Connect with us

Television

Aamir Ali Celebrates His 39th Birthday With Wife Sanjeeda Sheikh In Hong Kong

Published

on

Aamir Ali - Sanjeeda Shaikh - Hong Kong

Television actor Aamir Ali turned an year older on 1 September. On his 39th birthday, he celebrated his birthday with her wifey Snajeeda Shaikh in a special way.

Entertainment

‘चुट्ज़पाह’ अभिनेता गौतम मेहरा एक लेखक भी हैं और उन्होंने ‘रूही’ का सह-लेखन किया है?

Published

on

मुंबई, 14 जुलाई (live24india): मैडॉक फिल्म्स की हॉरर कॉमेडी ‘रूही’ के लेखक होने से लेकर उनके डेब्यू ओटीटी प्रोजेक्ट ‘चुट्ज़पाह’ में अभिनय करने तक, अभिनेता-लेखक गौतम मेहरा ने एक लंबा सफर तय किया है और वह 23 जुलाई से सोनी लिव पर स्ट्रीम होने वाले नए जमाने के अनोखे वेब शो का हिस्सा बनकर धन्य महसूस कर रहे हैं।

एक अभिनेता-लेखक के रूप में अपने सफर के बारे में बात करते हुए, गौतम मेहरा ने बताया, “मेरी थिएटर पृष्ठभूमि है। लिखते समय, मैं एक साथ एक्टिंग असाइनमेंट के लिए ऑडिशन भी दे रहा था। ‘रूही’ में काम करने के दौरान, मुझे ‘चुट्ज़पाह’ के बारे में पता चला कि वे (मैडॉक आउटसाइडर) प्रोड्यूस कर रहे हैं। मुझे पता चला कि इसमें कलाकारों की टोली है और मैं अडिग था कि मैं इसके लिए ऑडिशन देना चाहता हूं। और फिर लॉकडाउन हो गया।”

“मैडॉक ने मुझे ‘चुट्ज़पाह’ की स्क्रिप्ट भेजी और मुझे बताया कि हर कोई सेल्फ-टेस्ट कर रहा है और मुझे भी ऐसा करने के लिए कहा। उन्होंने मुझे केविन के किरदार के लिए शॉर्टलिस्ट किया। मैंने शो के लिए क्रिएटर्स सिमरप्रीत सिंह और मृगदीप लांबा के साथ ऑडिशन दिया और फिर मुझे शो के लिए फाइनल कर दिया गया,” गौतम आगे बताते हैं, “जिन लोगों के साथ मैंने अब तक काम किया है, वे जानते हैं कि मैं एक अभिनेता-लेखक हूं। मैं जिस तरह से स्क्रिप्ट सुनाता हूँ उसके लिए लोग मुझे खासतौर पर बुलाते हैं। जब मैंने दिनेश विजन को ‘रूही’ की स्क्रिप्ट सुनाई तो वह काफी उत्साहित थे। वैसे भी मैडॉक के साथ काम करना अद्भुत है, क्योंकि वे आपको लेखक और अभिनेता के रूप में बहुत रचनात्मक स्वतंत्रता देते हैं। इतने सालों के बाद और सैकड़ों ऑडिशन के बाद, मुझे खुशी है कि मैंने ‘चुट्ज़पाह’ जैसे दिलचस्प शो में भूमिका निभाई है।”

गौतम मेहरा के अलावा, शो में जेन-एक्स के लोकप्रिय अभिनेता वरुण शर्मा, मनजोत सिंह, तान्या मानिकतला, एलनाज़ नोरोज़ी और क्षितिज चौहान नज़र आएंगे। ‘चुट्ज़पाह’ आज के युग में मानव पहचान के डिजिटल परिवर्तन में एक झलक देता है।

अपने टाइटल पर खरा उतरते हुए, नए जमाने के वेब शो का ट्रेलर हर किसी के जीवन में इंटरनेट और सोशल मीडिया की प्रासंगिकता को दर्शाता है, जिसने दर्शकों का ध्यान खींच लिया है। ‘चुट्ज़पाह’ को 23 जुलाई से केवल सोनी लिव पर देखना न भूलें!

Continue Reading

Entertainment

Sony LIV वेब शो ‘चुट्ज़पाह’ : वरुण शर्मा ने निजी जीवन से यह किस्सा किया साझा!

Published

on

मुंबई, 13 जुलाई (live24india): वरुण शर्मा को सोनी लिव पर अपने वेब शो ‘चुट्ज़पाह’ के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार है क्योंकि यह ओटीटी स्पेस में उनका डेब्यू है। अभिनेता को शो में अपने प्यारे करैक्टर के लिए बड़ी प्रशंसा मिल रही है, जो अपनी ऑन-स्क्रीन सह-कलाकार तान्या मानिकतला के साथ लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप में है।

” ‘चुट्ज़पाह’ पर काम करना घर वापसी जैसा था क्योंकि मेरा मृगदीप लांबा (शो के सह-लेखक और कॉन्सेप्ट क्रिएटर) और निर्माता दिनेश विजान के साथ एक लंबा जुड़ाव रहा है। ट्रेलर में आपने जो देखा, उसके अलावा भी बहुत कुछ है, जिसे आप महसूस कर पाएंगे और उससे जुड़ पाएंगे।”

अपने निजी जीवन के बारे में बात करते हुए, अभिनेता ने कहा, “लंबे समय से मेरा लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप नहीं रहा है, लेकिन जब मैं कॉलेज में था तब मेरा एक रिलेशनशिप रह चुका है। मुझे लगता है कि इसका अपना आकर्षण और प्रोस और कोन्स हैं। मेरी व्यक्तिगत राय में, आप इसकी तुलना केवल शारीरिक संबंध, अपने प्रियजन के साथ व्यक्तिगत रूप से मिलना, कॉफी और रात के खाने के लिए बाहर जाने से नहीं कर सकते हैं। वह एहसास अतुलनीय है। ”

“मेरे दिमाग में हमेशा यही बात रहती थी कि लोग लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप को कैसे मैनेज करते हैं। शो में काम करने के बाद मुझे इसे बेहतर तरीके से समझने का मौका मिला। मैंने अपने दोस्तों और उनके निजी अनुभवों से कुछ अच्छे और बुरे एक्सपीरियंस सुने हैं। मेरा किरदार लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप में है। एक अभिनेता के तौर पर मुझे उस एहसास को पर्दे पर जीना था। यह फिर से एक ऐसा अनुभव था जिसे मैंने आज तक स्क्रीन पर एक्सप्लोर नहीं किया है, ”वरुण कहते हैं।

अपने टाइटल पर खरा उतरते हुए, नए जमाने के वेब शो का ट्रेलर हर किसी के जीवन में इंटरनेट और सोशल मीडिया की प्रासंगिकता को दर्शाता है, जिसने दर्शकों का ध्यान खींच लिया है। ‘चुट्ज़पाह’ को 23 जुलाई से केवल सोनी लिव पर देखना न भूलें!

Continue Reading

Entertainment

हमारी स्क्रीन हमारी सह-कलाकार थी : तान्या मानिकतला

Published

on

मुंबई, 12 जुलाई (live24india): तान्या मानिकतला जल्द ही सोनी लिव की बहुप्रतीक्षित वेब सीरीज ‘चुट्ज़पाह’ में नजर आएंगी। उनके अलावा, वेब शो में वरुण शर्मा, मनजोत सिंह, गौतम मेहरा, एलनाज़ नोरौज़ी और क्षितिज चौहान सहित जेन-एक्स के लोकप्रिय कलाकार शामिल हैं।

तान्या मानिकतला ने सोनी लिव के ‘चुट्ज़पाह’ में अपने करैक्टर पर किया साझा!

”कोई भी सीन वास्तविक पार्टनर के बिना परफॉर्म करने के कारण आपकी इमेजिनेशन को पीछे छोड़ देता है”

शो में खूबसूरत अभिनेत्री शिखा का किरदार निभा रही हैं जो वरुण शर्मा की ऑन-स्क्रीन प्रेमिका है, उन्होंने बताया कि उनकी पिछली परियोजनाओं की तुलना में यह शूटिंग प्रक्रिया थोड़ी कठिन थी क्योंकि वह न्यूनतम क्रू सदस्यों के साथ चारों ओर गैजेट्स से घिरी हुई थी।

तान्या बताती हैं, ”कोई भी सीन वास्तविक पार्टनर के बिना परफॉर्म करने के कारण आपकी इमेजिनेशन को पीछे छोड़ देता है। आपको इस बात की जानकारी नहीं होतो कि आपके सह-कलाकार ने उस विशेष दृश्य में क्या किया है, तो आप इस पर कैसे प्रतिक्रिया देने वाले हैं, यह सवाल है। इस बार, मुझे पूरी तरह से स्क्रीन को देखते हुए परफॉर्म करना था जो कि अपने आप में एक चुनौती थी लेकिन मेरी सहायता करने के लिए मेरे पास एक महान निर्देशक (सिमरप्रीत सिंह) और महान टीम थी। तो, यह ठीक था और पूरी तरह से एक नया अनुभव था। और हाँ, मैं अपनी इमेजिनेशन का भी उपयोग कर सकती थी। सोनी लिव शानदार कंटेंट के साथ आ रहा है और ‘चुट्ज़पाह’ जैसा शो प्लेटफॉर्म के लिए उपयुक्त लग रहा है।”

शो में अपने किरदार के बारे में बताते हुए, तान्या कहती हैं, “शिखा एक युवा, चुलबुली लड़की है, जो शो में अपने साथी और उसकी आकांक्षाओं और सपनों का बहुत समर्थन करती है। वह अपने इर्दगिर्द के लोगों में सर्वश्रेष्ठ लाने के लिए जानी जाती हैं। वह हमेशा एक शेल्टर्ड और प्रोटेक्टेड जीवन में रही हैं, फिर भी वह जमीन से जुड़ा रहना जानती हैं।”

अपने टाइटल पर खरा उतरते हुए, नए जमाने के वेब शो का ट्रेलर हर किसी के जीवन में इंटरनेट और सोशल मीडिया की प्रासंगिकता को दर्शाता है, जिसने दर्शकों का ध्यान खींच लिया है।

दिनेश विजान द्वारा निर्मित, अमित बब्बर और मृगदीप सिंह लांबा ने वेब के अजीब और वाइल्ड यूनिवर्स के आसपास शो को लिखा है। शो मृगदीप सिंह लांबा द्वारा रचित है और सिमरप्रीत सिंह द्वारा निर्देशित है। ‘चुट्ज़पाह’ को 23 जुलाई से केवल सोनी लिव पर देखना न भूलें!

Continue Reading

Trending Live

Advertisement

Latest Post

Big News

Advertisement

Sports

Hockey4 days ago

Tokyo Olympics में शानदार आगाज, हॉकी भारत ने न्यूजीलैंड को 3-2 से हराया

टोक्यो, 23 जुलाई (live24india) : भारत की मेंस हॉकी टीम ने टोक्यो ओलिंपिक्स की टर्फ पर अपने सफर की शुरुआत...

Sports2 weeks ago

PM Modi का Tokyo Olympic में भाग लेने वाले खिलाड़ियों से संवाद, बोले- अपेक्षाओं के बोझ तले दबने की जरूरत नहीं

नई दिल्ली, 13 जुलाई (live24india): प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए Tokyo Olympic में भाग लेने वाले भारतीय...

Cricket3 weeks ago

IPL मेगा ऑक्शन : 2 नई टीमों के 50 और खिलाड़ियों को मिलेगा खेलने का मौका

नई दिल्ली, 5 जुलाई (live24india): बीसीसीआई ने आईपीएल 2022 की तैयारी शुरू कर दी है। आईपीएल 2022 में दो टीमों...

Cricket3 weeks ago

मिताली का इंटरनेशनल क्रिकेट में बड़ा रिकॉर्ड, सफल रनचेज में बनीं अर्धशतकों की ‘रानी’

मुंबई, 4 जुलाई (live24india): भारत के मेंस क्रिकेट की बात करेंगे तो सबसे सफल कप्तान के सवाल पर खींचतान जारी...

Cricket1 month ago

भारत में छिन गई टी 20 विश्व कप की मेजबानी, UAE में होगा टूर्नामेंट

नई दिल्ली, 28 जून (live24india): भारत से टी-20 वल्र्ड कप की मेजबानी छिन गई है। बीसीसीआई ने टी-20 वल्र्ड कप को भारत की...

Advertisement

Entertainment

Bollywood10 hours ago

अपारशक्ति खुराना ने वायरल गीत बसपन का प्यार का लेकर आये पंजाबी संस्करण

मुंबई, 27 जुलाई (live24india):  जब संगीत की बात आती है तो अपारशक्ति खुराना एक प्रतिभाशाली व्यक्ति हैं। वह सोशल मीडिया...

Bollywood11 hours ago

भारतीय सिनेमा में अच्छे कंटेंट की कोई कमी नहीं : टिस्का चोपड़ा

मुंबई, 27 जुलाई (live24india): टिस्का चोपड़ा हाल ही में निर्देशक बनीं और उन्हें अपनी पहली लघु फिल्म, रूबरू के लिए...

Bollywood11 hours ago

‘आरआरआर’ का थीम सॉन्ग ‘दोस्ती’ 1 अगस्त को होगा रिलीज़!

मुंबई, 27 जुलाई (live24india): एसएस राजामौली की आगामी निर्देशन “आरआरआर” बहुप्रतीक्षित और बहुप्रत्याशित पैन-इंडिया फिल्म है। निर्माताओं ने अब फिल्म...

Bollywood2 days ago

Amazon Prime Video ने कारगिल विजय दिवस पर शेरशाह का ट्रेलर किया लॉन्च

मुंबई, 26 जुलाई (live24india): कारगिल विजय दिवस के महत्वपूर्ण दिन पर, अमेज़न प्राइम वीडियो ने एक बहुत ही खास फिल्म...

Bollywood2 days ago

दीपिका पादुकोण फ़िल्म “पठान” में हाई ऑक्टेन एक्शन सीन करती हुई आएंगी नज़र!

मुंबई, 26 जुलाई (live24india): यह पहली बार है जब दीपिका पादुकोण भारतीय स्क्रीन पर इस लेवल का एक्शन सीन कर...

Trending