Connect with us

Majha

लुटेरे ATM तोड़कर 27 लाख रुपए लूटकर ले गए!

Published

on

तरनतारन 23 जुलाई (अमित वर्मा) : पंजाब के तरनतारन के गांव कंसील से भारतीय स्टेट बैंक ऑफ इंडिया की एटीएम से लुटेरों द्वारा स्पाइस लाख रुपए निकाल कर फरार होने का मामला पुलिस ने दर्ज किया है ATM में तैनात  सिक्योरिटी गार्ड साहिब सिंह ड्यूटी की बजाए रात को अपने घर पर जाकर सो गया. पुलिस फिंगरप्रिंट व डॉग की सहायता से चोरों को पकड़ने का प्रयास कर रही है.

ब्रांच मैनेजर सरप्रीत सिंह ने बताया कि आज ही एटीएम में 27 लाख रुपयों का कैश डाला गया था सिक्योरिटी गार्ड ने सुबह एटीएम में डाके  की सूचना दी! लुटेरों ने गैस कटर से एटीएम को कांटा व सारा कैश लेकर फरार हो गए.

Majha

सुलतानपुर लोधी से चली बाबा की बारात का बटाला पंहुचने पर भव्य स्वागत

Published

on

बटाला, 12 सितंबर (अमरजीत कवातरा ) : पहली पात्शाही श्री गुरू नानक देव जी का बारात रूपी नगर कीर्तन सुलतानपुर लोधी से चल कर देर शाम बटाला पंहुची,जिसका स्वागत बटाला निवासियों सहित आसपास के क्षेत्रों से पंहुची संगत से बहुत उत्साह से पुष्प वर्षा के साथ किया। बच्चे,बूढे महिलांए आदि ने कई घंटे सडकों के किनारे खड़े रहे कर बारात का इंतजार किया,जैसे ही नगर कीर्तन पंहुचा सतनाम वाहेगुरू के जाप से सारा वातावरण गूंज उठा।

जानकारी के अनुसार शानिवार को धार्मिक दिवान के बाद सुलतानपुर लोधी से बारात रूपी नगर कीर्तन सुबह बटाला के लिए रवाना हुआ,जिसके आगे गुरू के पांच प्यारे थे और साथ में बटाला से गई संगत और सुलतानपुर लोधी से चली संगत साथ थी। पूरे रास्ते में श्रद्धालुओं की तरफ से संगत के लिए लंगर व चाय,पानी का इंतजाम किया गया था।

जहां भी नगर कीर्तन पंहुचा वहां की पुलिस ने स्वागत किया व एस्कोर्ट करके अगले क्षेत्र की पुलिस को जिम्मेदारी दी। पुलिस जिला बटाला की हद जालंधर रोड  पर गांव अम्मो नंगल में बारात शाम करीब साढे आठ पहुंची जहां पर एसजीपीसी सदस्य गुरनाम सिंह जस्सल,एसजीपीसी सदस्य गुरिंदरपाल गोरा,गुरूद्वारा श्री कंध साहिब के मैनेजर गुरतिंदरपाल सिंह मांटू,मास्टर जोगिंदर सिंह,बलजीत सिंह बुट्टर मैनेजर गुरुद्वारा अचल साहिब ,बलबीर सिंह,रंजीत सिंह,मुख्तार सिंह,सतनाम सिह,रजवंत सिंह आदि ने भव्य स्वागत किया। जबकि एसएसपी बटाला अशवनी कपूर  खुद दलबल के साथ बटाला की हद शुरू होते ही ठहराव तक साथ साथ चले।

बटाला क्षेत्र में पंहुचने पर बटाला पुलिस की तरफ सजे धजे जवानों ने भव्य स्वागत किया व मोटरसाईलों द्वारा एस्कोर्ट करके गुरूद्वारा श्री डेरा साहिब तक लाए,इस दौरान पूरे 11 किमी के पूरे रास्ते के दोनों तरफ हजारों की संख्या में लोग बारात के दर्शन करने के लिए घंटो इंतजार में खड़े रहे और पहुंचते ही फूलों के साथ स्वागत किया। देर रात बटाला के गुरूद्वारा श्री डेरा साहिब में बारात पंहुची,जो आज सोमवार को नगर कीर्तन के रूप में पूरे शहर में चलेगी।

Continue Reading

Majha

अमृतसर : रिहायशी इलाके में मिला हैंड ग्रेनेड, घर करवाए गए खाली- पूरा इलाका सील

Published

on

अमृतसर, 13 अगस्त (live24india): अमृतसर के रिहायशी इलाके में हैंड ग्रनेड मिलने का मामला सामने आया है। इसके बाद इलाके में सनसनी फैल गई है। जानकारी के अनुसार रणजीत एवेन्यू स्थित एक घर के बाहर यह ग्रेनेड मिला है। जहां यह ग्रेनेड मिला, जिसके बाद लोगों में काफ़ी दहशत का माहौल है। ग्रेनेड मिलने की सूचना मिलते ही पुलिस की टीमें और बम निरोधक दस्ते मौके पर पहुंचे और स्पैशल बम निरोधक दस्ते ने इसको डिफ्यूज़ कर दिया।

बता दें कि अभी पांच दिन पहले ही अमृतसर के ही सरहदी गांव भिखीविंड में टिफिन बम और हैंड ग्रैनेड बरामद हुए थे जिसके बाद पंजाब में हाई अलर्ट जारी कर दिया गया।

पुलिस के मुताबिक हैंड ग्रेनेड को कू़डा उठाने वालों ने देखा। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस और बम निरोधक दस्ते ने हैंड ग्रेनेड को रेत की बोरियों से दबा दिया और आसपास के इलाके खाली करवा लिया। जिससे पुलिस ने पूरा इलाका सील कर दिया है। पुलिस टीम चप्पे चप्पे पर सघन तलाशी ले रही है।

Continue Reading

Himachal Pradesh

इन्दौरा के 2 युवकों की ब्यास नदी में डूबने से मौत

Published

on

इंदौरा, 6 जुलाई (विकास) : पुलिस थाना इंदौरा के अंतर्गत 2 युवकों की संदिग्ध परिस्थितियों में ब्यास नदी में डूब कर मौत हो जाने का समाचार प्राप्त हुआ है। इस बारे इंदौरा पुलिस छानबीन में जुटी हुई है।जानकारी के अनुसार इंदौरा उपमंडल के सहौड़ा ,मलाहड़ी व डूहग के 3 युवक भोग्रवां-मलाल के बीच ब्यास नदी में नहाने के लिए मोटरसाइकिल पर आए, जिनमें से एक युवक विनोद कुमार पुत्र गोरखु राम गाँव मलाहड़ी दोपहर तीन बजे अपने दो साथियों मुकेश कुमार पुत्र दर्शन निवासी डुहग व अमित पुत्र केवल निबासी सहोड़ा को व्यास नदी किनारे छोड़कर इन्दौरा चला गया ।

जब देर शाम फिर उनको लेने बापिस आया तो दोनों के कपड़े दरिया किनारे पड़े मिले और युबक मोके पर नही थे ओर न ही वे नदी में कहीं नहाते हुए नजर नहीं आए, जिस पर उसने इधर-उधर से फोन पर पता करने का प्रयास किया। इसकी सूचना पुलिस को भी दी गई, जिस पर सब इंस्पैक्टर रविंद्र सिंह के नेतृत्व में पुलिस दल घटनास्थल पर पहुंचा व साक्ष्य जुटाए। वही थानां प्रभारी सुरिंदर सिंह धीमान ने बताया कि पूरी रात तलाश करने पर आज सुबह दोनों यूबको अमित व मुकेश के शव बरामद हुए।

पुलिस ने मामला दर्ज करके शवों को पोस्टमार्टम के लिए नुरपुर भेज दिया है और आगामी कार्यबाही अमल में लाई जा रही है। मुकेश मोकी अड्डे पर फोटोग्राफर का काम करता था और अमित इन्दौरा में ट्रैक्टर एजेंसी में नोकरी करता था। यूबको की मौत से पूरे इन्दौरा क्षेत्र में शोक की लहर है।

Continue Reading

Trending Live

Advertisement

Latest Post

Big News

Advertisement

Sports

Sports2 weeks ago

Virat Kohli देंगे इस्तीफा! Rohit हो सकते हैं भारतीय टीम के नए कप्तान

नई दिल्ली 13 सितंबर (live24india) : भारतीय क्रिकेट टीम के अंदर सफेद बॉल क्रिकेट के लिए आने वाले समय में...

Cricket3 weeks ago

IND-ENG के बीच 5वां टेस्ट मैच रद्द, सीरीज में भारत 2-1 से आगे

मैनचेस्टर, 10 सितंबर (live24india): भारत और इंग्लैंड के बीच मैनचेस्टर में होने वाला 5 मैचों की टेस्ट सीरीज का आखिरी...

Sports1 month ago

Tokyo Paralympics: भाविना ने रचा इतिहास, टेबल टेनिस में गोल्ड जीतने से एक कदम दूर

नई दिल्ली, 28 अगस्त (live24india): भारत की पैरा टेबल टेनिस खिलाड़ी भाविना पटेल ने टोक्यो पैरालंपिक में इतिहास रच दिया।...

Hockey2 months ago

खेल मंत्री राणा सोढ़ी ने की घोषणा, पंजाब के खिलाड़ियों को मिलेगा 1 करोड़ रुपए का पुरस्कार

चंडीगढ़, 5 अगस्त (live24india) : पंजाब सरकार ने गुरुवार को घोषणा की कि वे टोक्यो ओलंपिक खेलों में कांस्य पदक...

Hockey2 months ago

Hockey टीम ने रचा इतिहास, ग्रेट ब्रिटेन को हराकर ओलंपिक सेमीफाइनल में बनाई जगह

टोक्यो, 1 अगस्त (live24india): भारत ने ग्रेट ब्रिटेन को सेमीफाइनल में रविवार को 3-1 से पराजित कर 41 वर्षों के...

Advertisement

Entertainment

Bollywood21 hours ago

रश्मि रॉकेट के गीत ‘घनी कूल छोरी’ का टीज़र हुआ रिलीज़

मुंबई, 27 सितंबर (live24india) : तापसी पन्नू स्टारर ज़ी5 ओरिजिनल ‘रश्मि रॉकेट’ ने ट्रेलर लॉन्च के बाद ही दर्शकों के...

Bollywood22 hours ago

16 अक्टूबर को Amazon Prime Video पर होगा ‘सरदार उधम’ का वर्ल्डवाइड प्रीमियर

मुंबई, 27 सितंबर (live24india) : यह एक महान स्वतंत्रता सेनानी की बहुप्रतीक्षित अनकही कहानी का ऑफिशियल टीज़र है, सरदार उधम...

Bollywood22 hours ago

सुखमणि सदाना कंटेंट-ओरिएंटेड शो के साथ ओटीटी प्लेटफॉर्म पर राज करेंगी!

मुंबई, 27 सितंबर (live24india) :  अक्टूबर आते-आते सुखमणि सदाना दो अलग-अलग ओटीटी प्लेटफॉर्म पर दो शो में नजर आएंगी। जहां उनकी...

Bollywood22 hours ago

सोनम ‘द बीओएफ शो विद इमरान अमेड’ के लॉन्च में मैक्वीन की ड्रेस में हुईं शामिल

मुंबई, 27 सितंबर (live24india) :  सोनम कपूर हमेशा अपने स्टाइल, फैशन के लिए सुर्खियों में रहती हैं। वर्तमान में, अभिनेत्री लंदन...

Bollywood23 hours ago

सोनी टीवी के इंडियाज गॉट टैलेंट को जज करेंगी शिल्पा शेट्टी

मुंबई, 27 सितंबर (live24india) :  टैलेंट बेस रियलिटी शो इंडियाज गॉट टैलेंट की वापसी के साथ, शिल्पा शेट्टी को शो के...

Trending