Connect with us

Top News

Several injured in US mall shooting

Published

on

Washington : A number of people were reportedly injured in a shooting incident outside a mall in Houston city of the US on Monday, the media said.

At least seven people were reportedly injured when a black male, who was later shot by Houston Police, opened fire outside the Randalls supermarket strip centre early on Monday morning, NBC News reported.
“Several people were shot by a suspect. It’s unclear (about) the severity of their injuries,” the police confirmed on Twitter.

The motive of the violent shooting that took place in Weslayan area was not clear yet, the police said.

The area remained closed to traffic while the police was investigating the incident.

A bomb squad was also called after a suspicious vehicle was found near the scene, Houston Police Department said.

“We received a call at 6.29 a.m. that we had a shooting at the Petco store… the first units were directed to the parking lot where the shooting was still active,” another police official said.

“I literally heard the gunshots past my face,” an eyewitness said. “It’s a hard pill to swallow.”

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Hockey

Tokyo Olympics में शानदार आगाज, हॉकी भारत ने न्यूजीलैंड को 3-2 से हराया

Published

on

टोक्यो, 23 जुलाई (live24india) : भारत की मेंस हॉकी टीम ने टोक्यो ओलिंपिक्स की टर्फ पर अपने सफर की शुरुआत जीत से की है। अपने पहले मैच में उसने न्यूजीलैंड को हरा दिया है। भारत ने ये मुकाबला 3-2 से जीता। अपने पहले मुकाबले में भारतीय हॉकी टीम ने बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए को मैच जिताने में हरमनप्रीत सिंह और श्रीजेश का खास योगदान रहा। इस दौरान दोनों टीमों की तरफ से शानदार मुकाबला देखने को मिला।

इस जीत के साथ मनप्रीत सिंह की टीम को आगे बढ़ने के लिए जिस टॉनिक की दरकार थी, वो मिल चुकी है। न्यूजीलैंड के खिलाफ भारत के 3 गोल दो खिलाड़ियों ने मिलकर किए। हरमनप्रीत सिंह ने 2 गोल दागे जबकि एक गोल रूपिंदर पाल सिंह ने किया। मुकाबले में दोनों टीमों की ओर से अटैकिंग और रोमांचक हॉकी देखने को मिली।

मुकाबले का पहला गोल न्यूजीलैंड की ओर से हुआ। कीवी टीम ने मैच के पहले 2 मिनटों में ही गोल कर 1-0 की बढ़त ले ली। लेकिन इसके बाद भारत ने पेनाल्टी कॉर्नर के जरिए गोल दागकर मैच को बराबरी पर ला खड़ा किया। भारत के लिए न्यूजीलैंड के गोलपोस्ट पर पहला गोल हरमनप्रीत सिंह के स्टिक से हुआ। दोनों टीमों के बीच मैच का पहला क्वार्टर 1-1 की बराबरी पर खत्म हुआ।

मैच के दूसरे और तीसरे क्वार्टर में भारत ने मुकाबले में अपनी बढ़त बनाते हुए पकड़ बना ली। न्यूजीलैंड के गोलपोस्ट पर दूसरा गोल भारत की ओर से रूपिंदर पाल सिंह ने दागा। जबकि तीसरा गोल एक बार फिर से हरमनप्रीत सिंह ने किया। हालांकि तीसरे क्वार्टर के खत्म होते होते न्यूजीलैंड के खिलाड़ी ने मैच का पहला फील्ड गोल दागकर मैच को 3-2 पर लाकर खड़ा कर दिया।

मैच का चौथा क्वार्टर गोलरहित रहा लेकिन सबसे रोमांचक हुआ। इस क्वार्टर में न्यूजीलैंड ने भारतीय गोलपोस्ट में गेंद को डालने की कई कोशिशें की, हालांकि वो नाकाम रही। चौथे क्वार्टर में जब आखिरी 3 मिनटों में न्यूजीलैंड को 3 पेनाल्टी कॉर्नर मिले। लेकिन भारतीय गोलकीपर श्रीजेश उसकी कोशिशों के बीच दीवार बनकर खड़े हो गए। भारतीय गोलकीपर श्रीजेश ने अपनी सूझबूझ से कॉर्नर पर गोल दागने के न्यूजीलैंड की सभी कोशिशों को नाकाम कर दिया, जिस वजह से भारत ये मुकाबला 3-2 से जीतने में कामयाब रहा। भारत का अगला मैच इससे भी बड़ा होगा, जहां उसका मुकाबला ऑस्ट्रेलिया से है। दोनों टीमों के बीच ये मैच रविवार को होगा।

https://twitter.com/TheHockeyIndia/status/1418793118283886592

Continue Reading

Malwa

पंजाब सरकार देगी मृतकों के परिजनों को 5-5 लाख, सिद्धू पहुंचे घायलों का हालचाल पूछने

Published

on

फिरोजपुर 23 जुलाई (अमित वर्मा) : विधानसभा क्षेत्र जीरा से चली कांग्रेसी वर्करों से भरी बस का मोगा के नजदीक सरकारी बस के साथ सीधी टक्कर में चंडीगढ़ में प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू के ताजपोशी समागम में हिस्सा लेने के लिए जा रहे दो कांग्रेसी वर्कर व एक बस चालक मौत के मुंह में चले गए हैं। जबकि 37 लोग घायल हो गए थे, जो सिविल अस्पताल मोगा में उपचाराधीन है।

आज देर सांय मोगा में पहुंचे प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू ने घायल कांग्रेसी वर्करों का हालचाल पूछा। इस उपरांत पत्रकारों से बातचीत करते सिद्धू ने कहा कि मृतक कांग्रेसी वर्करों का सदमा  असहनयोग्य है। जिसकी कमी कभी भी पूरा नहीं हो सकती। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी कांग्रेसी वर्करों के दुख में शामिल होती है। उन्होंने कहा कि पंजाब सरकार द्वारा मृतकों के परिजनों को 5-5 लाख की सहायता की घोषणा पहले ही कर दिया गया है।

सिद्धू ने कहा कि घायलों के इलाज का सारा खर्च भी राज्य सरकार उठाएगी।

इस मौके पर सुखजिंदर सिंह सुखी रंधावा, सुखजिंदर सिंह सुख सरकारी, तृप्त राजेन्द्र सिंह बाजवा (तीनों कैबिनेट मंत्री), डा. हरजोत कमल मोगा, दविंदर सिंह घुबाया, इन्द्रबीर सिंह बुलारिया, सुखपाल सिंह भुल्लर, वरिंदरमीत सिंह पाहड़ा (सारे हरी सिंह खाई, अवतार सिंह सग्गू, ब्लाक अध्यक्ष गुरवीर सिंह गोगा संगला, इन्द्रजीत सिंह तलवंडी भंगेरिया चेयरमैन जिला परिषद मोगा के अलावा भारी संख्या में प्रशासनिक अधिकारी उपस्थित थे।

Continue Reading

Malwa

बस हादसा : सोनू सूद पहुंचे मोगा के सरकारी अस्पताल, पूछा घायलों का हालचाल

Published

on

फिरोजपुर 23 जुलाई (अमित वर्मा) : शुक्रवार की सुबह पंजाब के जिला मोगा में दो बसों की हुई आमने सामने टक्कर में जिसमें कि 3 लोगों की मौत हो गई थी व 40 लोग घायल हुए थे, का हाल चाल पूछने के लिए बॉलीवुड हीरो सोनू सूद मोगा के सरकारी अस्पताल पहुंचे।

सोनू सूद की बहन मालविका सूद सच्चर ने सूद चैरिटेबल की और से मृतकों के परिवारों को ₹50000 जबकि घायलों को ₹25000 व एक मोबाइल फोन देने का ऐलान  इस अवसर पर उनके साथ उनकी बहन मालविका सूद सच्चर व उनके बहनोई विक्रम भी मौजूद थे.

जिला फिरोजपुर के विधानसभा क्षेत्र से कुलबीर सिंह जीरा के समर्थकों की एक बस पंजाब प्रदेश कांग्रेस कमेटी के नव नियुक्त प्रधान नवजोत सिंह सिद्धू के ताजपोशी समागम में भाग लेने के लिए रवाना हुई थी, की जैसे ही वो जिला मोगा के गांव लोहरा से गुजरी तो अनियंत्रित वह मिन्नी बस सामने से आ रही रोडवेस की बस से टकरा गयी थी.

जिससे की ये दुखद हादसा हुआ था. घायलों का हालचाल पूछने के बाद जहाँ सोनू सूद ने इस दुखद घटना पर शोक जताया, वहीँ उनकी बहन मालविका सूद सच्चर ने एलान किया की सूद चैरिटेबल ट्रस्ट की ओर से मृतकों के परिवारों को 50 ,50 हजार रुपये, जबकि घायलों के परिवारों को 25 25 हजार पर व् एक मोबाइल फोन दिया जाएगा.

Continue Reading

Trending Live

Advertisement

Latest Post

Big News

Advertisement

Sports

Hockey4 days ago

Tokyo Olympics में शानदार आगाज, हॉकी भारत ने न्यूजीलैंड को 3-2 से हराया

टोक्यो, 23 जुलाई (live24india) : भारत की मेंस हॉकी टीम ने टोक्यो ओलिंपिक्स की टर्फ पर अपने सफर की शुरुआत...

Sports2 weeks ago

PM Modi का Tokyo Olympic में भाग लेने वाले खिलाड़ियों से संवाद, बोले- अपेक्षाओं के बोझ तले दबने की जरूरत नहीं

नई दिल्ली, 13 जुलाई (live24india): प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए Tokyo Olympic में भाग लेने वाले भारतीय...

Cricket3 weeks ago

IPL मेगा ऑक्शन : 2 नई टीमों के 50 और खिलाड़ियों को मिलेगा खेलने का मौका

नई दिल्ली, 5 जुलाई (live24india): बीसीसीआई ने आईपीएल 2022 की तैयारी शुरू कर दी है। आईपीएल 2022 में दो टीमों...

Cricket3 weeks ago

मिताली का इंटरनेशनल क्रिकेट में बड़ा रिकॉर्ड, सफल रनचेज में बनीं अर्धशतकों की ‘रानी’

मुंबई, 4 जुलाई (live24india): भारत के मेंस क्रिकेट की बात करेंगे तो सबसे सफल कप्तान के सवाल पर खींचतान जारी...

Cricket1 month ago

भारत में छिन गई टी 20 विश्व कप की मेजबानी, UAE में होगा टूर्नामेंट

नई दिल्ली, 28 जून (live24india): भारत से टी-20 वल्र्ड कप की मेजबानी छिन गई है। बीसीसीआई ने टी-20 वल्र्ड कप को भारत की...

Advertisement

Entertainment

Bollywood13 hours ago

अपारशक्ति खुराना ने वायरल गीत बसपन का प्यार का लेकर आये पंजाबी संस्करण

मुंबई, 27 जुलाई (live24india):  जब संगीत की बात आती है तो अपारशक्ति खुराना एक प्रतिभाशाली व्यक्ति हैं। वह सोशल मीडिया...

Bollywood13 hours ago

भारतीय सिनेमा में अच्छे कंटेंट की कोई कमी नहीं : टिस्का चोपड़ा

मुंबई, 27 जुलाई (live24india): टिस्का चोपड़ा हाल ही में निर्देशक बनीं और उन्हें अपनी पहली लघु फिल्म, रूबरू के लिए...

Bollywood13 hours ago

‘आरआरआर’ का थीम सॉन्ग ‘दोस्ती’ 1 अगस्त को होगा रिलीज़!

मुंबई, 27 जुलाई (live24india): एसएस राजामौली की आगामी निर्देशन “आरआरआर” बहुप्रतीक्षित और बहुप्रत्याशित पैन-इंडिया फिल्म है। निर्माताओं ने अब फिल्म...

Bollywood2 days ago

Amazon Prime Video ने कारगिल विजय दिवस पर शेरशाह का ट्रेलर किया लॉन्च

मुंबई, 26 जुलाई (live24india): कारगिल विजय दिवस के महत्वपूर्ण दिन पर, अमेज़न प्राइम वीडियो ने एक बहुत ही खास फिल्म...

Bollywood2 days ago

दीपिका पादुकोण फ़िल्म “पठान” में हाई ऑक्टेन एक्शन सीन करती हुई आएंगी नज़र!

मुंबई, 26 जुलाई (live24india): यह पहली बार है जब दीपिका पादुकोण भारतीय स्क्रीन पर इस लेवल का एक्शन सीन कर...

Trending