दिन गुरुवार को 113 रन से हराकर तीन मैचों...

Sports1 month ago

Australian Open में जोकोविच के खेलने पर सस्पेंस बरकरार

मेलबर्न, 10 दिसंबर (live24india) : नोवाक जोकोविच के 17 जनवरी से शुरू होने वाले ऑस्ट्रेलियन ओपन में खेलने पर अभी भी...

Cricket1 month ago

रूट और मलान की साझेदारी से इंग्लैंड की वापसी की उम्मीद जगी

ब्रिसबेन, 10 दिसंबर (live24india) : कप्तान जो रूट की रिकार्ड पारी और डाविड मलान के साथ उनकी तीसरे विकेट के लिये...

Cricket1 month ago

पाकिस्तान ने बांग्लादेश को हराकर रचा इतिहास, किसी टीम को नहीं मिली ऐसी जीत

ढाका, 8 दिसंबर (live24india) : ढाका में खेले गए दूसरे टेस्ट में भी पाकिस्तान ने बांग्लादेश को हरा दिया. पाकिस्तान ने खेल...

Cricket1 month ago

मुंबई में शतक लगाकर मयंक की रैंकिंग में उछाल

मुंबई, 8 दिसंबर (live24india) : भारत ने न्यूजीलैंड को मुंबई टेस्ट में 372 रनों से हराकर सीरीज 1-0 से अपने नाम...

Advertisement

Entertainment

Bollywood10 hours ago

कनिका ढिल्लों ने पल्प को पर्दे पर वापस लाकर हिंदी सिनेमा की कहानी को दो बार बदल दिया!

मुंबई, 18 जनवरी (live24india) :  अपनी पकड़ और दिलचस्प कथानकों के लिए जानी जाने वाली, मनमौजी स्टार लेखिका कनिका ढिल्लों...

Bollywood12 hours ago

करण सिंह ग्रोवर 2022 में तीन बैक-टू-बैक शो के साथ व्यस्त रहेंगे

मुंबई, 18 जनवरी (live24india) : द हार्टथ्रोब ऑफ द नेशन करण सिंह ग्रोवर, अपनी करिश्माई स्क्रीन प्रेजेंस , पावरहाउस परफॉर्मेंस...

Bollywood15 hours ago

शिखा कपूर, अमित चंद्रा और प्रभात चौधरी ने की ‘अंदाज़’ की घोषणा!

मुंबई, 18 जनवरी (live24india) : मीडिया और कॉन्सुमर स्ट्रेटर्जी में विशेषज्ञ और पूर्व सीएमओ फॉक्स स्टार स्टूडियोज, यूटीवी डिज्नी और...

Bollywood17 hours ago

सिद्धांत चतुर्वेदी घर लाए एक शानदार हार्ले डेविडसन बाइक; एक इमोशनल नोट किया साझा!

मुंबई, 18 जनवरी (live24india) :  राइजिंग स्टार सिद्धांत चतुर्वेदी, जो वर्तमान में अपनी अगली फिल्म ‘गहराइयां’ की तैयारी कर रहे...

Bollywood2 days ago

‘गोंद के लड्डू सिंपल ह्यूमन इमोशन्स की कहानी है”: नीना कुलकर्णी ने किया साझा!

मुंबई, 17 जनवरी (live24india) : अमेज़ॅन प्राइम वीडियो के बहुप्रतीक्षित हिंदी एंथोलॉजी ‘अनपॉज्ड: नया सफर’ के हाल ही में लॉन्च...

Trending