Connect with us

World News

Clinton diagnosed with pneumonia, cancels California trip

Published

on

Democratic White House hopeful Hillary Clinton faced questions about her health Monday after being diagnosed with pneumonia and falling ill at a 9/11 ceremony, renewing speculation about her fitness barely eight weeks from Election Day.

Clinton, who was forced to cancel a California fundraising trip on Monday and Tuesday, also faces questions over why her campaign took two days to reveal the pneumonia diagnosis.

A campaign spokesman announced the trip was cancelled just hours after the 68-year-old Democratic presidential candidate abruptly left the Ground Zero memorial in New York on Sunday, suffering from dehydration.

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Top News

थाईलैंड के चाइल्ड केयर सेंटर में गोलीबारी, 30 से ज्यादा की मौत – मरने वालों में 23 बच्चे भी

Published

on

थाईलैंड , 6 अक्तूबर (live24india) :- थाईलैंड के एक चाइल्ड केयर सेंटर में गोलीबारी में 30 से ज्यादा लोगों की मौत की खबर है। रिपोर्ट्स के मुताबिक इस गोलीबारी में कई बच्चों के भी मारे जाने की आशंका है। गोलीबारी की यह घटना थाईलैंड के पूर्वोत्तर प्रांत में हुई है। बताया जा रहा है कि चाइल्ड केयर सेंटर में गोलीबारी के बाद हमलावर ने खुदकुशी कर ली।चाइल्ड केयर सेंटर पर हमले की खबर मिलते ही सुरक्षा एजेंसियां चौकस हो गईं। इस घटना में मारे गए लोगों में बच्चे और व्यस्क दोनों शामिल हैं। पुलिस के मुताबिक वारदात को अंजाम देनेवाला शख्स पूर्व पुलिसकर्मी है।

थाईलैंड के पुलिस मेजर जनरल अचयों क्रैथोंग ने बताया कि बंदूकधारी ने नोंगबुआ लाम्फू शहर में चाइल्ड केयर सेंटर में अंधाधुंध फायरिंग की है। शुरुआती जानकारी के मुताबिक 30 लोगों की मौत हो गई है। बताया जा रहा है कि हमलावर ने वारदात को अंजाम देने के बाद गोली मारकर खुदकुशी कर ली। उधर, क्षेत्रीय सार्वजनिक मामलों के कार्यालय के एक प्रवक्ता ने बताया कि अभी तक कुल 26 लोगों की मौत की पुष्टि हो गई है जिनमें 23 बच्चे और दो शिक्षक और एक पुलिस अधिकारी शामिल हैं।

Continue Reading

Top News

PM नरेंद्र मोदी ने यूक्रेन के राष्ट्रपति जेलेंस्की से की बात

Published

on

नई दिल्ली, 3 अक्तूबर (live24india) :- प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को यूक्रेन के राष्ट्रपति वलोडिमिर जेलेंस्की से टेलीफोन पर बातचीत की। प्रधान मंत्री ने दुश्मनी को शीघ्र समाप्त करने और बातचीत, कूटनीति के मार्ग को आगे बढ़ाने की आवश्यकता के लिए अपने आह्वान को दोहराया। पीएम मोदी ने कहा कि संघर्ष का कोई सैन्य समाधान नहीं हो सकता है।

भारत किसी भी शांति प्रयास में योगदान देने के लिए तैयार है।

पीएमओ ने बताया कि प्रधानमंत्री मोदी ने यूक्रेन के राष्ट्रपति वलोडिमिर ज़ेलेंस्की के साथ टेलीफोन पर बातचीत में संयुक्त राष्ट्र चार्टर, अंतर्राष्ट्रीय कानून और सभी राज्यों की संप्रभुता और क्षेत्रीय अखंडता का सम्मान करने के महत्व को भी दोहराया है. प्रधानमंत्री ने शीघ्र युद्ध रोकने की अपील की और बातचीत व कूटनीति के रास्ते की हिमायत की है।

पीएमओ ने आगे बताया कि पीएम मोदी ने इस बात पर जोर दिया कि भारत यूक्रेन सहित अन्य परमाणु प्रतिष्ठानों की सुरक्षा को महत्व देता है। पीएम ने कहा कि परमाणु प्रतिष्ठानों को खतरे में डालने के जन स्वास्थ्य, पर्यावरण पर दूरगामी और विनाशकारी प्रभाव हो सकते हैं। गौरतलब है कि पुतिन ने युक्रेन में परमाणु हथियारों के उपयोग की धमकी दी थी।

Continue Reading

Top News

चीन जा रहे ईरानी विमान में बम की सूचना निकली गलत, हुई सुरक्षित लैंडिंग

Published

on

नई दिल्ली, 3 अक्तूबर (live24india) :- ईरान की राजधानी तेहरान से चीन के ग्वांगझू जा रहे महान एयर के विमान डब्ल्यू 581 की सुरक्षित लैंडिंग हो गई है। एयलाइंस के मुताबिक विमान में बम की खबर गलत थी। इस विमान ने भारत में आपात लैंडिंग की अनुमति मांगी थी।

बता दें की ईरान से चीन जा रहे एक विमान में बम की सूचना से हड़कंप मच गया है। इस विमान का भारतीय वायुसेना के विमान पीछा कर रहे हैं। भारतीय सुरक्षा एजेंसियों को इस ईरानी विमान में बम होने का ट्रिगल अलर्ट तब मिला, जब वह भारतीय हवाई क्षेत्र से गुजर रहा था। भारत ने विमान को दिल्ली में उतारने की अनुमति नहीं दी। सूचना मिलने के साथ ही भारतीय वायुसेना भी अलर्ट पर आ गई। वायुसेना ने पंजाब और जोधपुर एयरबेस से दो सुखोई विमान फ्लाइट के पीछे लगा दिए। बताया जा रहा है जयपुर में इमरजेंसी लैंडिंग के लिए फ्लाइट को डायवर्ट किया गया है।

बताया जा रहा है कि एयरक्रॉफ्ट की ओर से दिल्ली एयरबेस में उतरने की अनुमति मांगी गई थी। लेकिन अनुमति देने से इनकार कर दिया गया। इसके बाद दो सुखोई विमानों को इसके पीछे तैनात किए गए। हालांकि, बाद में विमान में किसी भी तरह का कोई बम न मिलने के बाद इसे चीन की ओर जाने की अनुमति दी गई।

सुरक्षा एजेंसियां चीन की ओर जाने वाले रास्ते पर कड़ी नजर रखे हुए हैं और भारतीय वायुसेना ने हवाई स्टेशनों और विमानन इकाइयों को अलर्ट पर रखा गया है। भारतीय एजेंसियों द्वारा अभी भी हवाई जहाज को बारीकी से ट्रैक किया जा रहा है।

Continue Reading

Trending Live

Advertisement

Latest Post

Big News

Advertisement

Sports

Sports4 days ago

भारत ने दूसरे T20 में दक्षिण अफ्रीका को 16 रनों से हराया, सीरीज पर किया कब्ज़ा

गुवाहटी , 2 अक्तूबर (live24india) :-  गुवाहटी में खेले गए दूसरे टी20 में टीम इंडिया ने दक्षिण अफ्रीका को 16...

Sports4 days ago

LIVE : कोहली ने खेली जबरदस्त पारी, भारत ने अफ्रीका को दिया 238 रनों का टारगेट

भारत और साउथ अफ्रीका के बीच टी20 सीरीज का दूसरा मैच गुवाहाटी के बारसापारा क्रिकेट स्टेडियम में खेला जा रहा...

Cricket2 weeks ago

भारत को ऑस्ट्रेलिया ने 4 विकेट से हराया, सीरीज में बनाई 1-0 की बढ़त

मोहाली, 20 सितंबर (live24india) : मोहाली के पंजाब क्रिकेट एसोसिएशन आईएस बिंद्रा स्टेडियम में खेले तीन मैचों की टी20 सीरीज...

Cricket3 weeks ago

BCCI ला रहा है नया नियम, IPL में 11 नहीं अब 15 खिलाड़ी खेल सकेंगे!

नई दिल्ली, 5 सितंबर (live24india) :- भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) अब नया नियम लाने की तैयारी में है। सूत्रों...

Cricket1 month ago

एशिया कप 2022 : पाकिस्तान ने भारत को 5 विकेट से हराया

दुबई, 5 सितंबर (live24india) :- India Pakistan Asia Cup टी20 क्रिकेट टूर्नामेंट के सुपर चार चरण के मैच में रविवार...

Advertisement

Entertainment

Bollywood16 hours ago

डॉक्टर जी से आयुष्मान खुराना की अवाज में ‘ओ स्वीटी स्वीटी’ हुआ रिलीज

मुंबई, 6 अक्तूबर (live24india) :- आयुष्मान खुराना द्वारा अपनी मंत्रमुग्ध कर देने वाली आवाज़ में गाए गए ओ स्वीटी स्वीटी की...

Bollywood3 days ago

ऋतिक रोशन ने वेधा को दी विदाई, बताया कलाई पर बंधे काले धागे की क्या है खासियत!

मुंबई, 4 अक्तूबर (live24india) :-   ऋतिक रोशन की विक्रम वेधा रिलीज हो चुकी है और फिल्म को हर तरफ से प्यार...

Bollywood3 days ago

फोनभूत में पहली बार कैटरीना कैफ निभा रही हैं भूत की भूमिका

मुंबई, 3 अक्तूबर (live24india) :-  क्या आपने कभी कैटरीना कैफ जैसी खूबसूरत और आकर्षक भूत देखी है? वेल अगर नहीं ,...

Bollywood4 days ago

निम्रत कौर पिता मेजर भूपेंद्र सिंह की प्रतिमा के उदघाटन के लिए पहुंचीं पटियाला

मुंबई, 3 अक्तूबर (live24india) :- निम्रत कौर पटियाला रेजिमेंट में अपने पिता स्वर्गीय मेजर भूपेंद्र सिंह की प्रतिमा के उद्घाटन समारोह...

Bollywood4 days ago

निर्देशन लव रंजन ने अपने प्रोडक्शन हाउस पर लगाए सभी आरोपों का बताया गलत

मुंबई, 3 अक्तूबर (live24india) :-  लव फिल्म्स एलएलपी प्यार का पंचनाम 1 और 2 की सफतला के बाद अपनी पहली प्रोडक्शन...

Trending